ekterya.com

"फोटो बूथ" अनुप्रयोग में प्रभाव कैसे जोड़ेंगे

मज़ेदार प्रभाव के साथ तस्वीरें लेने के लिए फोटो बूथ एक शक्तिशाली और मजेदार अनुप्रयोग है। हालांकि, कुछ बुनियादी फ़िल्टर की नवीनता जल्द ही खो जाएगी जब तक आप नहीं जानते कि नए प्रभाव कैसे प्राप्त करें। हालांकि फोटो बूथ के 16 मूलभूत प्रभाव हैं, कंप्यूटर पर किए गए कुछ ट्रिक के साथ 20, 30 या 40 अन्य अद्वितीय प्रभावों को शीघ्रता से प्राप्त करना संभव है।

टिप्पणी: यह केवल मैक कंप्यूटर पर काम करता है, खासकर उन लोगों के लिए तेंदुए ओएस या बाद के संस्करण के तहत काम करते हैं.

चरणों

विधि 1
नेटवर्क से नए प्रभाव जोड़ें

तस्वीर का शीर्षक, अतिरिक्त प्रभाव जोड़ें फोटो बूथ चरण 10
1
उन प्रभावों के लिए इंटरनेट खोजें, जिन्हें आप जोड़ना चाहते हैं। बस इंटरनेट पर फोटो बूथ के प्रभाव की तलाश करें और उन उदाहरणों के माध्यम से ब्राउज़ करें, जो तब तक प्रकट होते हैं जब तक आप उन्हें पसंद नहीं करते। संकुल में कई प्रभाव आते हैं, जिसका अर्थ है कि आप एक बार में 10 और 20 प्रभावों के बीच डाउनलोड कर सकते हैं। आपको बाद में पसंद नहीं आने वाले प्रभावों को खत्म करना हमेशा संभव होता है, और व्यक्तिगत रूप से डाउनलोड करने के प्रभावों को देखना मुश्किल है। हालांकि कई प्रभाव उपलब्ध हैं, सबसे प्रसिद्ध में से कुछ हैं:
  • लोकप्रिय कैटई सूट iChat में वास्तविक समय प्रभाव और फोटो बूथ के लिए स्थिर प्रभाव प्रदान करता है, साथ ही ओएस एक्स के कई संस्करणों पर चल रहा है।
  • अन्य लोकप्रिय विकल्प, अधिक iChat प्रभाव 56 नए फ़ोटो बूथ धन और विरूपण प्रभाव का भी महान परतों सहित प्रभाव, की बड़ी राशि कहते हैं।
  • 2
    प्रभाव डाउनलोड करें प्रभाव पाने के लिए वेबसाइट पर डाउनलोड लिंक पर क्लिक करें। डाउनलोड जल्दी से शुरू होगा और आप इसे फ़ोल्डर में पा सकते हैं "डाउनलोड"।
  • कुछ मामलों में, प्रभाव। Zip फ़ाइल में आ जाएगा। यदि हां, तो बस उस पर राइट क्लिक करें और चुनें "ज़िप निकालें" फाइलें प्राप्त करने के लिए
  • छवि शीर्षक शीर्षक छवि जोड़ें अतिरिक्त प्रभाव फोटो बूथ चरण 11

