ekterya.com

कट्टर शैली कैसे है

कट्टर संगीत हमेशा बदल रहा है। यह गुंडा रॉक के व्यावसायीकरण के जवाब में विकसित किया गया है, कट्टर संगीत को गुंडा रॉक का सबसे आक्रामक जुड़वां भाई माना जाता है। लगता है, शैली, और व्यवहार पिन करने के लिए और अधिक मुश्किल है, लेकिन वे बस के रूप में शक्तिशाली हैं यदि आप कट्टर शैली और पोशाक के बारे में सीखना चाहते हैं जैसे कि आप इस उपसंस्कृति का हिस्सा हैं, तो नीचे कैसे पढ़ें?

चरणों

विधि 1

समकालीन कट्टर शैली में पोशाक
छवि का शीर्षक है हार्डकोर शैली चरण 1

Video: How Is Life Different for Billionaires?

1
कपड़े पहनो मूल कट्टर देखो में अपनी बेल्ट के आसपास लटका अपनी चाबियाँ के साथ हुड पसीना और तंग जीन्स होते हैं। अन्य विकल्पों में फ्लैनलेल शर्ट और टी-शर्ट बैंड प्रिंट्स शामिल हैं। कोई स्केटबोर्ड बैंड लोकप्रिय है समकालीन हार्डकोर शैली काफी उग्र हैं - शैली लड़कों और लड़कियों के लिए अच्छी तरह से काम करती है
  • लड़कियों के लिए, कट्टर पैंट का फैशन बहुत सरल है। एक अच्छा विकल्प सरल और तंग जींस है, एक सामान्य अंधेरे धोने के साथ, इसी तरह, ग्रे या गहरे बैंगनी जैसे बहुमुखी रंग। इसके अलावा लोकप्रिय स्तरित नाइटगाउन या टैंक टॉप की तरह सबसे ऊपर है कुछ क्लासिक ज़ेबरा और तेंदुए प्रिंट स्वीकार्य हैं, लेकिन यह इसका उपयोग सीमित करता है क्योंकि वे "दृश्य" शैली में अधिक फैशनेबल हैं। शब्दों के साथ टी-शर्ट स्वीकार किए जाते हैं, लेकिन केवल चयनित वाक्यांश।
  • छवि का शीर्षक है हार्डकोर शैली चरण 2

    Video: कविता लिखने का सबसे आसान तरीका|कविता कैसे लिखें|The easiest way to write poetry|easy trick to write

    2
    सहायक उपकरण का उपयोग करें समकालीन कट्टर संस्कृति एक विचार की बजाय शैली पर अधिक केंद्रित है, और अक्सर पॉप मेटल और इमो संगीत की कुछ शाखाओं से संबंधित होती है। रुमाल बहुत आम हैं, स्टड के साथ नए युग खेल टोपी और बेल्ट।
  • कट्टर संस्कृति के सदस्यों के बीच कान विस्तारक या गेज लोकप्रिय हैं यदि आपने पहले से ऐसा नहीं किया है और अपने विस्तारकर्ताओं के साथ धीरे-धीरे खींचते हैं, तो अपने कानों को छेड़ने पर विचार करें।
  • सबसे लोकप्रिय हार स्प्रैर्स, पिस्तौल, अमेरिकी कफ और विभिन्न यादृच्छिक वस्तुओं हैं। आमतौर पर, कंगन प्लास्टिक, भांग, या भूरे मोती की मोटी कंगन होते हैं। अंगूठियां एक बड़ा सनक नहीं है, लेकिन सस्ते प्लास्टिक के छल्ले, और कक्षा के छल्ले लड़कियों के लिए सबसे अच्छा विकल्प हैं।
  • स्केट शैली के जूते जैसे वैन या एयरवॉक सामान्य हैं, लेकिन नाइकी डंक और 6.0 सबसे लोकप्रिय हैं सुनिश्चित करें कि जूते "पोगियर" (jostling) के लिए अच्छी तरह फिट हैं और आक्रामक रूप से नृत्य करें। लड़कियों के लिए, काले बैलेरिनास या कन्ववर भी आम हैं।
  • छवि का शीर्षक है हार्डकोर शैली चरण 3
    3

