ekterya.com

काले धातु की सराहना कैसे करें

काली धातु एक अराजक संगीत शैली है जो चतुराई से आपके सबसे प्राथमिक और अंधेरे पक्ष के संवेदनशील तार को छूती है। हालांकि, जानवरों के गीतों और विकृत उपकरण आप इस संगीत शैली की सराहना करने के साथ चकित हो सकते हैं। आप और अधिक समय आप गहरी खाई काले धातु है कि देख खर्च का आनंद लेने के लिए प्रयास करें, तो आप अपनी सुविधाओं को जानने के लिए एक लाभ लाने के लिए, संगीत शैली और अपनी तरफ गहरा के बीच एक कनेक्शन बनाने और इस के लिए अपने प्रदर्शन को व्यापक होगा। जब आप करते हैं, तो आप गर्व से अपने आप को एक सच्ची काले धातु की वेदी वाले लड़का कह सकते हैं।

चरणों

भाग 1
काले धातु की विशेषताओं को पहचानें

छवि का शीर्षक काले धातु चरण 1 की सराहना करते हैं
1
गाने को देखो संगीत में गीत squeaks, ग्रन्ट्स और चिल्लाती के माध्यम से दर्शकों में एक आदिम काले धातु भावना पैदा करते हैं। हालांकि यह है कि इन ध्वनियों यह आपके कान में चीख़ का पहली बार में मिल सकती है, ध्यान दें कि किस विस्फोटकों और कण्ठस्थ शोर एक जंगली और निरंकुश वातावरण जादू सच है। आप सोच सकते हैं कि गाने भयंकर अतीत के एक आग्रहपूर्ण अनुस्मारक और जानवर हैं जो सभी मनुष्यों के अंदर ले जाते हैं।
  • आप इस गीत की सामग्री से संबंधित नहीं हो सकते हैं, लेकिन आपके अतीत में एक घटना हो सकती है जो आपको एक ही प्राचीन भावना के साथ भरती है जो गायक व्यक्त करता है। इस सहयोग को आप संगीत के पीछे भावनात्मक संदेश से संबंधित सहायता कर सकते हैं।
  • अनुस्मारक काले धातु चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    कम और कर्कश उच्च की कमी की सूचना दें शैली में, आप बास की कमी देख सकते हैं जबकि ऊपरी रेंज, एगुगो, कच्चा और भेदी है। इससे एक बदलते प्रकार के विरूपण उत्पन्न होते हैं जो दूसरे के साथ एक आवाज़ को धुंधला करता है। यह विरूपण या धुंधला प्रभाव आपको समय के साथ निलंबन की भावना पैदा करने का इरादा है।
  • अनुस्मारक काले धातु चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3

    Video: Indian Knowledge Export: Past & Future

    ताल की पहचान करें काला धातु की गति आमतौर पर बहुत तेजी से होती है, अक्सर कई उत्तराधिकारियों में तेजी से बजाए गए नोटों के साथ। यह लंबे समय तक प्रभाव अविवेकी वातावरण में वृद्धि कर सकता है, दोहराया नोटों के साथ जो एक मजबूत ब्रेकवॉटर और निरंतर विरूपण जोड़ते हैं।
  • इंग्लिश स्पीड मेटल बैंड, वेनोम, इस सुविधा को ब्लैक मेटल शैली में योगदान करने के लिए काफी योग्यता है। इस और अन्य गति धातु बैंड को सुनकर, आपको बेहतर समझ और काले धातु की बेहतर प्रशंसा प्राप्त हो सकती है।
  • अनुस्मारक काले धातु चरण 4 शीर्षक वाली छवि

    Video: किडनी के रोगियों के लिए उपाय Kidney Disease Symptoms | Home Remedy For Kidney Cure