    Video: प्रभाव फ़ोटोबूथ के लिए अपने खुद पृष्ठभूमि कैसे जोड़ें

    3

    Video: युक्तियां और सुझाव: मैक के लिए फ़ोटोबूथ

    एक विंडो खोलें "खोजक" आपके द्वारा डाउनलोड किए गए सभी प्रभावों के साथ यह डाउनलोड लिंक पर क्लिक करने में आसान है (स्क्रीन के ऊपरी दाएं कोने में) और फ़ोल्डर पर डबल क्लिक करना। यह उन सभी को देखने के लिए तैयार सभी नए प्रभाव दिखाएगा "खोजक"।
  • प्रभाव .QTZ प्रारूप के साथ फाइल होंगे। अगर आप उन्हें नहीं देखते हैं, तो देखो ".QTZ" उन्हें खोजने के लिए खोज इंजन में।
  • 4
    उन्हें डाउनलोड करने से पहले फ़ाइलों को चेक करके मैलवेयर और वायरस से बचें। अगर आप सुनिश्चित हैं कि यह .QTZ फ़ाइल है, तो कोई समस्या नहीं होगी। हालांकि, अगर आपको फ़ाइल के बारे में संदेह है, तो दूसरा पृष्ठ ढूंढना और इसे से डाउनलोड करना सबसे अच्छा है। एंटीवायरस प्रोग्राम का उपयोग करें या एवीजी या सोफोस की तरह एक निशुल्क खोलें, इसे खोलने से पहले फ़ाइल को स्कैन करें। इसमें फ़ाइल पर दायाँ क्लिक करके बस ऐसा करना संभव है "खोजक" और चुनने "वायरस के लिए स्कैन करें"।
  • वेबसाइट पॉप-अप, दुर्लभ या अज्ञात पतों (.com में समाप्त होने वाले, उदाहरण के लिए नहीं) या भ्रामक लगता है के बहुत सारे है, तो अन्य पृष्ठ पर जाएं।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक चित्र 12 में अतिरिक्त प्रभाव जोड़ें
    5
    एक विंडो खोलें "खोजक" अलग और जाने के लिए "रचनाओं"। शीर्ष पर खोज बार का उपयोग करना संभव है या फिर क्लिक करें "प्रणाली" → "पुस्तकालय" → "रचनाओं"।
  • सुनिश्चित करने से पहले फोटो बूथ बंद हो गया है।
  • छवि का शीर्षक, अतिरिक्त प्रभाव जोड़ें फोटो बूथ चरण 13
    6
    फ़ोल्डर में नए प्रभाव को क्लिक करें और खींचें "रचनाओं"। यह फोटो बूथ को बताएगा कि प्रभाव का पता लगाने के लिए, आप उन सभी को इस्तेमाल करने की अनुमति दे सकते हैं। प्रभावों को थोड़ा सा करके जोड़कर और उन्हें सुनिश्चित करने के लिए शुरू करें कि वे काम करते हैं
  • छवि का शीर्षक, अतिरिक्त प्रभाव जोड़ें फोटो बूथ चरण 14
    7
    फोटो बूथ खोलें और नए प्रभावों का प्रयास करें प्रोग्राम स्वतः प्रभावों के लिए खोज करेगा और आप उनका उपयोग कर सकते हैं। यदि फोटो बूथ अचानक बंद हो जाता है, तो इसका मतलब है कि प्रभाव ठीक से डाउनलोड नहीं किया गया है, लेकिन बिना बड़ी समस्याओं के। यह केवल उस प्रभाव को समाप्त करता है जो समस्या का कारण बनता है और अन्य प्रभावों के साथ जारी रहता है।
  • यही कारण है कि यह हर बार केवल कुछ प्रभावों की प्रतिलिपि बनाने में मदद करता है, क्योंकि इस तरह से यह संभव है कि यह देखने के लिए कि समस्याओं का कारण क्या है।
  • ये अप्रत्याशित बंद होने पर आपको चिंता नहीं करनी चाहिए किसी कारण से, शायद फोटो बूथ की उम्र और कस्टम प्रभाव बनाने की प्रक्रिया के कारण, उनमें से कुछ कुछ लोगों के कंप्यूटर पर काम नहीं करते हैं।
  • विधि 2
    प्रभावों का पता लगाएं "छिपा हुआ" से एप्पल