    Video: घर पर एक आरसी कार कैसे आसान बनाने के लिए - रिमोट कंट्रोल कार

    एक शैली चुनें जिसे आप पसंद करते हैं कट्टर शैली की विशेष शाखा के आधार पर बाल, श्रृंगार, और टैटू चर है, जिसमें आप रुचि रखते हैं। कट्टर कॉन्सर्ट में आप सभी उपस्थितियों में टैटू की आस्तीन देख सकते हैं, और कभी-कभी कुछ बहुत ही दुर्लभ हैं। पारंपरिक कट्टर शैली की तरह, सिद्धांत में, समकालीन दृश्य एक विशिष्ट छवि की प्रतिलिपि बनाने के बजाय, व्यक्तिगत होने के बारे में अधिक है, जिसे आप किसी भी मॉल पर प्राप्त कर सकते हैं। अगर आपको एक असाधारण केश बनाने में दिलचस्पी नहीं है, लेकिन आप कट्टर संगीत समारोहों में जाना पसंद करते हैं, तो दबाव महसूस न करें। विचारों को प्राप्त करने के लिए अन्य कट्टर लोगों को देखें और सुनो और देखें कि आप किस प्रकार के उपसंस्कृति पसंद करते हैं।
  • कट्टर लड़कियों के लिए श्रृंगार "दृश्य" लड़कियों के लिए एक से बहुत अलग है आपकी त्वचा के रंग के लिए उपयुक्त आधार का उपयोग करें आईलिनर अनिवार्य है, लेकिन एक प्रकार का जानवर शैली नहीं है इसे नरम रखें धूमिल-ग्रे छाया सर्वोत्तम हैं - काले या चमकीले रंग न पहनें। पर्याप्त मस्करा पहनें होंठ प्राकृतिक या पीला दिखना चाहिए, और लाल उपयोग नहीं करते हैं श्रृंगार की यह शैली बहुत सरल होना चाहिए।
  • छवि का शीर्षक है हार्डकोर शैली चरण 4

    Video: डॉ. अम्बेडकर ने एक ब्राह्मण महिला डॉक्टर से की थी दूसरी शादी, विवादों का उठा था बवंडर

    4
    कट्टर संस्कृति के इतिहास के बारे में जानें कट्टर संगीत की एक सूची को सुनना, इस शैली के लिए अपना स्वाद विकसित करने के लिए, अक्सर यह करने के लिए एक व्यक्तिपरक और कुछ मुश्किल तरीका है। जब आप कट्टर संगीत का पता लगाते हैं, तो हमेशा एक खुले दिमाग होता है। यह क्या है के लिए संगीत की सराहना करते हैं प्रायः, इस तरह के संगीत के उपनगरीय खतरनाक दर से अंकुरित होते हैं, अक्सर एक सीधी प्रतिक्रिया के रूप में या संगीत की अन्य शाखाओं के विरोध में, जिसे आप पसंद कर सकते हैं
  • माइनर खतरा सबसे पुराने की तरह कट्टर बैंड, आज, बुरा Brains, यह सभी के बीमार के युवा, पृथ्वी संकट अच्छे विकल्प शुरू करने के लिए कर रहे हैं, लेकिन आप अपने संगीत वरीयताओं विस्तार कर सकते हैं एक बार आप अपनी पसंदीदा चीज़ें सुनते हैं। अच्छे ब्रांड ब्रिज नौ कट्टर, प्रतिद्वंद्विता, Deathwish, स्तवन, और सातवीं डैगर, सैन्य सीधे कटौती के एक ब्रांड शामिल हैं।
  • छवि का शीर्षक है हार्डकोर शैली चरण 5
    5
    संगीत कार्यक्रमों पर जाएं यदि आप पहली बार है, तो संगीत कार्यक्रम के लिए जाने के लिए और लोगों को देखने, "पोगो" (समूह नृत्य उन्मत्त मामले में) शामिल लोगों को पुश करने के बीच के सामने कूद नहीं है। कट्टर लिखने के बिना किसी व्यक्ति का अनुभव है और नियमों के बारे में जानता है। एक समूह (कुछ लोग इसे बैंड कहते हैं) जिसे "फ्रेंड स्टेंड यूनाटेड" कहा जाता है जो कट्टर वातावरण से संबद्ध है। कभी कभी, इस समूह के हिंसक लोगों का सामना के रूप में वे "गलत कर रहे हैं" या तो शाखा "सीधा किनारा" के एक संगीत कार्यक्रम में दवाओं की बिक्री या (pogean) नाच गलत तरीके से। क्या उपयुक्त है जानने से पहले, अपने पहले संगीत कार्यक्रमों में सावधान रहें
  • विधि 2

