ekterya.com

एक इलेक्ट्रिक गिटार और कम बजट के साथ एम्पलीफायर कैसे चुनना

एक गिटार और एक एम्पलीफायर को चुनना एक तनावपूर्ण कार्य बन सकता है। लेकिन यहां कुछ आसान तरीके हैं जिससे इसे आसान बनाते हैं।

चरणों

एक बजट पर चरण चुनें 1 पर एक शुरुआत इलेक्ट्रिक गिटार और एएमपी शीर्षक वाला चित्र
1
आप किस तरह का संगीत खेलना चाहेंगे, इस पर विचार करें।
  • आप PANTERA (भारी धातु और तेजी से, कई उच्च नोटों के साथ), या जिमी हेंड्रिक्स (साइकेडेलिक रॉक) के रूप में की तरह बैंड से उच्च स्वर या संगीत में प्रकंपन स्पर्श कभी नहीं करना चाहते हैं तो गिटार या सुरुचिपूर्ण चल पुल शामिल नहीं है। जिनके पास ऐसा नहीं है, वे आमतौर पर सस्ता, ट्यून करने के लिए आसान और देखते रहें।
  • आपको अपने पहले गिटार के लिए एक स्थानीय गिटार की दुकान पर जाना चाहिए। आप अपने अनुभव से बहुत लाभान्वित होंगे, और वे आपकी खरीद के बाद आपकी सहायता कर पाएंगे। वॉल-मार्ट, BestBuy, आदि जैसी जगहों से बचें, क्योंकि सभी वे क्या करेंगे गिटार बेचते हैं, और बहुत अच्छा एक नहीं। कई संगीत भंडार सस्ती गिटार आप सुन सकते हैं और अच्छे लग रहे हैं की एक किस्म है। अभी शुरुआत के रूप में, आप, उनकी सेवा और प्रतिबद्धता की सराहना करेंगे, हालांकि इन दुकानों की कीमत में कुछ अधिक हो सकता है। कई स्थानीय दुकानों में भी सबक मिलते हैं
  • फ्रैंचाइज़ी स्टोर से बचें ज्यादातर मामलों में ग्राहक सेवा खराब है, और वायुमंडल शुरुआत करने वाले के लिए उपयुक्त नहीं है जो अपना पहला गिटार चुन लेता है। इसके अलावा, वे खरीद के बाद सेवा प्रदान नहीं करते हैं और वे सबक नहीं देते हैं।
  • गर्दन की चौड़ाई क्या आप एक नियमित गिटार चाहते हैं, या क्या आप किसी प्रकार के संगीत के लिए एक विशेष चाहते हैं? ब्लूज़ खेलने के लिए आपको थोड़ा गहराई के साथ एक गिटार और सहायता के लिए पीछे एक अच्छा आर्च दिखना चाहिए। यदि आप लोकप्रिय धातु या चट्टान खेलना चाहते हैं, तो आपको पतली गर्दन एक खरीदना चाहिए। उंगलियों को स्थानांतरित करना आसान है
  • Video: भारत इलेक्ट्रॉनिक्स श्रेष्ठ एम्पलीफायर और पर कॉल करें। 9213831053, *** नियम एवं शर्तें

    एक बजट पर चरण 2 चुनें एक शुरुआत इलेक्ट्रिक गिटार और एएमपी शीर्षक वाली छवि
    2
    कार्रवाई देखें कार्रवाई हर समय frets और तार के बीच की दूरी है। सुनिश्चित करें कि आप सामान्य रूप से खेलते समय किसी गिटार चर्चा को नहीं सुनते हैं। 5, 10, 12 झल्लाहट आदि पर आज़माने की कोशिश करो, और सुनें "भनभनाना" तारों की इतना है कि यह खेलने के लिए है, तो कोई समस्या नहीं है, मैं सिर्फ जरूरत समायोजन में सक्षम है अगर वे गर्दन समायोजित कर सकते हैं यदि ऐसा होता है, स्टोर स्टाफ से पूछें।
  • एक बजट पर चरण 3 की शुरुआत करें एक शुरुआती इलेक्ट्रिक गिटार एंड एएमपी
    3
    पहनने, फ्रैक्चर इत्यादि का निरीक्षण स्पष्ट
  • Video: ट्रांजिस्टर, वे कैसे काम करते हैं?

