ekterya.com

अपना संगीत कैरियर कैसे बनाएं

यह एक महान रिकॉर्ड लेबल से बंधे होने के बिना अपना संगीत कैरियर बनाने के लिए एक गाइड है हम आपको सिखायेंगे कि कैसे एक ठोस प्रशंसक आधार बनाने के लिए और अपने संगीत को कितना खर्च किए बिना या अपने खुद के पैसे के बिना कुछ भी नहीं

चरणों

अपनी खुद की संगीत कैरियर चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
1

Video: How to make Career in Singing गायकी में करियर कैसे बनाए

Video: डांस में करियर बनाकर आसानी से कमा सकते हैं 50 हज़ार रुपए

एक लेबल खोजें डाउनलोड भीड़ आने से पहले, संगीतकारों के लिए सफलता का एकमात्र मार्ग एक बड़े लेबल के साथ एक अनुबंध प्राप्त करना था। युवा संगीतकारों के लिए, यह एक सपना सच होने जैसा था। असल में, संगीत उद्योग एक शक्तिशाली साम्राज्य था, एक मशीन जो मुनाफा और संतुलन से बन गया था, न कि संगीत के प्यार से। संगीतकार केवल `सक्रिय` थे जो अधिकारी, वकील, एकाउंटेंट, प्रचारक, प्रतिनिधि आदि से संबंधित थे। अब, इंटरनेट और डिजिटल डाउनलोड के लिए धन्यवाद, आप अपने सपने को मध्यस्थ को छोड़कर और अपने उत्पाद का पूरा नियंत्रण लेने के द्वारा सच साबित कर सकते हैं। आपको यही करना चाहिए:
  • अपनी स्वयं की संगीत कैरियर चरण 2 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    संगीतकारों के लिए विशेष सामाजिक नेटवर्क में एमपी 3 में अपने गाने साझा करें - बहुत सारे हैं और सबसे ज्यादा मुफ्त हैं अपने खुद के गाने और कवर बनाने से आपको उत्कृष्ट संगीत कैरियर बनाने में मदद मिलेगी।
  • अपनी खुद की संगीत कैरियर चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी स्वयं की वेबसाइट बनाएं वहाँ आप अपनी अन्य साइटों और इसके विपरीत के लिए एक लिंक छोड़ सकते हैं, इसलिए आपके पास अधिक एक्सपोजर हैं और आपके पृष्ठ पर विज़िटर की संख्या में वृद्धि।
  • अपनी स्वयं की संगीत कैरियर चरण 4 बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    अपनी खुद की इलेक्ट्रॉनिक प्रेस किट बनाएं (या अंग्रेजी में अपने परिवर्णी शब्द के लिए ईपीके) आपके प्रेस किट को आसानी से कैसे बनाया जाए, इसके बारे में इंटरनेट पर कई युक्तियां हैं, जिसमें आपको शामिल करना है और बाहर करना है और इसे किसने भेजना है। बहुत सी साइटें हैं जिनमें मुफ्त जानकारी और कई टिप्स हैं
  • अपनी खुद की संगीत कैरियर का निर्माण शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5



