ekterya.com

संगीतकार के साथ कैसे जाना (लड़कियों के लिए)

हजारों लड़कियां हैं जिनके महान सपने को एक संगीतकार के साथ बाहर जाना है और उनमें से कई लोग इसे गलत तरीके से संभालते हैं और एक ही रात की लड़कियों के रूप में या चिल्लाना कट्टरपंथियों के रूप में समाप्त होते हैं। अगला, आपके पास अंतिम निर्देश हैं

चरणों

छवि शीर्षक वाला एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 1
1
इस बारे में सोचें कि आप एक संगीतकार के साथ क्यों जाना चाहते हैं क्या यह ग्लैमर है? अच्छा लग रहा है? एक प्रतिभा से संबंधित होना (संगीत क्षेत्र में)? क्या आप चाहते हैं कि वे आपके बारे में गाने लिखें? ये सूची में सबसे अच्छे कारण नहीं हैं, और संभवतया, अपने लिए ग्लैमरस, महान और रचनात्मक होना बेहतर है।
  • छवि शीर्षक एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 2
    2
    उस संगीतकार के प्रकार के बारे में सोचें जो आप के साथ बाहर जाना चाहते हैं और आप किस उपकरण को खेलना पसंद करेंगे क्या आप तंग पैंट के साथ एक इंडी घुमाव चाहते हैं? एक धातु और मर्दाना आदमी? एक नाटकीय गॉथिक आदमी? एक राजनीतिक गुंडा? जमीन पर अपने पैरों के साथ एक लोक लड़का? एक ग़लत समझाए संगीतकार? क्या आप एक अभिमानी पहले गिटारवादक चाहते हैं? एक महान बासवादी? एक अच्छा ढोलकिया? एक कुंजीपटल? कोई जो स्साफोन खेलता है? (नोट: इस लेख के लेखक पता नहीं जहां कोई है जो sousaphone, नाटकों को खोजने के लिए बहुत कम है एक है, इसलिए अच्छी किस्मत छोड़ने के लिए कैसे) (साइड बार: आप कोई है जो बैंड में sousaphone निभाता पा सकते हैं आपका स्कूल या विश्वविद्यालय)।
  • छवि एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 3
    3
    पॉप संगीत के इतिहास का एक व्यावहारिक ज्ञान विकसित करना, विशेष रूप से जो आपके संगीत शैली के साथ करना है। यह भी एक व्यावहारिक है कि आंदोलन के आसपास (आदि प्रमुख पुस्तकों, फिल्मों,) सांस्कृतिक घटना के ज्ञान इतना है कि आपको लगता है कि परे संगीत ज्ञान है कि जब आप संगीत पॉप संस्कृति पर ध्यान केंद्रित एक संगीतकार, शो से बात आम तौर पर विकसित करता है चिल्ला चिल्लाहट
  • छवि शीर्षक एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 4
    4
    सफलता के लिए तैयार हो जाओ एक शैली का विकास करना जो अच्छी तरह से फिट बैठता है, लेकिन यह दृश्य पर अन्य लड़कियों से अलग है। बहुत कामुक तरीके से तैयार न करें, यह आपको केवल एक रात्रि मिलेगा और शायद बैंड में कम से कम आकर्षक व्यक्ति हो। इसका मतलब यह नहीं है कि आप एक नन की तरह दिखते हैं, लेकिन आप ऐसा करते हैं जैसे आप सामान्य तारीख पर थे। कक्षा में तैयार हो जाओ (उचित, बौद्धिक रूप से, "अभी नहीं कहो", सब कुछ लिंग पर निर्भर करता है, बदमाश शायद ही कभी "खूबसूरत" हैं)। असल में, आप एक प्रशंसक की तरह दिखना नहीं चाहते हैं, आप एक संभावित प्रेमिका की तरह दिखना चाहते हैं।
  • छवि शीर्षक वाला एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 5

    Video: जब मोहम्मद रफी का मूड बनाने के लिए स्टूडियो में बुलाई गईं...

