ekterya.com

हार्ले क्विन की तरह कैसे कार्य करें

हार्ले क्विन कॉमिक्स और बैटमैन एनिमेटेड श्रृंखला के खलनायक में से एक है। वह जोकर के साथ प्यार में है और थोड़ा पागल है। वह ज़हर आइवी के लिए भी गहराई से चिंतित हैं। उसके समान कार्य करने के लिए, आप एक ही पोशाक कर सकते हैं, वही व्यवहार कर सकते हैं या उसके दिमाग को समझने की कोशिश कर सकते हैं।

चरणों

भाग 1
हार्ले क्विन की तरह पोशाक

हार्ली क्विन चरण 5 जैसी अधिनियम शीर्षक वाली छवि
1
अपने बाल गोरा डाई यह खलनायक गोल्डिलॉक्स है, इसलिए यदि आप उसकी शैली की प्रतिलिपि करने जा रहे हैं, तो आपको उसे गोरा रंग डालना होगा हार्ले के कौन सा संस्करण के आधार पर आप पुनर्निर्माण करना चाहते हैं, आप कुछ अन्य रंग जोड़ सकते हैं। कुछ संस्करणों में, जैसे कि फिल्म आत्मघाती दस्ते में, उसे दो नीले और गुलाबी घोड़े के साथ सुनहरे बाल हैं
  • जब आपके बालों को दिखाया जाता है, यह आमतौर पर पनीटेल में होता है
  • दूसरी बार, हार्ले में जोकर का बाल कटवाने है जब आपके कपड़े लाल और काले जोकर पोशाक की तरह है, तो आपके बाल भी है। उनके बालों को एक तरफ लाल और दूसरी काली के साथ आधे में अलग किया जाता है, आमतौर पर उनके पोशाक के रंग के विपरीत। दूसरे शब्दों में, यदि आपका सही कंधे काला हो, तो उस पर बाल लाल हो जाएंगे, और अगर बाएं कंधे लाल हो और उस पर बाल काले हो जाएंगे
  • हार्ली क्विन चरण 6 की तरह अभिनय वाली छवि
    2
    अपना मेकअप ठीक से बनाएं फिर आप को चुनना होगा जो कि हार्ले क्विन आप व्याख्या करने जा रहे हैं, क्योंकि आपके श्रृंगार में परिवर्तन आपको किस संस्करण के आधार पर करना चाहिए आप क्लासिक हार्ले क्विन के बीच चुन सकते हैं या सबसे अधिक अद्यतन संस्करणों में से एक, जैसे कि हेर्ली इन आत्मघाती दस्ते, हालांकि उनमें से लगभग सभी आपके चेहरे को पीला बनाकर शुरू करते हैं।
  • शास्त्रीय हार्ले का एक हल्का चेहरा, काले लाल होंठ और एक काला मुखौटा है।
  • यदि आप एक सरल संस्करण चाहते हैं, तो काले मुखौटा छोड़ दें और इसके बजाय अंधेरे आंखों और आंखों के छायांकन का उपयोग करें।
  • आत्मघाती दस्ते के लिए, आप एक पीली चेहरे से शुरू करते हैं, फिर अपने बालों से मेल खाने के लिए आंखों की छाया जोड़ें। उदाहरण के लिए, यदि आपके बायां घोड़े की पूंछ नीली है, तो उस तरफ नीले रंग की छायाएं और दूसरे पक्ष के लिए गुलाबी छाया लगाएं। यदि आप चाहें तो आप अपने गाल पर एक छोटा काला दिल जोड़ सकते हैं लाल गुलाबी लिपस्टिक पर रखो और आप तैयार हैं
  • हार्ली क्विन चरण 7 जैसी अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    3
    एक संगठन चुनें जब हार्ली क्विन की तरह ड्रेसिंग की बात आती है तो आपके पास कुछ विकल्प हैं आप सीधे जोकर के लाल और काले पोशाक के लिए जा सकते हैं। दूसरी ओर, आप 2016 की फिल्म से प्रेरित हो सकते हैं और एक लाल बेसबॉल जर्सी, एक छोटे काले शॉर्ट्स, जूते और एक सुरुचिपूर्ण ब्लैक बेल्ट पहन सकते हैं। आप चुनते हुए किसी भी विकल्प के साथ काले दस्ताने पहनना न भूलें।
  • वह कभी-कभी एक लाल कृत्रिम टोपी पहनती हैं
  • हार्ली क्विन चरण 8 की तरह अभिनय वाली छवि
    4