    विज्ञापनदाताओं, रेडियो, टेलीविजन और इंटरनेट स्टेशनों के बारे में जानकारी प्राप्त करने के लिए संगीत विपणन पुस्तकें प्राप्त करें जो कि आपके संगीत को मुफ्त में खेलते हैं किताबें सस्ता नहीं हैं, लेकिन ये एक सार्थक निवेश हैं। इसके अलावा, युक्तियों या पुस्तकों की खोज करें जिनमें रॉयल्टी भुगतान और सामान्य कॉपीराइट नियमों के बारे में जानकारी शामिल है
  • अपनी खुद की संगीत कैरियर का निर्माण शीर्षक शीर्षक छवि 6
    6
    सुनिश्चित करें कि आपके गीत और गीत उस व्यक्ति के नाम पर हैं, जिसने गाने, संगीत और गीत बनाया। आप विशेष प्रसव में अपने गीतों को अपने पास भेज सकते हैं, उन्हें वापस आने पर हस्ताक्षर कर सकते हैं, लेकिन उन्हें खोल नहीं सकते। यह केवल एक गारंटी आप किसी विशेष दिन पर गाने के कॉपीराइट है कि है ... वास्तव में एक कॉपीराइट किए गए गीत के बाद यह तारीख और हस्ताक्षर के साथ एक दस्तावेज़ में लिखित रूप में डाल दिया है।
  • अपनी खुद की संगीत कैरियर बनाने का शीर्षक शीर्षक चित्र 7
    7
    अपने लक्षित दर्शकों को जानें- वे कौन हैं? तुम्हारी उम्र? ¿पसंद? इमो या पॉप प्यार करता है कि एक दर्शकों के लिए यह भारी धातु खेलने का कोई फायदा नहीं है! सामाजिक नेटवर्किंग साइटों अगर वे चाहते हैं कि वे क्या सुनना क्योंकि उनमें आने वाले लोगों को आम तौर पर अपने गीतों क्लिक करेंगे उन्हें खोजने के लिए अच्छा कर रहे हैं, वे आपको एक ईमेल में यह और देखा व्यक्त करने के लिए भेज देंगे! आपके पास एक नया प्रशंसक है!
  • अपनी खुद की संगीत कैरियर चरण 8 को बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    8
    अपनी रूचि रखें अब जब आप अपने प्रशंसकों को सोशल नेटवर्किंग साइट्स और लाइव शो के माध्यम से मिल चुके हैं, तो आप उन्हें रुचि कैसे रखते हैं? रहस्य उन्हें व्यापार में शामिल है। उन्हें बैंड का हिस्सा बनाओ! पर्यटन, प्रस्तुतीकरण, व्यापारिक वस्तुओं के लिए उनकी मदद के लिए पूछें, उनसे विचार प्राप्त करें, उनसे पूछें कि वे आपको क्या करना चाहते हैं - उन्हें शामिल करें और आप उन्हें जीवन के लिए लेंगे मुफ्त टिकट और छूट प्रदान करें यदि वे आपको पदोन्नति देते हैं छड़ी पर गाजर तकनीक से कहीं अधिक प्रभावी नहीं है! सभी सुंदर लड़कियों के लिए अपने प्रशंसकों के बीच खोजें और उन्हें अपने व्यापार का मॉडल बनाएं। तस्वीरें लें और उन्हें अपनी साइट पर पोस्ट करें
  • अपनी खुद की संगीत कैरियर बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि चरण 9
    9
    पण्य वस्तु। जैसा कि हमने पहले कहा था, माल आपके बैंड को बढ़ावा देने के लिए बहुत मदद करता है पिन, टोपी, टी-शर्ट, स्टिकर, फ्री सीडी, यह सब इसके लायक है और आप अपनी प्रस्तुतियों में भी अपनी चीजों को बेच सकते हैं। बस अपनी आय का हिस्सा खतरनाक कर संग्राहक को देना याद रखें!
  • अपनी खुद की संगीत कैरियर बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि 10 कदम
    10
    अपने नेटवर्क को बढ़ाना जारी रखें आपके लाइव प्रस्तुतियों के अतिरिक्त, आपकी सामाजिक साइटें, आप अपने प्रोफाइल को बेहतर बनाने के लिए क्या कर सकते हैं? अच्छी तरह से आप शामिल कर सकते हैं, ब्लॉग, वीडियो ब्लॉग, पॉडकास्ट और videocasts। यदि आपका बैंड में गाने सामाजिक अन्याय के बारे में बात करते हैं, संबंधित साइटों को खोजने और उनके बारे में लिखना (आपका दिखाई पेज के पते छोड़कर), (जैसे लाइव एड और हास्य राहत के रूप में) अच्छे कार्यों के लिए प्रस्तुतियों दान कर स्थानीय त्योहारों चाहता है, ऊपर जाता है मंच पर और अपनी बात करते हैं इंटरनेट पर विज्ञापन पोस्ट करें जहां आप मुफ्त लेख प्रस्तुत करते हैं या किसी स्थानीय समाचार पत्र से संपर्क करें, लेकिन बैंड के बारे में कुछ प्रकाशित करें, लेकिन इसे एक नया मोड़ दें कुछ है जो अजीब है (लेकिन कानूनी, निश्चित रूप से) आपके बारे में प्रेस लिखेंगे मानव हित कहानियों लोगों के लिए आकर्षक हैं: की तरह या "एक स्थानीय बैंड एक पालतू जानवर के रूप में एक घायल कुत्ते को गोद ले" कुछ "एक स्थानीय बैंड अस्पताल का दौरा किया और अपने प्रशंसकों से बात करें।" क्या आपके पास एक विचार है?
  • इसलिए, आपके पास पहले से या लगभग सभी सारी जानकारी है जो आपको अपना संगीत कैरियर बनाने में मदद कर सकती हैं और अपने स्वयं के एजेंट, प्रतिनिधि, पब्लिकिस्ट, आदि के साथ मिल सकती हैं। कोई भी कहा कि यह आसान था, लेकिन कम से कम आप प्रसिद्धि आप चाहते हैं, कब और क्या जहां, स्पर्श करेगा, के साथ साथ अपने कैरियर चरणों का प्रबंधन और गति आप पसंद करते हैं के स्तर पर तय कर सकते हैं। कहा जा सकता है कि सब कुछ अच्छी किस्मत है!
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com