    5

    Video: बलात्कारियो और बेटियों के बचाओ के बारे में क्या कहा अक्षरा सिंह ने - आरा बिछिआओ में अक्षरा सिंह




    एक रचनात्मक रुचि विकसित करें, अगर आपके पास अभी तक कोई नहीं है, और इसे खेना यह बेहतर है अगर आपकी दिलचस्पी संगीत न हो, जब तक आप पहले से ही इस क्षेत्र में प्रतिभावान नहीं हैं, क्योंकि अधिकांश संगीतकार खराब संगीत से निराश हैं। संगीतकार रचनात्मक प्रकार हैं, इसलिए वे समान स्वभाव की लड़कियों की तिथि के लिए जाते हैं।
  • दिनांक दिनांकित एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 6
    6
    अपने इलाके में भूमिगत संगीत दृश्य के बारे में जानें और संगीत कार्यक्रमों में जाने शुरू करें। कुछ संभावित लक्ष्यों का चयन करें, पता करें कि किसने गर्लफ्रेंड की है (गर्लफ्रेंड्स के साथ लड़कों की तलाश में लड़कियों को संगीत दृश्य में खराब प्रतिष्ठा मिलती है) और उन लोगों में से एक के साथ वार्तालाप करना जो आपको पसंद करते हैं ध्यान दें कि आप बैंड पसंद करते हैं, लेकिन बहुत उत्साहित नहीं हो या कहें कि आप सबसे अच्छे हैं। कुछ संगीत (उसे बताओ तुम बैंड जिस पर आप सीखा में से एक को याद दिलाना है, और उस ध्वनि के रूप में यदि वे इस बैंड को प्रभावित किया था, तो बैंड है कि आप सामान्य रूप में पसंद के बारे में बात) बोलती है। उसे उसके बारे में प्रश्न पूछें, न कि बैंड के बारे में उससे पूछो कि वह कहाँ बड़ा हुआ, जहां वह शर्ट और उस तरह की चीज मिली याद रखें कि वह शायद बैंड के बारे में बात करने के थक गए हैं
  • एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) दिनांक 7 तारीख को चित्रित छवि
    7
    अगर, जाहिरा तौर पर, उनके पास आम चीजें नहीं हैं, तो उनका पालन न करें। एक अच्छा रिश्ता आम हितों पर आधारित होता है और आप जो चाहते हैं वह एक रिश्ता है।
  • छवि शीर्षक वाला एक संगीतकार (लड़कियों के लिए) चरण 8
    8
    कुछ गिटार सबक, पियानो, वायलिन, आदि लें यह न केवल आपके संगीत ज्ञान को बेहतर बनाता है, यह आपके संभावित संगीतकार प्रेमी की तुलना में आपको अधिक सक्षम बनाता है, खासकर यदि वह एक गिटारवादक या ढोलकिया (बिना दंडित गिटारवादियों और बास खिलाड़ियों के)। एक भागीदार होने से बेहतर कुछ भी नहीं है जो आपको अपनी कला सुधारने के लिए नए अंतर्दृष्टि दे सकता है। लड़कियां जो संगीत के बारे में बहुत जानकारी रखते हैं (बिना शर्मिंदा किए) और जिनके बारे में बहुत भावुक लगता है वे बहुत ही हैं संगीतकारों के लिए आकर्षक नोट: आपको यह जानने के लिए पीएचडी की आवश्यकता नहीं है कि आपको प्रभावित करने की क्या आवश्यकता है। बस कुछ संगीत सिद्धांत पुस्तकों को पढ़ें और आप आश्चर्यचकित होंगे।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें कि एक सच्चे संगीतकार एक ऐसा व्यक्ति है जो संगीत को पसंद करता है और इसे खेलने के लिए प्रतिभा और कला है। एक सच्चे संगीतकार तंग पैंट वाले एक व्यक्ति नहीं हैं, जो मंच पर दौड़ता है और एक माइक्रोफ़ोन के जरिए अपमानित चिल्लाता है, जबकि अन्य संगीतकारों या संगीत के अन्य प्रकारों की बुरी तरह बात करते हुए विभिन्न कलात्मक वरीयताओं के बावजूद संगीत एक कला और कला है जिसे व्यापक रूप से सराहना होना चाहिए। एक सच्चे संगीतकार को यह जानना चाहिए और इसका सम्मान करना चाहिए।
    • संगीतकारों के साथ बाहर जाने से बचें जो दृढ़ विश्वास करते हैं कि आपको अपने "करियर" में कठिन दवाओं का उपयोग करने की आवश्यकता है यदि आप उनके व्यवहार की नकल करते हैं तो आप केवल अपने जीवन को बर्बाद कर देंगे। इसके अलावा, आपका कैरियर बहुत दूर नहीं होगा।
    • याद रखें कि एक संगीतकार अन्य लोगों की तरह है और उसकी अविश्वसनीय रीफ के अलावा अन्य चीजों से प्यार करना चाहता है
    • मुझसे आप के बारे में गाने लिखने के लिए मत पूछो। ये गाने स्वयं के द्वारा आते हैं यदि उन्हें लगता है कि आप वास्तव में उससे प्यार करते हैं कि वह क्या है और नहीं, क्योंकि वह एक उपकरण खेलता है।
    • उन व्यवहारों को बर्दाश्त न करें जो आपको अपने बैंड-मैट्स, प्रशंसकों या अन्य लड़कियों की तुलना में अकेले, बुरा और बेकार महसूस कर रहे हैं। उसके साथ खत्म करो और अपने संगीतकार एक अच्छा आदमी नहीं है, तो आगे बढ़ें।

