ekterya.com

एक रेस्तरां में काम करते समय प्रस्तुतीकरण को देखने के लिए

किसी परिवार के रेस्तरां में काम करना किसी भी व्यक्ति के लिए महान है जो काम की दुनिया के लिए नया है या बस थोड़ा और पैसा बनाने की जरूरत है किसी भी मामले में, सबसे महत्वपूर्ण बात यह है कि जहां भोजन बेच दिया जाता है, वहां काम करते समय आप न केवल उनसे क्या काम करते हैं या उनका जवाब देते हैं, लेकिन आपकी शारीरिक उपस्थिति और शरीर की भाषा जो आपके खुद के शब्दों से ज्यादा कहेंगे।

चरणों

1
नहा लो:

प्रस्तुतीकरण हमेशा व्यक्तिगत स्वच्छता से शुरू होता है और आप स्वयं का ध्यान कैसे रखते हैं काम करने के लिए जाने से पहले हमेशा स्नान करें चूंकि आप भोजन के पास काम कर रहे हैं, अपने आप को या दूसरों को बीमार होने से रोकने के लिए साफ रहना सबसे अच्छा है। जबकि शॉवर में, अपने पूरे शरीर को धोने के लिए याद रखें, साथ ही साथ अपने बालों के लिए शैम्पू / कंडीशनर भी लागू करें। अच्छा लग रहा है और दिखाता है कि वह खुद को साफ रखता है हमेशा व्यापार के लिए बेहतर है और अंत में यह अधिक पेशेवर और सम्मानजनक लग रहा है
  • Video: Brian McGinty Karatbars Gold Review December 2016 Global Gold Bullion Brian McGinty

    2
    ब्रश ब्रश ब्रश:

    पीले दांत घृणित लग सकते हैं और अंततः पूरे स्वरूप को बर्बाद कर सकते हैं, इसलिए आपके स्नान के बाद, दोनों की आदत करें: उन सफेद मोतीओं को ब्रश और फोल्स करें! किसी भी प्रकार के भोजन खाने से बचना चाहिए जो आपके दाँत के बीच में फंस सकती है और फिर खराब सांस से बचने के लिए टकसाल खा सकता है। यदि आपको ऐसा करना है, तो बुरा सांस को दूर करने और अपने दांतों को चमकाने के लिए एक टकसाल की तरह चबाने की कोशिश करें
  • 3
    बाल:

    महिलाएं: सभी रेस्तरां को लम्बी बाल वाली महिलाओं को इसे चोटी या रोटी में पहनने की आवश्यकता होती है जब आप भोजन के साथ काम करते हैं या इसे ग्राहकों तक पहुंचाते हैं, तो एक भी बाल एक व्यक्ति के भोजन को नष्ट कर सकता है और उन्हें कभी वापस नहीं आ सकता है। अपना स्नान करने के बाद, अपने सिर को अपने सिर के बीच में एक चोटी या रोटी में लेने के लिए ब्रश करें और इलेक्ट्रिक बालों को रोकने के लिए स्प्रे या जेल लागू करें। यदि आप लंबाई पर निर्भर करता है, तो आप चाहते हैं या नहीं, इसे अपने बालों के बाकी हिस्सों से वापस पकड़ सकते हैं लंबे समय तक किनारे के लिए, जो एक तरफ कंघी हैं, इसे अपने सिर के शीर्ष पर वापस रखने की कोशिश करें, इसे हेयरपिन या हेयरपिन, हेयर स्प्रे या एक छोटे ब्रोच के साथ रखें। छोटे फ्रिंजों के लिए, जो पूरे माथे पर कब्जा कर लेते हैं, एक साफ और साफ शैली के लिए पूरे माथे के छोटे किनारों में इसे काटने की कोशिश करें। यदि आपके पास लहराती या चीनी के बाल हैं, तो जेल के साथ पीठ पर चोंच को छूने और कवच काटना करें ताकि यह सुखाने के बाद कर्ल न हो।
    पुरुषों: एक ऐसे वातावरण में लम्बी बाल, जहां भोजन परोसा जाता है, ग्राहकों के घृणित भोजन का एक प्रमुख कारण हो सकता है। अपने बालों को छोटा और स्टाइलिश रखें ताकि यह साफ दिखता है और दूसरों के भोजन में भागने से कुछ बाल को रोक सकता है



  • 4
    मेकअप:

    देवियों, हालांकि एक सुंदर चेहरा एक अच्छा रेस्तरां में अच्छा है, इसे ज़्यादा नहीं की कोशिश करो! खामियों और बाधाओं को छिपाने के लिए एक सरल छिपकली का उपयोग करें और अपने गाल गुलाबी बनाने के लिए थोड़ा लाल जोड़ दें। आंखों के लिए, बाहरी कोनों पर प्राकृतिक रंगों, मस्करा और भूरे रंग के आलिलिनर के रंगों का उपयोग करें। यदि आप चाहें, तो होंठ का रंग का प्रयोग करें जो आपकी त्वचा की आवाज़ को पूरक करता है लेकिन बहुत अंधेरा नहीं है बहुत मेकअप एक अशिष्ट और लापरवाह दिखने वाली महिला को छोड़ सकता है। एक प्राकृतिक चेहरा अपने आप को और आपके काम के माहौल के लिए सच्चे सौंदर्य, आत्मविश्वास और गौरव दिखाता है।
  • 5
    कपड़े:

