ekterya.com

किताबों की गाथा के अनुसार एक बिल्ली का नाम कैसे बनाएं- `लॉस गेटोस ग्युरेरोस`

क्या आप किताबें लॉस गातोस गॉरेरेस से प्यार करते हैं? तो बस एक योद्धा का नाम अपने आप खोज करने के लिए अगले कदमों का पालन करें!

चरणों

मेक ए वॉरयर कैट नाम चरण 1 नामक छवि
1
विभिन्न योद्धा नामों के लिए किताबों को देखो, और एक योद्धा के नाम के दो हिस्सों का पता लगाएं जो अभी तक उपयोग नहीं किया गया है। अगर आप उन्हें पसंद करते हैं, तो उन्हें गठबंधन करो! उदाहरण:
  • अंबर पत्ती गाता। गुरेरा। थंडर के कबीले सफेद पैर और अंधेरे एम्बर आंखों के साथ विचित्र बिल्ली का बच्चा। बुद्धिमान और मिठाई, एक कुशल और महान शिकारी वह अपने खुद के पिल्ले बनाना चाहता है वह अपने नेता को प्यार करता है
  • ब्लू फेंग गाता। गुरेरा। नदी के कबीले एम्बर आँखों के साथ ब्लू बिल्ली एक गंभीर और दृढ़ योद्धा, उसके लिए दयालुता प्राप्त करना मुश्किल है।
  • चिनार त्वचा बिल्ली। ग्युरेरो। थंडर के कबीले सैंडस्टॉर्म द्वारा प्रशिक्षित ग्रीन आंखों वाली ग्रे बिल्ली एक तेज और तेज योद्धा, Veloz पवन के बाद सबसे तेज।
  • डार्क टेल लेफ्टिनेंट। बिल्ली। पवन के कबीले विलक्षण धब्बे और उसकी पीठ और पूंछ हल्के हरे रंग की आंखों पर चांदी डॉट्स के साथ एक काली बिल्ली। यह एक बार एक पिल्ला स्टार रोटा का शासन के दौरान दुर्व्यवहार, जंगल में छोड़ दिया भोजन की कमी की वजह से गिरावट के मौसम चादर दौरान मरने की जब वह अपने कबीले के एक गश्ती नहीं रख सकता था, लेकिन पाया जिस तरह से हवा के कबीले में शामिल होने के लिए जब वे छाया की कबीले से निष्कासित किया गया। उन्होंने क्रूर और शत्रुतापूर्ण नदी कबीले पर भरोसा कभी नहीं किया है। यद्यपि यह एक प्राकृतिक नेता है, यह बहुत मामूली है।
  • रोज़ का दिल गाता। रानी। थंडर के कबीले सुपर वफादार बड़ी पीली आँखें उनके बालों में लंबे समय तक रंगे ग्रे होते हैं वह पूरे नदी कबीले से नफरत करता है क्योंकि वे बिल्लियों को मारते हैं। उनके संरक्षक फर्ना फर हैं उसके पास एक दंपति और चार पिल्ले हैं
  • शीघ्र छाया हवा का कबीले बिल्ली। काले अंबर आँखों के साथ काली बिल्ली वह एक मूक और घातक योद्धा है, जो कि जब तक आवश्यक नहीं होता तब तक बोलते हैं। वह बहुत ही विस्तृत जानकारी के साथ-साथ बहुत ही व्यावहारिक और चौकस है।
  • मेक ए वॉरयर कैट नाम चरण 2 नामक छवि
    2
    याद रखें कि आपके बिल्ली का योद्धा नाम अपने प्रशिक्षु नाम के अंत से बनाया जाना चाहिए। उदाहरण के लिए: क्लौ Rauda, ​​इसके योद्धा नाम में शब्द Rauda, ​​शायद रेसिंग तूफान होना चाहिए।
  • मेक अ वॉरियर कैट नाम चरण 3
    3
