ekterya.com

कश्मीर पॉप अपरेंटिस कैसे बनें

केपॉप गायक सितारे बनने से पहले, वे प्रशिक्षु थे प्रशिक्षुओं प्रशिक्षण में Kpop कलाकारों जो रहते हैं, ट्रेन और यह सब करते हुए अपने रिकॉर्ड लेबल की सख्त पर्यवेक्षण के अंतर्गत 9 या 10 साल के लिए छोटे से एक साथ काम करते हैं, कर रहे हैं। प्रशिक्षु बनने और Kpop सुपरस्टार के लिए अपनी यात्रा शुरू करने के बारे में जानने के लिए नीचे 1 कदम देखें!

चरणों

बीए ए केपीओप ट्रेनिनी चरण 1 नामक छवि
1
गाना सीखो एक केपॉप अपरेंटिस बनने के लिए, आपको अच्छी तरह से गाने के लिए सक्षम होना चाहिए, क्योंकि आपकी मुख्य नौकरी एक मजबूत स्वरत्मक जोर के साथ संगीत बनाना होगा। यदि आप पहले से ही एक अच्छा गायक हैं, तो महान यदि आपको लगता है कि आपके गायन कौशल पर्याप्त नहीं हैं, तो एक गायन विद्यालय में जाएं, गायन के शिक्षक का किराया करें या कुछ अच्छे मुखर प्रथाओं को देखें जो आप हर दिन कर सकते हैं।
  • अन्य संगीत प्रतिभाएं, जैसे कि एक उपकरण कैसे खेलें, यह उपयोगी हो सकता है, लेकिन अच्छी आवाज़ रखने के लिए आवश्यक है
  • बीए ए केपीओप ट्रेनिनी चरण 2 नामक छवि
    2



    अपने नृत्य चाल पर काम करें यदि आप एक मनोरंजन कंपनी, जैसे एसएम टाउन, जेआईपी या वाईजी, में प्रवेश करने के लिए ऑडिशन, वे आपको नृत्य करने के लिए कहेंगे। अगर आपको नाचने का तरीका पता नहीं है, तो इसके बारे में ईमानदार और प्रत्यक्ष होना अच्छा है। कुछ कूप कलाकार, जैसे ली हाई, बिल्कुल नृत्य नहीं करते हैं हालांकि, एक अच्छे नर्तक होने के नाते यह हमेशा एक फायदा होता है, इसलिए यदि आपके पास नाचने के लिए एक स्वाभाविक प्रतिभा है, तो कोच के साथ काम करें या इसे खुद को पूरा करने के लिए और इसे व्यावसायिक मूल्य के कौशल में बदल दें।
  • 3
    कार्य करने के लिए जानें अंत में, केपीओपी के कई मशहूर हस्तियों के कुछ प्रकार के प्रदर्शन करते हैं, या तो संगीत वीडियो में या असली नाटकीय प्रस्तुतियों में। जबकि गायन और नृत्य के लिए प्रतिभा सर्वोपरि हैं, ऑडिशन के दौरान महान अभिनय कौशल सहायक हो सकते हैं। एक अभिनय ट्यूटर की भर्ती के बारे में सोचो या अभिनय के लिए अपनी प्रतिभा को पोषण देने के लिए स्थानीय थिएटर प्रस्तुतियों में भाग लें।
  • बीए ए केपीओप ट्रेनी चरण 4 नामक छवि
    4
    कोरियाई जानें! अक्सर, केपीओपी गायकों ने भाषा के सहज ज्ञान के बिना अंग्रेजी बोलियां गाती हैं, लेकिन ऐसा भी मातृभाषा केपीपी है एक केपीओपी स्टार बनने का वास्तविक मौका पाने के लिए, आपको भाषा का कम से कम एक स्वीकार्य ज्ञान होना होगा। यदि आप खरोंच से शुरू करते हैं, तो इसमें बहुत समय और प्रयास होगा और आपको ट्यूटर पर पैसा खर्च करना होगा, विभिन्न शैक्षिक सॉफ़्टवेयर या भाषा पाठ्यक्रमों पर। शुरुआत में, यदि आप केवल कुछ नियम और कुछ गीतों को जानते हैं, तो आप इसका प्रबंधन कर सकते हैं
  • बीए ए केपीओप ट्रेनिनी चरण 3 नामक छवि

    Video: प्रशिक्षुता: इतिहास के साथ पूरा विवरण ⁉️
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com