    एक पारंपरिक कट्टर रहें
    हार्डकोर शैली चरण 6 के शीर्षक वाला चित्र
    1
    आपने व्यावहारिकता के लिए, शैली के लिए नहीं देखा Henty रोलिंस का कहना है कि जब बैंड ब्लैक फ्लैग, अब तक के सबसे सम्मानित कट्टर बैंड में से एक के प्रमुख गायक था, कपड़े पहने सुंदर ढंग से एक काले रंग की शर्ट और काली पैंट पहनने का मतलब है। पारंपरिक कट्टर श्रमिक वर्ग के संगीत था और देर से 70 के दशक में नई लहर की लोकप्रियता और गुंडा पारंपरिक संगीत कट्टर भारी और पंक रॉक और चाहिए की अन्य शाखाओं की तुलना में अधिक आक्रामक है करने के लिए एक सीधी प्रतिक्रिया के रूप में उभरा पोशाक पर प्रतिबिंबित
    • जबकि समकालीन कट्टर शैली अधिक व्यापक है और इसमें भावनाएं और गॉथिक शैली, और हिप-हॉप कपड़ों के तत्व शामिल हैं, यह समझना महत्वपूर्ण है कि "कट्टर" के रूप में पहचान करने के कुछ निश्चित अर्थ हैं आपको उस शब्द का इतिहास और अर्थ जानने की आवश्यकता है।
  • हार्डकोर शैली चरण 7 में शीर्षक वाली छवि
    2
    सेना के बारे में सोचो पारंपरिक कट्टर संस्कृति को सैन्य शैली पैंट पहने, काम करने के जूते, और बहुत छोटे बाल पहनने की विशेषता है। अराजकतावादी या फासीवादी चिह्न भी सामान्य होते हैं और इसका बहुत महत्व है बैंड ब्लैक ध्वज काम नैतिक और सैन्य परिशुद्धता के साथ अभ्यास किया, और आमतौर पर कट्टर संगीत अपने सौंदर्यशास्त्र और शैली के हिस्से के रूप में सैन्य छवियों का उपयोग करता है
  • ब्रिटिश शैली "ओई" गुंडा और शुरुआती सालों की कट्टर शैली के बीच कई पार हैं मुंडा सिर, डेनिम या लेदर जैकेट, और कंगन शैली में तंग पैंट भी सामान्य माना जाता है।
  • हार्डकोर शैली चरण 8 के शीर्षक वाला चित्र
    3



    पहले कट्टर गाने सुनें आप हमेशा बैड ब्रेन, डीओए, ब्लैक फ्लैग और माइनर थ्रैट जैसे पारंपरिक कट्टर बैंडों पर भरोसा कर सकते हैं। इस शैली में नए लोगों के लिए, संगीत अक्सर दोहराव और भारी लेबल के कारण "धातु" की तरह लगता है, इसके आक्रामक गीतों और राजनीतिक संदेशों के कारण भी। समकालीन कट्टर बैंड जैसे कन्वरेज भी आपके पसंद के लिए होंगे, क्योंकि उनके पास क्लासिक ध्वनि है कट्टर संगीत की पहली आवाज़ की जांच और शैली के अग्रदूतों के बारे में पता करें।
  • हार्डकोर शैली चरण 9 के शीर्षक वाला चित्र
    4
    इसे स्वयं करो कट्टर को "स्वयं कर" के रूप में परिभाषित किया गया है, जिसका मतलब है कि आपके दृष्टिकोण, शैली और विचारों का पालन करना अन्य संगीत प्रकार या पर्यावरण की तुलना में अधिक है कुछ कट्टर सदस्यों के पास बहुत उदार नीतियां हैं और कुछ रूढ़िवादी और ईसाई हैं वातावरण एक व्यक्तिगत भावना के उत्सव में एक साथ आते हैं। कट्टर वातावरण स्थानीय रूप से मौजूद होते हैं, कुछ बैंड विज्ञापनों के वितरण और उन जगहों पर संगीत समारोहों को इकट्ठा करते हैं जो प्रस्तुतियों या ब्रांडों के समर्थन के बिना सभी उम्र के लिए उपयुक्त जगहों पर दिखते हैं। इस प्रकार का रवैया कट्टर संस्कृति का केंद्र है।
  • अपने क्षेत्र में संगीत कार्यक्रम पर जाएं, इसे एक आदत बनाएं, और समुदाय के अन्य सदस्यों से मिलें। स्थानीय कट्टर बैंड के बारे में पता करें और संपर्क करें।
  • दर्शन को अपनाना है कि आपको इस दुनिया में कोई मदद नहीं मिलेगी। कट्टर विचार कहते हैं: यदि आप इसे स्वयं नहीं करते हैं, तो कोई भी आपके लिए ऐसा नहीं करेगा। दुनिया में जाओ और निर्माण शुरू करें चाहे आप एक बैंड शुरू करना चाहते हैं, एक नई नौकरी प्राप्त करें, या जीवन में एक वैकल्पिक रास्ता लेना चाहते हैं, कट्टर का दर्शन आपके लिए यह आवश्यक बनाता है
  • हार्डकोर शैली चरण 10 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    "सीधे किनारे" के बारे में पता करें बैंड माइनर थ्रेट ने ड्रैगन-विरोधी आंदोलन और मांस के उपभोग के खिलाफ बनाने के इरादे से "सीधे एज" गीत नहीं लिखा, लेकिन इसका प्रभाव था। कट्टर समुदाय के कई सदस्यों को "सीधे किनारे" के रूप में भी जाना जाता है, जिसका अर्थ है कि वे अल्कोहल, तम्बाकू, और मनोरंजक दवाओं से दूर रहते हैं। कभी-कभी, "सीधे किनारे" के चिकित्सक मांस और आकस्मिक सेक्स की खपत से बचते हैं। अक्सर तथाकथित "एजर्स" अपने विश्वासों के साथ आक्रामक होते हैं
  • अक्सर, कट्टर समुदाय के सदस्यों "सीधे किनारे" को अपने जैकेट में "एक्स" या "एक्स" के साथ, उनके हाथों के सामने एक मार्कर के साथ बनाया जाता है।
  • विधि 3