    छवि का शीर्षक, अतिरिक्त प्रभाव जोड़ें फोटो बूथ चरण 1
    1
    दो विंडो खोलें "खोजक"। आपको कंप्यूटर पर कुछ फ़ाइलों को एक स्थान से दूसरे स्थान पर स्थानांतरित करने की आवश्यकता होगी। आप की बुनियादी स्क्रीन में होना चाहिए "खोजक" के विकल्पों को देखने के लिए "उपयोगकर्ताओं" (जैसे आपका नाम), "हार्ड डिस्क" और "सिस्टम"।
    • सुनिश्चित करें कि फोटो बूथ खुली नहीं है
  • फोटो बिथ चरण 2 के लिए अतिरिक्त प्रभाव जोड़ें शीर्षक वाली छवि
    2

    Video: फ़ोटो बूथ - Android के लिए तस्वीर प्रभाव




    फ़ोल्डर में जाएं "रचनाओं" की खिड़कियों में से एक में "खोजक"। पर क्लिक करें "प्रणाली" → "पुस्तकालय" → "रचनाओं" इसे खोलने के लिए कई अलग रचनाएं दिखाई देंगी, जिनमें से कुछ फोटो बूथ के साथ काम करेंगे जबकि अन्य नहीं करेंगे।
  • यदि आपको फ़ोल्डर का पता लगाने में समस्या है "रचनाओं", ऊपरी कोने में खोज बार का उपयोग करें "खोजक"।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक अतिरिक्त फोटो प्रभाव जोड़ने के लिए चरण 3
    3
    के फ़ोल्डर में जाओ "पुस्तकालय" किसी अन्य विंडो में आपके खाते का पर क्लिक करें "उपयोगकर्ताओं" या आपकी प्रोफ़ाइल में (वह नाम जिसे आप कंप्यूटर में लॉग इन करते थे, जैसे कि "PedroLópez") की अन्य विंडो में "खोजक"। पर क्लिक करें "पुस्तकालय" जब आप अपना खाता खोजते हैं यह विशेष रूप से उपयोगकर्ता की लाइब्रेरी है, जबकि दूसरा संपूर्ण कंप्यूटर की लाइब्रेरी है।
  • छवि का शीर्षक शीर्षक अतिरिक्त फोटो प्रभाव जोड़ने के लिए चरण 4
    4
    का एक फ़ोल्डर बनाएँ "रचनाओं" में "पुस्तकालय" अगर वहाँ एक नहीं है आप फ़ोल्डर से रचनाओं (प्रभाव) को कॉपी करने जा रहे हैं "प्रणाली" निजी पुस्तकालय के लिए यदि पहले से ही एक रचना फ़ोल्डर है, तो अगले चरण पर जाएं। अन्यथा, पर क्लिक करें "पुरालेख" → "नया फ़ोल्डर" और इसे का नाम दें "रचनाओं"।
  • फोटो बथ के लिए एक्स्ट्रा इफेक्ट जोड़ें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    5
    विंडो के प्रभाव को क्लिक करें और खींचें "सिस्टम" के नए फ़ोल्डर में "रचनाओं"। फोटो बूथ में सभी प्रभाव बिल्कुल सही नहीं होंगे, लेकिन कई उपयोगकर्ता पहले ही जानते हैं कि प्रतिलिपि बनाने के लिए सबसे अच्छा प्रभाव कौन सा है। कम से कम, इनमें से प्रयास करें:
  • "एएससीआईआई कला", "ब्लू प्रिंट", "कलंक", "रंगीन रोशनी", "रंग नियंत्रण", "रिवर्स रंग", "मिश्रण", "एकजुट", "मणिभ", "पॉइंट्स स्क्रीन", "एक्सपोजर समायोजित करें", "गामा को समायोजित करें", "बहुरूपदर्शक", "लाइनों की सुपरपोजिशन", "लाइन्स स्क्रीन", "एकरंगा", "नीयन", "pixelated", "pointillism", "posterize", "गहरा बनाना", "Calcador", "वृद्धि पर प्रसार"।