    Video: Харли Квинн ЗАХВАТИЛА ШКОЛУ! СуперГеройский ЧЕЛЛЕНДЖ в ШКОЛЕ в реальной жизни! DC Super Hero Girls

    अपने हथियारों में से एक को चुनें अजीब हथियारों के लिए हार्ले की रुचि है हालांकि आपको असली हथियार का उपयोग नहीं करना चाहिए, आप एक झूठे संस्करण को ले जा सकते हैं जो समझाने वाली है। चूंकि उनके हथियार अजीब हैं, इसलिए नकली शायद मूल हथियार की तुलना में अधिक यथार्थवादी लग सकता है।
  • कुछ हर्ली के हथियार एक विशालकाय लकड़ी का हथौड़ा, एक बेसबॉल बैट और एक बंदूक है जो कॉर्क को गोली मारता है।
  • भाग 2
    हार्ले क्विन की तरह रहना

    हर्ली क्विन चरण 1 जैसे अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने व्यायाम कौशल पर काम करें हार्ले क्विन एक महान जिम्नास्ट है, इसलिए यदि आप उसे पसंद करना चाहते हैं, तो अपने कौशल को सुधारने का प्रयास करें। चूंकि आप कुछ पागल नहीं करना चाहते हैं, खासकर यदि आपने कभी भी कलाबाजी नहीं की है, तो एक पवनचक्की की तरह सरल कुछ सीखना आपको हार्ले जैसे अधिक समझने में मदद कर सकता है।
    • मिल ब्लेड में आपके पैरों के कंधे-चौड़े के साथ अलग खड़े होते हैं और फिर किनारे पर बने होते हैं मैट्स पर अभ्यास करना शुरू करें या कहीं भी आप धीरे से भूमि कर सकते हैं किसी व्यक्ति को आप की कोशिश के पहले कुछ समय के लिए देखते हैं।
    • यदि आप वास्तव में अपने कलाबाजी कौशल को सुधारना चाहते हैं, तो नए कौशल सीखने के लिए एक स्थानीय जिम स्कूल खोजने पर विचार करें।
  • हार्ली क्विन चरण 2 की तरह अभिनय वाली छवि
    2
    चुटकुले बनाने से डरो मत। हार्ली की विशेषता वाले लक्षणों में से एक यह है कि वह हास्य की भावना को रोकना मुश्किल है। यहां तक ​​कि सबसे गंभीर स्थितियों में भी, वह मजाक बनाने से डरता नहीं है। हार्ली की तरह बनने के लिए, हास्य की स्थिति को शांत करने के लिए प्रयास करें, खासकर यदि वे बहुत गंभीर हैं
  • वास्तव में, मार्वल की डेडपूल की तरह, वह डीसी के ब्रह्मांड में अन्य पात्रों का मजाक उड़ा देता है।



  • हार्ली क्विन चरण 3 जैसे अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    3
    अधिनियम अतिरंजित रूप से हार्ली अपने प्रफुल्लित व्यक्तित्व के लिए जाना जाता है वास्तव में, कुछ इसे "कैरिक्केचरका" के रूप में कहते हैं चरित्र के बराबर होने के लिए, आपको थोड़ा मूर्खतापूर्वक काम करना है, शायद थोड़ा सा पागल भी हार्ले निश्चित रूप से ऐसा करेंगे
  • उदाहरण के लिए, में "सुपर पावर बीट डाउन: जोकर & हार्ले क्विन वी.एस. डेडपूल & डोमिनो (# 1.16)", डेडपूल कहते हैं, "अरे, मिठास! मरने का समय!", जिसके साथ हार्ले का जवाब है, "प्रतीक्षा करें! क्या आप एक फिल्म देखना चाहते हैं?" और फिर स्थिति से दूर होने के लिए उसके दरार का उपयोग करने के लिए आय
  • हार्ली क्विन चरण 4 जैसे अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    4
    एक मनोवैज्ञानिक जयजयकार के बारे में सोचो डीसी वास्तव में हार्ले के रूप में वर्णन करता है "हंसमुख और मनोवैज्ञानिक", जो एक अजीब संयोजन है यदि आप इसे सचमुच लेते हैं हालांकि, उनके व्यक्तित्व के मनोवैज्ञानिक भाग को उत्पन्न करने वाले अपने खलनायक कार्यों के साथ संयोजन में उनका हंसमुख व्यक्तित्व है। तो अपनी स्त्री की ओर थोड़ा सा हाइलाइट करें (मुझे हँस रहा है), लेकिन समय-समय पर डरावने लगने पर फेंकने से डरो मत।
  • उदाहरण के लिए, आत्मघाती दस्ते में हार्ले का एक वाक्यांश है "उन्होंने क्या कहा? क्या हर किसी को मार डालेगा और पलायन करेगा? क्षमा करें, यह आवाज है हहा, मैं मजाक कर रहा हूँ! यही नहीं उन्होंने मुझे बताया। "
  • भाग 3
    हार्ले क्विन मानसिकता अपनाने

