ekterya.com

"योद्धा बिल्लियों" से एक बिल्ली की तरह कैसे कार्य करें

क्या आप "लॉस गैटो गॉरेरोस" को पढ़ते, सोचते हैं और सपने देखते हैं? ठीक है, आप सही जगह पर आए हैं इस अनुच्छेद में आप "बिल्ली योद्धाओं की एक बिल्ली बनने के लिए सीखेंगे!

चरणों

भाग 1
बिल्ली का चरित्र बनाओ

वॉरर कैट स्टेप 1 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
1
इस बारे में सोचें कि आपकी बिल्ली कैसा दिख सकती है। आपके द्वारा चुनी गई बिल्ली ब्लू स्टार (जैसे ब्लू स्टार), भूरे रंग (जैसे जैस्पर) या काले रंग के काले रंग (जैसे ब्लैक स्टार) के साथ भी सफेद हो सकती है। उसका कोट कोई भी हो सकता है! बिल्ली की त्वचा का रंग आप चुनते हैं, साथ ही आंखों का रंग, किसी भी ब्रांड (चितकबरे या बहु की तरह), और उनकी लड़ाई निशान याद रखें। कुछ उदाहरण हैं:
  • Esquiruela: सफेद तंद्रा और एम्बर आँखों के साथ टैबी।
  • रात का सितारा: उसके कानों और हरे रंग की आँखों में कटौती के साथ भूरे नीले रंग
  • बर्फ की हवा: पीले आंखों और पंख वाले कानों के साथ सफेद
  • एक योद्धा कैट स्टेप 2 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    2
    आँखों का रंग चुनें आपकी आँखें नीले, हरे, नारंगी, एम्बर, पीले या बैंगनी हो सकती हैं! हालांकि, यह कारणों बनाता है कि इस विशेष बिल्ली के कारण उसके फर या अजीब आँख रंगों पर अद्वितीय रंग हैं यथार्थवादी बनने की कोशिश करो!
  • वॉरर कैट स्टेप 3 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    3
    आपके द्वारा चुना गया बिल्ली का व्यक्तित्व विकसित करना क्या वह मीठा, शर्मीली, कठोर, घबराहट है? याद रखें: सभी का ध्यान एकाधिकार से बचने की कोशिश करें (इसका यह मतलब नहीं है कि आप अपनी बिल्ली को सही नहीं बना सकते, लेकिन कहानी पर नकारात्मक प्रभाव पड़ेगा!)।
  • वॉरर कैट स्टेप 4 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने बिल्ली के अतीत को ध्यान में रखें उदाहरण के लिए, नाइट फ्लावर एक जबरदस्त सर्दियों में जयप्रोस्ट और विलो टेल से पैदा हुआ था। अपने जन्म के बाद जय्रोर्स्ट की मृत्यु हो गई। एक प्रशिक्षु के रूप में, उन्होंने शिकार में उत्कृष्टता हासिल की और अपनी गति के लिए जाना जाता था वह डूबने से एक बिल्ली को बचाने के बाद एक योद्धा बन गया।
  • भाग 2
    कबीले का हिस्सा बनें

    वॉरर कैट की तरह एक एप की तरह छवि कदम 5
    1
    बनाएँ या किसी कबीले में शामिल हों आप विंड नदी कबीले के कबीले, छाया कबीले थंडर कबीले, स्काई कबीले, कबीले रक्त या स्टार कबीले हो सकता है। वैकल्पिक रूप से, आप सूर्य कबीले, कबीले फ्रॉस्ट, कबीले हड्डी, आदि के रूप में एक कबीले बनाने के लिए कोशिश कर सकते हैं हालांकि, आप की तरह एक का चयन करें!
  • वॉरर कैट चरण 6 की तरह शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी सीमा को परिभाषित करें आप एक पिल्ला, अपरेंटिस, योद्धा, अनुभवी, रानी, ​​चिकित्सा बिल्ली, उप या नेता हो सकते हैं। आप पर प्रतिबंध लगाया जा सकता है, अकेला या घरेलू बिल्ली!
  • वॉरर कैट की तरह दिमाग की छवि का शीर्षक चरण 7
    3

    Video: Our Miss Brooks: Board of Education Day / Cure That Habit / Professorship at State University