    ध्यान रखें कि योद्धा नाम का पहला भाग लगभग प्रकृति से कुछ के साथ शुरू होता है। रंग, पेड़ों के प्रकार, फूल या पौधे, पशु, मौसम आदि। नाम में "स्टार", "आत्मा" या "चंद्रमा" शामिल नहीं होना चाहिए। चंद्र पुष्कर (ब्लू स्टार की मां) लेखक एरिन हंटर की एक त्रुटि थी, और उसने स्वीकार किया कि इसे ट्वेलाइट फ्लॉवर कहा जाना चाहिए। "स्टार" एक नेता के नाम का उपसर्ग है और कोई भी बिल्ली को "स्टार स्टार" कहा जाने वाला नहीं होना चाहिए, है ना? "लुना" का इस्तेमाल नहीं किया जा सकता क्योंकि यह धार्मिक है और कुलों के जीवन का एक बड़ा हिस्सा है। चंद्र पत्थर या पूर्णिमा, वहाँ कई उपयोग हैं "आत्मा" या "आत्मा" यह धार्मिक और सार भी है और इसलिए इसे मना किया गया है। न ही योद्धाओं के नाम के लिए योद्धाओं के नाम का इस्तेमाल होना चाहिए। थंडर, पवन, छाया और नदी आयलैंड हंटर की स्थापना की है ये एक ही (जैसे: नीला, सफेद, लाल, काले, ग्रे, लिली फूल, देवदार, ओक, विलो, पिंक, ज्वाला और ज्वाला, स्टोन, फॉक्स, माउस, कबूतर, हॉक, Alondra, हरा, जय, चेरी, डेज़ी, शेर, बाघ, तेंदुआ, बादल, सूरज, सेंटो, पेन, धुआँ, गाँठ, गिलहरी, अग्नि, हिरण, बर्फ, फर्न, Cardo, फैथम, असमान, मिंट, रात, आकाश, लकड़ी, एप्पल, बलूत का फल, बेरी, बिर्च, कॉफी, कोल्ड, अखरोट, देवदार, थ्रश, हिमपात, चित्तीदार, पेटल, रॉबिन, सोना, वेलोज़, डॉन, गोधूलि बेला, धूल, Pavesa, नाग, नाग, उल्लू, पीला, डार्क, पोस्ता, लंबा, कोयला, छोटे, पिंटो, स्टेन्ड, आइवी, बेल, झाइयां पड़ गया, रे, सांप, क्रो, सिल्वर, विकृत, ऐश, फाल्कन, डॉन, गौरैया, चमकदार, कांटे, टूटे, मर चुका है, टॉर्न, स्पाइडर, Lodo, ​​धुंध, बार्क, चिको, ग्रांडे अरोयो, Ruidoso, Callado, मॉस, संयंत्र, एक प्रकार की वनस्पति, फ्रॉस्ट, घास का मैदान, लाल, Tojo, भारी, प्रकाश, छाया, Topillo, हवा, बारिश, तिपतिया घास, पत्ते, साल्विया, वेव, एम्बर, हनी, तूफान, सूर्य, पी नहीं, एल्डर, घास)
  • मेक ए वॉरयर कैट नाम चरण 4 नामक छवि
    4
    विचार करें कि उपसर्ग के रूप में अभिनय करने वाले योद्धा के नाम का पहला भाग उस भाग को वर्णन या संकेत देना चाहिए जो एक प्रत्यय के रूप में कार्य करता हो। उदाहरण के लिए, यदि अंतिम नाम तेंदुआ है, तो शायद, तेंदुए की त्वचा या तेंदुए की नली तो दूसरे भाग फाल्कन, शायद उड़ान फाल्कन, या है क़तार फाल्कन (जैसे Garra, फर, मेंटल, तूफान, सिर, पूंछ, पंजे, चरण, कान, उड़ान, आला, गीत, फेंग, देखो, दिल, पत्ता, ब्रुक, खैर, कैम्पफ़ियर, फ्लैश, पंख, चमक, पवन, पट्टी, छिड़कना, आंखें, ट्रेल, स्ट्रीम, कोहरा, फूल, कांटा, हवाएं
  • मेक ए वॉरयर कैट नाम चरण 5 शीर्षक वाली छवि

