ekterya.com

डेटिंग सेवा कैसे आरंभ करें

2011 में, राजस्व में ट्रिलियन डॉलर के आसपास बनाए गए नियुक्तियाँ सभी जोड़ों में से एक तिहाई ऑनलाइन डेटिंग के माध्यम से मिले और पांच लोगों में से एक ने इंटरनेट का इस्तेमाल करते हुए प्यार पाया इलाके को चाल से भर दिया गया है, जिनमें से अधिकांश असफल हैं। हालांकि, यदि आप अपना विशेष व्यवसाय पा सकते हैं, तो आप एक सफल डेटिंग सेवा बनाने में सक्षम होंगे।

चरणों

एक डेटिंग सेवा शुरू शीर्षक छवि 1 चरण
1
निर्धारित करें कि आप अपने ग्राहकों को किसके लिए चाहते हैं कुछ एजेंसियों उन अधिकारियों को सेवा प्रदान करते हैं जो प्रेम की खोज करते हैं, लेकिन इसे खोजने के लिए समय नहीं है, अन्य 50 से अधिक लोगों के साथ काम करते हैं, जबकि अन्य समलैंगिकों और समलैंगिकों के साथ विशेष रूप से काम करते हैं। संभावनाएं कई हैं
  • Video: (आलू कचालू बेटा) Aaloo Kachaloo Beta - Nursery Rhymes in Hindi - Popular Hindi Rhymes - HD

    आरंभ करें एक डेटिंग सेवा चरण 2
    2
    तय करें कि आप अपने ग्राहकों के साथ कैसे बातचीत करेंगे। आप एक कार्यालय में एक पारंपरिक सेवा स्थापित कर सकते हैं ताकि ग्राहक आमने-सामने मिल सकें, केवल ऑनलाइन या दोनों के संयोजन को संचालित कर सकें।
  • Video: पेशाब ( लिंग ) में जलन का घरेलू उपचार - Home Remedies for Urinary irritation Tract Infections

    एक डेटिंग सेवा प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र 3
    3
    अपने व्यापार को नाम दें सुनिश्चित करें कि कोई अन्य डेटिंग सेवा नहीं है जो आपके क्षेत्र में चलती है या किसी भी भ्रम से बचने के लिए समान नाम से ऑनलाइन है
  • एक डेटिंग सेवा प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक छवि 4
    4
    अपनी कंपनी को पंजीकृत करने के लिए अपनी स्थानीय सरकारी एजेंसी से संपर्क करें। सुनिश्चित करें कि आप किसी भी रूप को भी भर सकते हैं जिसे आपको कर उद्देश्यों के लिए आवश्यकता हो सकती है संयुक्त राज्य अमेरिका में, आपको कर पहचान संख्या प्राप्त करने की आवश्यकता होगी
  • स्टार्ट ए डेटिंग सर्विस चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    कीमतों और सेवाओं को स्थापित करने के लिए अपनी प्रतियोगिता की जांच करें उन लोगों को अपने व्यवसाय का विज्ञापन करने का एक तरीका जानें, जो आपके ग्राहक नहीं हैं।
  • एक डेटिंग सेवा स्टार्ट नाम वाली छवि चरण 6
    6
    एक वेबसाइट बनाएं यहां तक ​​कि अगर आप ऑनलाइन डेटिंग के माध्यम से काम नहीं करना चाहते हैं और आप विशेष रूप से ग्राहकों के साथ काम करना चाहते हैं, तो एक वेबसाइट होने के लिए एक महान उपकरण है विपणन। आप पहली बार उनसे मिलने से पहले मूल ग्राहक सूचनाओं को इकट्ठा करने के लिए इसका इस्तेमाल भी कर सकते हैं।



  • एक डेटिंग सेवा शुरू शीर्षक शीर्षक छवि 7 कदम
    7
    अपने दोस्तों और परिवार के बीच नियुक्तियों को व्यवस्थित करके प्रारंभ करें इस बिंदु पर, आप कम दरों की पेशकश कर सकते हैं। यदि आप सफल होते हैं, तो वे आपकी सेवा के बारे में अन्य लोगों को बताएंगे और वे आपको अधिक ग्राहकों को लाएंगे।
  • एक डेटिंग सेवा शुरू शीर्षक छवि 8 कदम
    8
    अपनी सेवा को बढ़ावा देने के लिए उड़ान भरने और व्यवसाय कार्ड बनाएं यदि आपका बजट कम है, तो आप आसानी से अपनी प्रचार सामग्री बना सकते हैं या आपकी मदद करने के लिए किसी दोस्त से पूछ सकते हैं। अपने समुदाय में यात्रियों को बाहर निकालें आप अपने दोस्तों को एक विशाल ईमेल भी भेज सकते हैं या एक सामाजिक नेटवर्किंग साइट पर पोस्ट जानकारी भी भेज सकते हैं।
  • एक डेटिंग सेवा स्टार्ट नाम वाली छवि चरण 9
    9
    स्थानीय रेस्तरां में एक तेजी से डेटिंग कार्यक्रम आयोजित करें त्वरित नियुक्तियों का मतलब है कि मेहमानों के पास अन्य मेहमानों के साथ बातचीत करने में पांच से दस मिनट का समय है। स्थापित समय के बाद, लोग भागीदारों को बदलते हैं। यह आपके ग्राहकों को कम समय में कई छोटे नियुक्तियों की अनुमति देता है साथ ही, आपको उस घटना में कुछ पूर्ण नियुक्तियों को व्यवस्थित करने में सक्षम होना चाहिए।
  • एक डेटिंग सेवा प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक चित्र 10
    10
    एक ग्राहक अनुबंध बनाएं सुनिश्चित करें कि आप अपनी सेवाओं के नियमों को निर्धारित करते हैं कि क्या है और क्या स्वीकार्य नहीं है याद रखें कि आपकी सेवा उन लोगों की मदद करना है जो प्यार की तलाश में हैं, और न केवल लोगों को पैसा कमाने के लिए इकट्ठा करना है
  • एक डेटिंग सेवा प्रारंभ करें शीर्षक शीर्षक छवि 11
    11
    अपनी कंपनी का विज्ञापन जारी रखें यात्रियों, विज्ञापन और मुंह के शब्द के साथ अपनी कंपनी का नाम ध्यान रखें।
  • युक्तियाँ

    • अपने ग्राहकों को यह स्पष्ट करें कि आपकी कंपनी एक डेटिंग सेवा प्रदान करती है जो अन्य लोगों को प्यार खोजने के लिए प्रतिबद्ध है, न केवल यौन मुठभेड़ों के लिए।
    • यदि आप किसी कार्यालय में काम करते हैं, तो अपने ग्राहकों की तस्वीरों से भरा दीवार की कोशिश करें। यह आपको यह देखने में मदद करेगा कि आप किसके लिए काम करते हैं और प्यार की तलाश में अन्य लोग आपकी सेवाओं को बदलते हैं छवियों की दृश्य सहायता उन्हें उन व्यक्ति के प्रकार को परिभाषित करने में मदद कर सकती है जो वे देख रहे हैं।

    Video: Suspense: Stand-In / Dead of Night / Phobia

    चेतावनी

    • डेटिंग सेवाओं का केवल 1% बचता है, इसलिए एक स्पष्ट व्यापार योजना है
    • अपने ग्राहकों को फ़िल्टर करने के लिए मत भूलना आपराधिक गतिविधि के पृष्ठभूमि रिकॉर्ड की जांच सुनिश्चित करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com