    4
    सामान्य थीम का पता लगाता है अन्य प्रकार के धातु के विपरीत, समकालीन स्थापित धर्म, विशेषकर ईसाई धर्म पर अपना स्पष्ट ध्यान केंद्रित करने के लिए काली धातु उल्लेखनीय है। यह प्रतिवाद ईसाई धर्म से पहले शैतानवाद, मध्यकालीन मूर्तिपूजक या दूसरे प्रकार के धर्म के माध्यम से लुब्रिक रूप से प्रदर्शित हो सकता है।
  • कई काले धातु बैंड कुछ लेखकों की पौराणिक कल्पनाओं का भी उपयोग करते हैं, जैसे कि जेआर आर टॉल्किन, द लॉर्ड ऑफ द रिंग्स के लेखक। आप खोज सकते हैं कि आपके पसंदीदा ब्लैक मेटल गाने में इस्तेमाल किए गए कुछ नाम वर्ण या Tolkien की पुस्तकों से संबंधित स्थानों का उल्लेख करते हैं।
  • चर्च ऑफ शैतान के संस्थापक एंटोन लावे के लेख भी काले धातु में एक प्रत्यक्ष रूप से दिखाई देते हैं। आप देखेंगे कि शैतानी सिद्धांत के मूल सिद्धांत काले धातु संस्कृति के माध्यम से फैल गए हैं।
  • एक और विषय जिसे आप देखना चाहते हैं, वह भाषा का उपयोग है जो पिछली बार वापसी के लिए उत्सुक है। यह कुछ मध्ययुगीन वस्त्रों, प्रथाओं या अनैतिकतावादी कार्यों के माध्यम से प्रकट किया जा सकता है, जैसे जानवरों के बलिदान
  • अनुस्मारक काले धातु चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5

    Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    अपनी खुद की शैली को परिभाषित करें काले धातु में मौजूद विविधताएं विशिष्ट विशेषताओं को पहचानना बहुत कठिन बनाती हैं, हालांकि इस शैली में कई समानताएं हैं। आपको इस तथ्य के साथ समाप्त करना होगा कि न केवल काले धातु के विभिन्न प्रकार हैं, बल्कि काले धातु का भी अलग-अलग राय है। इस शैली के भीतर, दो मुख्य बैरकों हैं:
  • शुद्धतावादी आप देखेंगे कि ये प्रशंसक अपनी मूल और सीमांत रूप में शैली का सम्मान करते हैं। यदि आप देखते हैं कि आप क्रूड और सरल काले धातु शैली के लिए अधिक आकर्षण महसूस करते हैं जो मानक नहीं है, तो आप इस समूह का सदस्य हो सकते हैं।
  • समावेशी इस प्रकार के कट्टरपंथी काले धातु की एक व्यापक परिभाषा का उपयोग करते हैं। यदि आप कच्चे अप्रत्यक्ष रूप से आनंद लेते हैं, लेकिन आपको लगता है कि मानक बैंड द्वारा निर्मित अधिक तकनीकी कार्य के रूप में यह केवल काले धातु के रूप में है, तो आप एक समावेशी हो सकते हैं।
  • भाग 2
    अपनी आत्मा से कनेक्ट करें जो काली धातु है

    क्रिश्चेंट ब्लैक मेटल चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    1
    काले धातु की विशेषता शैली दर्ज करें। कई काले धातु कलाकारों वस्त्र कि किसान या अंधेरे की आयु के रईस की वेशभूषा जैसे लगते हैं पहनते हैं, लेकिन आप यह भी बालीदार कॉलर, चमड़े के कपड़े या कुछ कपड़े थीम पर आधारित सेना की कोशिश कर सकते। सामान के लिए, आप पीछे की ओर या इस तरह के पंचकोणीय स्टार या trisquel के रूप में गहने कि बुतपरस्त या शैतानी संस्कृति को दर्शाते हैं, एक क्रॉस हार उपयोग करने पर विचार कर सकता है।
    • अपने सामान्य और उबाऊ कपड़े बदलने से आप अपनी मानसिकता को एक सामान्य से एक को बदल सकते हैं जो कि गहरा और अधिक आधुनिक है। यह आपको अपने स्थान पर अधिक महसूस करने में सहायता करता है जब आप काले धातु की घटनाओं में भाग लेते हैं।
  • अनुस्मारक काले धातु चरण 7 शीर्षक वाली छवि