    उप-श्रेणी के बारे में जानें
    छवि का शीर्षक है हार्डकोर शैली चरण 11
    1
    आप पोस्ट कट्टर बैंड को सुनते हैं और Sellac, ग्लाससजॉ, ड्राइव-इन पर की तरह बैंड धातु, कट्टर, तेज संगीत और अक्सर जोर से लगता है और बेहद खूबसूरत धुन तकनीक की अप्रत्याशित क्षणों के साथ वाद्य उपकरणों को तेजी से शामिल के बीच आवागमन लाइनों। 2000 के मध्य में, संगीत की इस शैली माई केमिकल रोमांस, गुरुवार की तरह बैंड के साथ बहुत लोकप्रिय हो गया और तीन बार वे मुख्यधारा के संगीत में अपना रास्ता बना।
    • अक्सर, इन बैंड को "स्क्रीमो" के रूप में जाना जाता है और यहां तक ​​कि किसी व्यक्ति को विशेष रूप से "चिल्लानेवाला" (रोना) के रूप में जाना जाता है। अक्सर, उपस्थिति में काले वी-गर्दन शर्ट, तंग जींस, विस्तारक और प्रसिद्ध "स्प्रॉड बैड" हेयर स्टाइल शामिल हैं।
  • हार्डकोर शैली का चरण 12 वाला चित्र है
    2
    ठग (थूगकोर) या "कठिन आदमी कट्टर" की नज़र डालें। धमकाने की उपस्थिति मैडबॉल, स्कार्हेड और ई-कंक्रीट के बैंड से संबंधित है, जो संगीत के भीतर गिरोह शैली और उनकी संस्कृति के तत्वों को शामिल करता है।
  • अपनी कठोर उपस्थिति के बावजूद, संगीत ज्यादातर सकारात्मक है। Madball बैंड बहुत प्रेरक गीत गीत लिखते हैं। कई बार, इस प्रवृत्ति को "पॉसीकोर" कहा जाता है यदि आप उस शैली को पसंद करते हैं, तो उस शैली के बैंड में यूथ ऑफ़ टुडे, बैन, रिएबैक किड, पद्य, और सामान्य तौर पर निर्माता ब्रज नाइन या प्रतिद्वंद्विता रिकॉर्ड्स के किसी भी बैंड में शामिल हैं। इसके अलावा, इस शैली में छिपी हुई शॉर्ट्स बहुत लोकप्रिय हैं।
  • लंबे समय तक काम करने वाले शर्ट या टैंक का सबसे ढीला जीन्स, और नाइके कोरटेज जूते (चक टेलर, बास्केटबॉल जूते, या क्लासिक काले वैन) के साथ मिलाया जाता है और एक नई युग कैप के साथ सही आंकड़े के साथ मापने के लिए बैंड के प्रिंट के साथ शर्ट भी अच्छे दिखते हैं, लेकिन केवल स्थानीय "इंडी" बैंड या "भूमिगत" बैंड (काले बैंड) के प्रिंट के साथ।
  • हार्डकोर शैली चरण 13 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    "मेटलकोर" का अन्वेषण करें वे अधिक धात्विक शैलियों और ध्वनियों के साथ कुछ बैंड के लिए "मेटलकोर" के रूप में जाने जाते हैं, क्योंकि उन्होंने तीव्र लय और कट्टर संगीत के अचानक परिवर्तन शामिल किए हैं। "डेथकोर" और "ग्रिंडकोर" बैंड भी समान हैं, लेकिन ध्वनि में छोटे अंतर के साथ सौंदर्यशास्त्र के लिए, उपस्थिति शैली "कठोर आदमी कट्टर" के समान है।
  • हालांकि इन बैंड के वीडियो में कुछ चित्र बहुत गॉथिक या धातु प्रकार दिखते हैं, बैंड के सदस्य मानक कट्टर शैली में तैयार होते हैं।
  • छवि का शीर्षक है हार्डकोर शैली चरण 14
    4
    एक खुले दिमाग रखें कट्टर संगीत के अनुयायीों में विसंगतियों बहुत आम हैं कई प्रकार के कट्टर संगीत उपलब्ध हैं, जैसे वाक्यांशों को ढूंढना बहुत आम है: "यह असली कट्टर नहीं है" हालांकि यह जानना बहुत मुश्किल है कि यह "वास्तविक कट्टर" है और ऐसा नहीं है। इन प्रकार की टिप्पणियों से बचें कट्टर के अनुयायी उनकी संस्कृति के साथ बहुत रक्षात्मक हैं और किसी भी बाहरी प्रभाव से दूर रहना चाहते हैं। शैली और इसकी संस्कृति के इतिहास के बारे में जानें और आपको समस्याएं नहीं होगी।
  • कम से कम नई कट्टर शैली को सुनने से पहले आप क्या सोचते हैं, यह सुनने का प्रयास करें "क्रककोर" और "इलैक्ट्रोरोर" जैसे नए अजीब लोकप्रिय शैलियों हैं जो कि इलेक्ट्रॉनिक नृत्य संगीत (एडीएम) और रैप पॉप संस्कृति के साथ कट्टर ध्वनियों को मिलाते हैं - ये शैली विशेष रूप से विवादास्पद हैं। कई बार उन्हें वास्तविक संगीत की जगह बाजार रणनीतियों के रूप में देखा जाता है। यदि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो एक पुरानी माइनर थ्रेट एल्बम सुनें और अपने जीवन के साथ जारी रखें।
  • युक्तियाँ

