ekterya.com

एक मूवी थिएटर में भोजन कैसे छू लेना

अधिकांश फिल्म थिएटरों में नाश्ते की कीमत अत्यधिक होती है और आश्चर्य की बात नहीं है कि बहुत से लोग भोजन में घुसते हैं यद्यपि यह सिनेमाघरों की नीतियों को कम करता है, लोगों को शायद ही कभी पता चल जाता है और कुछ कर्मचारी भी इसे अनदेखा कर देंगे। उन्हें कपड़े में या बैग में छुपाएं हमेशा सुनिश्चित करें कि सैंडविच बहुत अधिक शोर न करें और उनके पास गहरी गंध नहीं है ताकि संदेह पैदा न हो। अब वापस बैठो, आराम करो और शो का आनंद लें।

चरणों

विधि 1
एक बटुआ या बटुए में खाना रखकर

एक मूवी थियेटर चरण 1 में स्नाक फूड इन इमेज का शीर्षक
1
एक बैग में छोटे सैंडविच रखें एक बैग का प्रयोग करें, जैसे एक बैग, कंधे का बैग या बटुआ जो भोजन को छिपाने के लिए और बाहर से पीते हैं। उदाहरण के लिए, आप बैग के अंदर कैंडी, चॉकलेट बार, चिप्स, फलों, सब्जियां, पॉपकॉर्न या बोतलबंद पेय जैसे छोटे नाश्ते छिपा सकते हैं।
  • एक मूवी थियेटर स्टेप 2 में स्नाक फूड इन इमेज का शीर्षक

    Video: ऐसा फोन लॉक आपने पहले नहीं देखा होगा , Ab Tak Ka Sabse Best Mobile & Apps Lock App

    2
    एक सील कंटेनर में सैंडविच रखें। इस तरह, सैंडविच बैग के अंदर फैल नहीं पाएंगे, जब आप उन्हें फिल्मों में ले जाएंगे। एक मुहरबंद कंटेनर बैग में पॉपकॉर्न या अन्य स्नैक्स की गंध भी छिपाने वाला है, जिससे यह कम ध्यान देने योग्य हो।
  • एक मूवी थियेटर स्टेप 3 में स्नाक फूड इन इमेज का शीर्षक
    3
    अन्य वस्तुओं के साथ भोजन को कवर करें एक बटुआ, एक कैलेंडर या भोजन के शीर्ष पर किसी अन्य ऑब्जेक्ट को रखें, जिसे आप मूवी थियेटर में घुस लेना चाहते हैं। इस तरह, यदि कोई व्यक्ति बैग के अंदर की जांच करता है, तो आप केवल अपने व्यक्तिगत सामान देखेंगे और खाना नहीं।
  • एक मूवी थियेटर चरण 4 में स्नीक फूड इन इमेज का शीर्षक
    4
    अपने बैग को बहुत ज्यादा भर मत करो सुनिश्चित करें कि आप एक थैला चुनते हैं जो फिल्म थिएटर को पेश करने वाले सभी स्नैक्स को कवर करने के लिए काफी बड़ा है। आपको बैग को इस बिंदु पर नहीं भरना चाहिए कि सैंडविच शीर्ष से आगे निकल जाएंगे यह बहुत संभावना है कि आप इस तरह से आश्चर्यचकित होंगे। सुनिश्चित करें कि आपके बैग में नाश्ते फिट होते हैं और ये दिखाई नहीं दे रहे हैं
  • विधि 2
    अपने कपड़े में खाना छुपाएं