    2
    संस्कृति के साथ जुड़ें आपके चारों ओर काली धातु वाली थीम के साथ सलाखों या बार हो सकते हैं और जहां आप अपने समान विचारों के साथ प्रशंसकों से मिल सकते हैं। यदि यह आपके लिए एक विकल्प है जहां आप रहते हैं, तो आप बुलेटिन बोर्डों या ऑनलाइन काले धातु समुदायों में शामिल हो सकते हैं ताकि समुदाय और संस्कृति का अधिक सक्रिय भाग हो।
  • काली धातु समुदाय का हिस्सा बनने से आपको संस्कृति की विविध भावनाओं को समझने और आंतरिक रूप से समझने में मदद मिल सकती है। हालांकि, क्योंकि व्यक्तिवाद काला धातु में मौजूद एक विशेषता है, इसलिए आप संस्कृति के बारे में भी विचार कर सकते हैं कि इसका मतलब क्या है।
  • अनुस्मारक काले धातु चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    3
    लाइव प्रदर्शन में भाग लें आपको भयानक हिस्टरीयनिक्स के लिए तैयार रहना चाहिए जो आम तौर पर एक काले धातु प्रस्तुति में मौजूद है। कुछ मामलों में, यह जानवरों की कत्तल, जैसे भेड़ या सूअर जैसे मंच पर, शामिल हो सकता है। कभी-कभी बैंड दर्शकों के लिए पशु के कुछ हिस्सों को फेंक सकता था।
  • अगर जानवरों के लिए हिंसा या रक्त और खूनी दृश्यों का प्रतिनिधित्व आपको परेशान कर लेता है, तो आप काले धातु के लाइव प्रदर्शन में भाग लेने से बच सकते हैं। हालांकि, आप कॉम्पैक्ट डिस्क पर काले धातु की आवाज़ या अपने पसंदीदा एल्बम डाउनलोड करके आनंद ले सकते हैं।
  • लाइव प्रस्तुतियों में मात्रा बहुत अधिक हो सकती है, इसलिए आपको कुछ करना चाहिए आपकी सुनवाई की रक्षा करें. इसके लिए, आप स्थानीय फार्मेसी में उपयुक्त कान प्लग की एक जोड़ी खरीद सकते हैं।
  • अनुस्मारक काले धातु कदम 9 शीर्षक छवि
    4
    काली धातु के लोकप्रिय प्रभावों को पढ़ें। काली धातु की बेहतर समझ पाने के लिए और यह आपके साथ कैसे संबंधित है, यह सामान्यतः सामान्य शैली में संदर्भित सामग्री में से कुछ को पढ़ने में उपयोगी हो सकता है। ऐसा करने से, आप देख सकते हैं कि गाने के गीत एक नया अर्थ लेते हैं और व्यक्तिगत रूप से सुलभ होते हैं। अन्यथा, यह समझ से बाहर हो जाएगा।
  • प्रभावशाली सैटेनिक प्रभावों के कारण, आप एंटोन लावी के लेखन में तल्लीन कर सकते थे हालांकि, काले धातु के विरोधी ईसाई तत्व भी नीत्शे के प्रसिद्ध काम, द एंटीकास्ट को जानना उपयोगी बनाता है।
  • काले धातु की मध्ययुगीन संकेतों का एक बड़ा समझ हासिल करने के लिए आपको छल्ले टोल्किन के भगवान, बियोवुल्फ़, दांते की डिवाइन कॉमेडी, काव्य Edda और अधिक पढ़ सकते हैं। ये किताबें आपको पुराने दिनों के एक बेहतर परिप्रेक्ष्य देगा जिसमें कई काले धातु कलाकार वापस लौटना चाहते हैं।
  • भाग 3
    काली धातु में अपने स्वाद का विस्तार करें

    अनुस्मारक काले धातु चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    1
    पहली लहर के बैंड का अन्वेषण करें काले धातु की पहली लहर अस्सी के दशक में हुई और शैली के कई श्रवण गुणों की स्थापना की। कच्चे ध्वनि और इन बैंड के unpolished आप कैसे यह पिछले कुछ वर्षों में काले धातु में बदल गया है की सराहना दे देंगे, या आप अत्यधिक शुद्धतावादियों ने माना या अधिक तकनीकी रूप से ध्वनि से सराहना की कम उत्पादन के मूल्य में पसंद करते हैं समावेशी वाले
    • कई बैंड हैं जो कि काले धातु की पहली लहर की जांच करते समय आप सुन सकते हैं। कुछ बैंड के बारे में विचार करना है, बॉटरीरी, हैल्मर और सेल्टिक फ्रॉस्ट।
  • Video: Nagarjun | Worlds greatest Alchemist | जिसने बनाया था अमृत

