ekterya.com

मौत की धातु की सराहना करने के लिए

हालाँकि अधिकांश लोग चिल्ला और शोर के किसी भी प्रकार बनाने बच्चों के एक समूह के साथ सहयोगी मौत धातु, वहाँ कई कारण इस प्रकार के एक मजबूत निम्नलिखित और श्रोताओं को दुनिया भर में लाभ के भयंकर वफादारी होते हैं।

चरणों

इमेज शीर्षक से डेथ मेटल चरण 1 को सराहना
1
गिटार और असामान्य आवाज से परे सुनो। आप कुछ समय के गिटार और कण्ठस्थ आवाज (खासकर अगर अपने कान नरम ध्वनियों के आदी रहे हैं) की कठोर ध्वनि करने के लिए इस्तेमाल हो रही है जबकि हो सकता है, यह सिर्फ एक बेवकूफ शोर से अधिक है। इसमें धुन, पैटर्न और जटिलताओं हैं जिन्हें सराहनीय किया जा सकता है अगर उन्हें पर्याप्त समय दिया जाता है
  • इमेज शीर्षक से डेथ मेटल चरण 2 को सराहना
    2
    एक कॉन्सर्ट में जाएं मौत धातु का देखें कि समूह के सदस्यों ने उपकरणों को कैसे हेरफेर किया। यह एक बहुत अच्छा अनुभव हो सकता है, खासकर क्योंकि संगीत कार्यक्रम छोटा है और आप संगीतकारों को देखने के लिए मंच के करीब चल सकते हैं। अगर आपने कभी एक उपकरण खेलने की कोशिश की है, तो आप शायद उन कौशलों को लेकर आश्चर्यचकित होंगे जिन्हें वे हैं। यह अभ्यास और समर्पण लेता है, जो स्टिरीोटाइप को चुनौती देता है कि धातु के आकार आलसी और लापरवाह हैं। आप यह भी आश्चर्यचकित होंगे कि उनका प्रदर्शन कितना ऊर्जावान है।
  • इमेज शीर्षक से डेथ मेटल चरण 3 की सराहना करें
    3
    याद रखें कि मौत धातु में, कई अन्य शैलियों के विपरीत, प्रत्येक बैंड उनके लिखते हैं अपने गाने. इसमें रिफ, ड्रम, एकल और गीत शामिल हैं अपने स्वयं के गीतों को लिखना संगीत प्रतिभा का एक अन्य आयाम दर्शाता है, साथ ही साथ वे संगीत को और अधिक व्यक्तिगत रूप से खेलते हैं।
  • अनुस्मारक मौत धातु कदम 4 शीर्षक छवि