    जब तक आप किसी दूसरे वयस्क रेस्तरां में "हुन्टर के" वेट्रेस या काम नहीं करते हैं, तो हमेशा उन ग्राहकों को ध्यान में रखना महत्वपूर्ण होता है जिन्हें आप सेवा देंगे पारिवारिक रेस्तरां में, बच्चों का हमेशा स्वागत होता है, इसलिए जो लोग काम करते हैं, उन्हें विनम्रता और दयालु रूप से पोशाक की उम्मीद है अगर आपके रेस्तरां में कुछ प्रकार का ड्रेस कोड है, तो हमेशा इसे याद रखना और इसे पूरी तरह से पालन करना याद रखें। अपने स्तनों को उजागर करने वाली कम कट वाली ब्लाउज छोटे बच्चों के साथ माता-पिता का अव्यवसायिक और सामान्य रूप से अस्वीकार करते हैं। यह कूल्हों और दृश्य अंडरवियर जैसे पैरों के लिए भी लागू होता है जैसे कि महिलाओं की पेटी या पुरुष बॉक्सर शॉर्ट्स चाहे या नहीं, रेस्तरां में एक समान है, पूरी कंपनी को इस्त्री और शिकन से मुक्त होने की उम्मीद है!
  • युक्तियाँ

    Video: Brian McGinty Karatbars Gold Review Brian McGinty June 2017 Brian McGinty

    • अच्छी तरह से मुंडा होने के नाते भी महत्वपूर्ण है। जो महिला स्कर्ट और ब्लाउज पहनती हैं जो बाकियों को दिखा सकते हैं, उन्हें स्नान के दौरान या बाथरूम में एक नल के दौरान हमेशा फेंकना चाहिए। पुरुष, अपनी दाढ़ी को दाढ़ी के लिए याद रखें, इसलिए यह ढलान और अन्य जगह नहीं दिखता जहां बाल अवांछित हो सकते हैं।
    • एक भी उज्ज्वल मुस्कुराहट के लिए दंत बैंडों को धोने की कोशिश करें बाजार में कई ब्रांड हैं जो वास्तव में एक लेजर उपचार के साथ-साथ काम भी करते हैं जो बहुत सारा पैसा खर्च कर सकते हैं। क्रेस्ट ब्रांड से भंग करने वाले स्ट्रिप्स भी हैं जो नौका के स्ट्रिप्स का उपयोग किए बिना काम करते हैं जिससे बहुत से लोगों को ठंड लगती है।
    • बालों और जेल के लिए स्प्रे सही सुरुचिपूर्ण नज़र के लिए महान है और जगह से बाल बाहर नहीं छोड़ेगा। बालों के दौरान स्प्रे या जेल लागू करने की कोशिश करें, जब यह गीला होता है, जिससे इसे इसके साथ सूख जाता है और अधिक रखें।
    • कई साइटें ऑनलाइन और सौंदर्य स्टोर में हैं जो आपको सही रंग ढूंढने में मदद कर सकती हैं जो आपकी त्वचा की टोन से मेल खाती हैं जब आप सही श्रृंगार की तलाश कर रहे हों कुछ शोध करने की कोशिश करें और आपके लिए सही टन ढूंढें।

    चेतावनी

    Video: Brian McGinty Karatbars Review 2018 Plus Karatbank Free ICO Tokens Information Brian McGinty

    • सावधान रहें जब आप इत्र पर या लोशन दाढ़ी के बाद डालते हैं ग्राहकों को गंधों से दम घुट रहा है, जबकि भोजन तालिका में है, बहुत अवांछित और यहां तक ​​कि असभ्य भी है
    • च्यूइंग गम न केवल आपके दांतों के लिए खराब हो सकता है अगर इसमें चीनी शामिल हो, लेकिन पाचन तंत्र के लिए भी। जब आप चबाते हैं, तो पेट से एसिड पैदा होती है, जो आपको लगता है कि जिस तरह से खाद्य पदार्थ हैं, वे रास्ते पर हैं। पेट में बहुत सी एसिड अल्सर पैदा कर सकता है, एक चिकित्सा समस्या जो गंभीर हो सकती है अगर समय पर ध्यान नहीं दिया जाता है इसी तरह, आप चबाने वाली गम के साथ टूथब्रश की जगह नहीं लेते हैं। दिन में कम से कम दो बार ब्रश करने के लिए हमेशा महत्वपूर्ण होता है
    • बाल पर स्प्रे या जेल का एक बहुत कुछ न लगाएं। यह आपके कपड़े धोने के बाद भी अपने बालों में रूसी और सूखापन पैदा कर सकता है। यदि आपकी खोपड़ी सूखा या खुजली लगती है, तो शैंपू का इस्तेमाल करने की कोशिश करें जो रूसी को जल्दी से ख्याल रखे ताकि ग्राहकों को इन सूजी सूप में नहीं मिल पाए।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com