ekterya.com

कैसे एक पाया फुटेज बनाने के लिए

पाया फुटेज बहुत लोकप्रिय हो रहा है पाया फुटेज की कुछ प्रसिद्ध फिल्मों हैं "ब्लेयर चुड़ैल परियोजना", "अपसामान्य गतिविधि" और "Cloverfield"। इस तरह की फिल्मों में दर्शकों को बुरी चीजें नहीं दिखाकर डराने का एक अच्छा तरीका है या इसे केवल संक्षिप्त क्षणों में दिखाना और वे बहुत कम बजट के साथ किया जाता है, लेकिन प्रभावी।

चरणों

मेक अ पाया फूटेज फिल्म चरण 1
1
कहानी की कालक्रम की योजना बनाएं दो प्रकार के हॉरर दृश्य पाए गए हैं पहली बार एक शोध फिल्म है जिसमें दो या दो से अधिक लोग खुद को एक अजीब घटना की जांच करते हुए और परिणामों का भुगतान करते हैं। दूसरा एक फिल्म है "आकस्मिक" जिसमें एक व्यक्ति या कुछ लोग स्वयं को फ़िल्म करते हैं और घातक कार्य शुरू होते हैं खोजी फिल्म अधिक आम है और एक कारण प्रदान करता है कि एक बुराई इकाई क्यों है।
  • मेक ए फॉरेस्ट फुटेज फ़िल्म स्टेप 2 शीर्षक वाला इमेज
    2
    तैयार। आप कहाँ शूट करने जा रहे हैं? एक पाया फुटेज फिल्म के लिए सबसे अच्छा स्थान अलग स्थान जैसे वन या घर के अंदर है। अभिनेताओं को प्राप्त करें और उन्हें कहानी की मूल कालक्रम बताएं, साथ ही साथ वह उस दिन क्या फिल्माने कर रहे होंगे। उसी तरह, यदि आप इसे फिल्म बनाना चाहते हैं, तो आप अपने पाया फुटेज पर कार्य कर सकते हैं। सुनिश्चित करें कि आप सस्ते कैमरे का उपयोग करें क्योंकि आप नहीं चाहते कि वीडियो की गुणवत्ता बहुत अधिक हो, क्योंकि यह एक फिल्म की तरह दिखती है - यह बहुत व्यापक नहीं दिखना चाहिए।
  • मेक अ पाया फूटेज फिल्म चरण 3 के शीर्षक वाला चित्र
    3
    फिल्माने शुरू करें पात्रों की प्रस्तुति के साथ मिलते फुटेज को फिल्माने शुरू करना सुनिश्चित करें (जब तक कि वे लगभग स्क्रीन पर दिखाई न दें) इसके अलावा, यदि आप एक शोध फिल्म की फिल्म के लिए फिल्मांकन के लिए एक स्पष्टीकरण होना चाहिए। इसके बाद, उन्हें उस स्थान पर पहुंचने के लिए फिल्माया जाना चाहिए जहां कहानी बनाई जाएगी और जगह के चारों ओर घूमने जा रहे हैं। आप एक खतरनाक घटना को तुरंत कर सकते हैं, लेकिन यह फिल्म के दौरान भय बढ़ाने के लिए बेहतर है अगर यह एक जांच है
  • मेक ए फॉइड फुटेज फ़िल्म स्टेप 4 शीर्षक वाला इमेज
    4
    अधिनियम बनें। वर्ण चीख सकते हैं और जो कुछ दिखाया नहीं गया है उससे चलना शुरू कर सकते हैं। यह वह क्षण है जब मृत्यु होने लगती है। अगर आपके साथ केवल एक ही व्यक्ति है तो आप पहले व्यक्ति को मरने के साथ (आप स्क्रीन पर वह कार्य दिखा सकते हैं) उसी तरह, अगर व्यक्ति आपके साथ आने वाले बहुत से लोग हैं तो कम से कम मरने वाला व्यक्ति बनें।
  • मेक अ लग फूटेज फिल्म चरण 5 के शीर्षक वाला चित्र
    5
    क्या व्यक्ति को कैमरे को अंत में मरना है? इस व्यक्ति को अंत में मरना चाहिए



