ekterya.com

कैसे एक पोकाहोंटस पोशाक बनाने के लिए

पॉकाहोंट्स एक अद्भुत चरित्र है जो आप एक नाटक में इसका वर्णन करने और मजेदार बनाने के लिए दोनों में शामिल हो सकते हैं। अपने खुद के पोकाहोंटस संगठन बनाने के लिए यहां कुछ सुझाव दिए गए हैं, जिनमें सामान शामिल हैं। यह पोशाक सभी उम्र के लिए महान है, और यह एक सस्ता और त्वरित एक रात परियोजना हो सकती है।

चरणों

विधि 1
एक टुकड़ा पोशाक

मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
पृथ्वी के रंग की सामग्री के लिए देखो कपास या अन्य हल्के जैविक सामग्री, जैसे सन या लिनन के बने कपड़े चुनें। सुनिश्चित करें कि आपके वजन और ऊंचाई के लिए सही आकार की एक पोशाक बनाने के लिए आपके पास पर्याप्त कपड़े हैं।
  • आप मुख्य रंग के लिए बारीकियों को जोड़ने के लिए एक गहरा या हल्का साइड के ब्राउन कपड़े का भी उपयोग कर सकते हैं। अन्य रंगों के ये विवरण बेल्ट और शीर्ष और स्कर्ट के किनारे होंगे। गहनों के कपड़े की बनावट के बारे में बहुत ज्यादा चिंता न करें हालांकि, कपड़े का कपड़ा अच्छी सामग्री का होना चाहिए जो त्वचा पर जलन पैदा नहीं करता है।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 2 नामक छवि

    Video: HOW TO MAINTAIN BRAIDS WITH NATURAL HAIR (6) STYLES - ISRAEL

    2
    पोकहॉंटास की शैली में एक पोशाक बनाओ (तस्वीर में दिखाए गए चित्र के आकार को देखें)। आप इंटरनेट पर या किसी कपड़े की दुकान पर बुनियादी पैटर्न पा सकते हैं। इसके अलावा, आप अपने शरीर के संविधान के आधार पर सबसे उपयुक्त विकल्प चुन सकते हैं।
  • स्कर्ट के किनारे और पोशाक के शीर्ष को शामिल करना मत भूलना। फ्रिंज बनाने के लिए, आपको कपड़े की एक विस्तृत पट्टी में स्ट्रिप्स को काटने और उसे ऊपर की सीम और स्कर्ट पर रखना होगा।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 3 नामक छवि
    3
    एक कपास बेल्ट जोड़ें एक पतली स्ट्रिंग भी काम करेगी। प्राकृतिक रूप से कुछ और जो किसी औद्योगिक तरीके से निर्मित नहीं लगता है, वे भेस के लिए काम करेंगे।
  • विधि 2
    पोंचो के साथ दो टुकड़े

    मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 4 नामक छवि
    1
    विभिन्न आकारों के झूठे साबर के दो टुकड़े खरीदें। आप की तरह ब्राउन की कोई भी शेड चुनें। यदि आप नहीं जानते कि किस आकार का खरीदना है, कपड़े की दुकान में विशेषज्ञ के साथ परामर्श करें एक मध्यम आकार की महिलाओं की पोशाक के लिए कपड़े का एक टुकड़ा लंबाई के बारे में 1.8 मीटर (2 गज) की आवश्यकता होगी।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    2
    आधा में कपड़े का एक टुकड़ा मोड़ो अंत में जहां गुना है, सिर के लिए छेद जाना होगा। उस कोने को फिर से चालू करें
  • वांछित लंबाई के लिए पोंचो को काटें, लेकिन ध्यान रखें कि बाद में आपको किनारे पर किनारों को काट देना होगा। लंबाई आपकी ऊँचाई और आपके इच्छित कवरेज पर निर्भर करेगा।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 6 शीर्षक वाली छवि
    3
    गर्दन क्षेत्र कटौती इससे पहले कि आप काटना शुरू करें, उसके अंदर कपड़े डालें। उस कोने को काटें जो आप पहले जोड़ चुके हैं।
  • पोंचो का आकार बनाने के लिए, खुले अंत को सीना दें दूसरी ओर झुका हुआ है, इसलिए इसे सीना आवश्यक नहीं है। सही कपड़े वापस रखो
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    4
    किनारे काट लें यदि आप इसे आंख (या एक वर्ग ग्रिड पैटर्न नहीं है) से सहज महसूस नहीं करते हैं, तो कपड़े को दोबारा फ़्लिप करें और किनारे के बगल में ऊर्ध्वाधर पंक्तियों को एक शासक और बॉलपेप पेन का उपयोग करें। फ्रिंज किसी भी लम्बाई का हो सकता है, लेकिन मोटाई लगभग 2.5 सेमी (1 इंच) होनी चाहिए और इसे नियमित रूप से दूरी पर होना चाहिए।
  • एक वयस्क महिला के लिए, लगभग 30 सेमी (1 फुट) के किनारे ठीक हो जाएंगे यदि एक पोंच पूरे धड़ को कवर करने के लिए उपयोग किया जाता है
  • मेक ए पॉकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    5
    स्कर्ट बनाने के लिए कपड़े का दूसरा टुकड़ा उपयोग करें। पैटर्न की प्रतिलिपि बनाने के लिए आपके पास कोठरी में एक स्कर्ट का उपयोग करें आपके द्वारा आवश्यक कपड़े की मात्रा इस बात पर निर्भर करेगा कि आप स्कर्ट कब तक चाहते हैं।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    6
    स्कर्ट के कपड़े काटें। एक विषम सीमा के साथ एक स्कर्ट पोकाहोंटस पोशाक उत्कृष्टता को परिभाषित करेगा। कोशिश करो कि लंबाई जांघ और घुटने के बीच के बीच है, लेकिन हम आग्रह करते हैं कि आपको किनारे को काटने के लिए जगह छोड़नी चाहिए। पोकाहोंट्स अपने गधे नहीं दिखा रहा था
  • स्कर्ट की लंबाई के आधार पर, किनारों के नीचे 2/3 के बारे में सीना लगाएं। आपको ऐसा करना चाहिए क्योंकि, वैसे भी, फिर आप किनारों को बनाने के लिए नीचे काट लेंगे। आपको सीम की जरूरत नहीं है कि वह नीचे बंद हो।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 10 नामक छवि
    7
    किनारे काट लें विचार यह है कि फेंग पोंचो की तरह दिखते हैं यह चौड़े और लंबे समानता के स्ट्रिप्स में कटौती करता है उन्हें सही होना जरूरी नहीं है (वास्तव में, अपूर्ण पट्टियाँ बेहतर लग सकती हैं और ज्यामितीय नहीं हैं)।
  • बेल्ट बनाने और यदि आवश्यक हो तो स्कर्ट को पकड़ने के लिए कपड़े का एक और टुकड़ा का उपयोग करें। पोंचो स्कर्ट के शीर्ष को कवर करेगा, इसलिए यदि कुछ गलत हो जाता है, तो आप इसे आसानी से छुप सकते हैं।
  • यदि आपके पास अधिक कपड़े हैं, तो इसे काटने में कटौती करें और इसे जूते या जूते पर रखें। ¿जूते? यह देखने के लिए कि कौन सा बेहतर है, विकल्पों का प्रयास करें
  • विधि 3
    शीर्ष के साथ दो टुकड़े

    मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1



    एक काले बेज शर्ट खरीदें जो बहुत बड़ा है आपको स्कर्ट को भी बहुत लंबा बनाने की आवश्यकता होगी शर्ट पूरी पोशाक बनाने के लिए काम करेगा, तो एक लंबी और चौड़ी पर्याप्त के लिए देखो
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    बाकियों से गले तक आस्तीन काट लें हालांकि, आपको गर्दन सिलाई की आवश्यकता होगी, इसलिए इसे बरकरार रखें यह शर्ट कैसे रहेंगे एक सपाट सतह पर शर्ट को बढ़ाकर आप के लिए ऐसा करना आसान होगा
  • इसके अलावा शर्ट के नीचे से 1/3 कटौती करें आँख की लंबाई की गणना करें जिससे आप शर्ट और स्कर्ट चाहते हैं यदि आप स्कर्ट लंबे समय तक चाहते हैं, तो नीचे से एक बड़ा टुकड़ा काट लें इसके अलावा, ध्यान रखें कि, अपने बट और कूल्हों की मात्रा के आधार पर, स्कर्ट कम या अधिक समय तक होगा
  • एक और विकल्प दो काले बेज शर्ट का उपयोग करना है वे बहुत सस्ते हैं और आप किसी भी शिल्प दुकान में व्यावहारिक रूप से उन्हें ढूंढ सकते हैं।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    शर्ट के नीचे सीम को काटें। यह हिस्सा एक बेल्ट के रूप में काम करेगा, इसलिए इसे खराब न करें या इसे खो दें (आप बाद में इसका उपयोग करेंगे)। एक लंबे, बंद पट्टी बनाने के किनारे काटें, और फिर कपड़े की एक पट्टी बनाने के लिए एक और कटौती करें।
  • स्कर्ट के किनारे से लगभग 1 इंच, बेल्ट को सम्मिलित करने के लिए कुछ छोटे टुकड़े करें। उन्हें एक दूसरे से 2.5 से 5 सेंटीमीटर (1 से 2 इंच के बीच) की दूरी पर अलग किया जाना चाहिए ताकि बेल्ट छेद से गुजर सके।
  • इन छेदों के माध्यम से बेल्ट डालें आप जहां से टाई चाहते हैं, उसके आधार पर आप केंद्र में, पीछे या पीछे, शुरू कर सकते हैं। प्रत्येक छोर पर एक डबल गाँठ बनाओ ताकि बेल्ट मैदान में न हो जाए।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 14 नामक छवि
    4
    आस्तीन पर किनारे पर काटें। 2.5 सेमी (1 इंच) चौड़ा और कपड़े का कट स्ट्रिप्स का उपयोग करें एक बार जब आप खत्म हो जाएंगे, तो आपके पास कपड़े के बहुत सारे रिंग (रिंग्स) होंगे और आस्तीन का कोई निशान नहीं होगा। भूरे रंग के कपड़ा स्ट्रिप्स की एक मुट्ठी भर पाने के लिए सभी अंगूठियां काटें। जब किनारों को झुकाया जाता है, चिंता न करें, यह इस तरह से बेहतर दिखेगा। इस छिपाने की कुंजी जानबूझकर अपूर्ण विवरण में है।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 15 नामक छवि
    5
    स्कर्ट के निचले किनारे पर छोटे-छोटे टुकड़े करें। गठित स्ट्रिप्स फ्रिंज का आयोजन करेगा। असल में, आपको छोटे टुकड़े के जोड़ बनाना होगा, बहुत करीब से एक साथ और उनके बीच एक बहुत ही संकीर्ण पट्टी छोड़नी होगी। फिर, आप पहले से इन स्ट्रिप्स के लिए बनाई गई किनारों को बांधेंगे।
  • स्कर्ट के निचले किनारे से लगभग 2.5 सेमी (1 इंच) प्रारंभ करें। प्रत्येक जोड़ी की चोटी एक दूसरे से लगभग 2.5 सेमी होनी चाहिए। एक बार जब आप स्लीट्स के बीच बनाई गई स्ट्रिप्स पर फ्रिंज लगाते हैं, तो उन्हें स्कर्ट में सुरक्षित करने के लिए डबल समुद्री मील के साथ सुरक्षित रखें।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 16, शीर्षक वाली छवि
    6
    शर्ट के पीछे slits करें शीर्ष वाले के बारे में 7.5 सेमी (3 इंच) होनी चाहिए, साथ ही शर्ट के व्यापक क्षेत्रों में स्लट्स बड़े होते हैं। गर्दन से 5 से 7.5 सेमी (2 से 3 इंच) की दूरी पर शुरू करो।
  • पीठ पर स्लिट्स के साथ एक बड़ा, ऊर्ध्वाधर काट बनाओ, इसलिए बहुत से हैंगिंग स्ट्रिप्स हैं जो आप टाई कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप केंद्र में काट ठीक बनाते हैं ताकि बाद में, सभी समुद्री मीट गठबंधन कर सकें।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    7
    शर्ट के निचले भाग में फ्रिंज जोड़ें। स्कर्ट के लिए उसी विधि का उपयोग करें यदि गर्दन थोड़ा नंगे लगते हैं, तो फ्रिंज भी जोड़िए, छोटे छोटे टुकड़े काटने और शेष आस्तीन पर फ्रिंज स्ट्रिप्स का उपयोग करें।
  • यदि कॉलर एक नियमित शर्ट कॉलर की तरह दिखता है, तो दो फ्रिंज स्ट्रिप्स का उपयोग करें और अपने कॉलर के मोर्चे के प्रत्येक पक्ष पर (दाएं और बाएं) टाई। यह एक अधिक वर्ग आकार बनायेगा और टी-शर्ट प्रभाव को खत्म कर देगा।
  • शर्ट की पीठ पर स्ट्रिप्स को टाई करने के लिए किसी से पूछो। यह व्यक्ति आपके शरीर के आकार में उन्हें समायोजित कर सकता है।
  • विधि 4
    सामान

    मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 18 नामक छवि
    1
    भूरे रंग की त्वचा के प्रभाव को पाने के लिए गाल पर ब्रॉन्सर रखो। अतिरंजित मत हो (पोकाहोंट्स नारंगी नहीं था)। यदि आपके पास पीली त्वचा है, तो आप ब्लश और ब्रॉन्ज़िंग पाउडर का उपयोग करके एक सुगंधित पेंट प्रभाव पा सकते हैं।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम स्टेप 1 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    लकड़ी के मोती के हार पर रखो। अगर आप इसे स्वयं करते हैं, बेहतर! संदर्भ के लिए, यदि आप डिज्नी चरित्र की नकल करना चाहते हैं तो इंटरनेट पर पोकहोंटस की छवियों का उपयोग करें। उसका हार एक सफेद लटकन के साथ नीले था
  • पोशाक पहनने के लिए रंग का स्पर्श जोड़ने का एक अच्छा तरीका है हार का सामना करना। कंगन और बंगलों का भी उपयोग करने पर विचार करें, लेकिन गहने के साथ खुद को अधिभार नहीं डालें एक या दो सहायक उपकरण चुनें। इस मामले में कम अधिक है
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 20 नामक छवि
    3
    एक पोशाक किराये की दुकान या अन्य विशेष साइट पर एक लंबे काले विग के लिए देखो। यदि आप इसे अधिक प्रबंधनीय बनाना चाहते हैं, तो विग पर एक या दो लम्बे ब्रैड्स बनाएं। पोकाहोंट्स में काले बाल नहीं हैं, लेकिन चरित्र की पारंपरिक छवि उस तरह की है।
  • यदि आपके पास पहले से लंबे बालों हैं, तो आप पूरी पोशाक खराब करने वाले विग के नीचे दिखाने से कुछ किस्में को रोकने के लिए एक स्विमिंग टोप में निवेश करना चाह सकते हैं।
  • मेक ए पोकाहोंटस कॉस्टयूम चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    4
    लटके बाल के लिए एक रिबन बनाओ उसी सामग्री का उपयोग करना जिसके साथ आपने पोशाक बना दिया है, तीन लंबी स्ट्रिंग्स और त्रिनजालस काटकर knotted अंत में शुरू होता है।
  • टेप के साथ सिर के चारों ओर लपेटने के लिए पर्याप्त कपड़े बांधना, लेकिन समाप्त होने से समाप्त होने के कारण उन्हें फांसी रहती है। आप मोती या पंख को समाप्त करने के लिए जोड़ सकते हैं और अधिक पूर्ण पोशाक प्राप्त कर सकते हैं। आपको सिर्फ सिर के आधार पर रिबन को बांधने के लिए और सिरों पर टाइट्स नॉट्स सुनिश्चित करना होगा।
  • युक्तियाँ

    • बहुत ज्यादा मत बनो एक प्राकृतिक शैली पर शर्त
    • भेस के किनारे को पूरी तरह सममित नहीं होना चाहिए। सफल छद्म को प्राप्त करने के लिए एक उपेक्षित उपेक्षित छवि पर शर्त लगाएं

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • ब्राउन कपड़े
    • कैंची
    • सिलाई मशीन (विधि 1 और 2 के लिए)
    • मोती, पंख और अन्य गहने
    • काले विग
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com