ekterya.com

कैसे एक मूल दानव उच्च चरित्र बनाने के लिए

तो आप इस ट्यूटोरियल पर आए हैं कि दानव हाई में सबसे डरावना मूल चरित्र बनाने की तीव्र इच्छा के साथ। लेख पढ़ें ताकि आप सीख सकें कि यह कैसे करें।

चरणों

एक दानव उच्च मूल कैरेक्टर चरण 1 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
1
अपने मूल चरित्र का लिंग निर्धारित करें चीनी, फूल और कई रंग (या नहीं)।
  • एक दानव उच्च मूल अक्षर चरण 2 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    2
    एक राक्षस चुनें क्या राक्षस से आप अपने मूल चरित्र को बेटा बनना चाहते हैं? कुछ अच्छे उदाहरण एक अजगर हैं, एक व्यक्ति जो आधा जानवर है और यहां तक ​​कि एक स्फिंक्स भी है। राक्षसों के माता-पिता के रूप में मेरी छोटी टट्टू पात्रों या रूढ़िवादी (जैसे जिप्सी या भाग्य-बताने वाले) जैसी मूर्खतापूर्ण चीजों का इस्तेमाल करना उचित नहीं है I इसके अलावा, अपने चरित्र को एक बहन, भाई, चचेरे भाई आदि बनाने से बचने का प्रयास करें। एक मुख्य चरित्र की तरह, जैसे ड्रैकुलाउरा या तोराली ज्यादातर लोग जो इसे करने की कोशिश करते हैं, वे अपने स्वयं के अनूठे चरित्र के बजाय मुख्य पात्रों की सटीक प्रतियां बनाते हैं।
  • एक दानव उच्च मूल चरित्र चरण 3 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    3



    परिवार की पृष्ठभूमि, संबंध और रिश्तों को याद रखें अपने राक्षस के लिए एक अच्छे पिता को खोजने के बाद, सुनिश्चित करें कि आपके पास एक ठोस मूल चरित्र बनाने के लिए आवश्यक सभी जानकारी है। क्या वह एक पिता का पुत्र है? क्या आपका परिवार बड़ा है? और इतने पर। यह आपको मूल चरित्र के व्यक्तित्व को ढालने में मदद कर सकता है।
  • एक दानव उच्च मूल चरित्र चरण 4 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    4
    अपने चरित्र के शरीर के प्रकार का निर्धारण हम सभी जानते हैं कि राक्षस उच्च शैली पतला शरीर के आकार बनाने के लिए जाते हैं। यह है ठीक है अगर यह आपके चरित्र से मेल खाता है, लेकिन इसे एक नियम के रूप में नहीं लेना चाहिए। सिर्फ इसलिए कि मुख्य पात्र समान आकार का नहीं हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आप अपने मूल चरित्र को थोड़ा अधिक curvy नहीं बना सकते। अपने चरित्र का प्रकार राक्षस के बारे में सोचें मान लें कि आप पेटी दाग ​​के पुत्र पैदा कर रहे हैं। चरित्र को मोटा और व्यापक बनाने के लिए यह अधिक तार्किक होगा, है ना? रचनात्मकता की खातिर कुछ अलग करने की कोशिश करने से डरो मत।
  • एक राक्षस उच्च मूल अक्षर बनाएँ शीर्षक शीर्षक छवि
    5
    अपने पात्रों के कपड़े डिजाइन करें सुनिश्चित करें कि आप उचित रंग चुनते हैं व्यक्तित्व और अपने चरित्र की उत्पत्ति के बारे में सोचो अपने मूल स्थान में, एक विशिष्ट प्रकार का ड्रेस या शैली है जिसे आपको पहनना चाहिए? उस चरित्र के संबंध में समझ में आता है जिसके बारे में आप बनाना चाहते हैं। उदाहरण के लिए, एक मत्स्यांगना जो स्टारफ़िश के हुक का उपयोग करता है वह बहुत तार्किक है हालांकि, एक ड्रैगन लड़की जो स्टारफ़िश हुक का उपयोग करती है, वह बस अर्थ नहीं करती है। आपको समझना चाहिए
  • एक दानव उच्च मूल कैरेक्टर चरण 6 बनाएँ शीर्षक वाला छवि
    6

    Video: ГОВОРЯЩИЙ ТОМ ДЛЯ АНДЖЕЛЫ/ КУКЛЫ / ООАК / часть2 / КОТИКИ/ Talking TOM /Muza Rukodeliya
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध

  • © 2021 ekterya.com