    चेतावनी

    • याद रखें कि संगीतकार कभी-कभी भावनात्मक रूप से अस्थिर होते हैं
    • पहचानने के लिए जानें कि लड़कों के संगीत के लिए क्या हैं या यदि वे केवल एक महीने में कुछ रातों को दिखाते हैं कि वे "रिहर्स" कुछ संगीतकारों की उम्र गरिमा के साथ हो सकती है, लेकिन कई लोग नहीं कर सकते हैं। यदि आप एक असली रिश्ते या एक परिवार चाहते हैं, तो आपको वास्तविकता की भावना के साथ एक संगीतकार के साथ जाना होगा, न कि कोई भी जो युवाओं को पकड़ने के लिए संगीत का उपयोग करता है।
    • एक संगीतकार, विशेष रूप से गिटारवादक, आपके संगीत कैरियर में आपकी तुलना में ज्यादा दिलचस्पी रख सकता है।
    • उपकरण को अंधा मत करो और आपको ऐसे किसी ऐसे व्यक्ति के पास न दें जो इसके लायक नहीं है।
    • कुछ संगीतकार भावनात्मक रूप से उपलब्ध नहीं हैं या एक ही समय में एक व्यस्त रिश्ते में रूचि रखने के लिए व्यस्त हैं।
    • जब आप एक संगीतकार के साथ बाहर जाते हैं तो शेष बैंड के बारे में पता करें शायद वे सोचते हैं कि आप "योको ओनो" हैं और वे आप को भर्त्सना करते हैं। यदि ऐसा होता है, तो जितनी जल्दी हो सके दूर हो जाओ। ये लोग आपका दोस्त नहीं हैं
    • अधिक विकसित संगीतकारों के पास संचार की गहरी समझ हो सकती है उनका जीवन भावनाओं तक पहुंचने और जनता को समझने पर आधारित है यही मुख्य कारण है कि वे वांछित क्यों हैं
    • निम्नलिखित के बारे में सोचें: जब एक संगीतकार रिअर्सिंग कर रहा होता है, तो वह हर जगह अपनी आवाज को परिवेश में लगा देता है। कभी-कभी यह एक सुखद आवाज होगी, लेकिन आम तौर पर ऐसा नहीं है। संगीतकार की देखभाल करता है? आम तौर पर, नहीं एक संगीतकार के लिए, संगीत बनाने का उनका अधिकार हमेशा बाकी के अधिकारों के बारे में होता है। संक्षेप में, इसका मतलब है: "मेरा अधिकार हमेशा आपका अधिकार से अधिक है"
    • कुछ संगीतकार स्वार्थी होते हैं और संगीत की दृष्टि से संभ्रांतवादी होते हैं। उन्हें नए संगीत सिखाने की कोशिश लगभग असंभव है और आप उन्हें कम अभिमानी नहीं करेंगे। वे आम तौर पर स्वार्थी होते हैं और बिस्तर पर ऊब जाते हैं, इसलिए उनके पास एक रॉक स्टार जीवन शैली है जो उन्हें गोपनीयता में कमी नहीं है।
    • याद रखें कि अधिकांश युवा लोग एक बैंड में रहना चाहते हैं या पहले से ही एक में हैं। इनमें से कई बैंड असफल हैं इस प्रकार के युवाओं में से बहुत से लोग केवल खुद के लिए परवाह करते हैं, इसलिए सामान्य लक्ष्यों वाले सामान्य व्यक्ति के साथ बाहर निकलते हैं। युवा लोगों के लक्ष्य आदर्शवादी हैं और एक रिश्ते के टूटने का कारण बन सकता है।
    • याद रखें कि ज्यादातर स्थानीय संगीतकार बैंड में हैं जो बहुत प्रतिभावान नहीं हैं। बैंड में रुचि रखना कठिन है, लेकिन जब आप उन्हें यह बताने की कोशिश करते हैं कि उनका संगीत खराब है तो आप असंवेदनशील नहीं बनना चाहते हैं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • बुद्धि
    • आकर्षण
    • संगीत के लिए स्वाद
    • संगीत कार्यक्रमों के लिए टिकट
    • चिल्ला से बचने की क्षमता
    • जब मैं आपको अपने पूरे प्रदर्शनों की सूची सुनने के लिए कहता हूँ तो अच्छा कान।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com