    अपना नाम बनाएं आप अपने रैंक के आधार पर अपना नाम बना सकते हैं या आप ब्लैक स्क्रैच जैसे कुछ यादृच्छिक योद्धा नाम बना सकते हैं, या कुछ इसी तरह के। आप warriorcats.com पेज दर्ज करें और एक व्यक्ति के नाम के लिए आपके नाम और गृहनगर में लिख सकते हैं, या आप इसे जिस तरह से वह करता है आयलैंड हंटर एक नाम (धब्बे, मोल या खरोंच के पहले भाग की एक सूची के लिए कर सके ) और दूसरे भाग (लेग, क्लॉ, फेदर, आदि) के साथ। अवास्तविक नामों पर विश्वास न करें, जैसे "इलेक्ट्रिक बुक", या अजीब नाम, जैसे फायर ऑफ फायर यथार्थवादी बनो! यह वही है जो बिल्लियों का एक अच्छा समूह बनाता है!
  • वॉरर कैट स्टेप 8 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    4
    कबीले का नाम बनाएं प्रकृति को प्राथमिकता दें, लेकिन अपने कबीले "प्रकृति के कबीले" को कॉल न करें के रूप में भी "कुकी कबीले" कबीले नेटफ्लिक्स "और" Wii कबीले "के नाम के बाद से बिल्लियों क्या Netflix पता नहीं है, अच्छा नहीं है। कन्नड़ कबीले, कबीले की बर्फ, कबीले की आग और कबीले के सूर्य जैसे नाम कुछ ही आदर्श हैं।



  • एक योद्धा कैट स्टेप 9 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    5
    अपने कबीले के क्षेत्र का मानचित्र बनाएं यह कुछ भी हो सकता है, हालांकि यह आपके कबीले या उसकी क्षमताओं के नाम से संबंधित होना चाहिए। उदाहरण के लिए, धूल कबीले के लिए क्षेत्र रेगिस्तान की तरह एक जगह हो सकता है, जो रेत कीट के साथ होता है। ओक कबीले के क्षेत्र में घास के साथ घने जंगल हो सकता है।
  • एक वॉरर कैट की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि 10 कदम
    6
    अपने कबीले के लिए अन्य बिल्लियों को ले लीजिए और उन्हें रैंक प्रदान करें। सबसे पहले एक नेता, फिर एक मेडिकल बिल्ली और फिर 5 से 10 योद्धा नामित करें। जब आप आरामदायक महसूस करते हैं, तो प्रशिक्षुओं और दिग्गजों को नियुक्त करें। क्वींस और एपेंटिस एक अच्छा विचार है, लेकिन वे वैकल्पिक हैं। अंत में, एक वफादार योद्धा चुनें और उसे एक डिप्टी बनाएं
  • यदि आप दोस्तों के साथ खेलते हैं, तो उन्हें अपने स्वयं के पात्रों को विकसित करना चाहिए जैसे वे चाहते हैं। यदि कोई नेतृत्व विवाद है, तो खेल के विभिन्न चरणों में निर्णय लेने या लेने के लिए एक सिक्का फ्लिप करें।
  • वॉरर कैट स्टेप 11 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि

    Video: AMIGO ZOMBIE - Película Subtitulada

    7
    कबीले शुरू करें आपके पास बैठकों, गश्ती दल, प्रशिक्षण आदि जैसी चीजें रखने के लिए एक पूर्ण कबीले होनी चाहिए। हालांकि, आप विभिन्न कुलों के मित्रों को भी इकट्ठा कर सकते हैं ताकि आप संघर्ष और बैठक कर सकें। शायद यह योद्धा होने का सबसे महत्वपूर्ण हिस्सा है, क्योंकि योद्धा कोड चार वर्गों के लिए है, जिसे आपको पालन करना होगा।
  • इसे और अधिक मजेदार बनाने के लिए, कुछ दोस्तों से अपने कबीले में शामिल होने और किसी योद्धा को प्रशिक्षुओं को असाइन करने के लिए कहें। आप उन्हें शिकार या युद्ध कौशल दिखा सकते हैं!
  • वॉरर कैट स्टेप 12 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    8
    यदि आप प्रशिक्षुओं को समय से गुजरते हैं, तो वे योद्धा बन जाएंगे। उनके लिए इसे और अधिक यथार्थवादी बनाने के लिए एक योद्धा का आयोजन करें!
  • अगर एक से अधिक कबीले हैं जो आप से निपटते हैं, तो समय-समय पर लड़ाई होती है। यह दिखाएगा, अगर आप कुछ प्रशिक्षुओं को प्रशिक्षित करते हैं, तो वे अपने प्रशिक्षण के साथ कितनी अच्छी तरह काम करते हैं
  • वॉरर कैट स्टेप 13 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    9
    बैठकों में भाग लेना आप किसी अन्य बिल्ली को जानकारी प्रदान कर सकते हैं या नेताओं से जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। याद रखें, इसे ज़्यादा मत करो
  • भाग 3
    अपनी बिल्ली के चरित्र के रूप में कार्य करें