    एक मूवी थियेटर चरण 5 में स्नाक फूड इन इमेज का शीर्षक
    1
    अपनी जेब में एक या दो छोटे सैंडविच छुपाएं। बड़े, बैगी कपड़े पहनें ताकि आप अपनी जेब में छोटे नाश्ते को छिपा सकें। उदाहरण के लिए, आप कार्गो पैंट की एक जोड़ी का उपयोग कर सकते हैं, अधिमानतः एक के पास कई जेब हैं, और जेबों में कैंडीज या चॉकलेट छुपाएं। यह सुनिश्चित करने के लिए कि आपका भोजन दृश्यमान नहीं है, छोड़ने से पहले मिरर में देखो।
  • एक मूवी थियेटर चरण 6 में स्नाक फूड इन इमेज का शीर्षक
    2
    स्वेटर या जैकेट के साथ भोजन को छिपाएं कुछ मामलों में, जो भोजन आप में घुसने के लिए चाहते हैं वह बहुत अधिक आपके स्वेटर या पैंट जेब में फिट हो सकता है यदि यह मामला है, तो आप अपने कोट या जैकेट को रोल कर सकते हैं और इसे अपने हाथ पर रख सकते हैं। कपड़ा के अंदर सैंडविच लपेटें ऐसा प्रतीत होगा कि आप बस अपनी जैकेट पहन रहे हैं और कोई भी यह नहीं सोचा होगा कि आप भोजन छुपा रहे हैं।
  • वैकल्पिक रूप से, आप अपने जैकेट के सामने भोजन छिपा सकते हैं आप सामान्य से भी बड़ा लग सकते हैं, लेकिन नहीं की तुलना में अधिक संभावना है, कोई कर्मचारी आपको अपनी शर्ट ऊपर उठाने के लिए नहीं कहता जब तक कि यह बहुत ही संदिग्ध न हो।
  • एक मूवी थियेटर चरण 7 में स्नाक फूड इन इमेज का शीर्षक
    3
    आस्तीन में खाना छुपाएं। यह तकनीक पतली उत्पादों के साथ सबसे अच्छा काम करती है, जैसे चॉकलेट बार स्वाभाविक रूप से अपने पक्षों पर अपने हथियार रखें और कोई भी दो बार नहीं दिखेगा।
  • आप एक बैंड या एक लोचदार कॉर्ड का उपयोग करके अपने हाथ में भोजन सुरक्षित कर सकते हैं। इस तरह, जब आप चलते हैं और अपने हथियार ले जाते हैं, तब भोजन नहीं गिरता।



  • एक मूवी थियेटर स्टेप 8 में स्नाक फूड इन इमेज का शीर्षक
    4
    स्वाभाविक रूप से व्यवहार करें यदि आप उन्हें संदेह करने का कोई कारण नहीं देते तो कोई भी दो बार नहीं देखेगा। स्वाभाविक रूप से व्यवहार करें और अपने बैग या अपनी जेब को न देखें
  • यदि वे आपको खोजते हैं, माफी मांगते हैं और स्वीकार करते हैं कि आपने खाना लाया है सबसे अधिक संभावना है, वे भोजन को जब्त करते हैं और आपको फिल्म देखने और देखने की अनुमति देते हैं।
  • विधि 3
    किसी मूवी थिएटर में खाने के लिए उत्पादों का चयन करें

    एक मूवी थियेटर स्टेप 9 में स्नाक फूड इन इमेज का शीर्षक
    1
    भोजन स्टैंड पर बेचा जाने वाले उत्पाद चुनें अधिकांश फिल्म थिएटर कैंडी और अन्य स्नैक्स बेचते हैं जो किसी भी सुविधा स्टोर या किराने की दुकान पर खरीदा जा सकता है। इन उत्पादों को आसानी से एक मूवी थियेटर में प्रवेश किया जा सकता है, क्योंकि कोई भी यह नहीं सोचता कि वे भोजन स्टैंड पर नहीं खरीदे गए थे। यह बहुत संभावना नहीं है कि वे आपकी रसीद के लिए पूछेंगे
    • कुछ बड़ी फिल्म श्रृंखलाएं भी गर्म कुत्तों, पिज्जा और हैम्बर्गर जैसे भोजन बेचती हैं यदि यह मामला है, तो आप बड़े उत्पादों को पेश करने का प्रयास कर सकते हैं।
  • एक मूवी थियेटर स्टेप 10 में स्नाक फूड इन इमेज का शीर्षक
    2
    ऐसे उत्पादों का चयन करें जो शोर न हो। कुछ खाद्य पदार्थ जब आप उन्हें खोलते हैं और उन्हें खाने के लिए बहुत शोर कर सकते हैं उदाहरण के लिए, अधिकांश सिनेमा थिएटर डिब्बाबंद शीतल पेय नहीं बेचते हैं। खुलने वाले सोडा की आवाज पूरी निश्चय के साथ ध्यान आकर्षित करती है।
  • यदि आप अपना खुद का सोडा लेना चाहते हैं, तो इसे पानी की एक बोतल में डालें ताकि जो लोग फिल्म खोलने को देख सकें, उन्हें परेशान न करें।
  • इसी प्रकार, आप कैंडीज को अग्रिम रूप से खोलकर घर पर एक शोर से लपेटकर छोड़ सकते हैं और उन्हें डिस्पोजेबल बैग में स्थानांतरित कर सकते हैं। यह बहुत शांत होगा और आपको ध्यान आकर्षित किए बिना खाने की अनुमति देगा।
  • एक मूवी थियेटर चरण 11 में स्नाक फूड इन इमेज का शीर्षक
    3
    वह भोजन चुनें जो गंध ना करे जब आप किसी मूवी थियेटर में भोजन को तस्करी करना चाहते हैं, तो उन उत्पादों से बचें जिन पर गहरी गंध है यह आपको ध्यान आकर्षित करने के लिए प्रेरित कर सकता है और संभावना है कि फिल्म के कर्मचारी आपको खोज करेंगे। अपने आप को गंध रहित भोजन तक सीमित करें, जैसे पागल, कैंडी या बोतलबंद पानी का मिश्रण।
  • एक हैमबर्गर या प्याज के छल्ले पेश करने का प्रयास न करें न केवल यह आपके लिए अगले व्यक्ति को ईर्ष्या देगा, लेकिन गंध कर्मचारियों का ध्यान आकर्षित कर सकता है
  • एक मूवी थियेटर स्टेप 12 में स्नाक फूड इन इमेज का शीर्षक
    4
    व्यंजनों के बजाय सैंडविच चुनें। एक सामान्य नियम के रूप में, आपको किसी अंधेरे मूवी थियेटर में कभी कुछ नहीं खाना चाहिए जिसे कटलरी की आवश्यकता होती है। इस तथ्य के अतिरिक्त कि आप शायद एक बड़ी गड़बड़ी सोचते हैं, यह उन लोगों के साथ भी कम माना जाता है जो फिल्म देखने की कोशिश करते हैं। कटलरी बहुत शोर करता है और फिल्म से विचलित कर सकता है। घर में बचा हुआ छोड़ दें और अपने आप को छोटे से सैंडविच और कैनपेज तक सीमित करें।
  • एक मूवी थियेटर चरण 13 में स्नाक फूड इन इमेज का शीर्षक