    • हॉट विषय स्टोर अच्छा बैंड शर्ट बेचता है, लेकिन आपको यह याद रखना होगा कि आप क्या ढूंढ रहे हैं। कॉन्सर्ट्स में उत्पाद उतना ही सबसे अच्छा विकल्प होता है जहां आप छोटे बैंड से ज्यादा मिल सकते हैं। यदि आप अच्छे दिखते हैं, तो आप छूट प्राप्त कर सकते हैं (लेबल्स, पोस्टर या डिस्क प्राप्त कर सकते हैं) कट्टर लोगों के बैंड के लिए एक बड़ा सम्मान है जो अच्छी तरह से ज्ञात नहीं हैं गहरा और अधिक अज्ञात बैंड, बेहतर है।
    • संगीत कार्यक्रमों के बाद बैंड के सदस्यों से बात करने का एक अच्छा विचार है, लेकिन उनके बारे में बहुत उत्साही न होने की कोशिश करें, और बैंड के बारे में सिर्फ बात न करें
    • कट्टर कपड़ों की शैली बहुत भिन्न हो सकती है, गुंडा शैली से गिरोह शैली तक। आपको सिर्फ एक कट्टर देखो देखना है
    • कॉन्सर्ट में बैंड प्रिंट के साथ शर्ट पहनें, लेकिन सुनिश्चित करें कि वे बहुत बड़े नहीं हैं और यह कि वे बैंड से नहीं हैं जो आप खेल रहे हैं - एक शर्ट पहनें जो आपके द्वारा खेल रहे बैंड के समान है।

    चेतावनी

    • अन्य उपसंस्कृतियों के रूप में, कट्टर स्वयं के बारे में और अपने आप को व्यक्त करने के बारे में है आप अन्य लोगों की नकल करने के लिए कड़ी मेहनत करके कट्टर होने के उद्देश्य के खिलाफ जाएंगे वाक्यांश "अपने आप को" व्यापक रूप से कट्टर होने का विचार गले लगाता है
    और पढ़ें ... (1)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com