    एक योद्धा कैट स्टेप 14 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    1
    क्या आपकी बिल्ली करता है इसका मतलब यह नहीं है कि आपको 4 पैरों पर चलना है, लेकिन एक बिल्ली की तरह व्यवहार करना है पेड़ों पर चढ़ो, बहुत सारे मांस, "शिकार" खाएं, और यदि आप चाहते हैं, तो आपके इत्र या कोलोन के साथ एक विशेष गंध है
  • वॉरर कैट स्टेप 15 की तरह अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    2
    वह बहुत समय बाहर खर्च करता है योद्धा बिल्लियों जंगल में रहते हैं, तो आपके पिछवाड़े एक अच्छा विकल्प होगा। एक मेडिकल बिल्ली की मांद में विशिष्ट फूल और पौधों को रखें। ऐसा करने से आप कितने समर्पित और प्रतिबद्ध हो सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने हम्सटर, माउस या किसी अन्य पालतू जानवर पर हमला न करें।
    • रचनात्मक बनना मत भूलना! आप अपने कबीले के साथ बहुत सी बातें कर सकते हैं, इसलिए उबाऊ मत बनो।
    • "योद्धा बिल्लियों" को पढ़ें यह आसान होगा कि रास्ते। योद्धा बिल्लियों की किताबें लोकप्रिय हैं, इसलिए अपने स्थानीय पुस्तकालय या किताबों की दुकान में देखो। सबसे अधिक संभावना है कि वे एक या दो है!
    • यह अपने आप ही करने के लिए मजेदार है! जब आप बाहर हैं तो आप गश्त कर सकते हैं, और आप एक वयोवृद्ध के रूप में एक बिल्ली या एक कुत्ते के रूप में हो सकते हैं।
    • अगर आपको अपरेंटिस का दर्जा दिया गया है, तो उन्हें बुजुर्ग "पुरानी चोरों" को बुलाकर आपसे बात नहीं करनी चाहिए। फिर भी, वे चालाक हैं! अपने नेता का आदर करें यदि कोई व्यक्ति कबीले छोड़ना चाहता है, तो आप उसे निर्वासित कर सकते हैं, जिसका अर्थ है कि, अगर वह वापसी की मांग करता है, तो योद्धा कोड कहता है कि आपको उसे पहले चुनौती देना होगा योद्धा कोड का अध्ययन करें!
    • योद्धा बिल्लियों के बारे में जानकारी दर्ज करने के लिए एक डायरी या नोटबुक खरीदने की कोशिश करें इस तरह, अगर आप कुछ भूल जाते हैं तो आप कहीं न कहीं खोज सकते हैं।
    • सुनिश्चित करें कि आप अपने कबीले में हर रैंक को मत भूलना। यहां तक ​​कि क्रोधी वृहद किसी भी कबीले को सुधारते हैं!
    • खेलने से पहले, अपने कबीले के नाम और विवरण में सभी बिल्लियों को लिखें। समय जोड़कर आप उन्हें जोड़ या हटा सकते हैं
    • यह एक ताजा मारने को पकड़ने के लिए सक्षम नहीं हो सकता है, लेकिन हो सकता है आप रसोई में जाने के लिए और पेंट्री से कुछ कुकीज़ और चिप्स आकर्षित करने और उन्हें अपने कबीले के ले जा सकते हैं।
    • चरित्र में अपने आप को विसर्जित न करें और लगातार उसे पसंद करें। एक ब्रेक लें या कुछ अन्य अक्षर हैं, क्योंकि यह एक से अधिक बिल्ली को चोट नहीं पहुंचाता है।

    चेतावनी

    • अन्य योद्धा बिल्लियों को चोट न दें! कुलों को एक दूसरे से लड़ने के लिए संभव है, लेकिन आप लोगों को उसी तरीके से चोट नहीं पहुंचा सकते हैं जो वे करते हैं। साफ खेलें
    • अपने साथी के साथ सावधान रहें यह सिर्फ मजाक के लिए है! अपने नेता के साथ मुसीबत में आने के लिए कुछ भी मत करो!
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com