    4

    Video: Stuff You Didn't Know Before The Tesla IPO

    गाने के संदर्भ को व्यक्तिगत रूप से न लें। मौत धातु गीत हैं विषयों जो सचमुच नहीं लिया जाना चाहिए गीत अत्यधिक मानव अनुभवों के साथ सौदा करते हैं, जो अन्य शैलियों को नहीं छूते हैं, जैसे सीरियल किलर की प्रेरणा, जीवित मृतकों की गतिविधियों, मौत, और अलगाव। इसके अलावा, कई बैंड ऐसे अन्य विषयों को कवर करेंगे जो मौत से संबंधित नहीं हैं, जैसे कि नॉर्डिक पौराणिक कथाओं कई बैंड भी राजनीतिक और धार्मिक मुद्दों का पता लगाने और ऐतिहासिक घटनाओं के बारे में लिखते हैं
  • ध्यान रखें कि मौत धातु गीत, विशेष रूप से गोर किस्मों, अक्सर (लेकिन हमेशा नहीं) अतिरंजना, विच्छेदन, बलात्कार और necrophilia जैसे चरम कृत्यों के बारे में बात करते हैं। कई लोगों के लिए, ये समस्याएं बेहद परेशान, परेशान और अप्रिय हैं, यहां तक ​​कि कई मेटलहेड्स के लिए। अपने सर्वश्रेष्ठ निर्णय (बैंड की ऑनलाइन टिप्पणियों सहित) का उपयोग करें, साथ ही साथ गीतात्मक सामग्री को एल्बम खरीदने से पहले यदि आप वास्तव में इस मामले के बारे में चिंतित हैं
  • गीतात्मक सामग्री पर पूरी तरह आधारित पूरी तरह से एक गीत को न छोड़े, सावधान रहें। कई ऑनलाइन संगीत स्टोर में 30-सेकंड की क्लिप होती हैं जो आपको एक गीत की लय दिखा सकती हैं, और अगर संगीत सामग्री आपकी रुचि को पैदा करती है, तो आप थोड़ा अधिक हल्के ढंग से गीत ले सकते हैं।
  • पत्र खोजें यह एक सामान्य गलती है कि यह सोचने के लिए कि बैंड के सभी गीत अश्लील हैं और अश्लील भाषा का इस्तेमाल करते हैं आपको जटिलता और व्यापक शब्दावली पर आश्चर्य होगा कि आप कुछ मौत धातु बैंड के गीतों में पा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से डेथ मेटल चरण 5 को सराहना
    5
    उप-शैलियों के बारे में जानें नहीं सभी मौत धातु समान है इस शैली में कई उप-शैलीएं होती हैं जो अक्सर मिश्रण होती हैं नतीजतन, एक एकल उप-शैली के तहत एक बैंड डालना बहुत कठिन हो सकता है आपके लिए शुरू करने के लिए यहां एक सामान्य मार्गदर्शिका दी गई है:
  • काला: विषय और काले धातु के संगीत तत्वों को गोद लेता है। बैंड के कुछ उदाहरण हैं, अकरकोक, बेहेमोथ, बेलफेहोर, विच्छेदन, देवता, देवदार, फ़िरडीज एन्जलकोर्पेस, सैक्रामेंटम, जैकलोन, क्रिमसन थॉर्न और कई अन्य।
  • क्रूर: गर्भपात (अपने पहले एलबम में), कैनीबल, क्रिप्टोपसी, रक्त लाल सिंहासन, मांस, नीचा, विक्षिप्त, इनकार, उगलना, कण्ठस्थ का स्राव के कर्म, अनन्त नफरत, अपनी आहुति देने, आंतरिक पीड़ा, Krisiun, उत्पत्ति, स्किनलेस, की स्पोन कब्ज़ा, पीड़ित, द नरसंहार आर्किटेक्ट, कृमि और कई अन्य
  • मौत या कयामत: धीमे समय, उदासी वातावरण, गुप्ताहारिक ध्वनियां, ड्रम धड़कता है कुछ बैंड ऐनाथमा हैं (उनकी पहली एल्बम में), एस्फाइक्स, ऑटोप्सी, डिस्बॉवेलमेंट, माई डिंग ब्राइड, स्वेलो द सन और विंटर।
  • गोरग्रिंड या डेथग्रिंड: गहन, असामान्य और कम गिटार एकल, आवाजें जैसे चिड़ियों कुछ बैंड कैरसस हैं (उनकी पहली एल्बम में), टर्मिनेलीली एबॉर्टर्ड भूत, गुप्ता ब्लीडिंग, गुत्तूरल एन्ग्रॉर्मेंट और XXX मनीक।
  • मेरोडिक: आयरन मेडेन की तरह गिटार तालिकाओं और उच्च ग्रुटरल ध्वनियों के साथ धुन कुछ बैंड, Bodom (अपने पहले एलबम में), गर्भपात (अपने नवीनतम सामग्री), Amon Amarth, आर्क एनिमी, भगवान के साथ अंतर पर के बच्चे हैं गेट्स, लोथ (अपने नवीनतम सामग्री), डार्क प्रशांति, असंगत, Dethklok, Disarmonia पर मुंडी, Hilastherion, पाखंड, अमर आत्माओं, Kalmah Norther, लपटें में आत्माओं (अपने पहले एलबम में), अपवित्रीकरण, Wintersun, निशान समरूपता, Insomnium, Noumena, रैप्चर और दिन के उजाले मर जाता है।
  • सिम्फोनीक: दु: ख, नाइटफॉल और सेप्टिक मांस के अनन्त आँसू
  • प्रगतिशील: गतिशील संरचनाएं, असामान्य समय के हस्ताक्षर, असामान्य लय और असामान्य धुन और धुन। कुछ बैंड नीतिहीन (अपने पहले एलबम), नरसंहार, मस्तिष्क ड्रिल, क्रिप्टोपसी, मानवद्वेषी, मौत, सिर धड से अलग, Gorguts, अपनी आहुति देने, Necrophagist, नील, अशुभ, उत्पत्ति, महामारी, Psycroptic, नींद आतंक, कब्ज़ा की स्पोन, फेसलेस के नीचे हैं , आंत की रक्तस्राव, मेशुग्ह और साइ्योप्प्स
  • इमेज शीर्षक से डेथ मेटल चरण 6 को सराहना
    6
    कलाकारों का सम्मान करें अधिकांश मौत के संगीतकार संगीत केवल वे संगीत पर ही नहीं रह सकते हैं, फिर भी ये बैंड अब भी उनके अंधेरे के बावजूद खेलते हैं। मौत धातु लोकप्रिय नहीं है और संगीतकारों को लाखों प्रतियों तक पहुंचने के लिए कड़ी मेहनत करनी है। सबसे मौत धातु संगीतकार बहुत बुद्धिमान लोगों के साथ एक महान संगीत प्रशिक्षण है
  • Video: SECRET DAMIEN PROM DATE HOOKUP ENDING?? | Monster Prom Damien Secret Ending

    युक्तियाँ

    • ध्यान रखें कि सभी शैलियों और उप-शैली बहुत बहस के तहत हैं, इसलिए एक परिभाषा का पालन न करें।
    • कई उत्कृष्ट मौत धातु बैंड ने अपने संगीत का समर्थन और प्रचार करने के लिए एक महान रिकॉर्ड कंपनी के साथ कभी भी हस्ताक्षर नहीं किया है वे गुप्त खजाने हैं आपके आस-पास की खोज करें और पता लगाएं कि अधिकांश लोग क्या अनदेखा करते हैं

    चेतावनी

    • मौत धातु के गीतों के गीतों को दिल से मत डालो, विशेषकर नरभक्षी शव की तरह बैंड। नरभक्षी शव और कई अन्य लोगों ने कहा है कि उनके गीत कुल कथा हैं और उनका अनुसरण नहीं किया जाना चाहिए। कई मौत धातु चरम गीत पूरी तरह से उपन्यास के काम करता है और लेखकों या बैंड द्वारा उचित नहीं हैं।
    • एक व्यावहारिक नोट पर, मौत धातु मृत्यु को समझने के लिए एक अच्छा तरीका नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com