    एक बजट पर चुनने के लिए एक बजाना इलेक्ट्रिक गिटार एंड एएमपी शीर्षक छवि 4 चरण
    4
    इसे तेज करें और स्टोर में खेलें। कुछ लोगों को यह असुविधाजनक लगता है, शुरुआत और सब कुछ आप इसे छूने के लिए नहीं करना चाहते हैं, केवल तार एक सा मोड़, whammy- लगता है कि आप गिटार खींच रहे हैं का उपयोग कर शुरू होता है। फिर देखते हैं कि यह कैसे देखते रहता है। अगर इस गिटार में पैडलॉक नहीं है, और देखते रहें तो हमारे पास एक विजेता है। लेकिन अगर आपको इसे थोड़ा और अधिक से अधिक ट्यून करना है, और सभी तारों पर, दूसरे को ढूंढें आप बेहद निराश हो जाएंगे।



  • एक बजट पर चरण 5 चुनें एक शुरुआत इलेक्ट्रिक गिटार और एएमपी शीर्षक वाली छवि

    Video: الترانزستور bjt | الجزء 1 | transistor bjt tutorial | شرح transistor bjt

    5
    इसे एक एम्पलीफायर से कनेक्ट करें, और इसकी ध्वनि सुनो। यदि आप इस के लिए नए हैं, तो स्वर के लिए आपका स्वाद बदल सकता है। बस उस चीज़ का चयन करें जिस तरह से आप इसे चाहते हैं स्पष्टता, गहराई और रंग के संदर्भ में सोचें
  • एक बजट पर चरण 6 की शुरुआत करें एक शुरुआती इलेक्ट्रिक गिटार एंड एएमपी
    6
    एक यथार्थवादी बजट रखें और उस पर बने रहें। जब तक आप अपनी श्रेणी में कुछ नहीं ढूंढ पाते हैं। आप शुरुआती के लिए $ 200 और $ 450 के बीच कुछ ढूंढने की उम्मीद कर सकते हैं। (डॉलर)
  • एक बजट पर कदम चुनने के लिए शीर्षक चुनें एक बजाना इलेक्ट्रिक गिटार और एएमपी 7
    7
    एम्पलीफायर के साथ टोन के लिए जाएं निर्णय लेने से पहले 10 से अधिक प्रकार की कोशिश करें शायद आपको एक प्रभाव पेडल खरीदने की जरूरत है, इसलिए विचार करें कि एम्पलीफायर के प्रभाव हैं या नहीं।
  • युक्तियाँ

    • सुनो, निरीक्षण करें आप क्या सुनना और कोशिश करना चाहते हैं, इसका अच्छा विचार प्राप्त करें - सिर्फ इसलिए खरीद नहीं क्योंकि हाँ यदि आपको इसकी आवश्यकता है तो कुछ हफ़्ते लें सुनिश्चित करें कि सब कुछ अच्छी स्थिति में है और आप जितना चाहें काम करता है।
    • कम गुणवत्ता के गिटार को त्यागने में आपकी सहायता करने के लिए एक गिटारवादक दोस्त लो।
    • सिर्फ ब्रांड के लिए न खरीदें
    • कम कीमत पर सर्वश्रेष्ठ गिटार ब्रांड वाले नहीं होंगे सबसे अच्छा ब्रांड आपको कम लागत वाले गिटार प्रदान कर सकते हैं लेकिन वे चीन, कोरिया या उस तरह के स्थानों में खराब रूप से निर्मित होते हैं। जब बेहतर होता है, तो एक बेहतर ब्रांड गिटार का पुरस्कार जो कि अधिक महंगा होता है

    चेतावनी

    • tremolo बार - कई कम गुणवत्ता वाले गिटार अच्छे लग रहे करने के लिए तैयार कर रहे हैं और अस्थायी पुलों बहुत अच्छा करने के लिए प्रभाव से लैस हैं। वे बहुत अच्छे लगते हैं, लेकिन इन सस्ते मॉडल की दुखद वास्तविकता उनकी कम गुणवत्ता वाली सामग्री है। अभी शुरुआत की जा रही है की तुलना में अधिक निराशा कुछ भी नहीं है, एक गिटार है कि बहुत अच्छा लगता है खरीदते हैं, और धुन के लिए हर 2 मिनट है। इस से बचें, या लगभग 100 डॉलर के लिए एक सभ्य पुल खरीदें और इसे स्थापित करें
    • पदोन्नति- नया उपकरण प्राप्त करने का यह एक अच्छा तरीका है बस सावधान रहें, कुछ लोग आपको बताएंगे कि जो भी हो, क्योंकि आप उन्हें खरीदते हैं। एक अच्छे भाषण के साथ, एक सस्ता गिटार को शुरुआत के लिए सर्वश्रेष्ठ के रूप में देखा जा सकता है कहानी न खरीदें, मॉडल संख्याएं प्राप्त करें और इसे इंटरनेट पर देखें
    • गिटार की दुकानें- डिपार्टमेंट स्टोर्स जैसे टारगार्ट, वॉलमार्ट, बेस्टब्यू पर गिटार नहीं खरीदते हैं। ये गिटार बहुत अच्छे दिखते हैं, लेकिन उनकी खराब गुणवत्ता वाली सामग्री होती है, और 30 सेकंड में (वास्तव में) बंद हो जाती है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com