ekterya.com

उद्यान देखभाल सेवाओं का विज्ञापन कैसे करें

क्या आप बागानों को काटने से थोड़ा अतिरिक्त पैसा कमाने की सोच रहे हैं? ठीक है, अगर आपके पास सब कुछ है, तो अभी भी एक समस्या है: आप विज्ञापन कैसे शुरू करते हैं?

चरणों

Video: The Great Gildersleeve: Selling the Drug Store / The Fortune Teller / Ten Best Dressed

विज्ञापन शीर्षक लॉन केयर चरण 1 विज्ञापन
1
एक घोषणा या यात्री बनाएं निम्नलिखित को शामिल करना सुनिश्चित करें: आपके द्वारा प्रदान की जाने वाली सेवा, नाम, पता, टेलीफोन, कीमत आदि। आपको समय की मात्रा के आधार पर अलग-अलग कीमतें मिलेंगी, बगीचे का आकार या कठिनाई ज्यादातर लोग बगीचे के आकार के अनुसार मूल्य भिन्न करते हैं।
  • विज्ञापन शीर्षक लॉन केयर चरण 2 विज्ञापन
    2
    आपको उन दर्शकों के बारे में सोचना चाहिए जिन्हें आप आकर्षित करना चाहते हैं। क्या आप केवल अपने पड़ोसियों, परिवार या किसके लिए काम करने जा रहे हैं?
  • छवि शीर्षक वाला विज्ञापन लॉन केयर चरण 3
    3
    उन लोगों के बारे में सावधान रहना चाहिए जिनके लिए आप काम करते हैं। किसी के लिए काम न करें जो अजीब है या कौन सोचता है कि वह आपकी सेवाओं के लिए भुगतान नहीं करेगा



  • विज्ञापन शीर्षक लॉन केयर चरण 4 विज्ञापन
    4

    Video: Teachers, Editors, Businessmen, Publishers, Politicians, Governors, Theologians (1950s Interviews)

    यदि आप संयुक्त राज्य में रहते हैं, तो आपको सावधान रहना चाहिए कि आप यात्रियों को कहां रखा है। मेलबॉक्स में उड़ने वालों को नहीं (उद्यान में निजी व्यक्तियों) और प्रकाश ध्रुवों को रखा जाना अवैध है। हो सकता है कि आप घरों के दरवाजे, व्यक्तिगत मेलबॉक्स, दुकान की खिड़कियां (यदि आपके पास अनुमति है) के तहत यात्रियों को डाल सकते हैं, आदि।
  • छवि का शीर्षक विज्ञापन लॉन केयर चरण 5
    5
    स्थानीय समाचार पत्रों में विज्ञापन रखें आपका नाम ज्ञात करने का यह एक सस्ता तरीका है, लेकिन इससे आपको एक छोटा शुल्क लगेगा अधिकांश अख़बार कंपनियां आपको प्रति वचन पर शुल्क लेती हैं, इसलिए घोषणा करते समय आपको इसे ध्यान में रखना चाहिए। सुनिश्चित करें कि आपके पास यथासंभव कुछ शब्द हैं
  • युक्तियाँ

    • ऐसा करने से पहले सुनिश्चित करें कि आपको अपने माता-पिता की अनुमति है शायद वे इस तथ्य से सहज महसूस नहीं करते कि आप अजनबियों के घर जाते हैं।
    • यह पैसा कमाने का एक आसान तरीका हो सकता है, लेकिन यह एकमात्र तरीका नहीं है। आप अन्य चीजें कर सकते हैं जैसे बच्चों की देखभाल, पालतू जानवर, शिक्षण आदि।

    चेतावनी

    • उन लोगों के घरों में मत जाओ जो आपको लगता है कि आपको भुगतान नहीं करेगा। यदि आप जाते हैं, तो अग्रिम में आपको भुगतान करने के लिए कहें यदि वे मना कर देते हैं, तो उन्हें बताएं, "ठीक है, तो मैं आपको मेरी सेवाएं नहीं दे सकता।" अगर यह आपके दिमाग को नहीं बदलता है, तो उन्हें वास्तव में आपकी सेवाओं की ज़रूरत नहीं है आप संभवतः अतिरिक्त पैसे के लिए कर रहे हैं, लेकिन अगर आपको भुगतान नहीं किया गया है तो आपको कुछ भी नहीं मिलेगा और आपने अपना समय बिताया है।
    • बागानों के मालिकों के साथ सावधान रहें अपने माता-पिता को जानने के बिना किसी अजनबी के घर में मत जाना
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com