    छवि का शीर्षक अनुशंसित काले धातु चरण 11
    2
    दूसरी लहर की जांच करें नब्बे के दशक की शुरुआत में काली धातु के इस युग में इसकी जड़ें थीं और कई नॉर्वेजियन बैंड जो कि उल्लेखनीय थे उनके नेतृत्व में था। उस समय, शैली को और अधिक परिभाषित करना शुरू किया गया था, हालांकि कई डिवीजनों को जारी रखा गया था "वास्तव में" काली धातु
  • दूसरी लहर के काले धातु के कुछ उल्लेखनीय समूह कार्पाथियन वन, डार्कथ्रोन, सम्राट, गोरगोरोथ, अमर, माहेम, और सत्यिकॉन हैं। ऐसा लग सकता है कि दूसरी लहर काले धातु में आपके स्वाद के लिए अधिक उपयुक्त है।
  • अनुस्मारक काले धातु चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने पसंदीदा उपजेंजर खोजें काली धातु में, आपको कई उपजाल मिलेगा, और इनमें से कुछ आपके लिए अधिक प्रसन्न होंगे। क्योंकि प्रत्येक उपजैक्टर काला धातु की एक अलग विशेषता को उजागर करता है, उनका ध्यान आपको पूरी तरह से लिंग की अपनी समझ को गहरा करने में मदद कर सकता है। कुछ उपनगरीय जो आप समीक्षा कर सकते हैं:
  • परिवेश काली धातु यह उपजें अन्य किस्मों की तुलना में कम ब्रूक्स हो सकता है। कई मामलों में, इसमें कुछ वायुमंडलीय ध्वनियों को शामिल किया गया है जो आपके संगीत को स्वप्न जैसा महसूस करने के लिए दिया गया है। इस उपनगर के दो उल्लेखनीय कलाकारों में सिंहासन कक्ष में अगोलोक और भेड़िये हैं।
  • काले और रोल काली धातु का यह संस्करण हार्ड रॉक, ग्लैम रॉक की शैलियों को जोड़ता है और रॉक एंड रोल की एक छोटी राशि जोड़ता है इस उप-शैली के कुछ उदाहरण हैं कवेल्टाक, वेरीड और खॉल्ड।
  • काले सिम्फोनिक धातु यह शैली आपको लगेगा कि यह अपने उत्पादन में अधिक सिम्फोनिक और सहायक आवाज़ का उपयोग करता है इस शैली में उपयोग किए जाने वाले उपकरणों के कुछ उदाहरण पियानो, वायलिन और वायलॉनसेल्लो हैं।
  • युक्तियाँ

    • कई वृत्तचित्र हैं जो आप काले धातु की बेहतर सराहना हासिल करने के लिए देख सकते हैं। इस तरह की फिल्मों में शामिल हैं जब तक प्रकाश हमें ले लेता है और शुद्ध कमबख्त तबाही
    • आम तौर पर, काली धातु एक हाशिए परित संगीत वातावरण है कई बैंड जो मानक सफलता हासिल कर चुके हैं, वे कट्टर काले धातु समुदायों द्वारा सताए गए हैं।
    • स्लाव का वातावरण मूर्तिपूजक काले धातु के बैंड के लिए बहुत प्रभावशाली है। कुछ उदाहरण बैंड नोक्टार्नल मोर्टम, ड्रडख, हेट फ़ॉरेस्ट, एस्ट्रोफेज़, क्रोड, किंग ऑफ ब्लू और ग्रेवालैंड हैं।
    • काली धातु आमतौर पर कम उत्पादन के साथ बहुत जानबूझकर उत्पादन किया जाता है। कई काले धातु एल्बम, विशेष रूप से पहली लहर, ध्वनि जैसे कि वे कुछ उपकरणों के साथ दर्ज किए गए थे

    चेतावनी

    • हालांकि काले धातु के गीतों के अधिकांश गीतों में कई विषयों को शामिल किया गया है, हालांकि इस शैली में कुछ बैंड हैं जो नव-फासीवादी हैं। यदि यह विषय आपके लिए नाजुक है, तो आप सुन रहे काले धातु के बारे में आप चुन सकते हैं।
    • कुछ काले धातु के चरमपंथी कलाकारों ने चर्चों को जलाने और लोगों को मारने और इसी दंड प्राप्त करने के लिए जाना जाता है। आपको अपनी व्यक्तिगत सुरक्षा या अपने भविष्य को कभी नुकसान नहीं पहुंचाएगा।
    • काली धातु के लाइव प्रदर्शन बहुत खूनी हो सकते हैं। कुछ बैंड, जैसे वाटेन, सामानों के रूप में एक वास्तविक जानवर के शरीर का उपयोग करते हैं और भीड़ को रक्त डालते हैं। अन्य बैंड स्व-विकृत और आग लगाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com