  • फोटो बुथ के लिए अतिरिक्त प्रभाव जोड़ें शीर्षक चरण 6
    6
    ऐप्पल संपादक की तरह एक पाठ संपादक खोलें। अगर आपके पास कोई नहीं है, तो डाउनलोड करना संभव है टेक्स्टवॉंगलर इंटरनेट से मुक्त है, जो आपको रचनाओं को फोटो बूथ प्रभावों में बदलने के लिए संपादित करने की अनुमति देगा। प्रक्रिया को आपको भयभीत न होने दें, अगर आप प्रोग्रामिंग नहीं जानते, तो आपको केवल 5 लाइनें मिटा दें।
  • फोटो बुथ के लिए अतिरिक्त प्रभाव जोड़ें शीर्षक चरण 7
    7
    इसे बदलने के लिए पाठ संपादक में प्रत्येक संरचना को खोलें। पर क्लिक करें "पुरालेख" → "खुला" और रचनाओं के लिए देखो ("नीला", "सिटी रोशनी", "नीयन", आदि।) नए फ़ोल्डर में देखने के लिए याद रखें जिसे आप में मिलेगा "उपयोगकर्ता" &rarr, "पुस्तकालय" → "रचना"।
  • उस प्रभाव को क्लिक करना भी संभव है जिसे आप संपादित करना चाहते हैं, जैसे कि "एएससीआईआई कला" और जब आप क्लिक करते हैं तो टेक्स्टवेंगलर चुनें "इसके साथ खोलें ..."
  • छवि का शीर्षक, अतिरिक्त प्रभाव जोड़ें फोटो बूथ चरण 8
    8
    फोटो बूथ में इस्तेमाल होने से पांच लाइनों को ढूंढें और निकालें। इन प्रभावों के कोड में कुछ लाइनें शामिल हैं जो फोटो बूथ को उन तक पहुंचने से रोकती हैं। निम्न पंक्तियों को देखें, जो आमतौर पर शीर्ष पर पाए जाते हैं, और बस उन्हें हटा दें। जब आप कर लेंगे, तो क्लिक करें "बचाना"।
  • excludedHosts
    com.apple.PhotoBooth
    com.apple.iChat
  • यह सुनिश्चित करने के लिए एक समय में केवल एक ही प्रभाव का प्रयास करें कि यह जारी रखने से पहले ठीक से काम करता है।
  • फोटो बुथ के लिए अतिरिक्त प्रभाव जोड़ें शीर्षक 9 छवि चरण 9
    9
    प्रभाव देखने के लिए फोटो बूथ खोलें जब आप लाइनों को मिटा देते हैं, तो आप प्रभाव का उपयोग करने के लिए तैयार हैं। इसे देखने के लिए फोटो बूथ खोलें और इसका उपयोग करना शुरू करें।
  • दुर्लभ हालांकि, कुछ प्रभावों के कारण फोटो बूथ अप्रत्याशित रूप से बंद हो सकता है। यदि यह आपके साथ होता है, तो बस इस समस्या की वजह से फ़ाइल को हटा दें और फिर से प्रयास करें
  • युक्तियाँ

    • फोटो बूथ को अपडेट करने पर एप्पल आमतौर पर नए प्रभाव जोड़ता है यहां तक ​​कि अगर नेटवर्क पर मुफ्त प्रभाव उपलब्ध हैं, तो आपको नए प्रभाव भी मिल सकते हैं अपने ओएस को अपडेट करें तृतीय पक्षों द्वारा बनाए गए एप्लिकेशन का उपयोग करने की आवश्यकता के बिना

    चेतावनी

    • नहीं तीसरे पक्ष के प्रभाव द्वारा बनाई गई सभी संकुल हर हार्डवेयर विन्यास या ओएस एक्स OS X Mountain Lion और बाद के संस्करणों के संस्करण के साथ काम मैक App स्टोर है, जो आपको नीचे विकल्प है कि अपने मैक के लिए उपलब्ध हैं संकीर्ण में मदद मिलेगी है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com