    हर्ली क्विन 9 की तरह अधिनियम शीर्षक छवि
    1
    अध्ययन मनोविज्ञान हालांकि हार्ले क्विन ने डीसी ब्रह्मांड में एक खलनायक (ज्यादातर समय) बजाया, वह वास्तव में एक मनोचिकित्सक के रूप में शुरू हुई थी। तो, हार्ली क्विन की तरह अभिनय की अपनी यात्रा शुरू करने के लिए, अपने दिमाग के ज्ञान को ताज़ा करना सुनिश्चित करें।
    • अगर आपको नहीं पता है कि कहां आरंभ करें, निकटतम पुस्तकालय से एक पुस्तक को पढ़ने का प्रयास करें।
    • एक और विकल्प है Coursera जैसे साइटों से ऑनलाइन नि: शुल्क पाठ्यक्रम लेना है
  • हर्ली क्विन चरण 10 की तरह अभिनय वाली छवि
    2

    Video: The Rocket Board: Flash vs Ironman Race games Edition

    अपने विश्लेषणात्मक कौशल का विकास एक मनोवैज्ञानिक के रूप में, हार्ली ने अपने साथी बनने से पहले जोकर को समझने की कोशिश कर रही थी। यद्यपि आप शायद अंधेरे पक्ष में शामिल नहीं होना चाहिए, आप उनके विश्लेषणात्मक कौशल की नकल कर सकते हैं क्योंकि वे चरित्र का एक महत्वपूर्ण हिस्सा हैं।
  • अपने विश्लेषणात्मक कौशल को विकसित करने का एक तरीका उन पुस्तकों के बारे में सोचना है जैसे आप उन्हें पढ़ते हैं। समझने की कोशिश करें कि आगे क्या होने वाला है, या यह समझने की कोशिश करें कि पुस्तक को दूसरे चरित्र के परिप्रेक्ष्य में कैसे लिखा जाएगा।
  • गणित पाठ्यक्रमों पर ध्यान केंद्रित करने से भी मदद मिलती है क्योंकि गणित आपको ठोस विश्लेषणात्मक कौशल विकसित करने की अनुमति देता है। यदि आप स्कूल में नहीं हैं, गणित के बारे में कुछ नया सीखने के लिए एक किताब पढ़ने या ट्यूटोरियल ऑनलाइन देखने पर विचार करें।
  • हार्ली क्विन चरण 11 की तरह शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने जुनून के लिए समर्पण हालांकि आप हार्ले की तरह नीचे हिट नहीं करना चाहते हैं, वह भावुक होने से डरते नहीं हैं। वह उन चीज़ों की ओर जाती है जो वह प्यार करती है बस थोड़ा सा सावधान रहें, क्योंकि यह सुविधा थी जो उसे जोकर पर ध्यान दिलाती थी और समय के साथ, उसे अंधेरे पक्ष से आकर्षित करती थी।
  • हार्ली क्विन चरण 12 जैसी अधिनियम शीर्षक वाली छवि
    4
    अपने दिमाग को बदलने से डरो मत। हालांकि, शुरुआत में, हार्ले एक खलनायक और जोकर का एक खनिक था, वह अधिक दिक्कतें बन गई हैं, हाल के वर्षों में लगभग एक अच्छा चरित्र है। वास्तव में, वह अक्सर लोगों की मदद करने की कोशिश करता है, भले ही उसका प्रयास विफल हो। इसलिए, हार्ले की तरह हो, बुरा निर्णय लेने से पश्चाताप न करें।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, हार्ले के चरित्र को दो बार बदल दिया गया है इसे समझने के लिए कॉमिक्स और स्क्रीन (फिल्म, सीरीज़, आदि) पर उनके सभी दिखावे देखें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com