  • मेक अ पाया फूटेज फिल्म चरण 6
    6
    फिल्म की जांच करें अगर फिल्म गलत है तो पुनः शूट करें आपको पता चल जाएगा कि आपने इसे ठीक किया है अगर यह आपको डराता है
  • मेक अ पाया फूटेज फिल्म चरण 7
    7
    संपादन प्रारंभ करें आप कहते हैं कि एक पाठ रखकर शुरू कर सकते हैं "मैंने इस रिकॉर्डिंग को जंगल में खून से भरा चैम्बर के अंदर पाया। मैंने कई अजीब बातें देखीं जो मुझे डरे हुए जब मैंने रिकॉर्डिंग देखी। फिर, मुझे पता चला कि मुझे उस क्षेत्र में गायब होने वाले पांच युवा फिल्म निर्माताओं की रिकॉर्डिंग मिली थी। आप देखेंगे कि उन्होंने क्या फिल्माया"। दर्शकों के लोगों को यह बताने के लिए कि वे क्या देखने वाले हैं, एक वास्तविक रिकॉर्डिंग है जो गायब होने से पहले कुछ लोगों द्वारा फिल्माई गई थी।
  • मेक अ पाया फूटेज फिल्म चरण 8 का शीर्षक चित्र

    Video: चोरी हुए मोबाइल की लोकेशन कैसे पता करे| Chori Hua mobile ki location Kaise track kare

    8
    भ्रम को बाधित करें निर्णय लें कि क्या आप रिपोर्ट करेंगे कि यह सार्वजनिक करने से पहले रिकॉर्डिंग गलत है। अक्सर, फिल्म अधिक डरावना हो सकती है अगर लोग मानते हैं कि यह वास्तविक है, लेकिन यह तथ्य संदेह को आकर्षित कर सकता है सुनिश्चित करें कि आपके कलाकार किसी को नहीं बताते कि फिल्म नकली है अगर आप लोगों को बताने का निर्णय लेते हैं कि यह वास्तविक है
  • Video: तंबाकू से कैंसर क्यों होता है ? तंबाकू खाने से होने वाली बीमारियां ! Tobacco kills!

    मेक अ पाया फूटेज फिल्म स्टेप 9 शीर्षक वाला इमेज
    9
    फिल्म को सार्वजनिक बनाने के लिए माध्यम चुनें आप इसे यूट्यूब पर प्रस्तुत कर सकते हैं या आप एक सुलभ प्रारूप में रिकॉर्डिंग को रूपांतरित कर सकते हैं और ईमेल द्वारा अपने दोस्तों को भेज सकते हैं, जो काफी डरा रहेगा और अपने दोस्तों के साथ इसे आगे बढ़ा सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • भयावह क्षणों के दौरान चलने वाले कैमरे और स्थैतिक बहुत प्रभावी प्रभाव होते हैं, लेकिन उनका उपयोग अधिक नहीं होता है
    • सुनिश्चित करें कि आप श्रोताओं को किसी को भी यह कहते सुनाए न दें "एक्शन!" भयावह क्षणों के दौरान जब मुख्य पात्र अपने जीवन के लिए चलते हैं
    • जो भी आप करते हैं, भ्रम में हस्तक्षेप न करने का प्रयास करें। यथासंभव वास्तविक अभिनय करें और सुनिश्चित करें कि आपके पास अच्छे कलाकार हैं

    चेतावनी

    • सार्वजनिक स्थानों पर फिल्म न करें फिल्मांकन के दौरान लोग वास्तव में मरने में मदद करने के लिए आते हैं। हजारों लोगों के सामने किस तरह की बुराई दिखाई देगी? लोग सोचेंगे कि कुछ डरावना होता है और आपको गिरफ्तार किया जा सकता है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com