    Video: कौआ का सर पर बैठना ... कितना अंधविश्वास कितना सच ?

    5
    जब आप इसे एक नाम देते हैं तो अपनी बिल्ली या बिल्ली की उपस्थिति को ध्यान में रखें। आप सुनहरे रंग की एक मिठाई बिल्ली के लिए छाया या काला त्वचा का नाम नहीं, या कुछ अन्य नाम जो अच्छा नहीं लग रहा है के लिए नहीं करना चाहेंगे। यह बेहतर होगा कि गोल्डन फर या ट्वाइलाइट मैन्टले जैसे नाम।



  • मेक अ वॉरियर कैट नाम चरण 6
    6
    अपने बिल्ली के व्यक्तिगत विवरण पर विचार करें यदि आपकी बिल्ली काला या अंधेरी है, तो इसे क्लाउड फर की तरह कुछ मत कहो। तूफान बादल या रावेन पंख शायद बेहतर होगा अपनी बिल्ली को एक ऐसा नाम दें जो इसका सर्वोत्तम तरीके से वर्णन करता है।
  • मेक अ वॉरियर कैट नाम चरण 7 नामक छवि
    7
    ध्यान रखें कि नाम उन नामों का संयोजन नहीं होना चाहिए। क्या आपकी बिल्ली में कोई विशेष विशेषताओं है? उदाहरण के लिए, एरिन हंटर की पुस्तकों में से एक से रेसलेस नाज़, कन्नड़ का छाया का एक बिल्ली हीलर था, जिसने उस नाम का नाम रखा था क्योंकि ऐसा लग रहा था कि उसे हमेशा ठंडा था।
  • मेक ए वॉरर कैट नाम चरण 8
    8
    याद रखें कि जब आप कोई नाम चुनते हैं, तो आप पूरी तरह से वर्ण को तुरंत नहीं जानते होंगे। आपको इसे अपने व्यक्तित्व, आंखों के रंग या यहां तक ​​कि बिल्ली के पूरे रंग पर भी आधार नहीं देना चाहिए जब आप इसे नाम देते हैं अधिकांश बिल्लियों में एक स्पष्ट व्यक्तित्व नहीं है बिल्लियों का आंखों का रंग हमेशा थोड़ी देर तक छिपा रहता है जबकि उनकी आँखें बंद हो जाती हैं, और तब भी जब वे खोले जाते हैं, वे नीले होते हैं और समय के साथ वे दूसरे रंग में बदल जाते हैं जिसके साथ वे अंत में रहते हैं। इसके अलावा, कई बिल्लियों, जैसे कि ब्रिन्देल बिल्लियों में उनके छोटे चिह्न नहीं होते हैं एक अच्छा सुनहरा स्वीट लिटिल के पिल्चर का नाम न दें - आपको नहीं पता होगा कि यह वास्तव में मिठाई होगी, जब एक योद्धा के रूप में अपना नाम प्राप्त करने का समय आता है यहां तक ​​कि लॉस गैटोस ग्यरेरूस की पुस्तकों में भी उन्होंने यह गलती की है।
  • मेक ए वॉरयर कैट नाम चरण 9
    9
    अपने बिल्ली के नाम में कुछ शब्दों का उपयोग न करें। उदाहरण के लिए, ड्रैगन, डॉल्फिन, सुपर, पावर, पिशाच या देवताओं के नाम। किसी भी रहस्यमय या असत्य बात को एक योद्धा के नाम का हिस्सा नहीं होना चाहिए, क्योंकि यह योद्धा की दुनिया में मौजूद नहीं है और इसलिए इसका अर्थ नहीं है। केवल तत्व हैं जो बिल्लियों को नहीं जानते हैं और उनके नाम में हैं टाइगर, तेंदुए और शेर क्योंकि वे अपनी पौराणिक कथाओं का हिस्सा हैं।
  • युक्तियाँ

    • सोचें कि आपकी बिल्ली किस कबीली होगी, यह कैसा दिखता है, उसका व्यक्तित्व और उसका पद।
    • प्रकृति के बारे में सोचो! मानो या न मानो, अगर आप वहां से शुरू करते हैं, तो यह बहुत आसान है।
    • योद्धा बिल्लियों की पुस्तकों में जोड़ों को संयोजित करने का प्रयास करें, यदि आपके लिए यह मुश्किल है उदाहरण के लिए ब्लैक क्लॉ + हॉक हार्ट = ब्लैक हार्ट या हॉक क्लॉ ब्लैक हार्ट खराब या खराब-स्वभाव वाली बिल्ली होगी
    • विचार प्राप्त करने के लिए पुस्तकों के लॉस गैटोस वारियर्स के गठबंधनों को देखें।
    • अगर वह काम नहीं करता है, तो प्रकृति की तस्वीरें देखें या बस अपने बगीचे में जाएं! वहां से विचार ले लो यही वह जगह है जहां बिल्लियों रहते हैं, है ना?
    • उदाहरण के बारे में सोचें कि एक नाम पहले से ही बनाया गया है, जैसे हार्ट ऑफ फायर। एक बार जब आप आग के बारे में सोचें, तो अन्य विचार आपके सिर पर आ जाएंगे, आपको यह जानना होगा कि आप क्या चाहते हैं।
    • लॉस गैटोस ग्युरेरोस की पुस्तकों में से एक को पढ़ना अच्छा होगा, ताकि आप जान सकें कि प्रत्येक कबीले के नाम किस प्रकार के हैं।
    • अपने विचारों को कागज पर लिखने की कोशिश करें, ताकि आपको केवल एक को पसंद करने तक ही समाप्त करना पड़े।
    • विचारों को देखने के लिए इंटरनेट पर प्रशंसक साइटें देखें, लेकिन किसी भी नाम की प्रतिलिपि नहीं करें!
    • अन्य लोगों के नामों की प्रतिलिपि न करें वे पहले से ही आपका आविष्कार किया है, आप इसे भी कर सकते हैं
    • पुस्तकों के नामों की प्रतिलिपि न करने का प्रयास करें, भले ही आप कुछ नहीं सोच सकें।
    • अंत में, वह वास्तव में आपकी बिल्ली का वर्णन करता है

    चेतावनी

    • स्पैनिश में पुस्तकों के लिए अनुवाद किए गए नाम अधिकतर गलत होते हैं, कबीले बिल्लियों के नाम हमेशा दो शब्दों से बनाये जाने चाहिए। रेवेन, जैस्पर, चारकोल या ज़ारज़ोसो बहुत बड़ी अशुद्धताएं हैं जो इस विचार को नुकसान पहुंचाते हैं कि नाम बदलने का संस्कार और वह रैंक जो प्रतिनिधित्व करते हैं "पंजा" या "छोटा" वे पाठकों को संचारित और भ्रमित करने का प्रयास करते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com