    Video: Halfawine, child of the terraces / Férid Boughedir (Full multi-subtitles movie)

    Video: बाबा साहेब पर एक बड़ा खुलासा/ A GIRL ON BABA SAHEB

    5
    खाना खाने न करें जो आप कर्मचारियों के सामने पेश करने का प्रयास करते हैं एक बार जब आप मूवी थिएटर के अंदर हों, तो विचारशील बनें। भोजन को छुपाएं और कमरे में कर्मचारियों के सामने इन उत्पादों को खाने से बचें। इस तरह, वे आपको खोजने की संभावना कम होंगे
  • युक्तियाँ

    • यदि आपके पास एक बच्चा है, तो आप बच्चे की कुर्सी या डायपर बैग में उत्पाद रख सकते हैं।
    • टिकट पहले खरीदें फिर, बाहर जाओ और अपने बैग में सैंडविच जगह। जब आप फिल्म थिएटर पर वापस जाते हैं तो टिकट दिखाता है आम तौर पर, कर्मचारी किसी से दो बार जांच नहीं करेंगे।
    • सुनिश्चित करें कि आप हमेशा उस गंदगी को साफ करते हैं जब आप फिल्म खत्म करते हैं। जब आप कमरे से बाहर निकलते हैं तो रद्दी में किसी रैपिंग या पैकेजिंग को रखें
    • आप एक मित्रा को फिल्म थियेटर के पीछे के दरवाजे पर मिलने के लिए कह सकते हैं और जब आप पहले ही प्रवेश कर चुके हैं तो आपको कुछ सैंडविच पास कर सकते हैं। यह एक जोखिम भरा विकल्प है और ज्यादातर मामलों में पीछे के दरवाजे सुरक्षा कर्मियों द्वारा संरक्षित होते हैं।

    चेतावनी

    Video: धनंजय धड़कन का सुपरहिट आर्केस्ट्रा वीडियो पतरकी मोटाइल बा

    • यदि कोई संकेत है जो आपको बताता है कि बाहर से भोजन और पेय नहीं लाए, तो आप जानते हैं कि आप कुछ ऐसा कर रहे हैं जो फिल्म थिएटर में अनुमति नहीं है और परिणामस्वरूप, वे आपको छोड़ने के लिए कह सकते हैं
    • ज्यादातर फिल्म थिएटर खाद्य स्टैंड पर नाश्ता बेचने के पैसे कमाते हैं। इसका कारण यह है कि उन्हें स्टूडियो और फिल्म के वितरकों के साथ टिकट बिक्री की आय को साझा करना होगा। यदि आप मूवी थियेटर के लिए खाना पेश करते हैं, तो आप इसे व्यवसाय से बाहर निकलने में मदद कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com