ekterya.com

ट्रेसिंग पेपर के साथ मंगा कैसे आकर्षित करें

क्या आप कभी भी अपने पसंदीदा मंगा के माध्यम से कला का संपर्क करना चाहते थे? धैर्य और पर्यवेक्षण के साथ आप यह कर सकते हैं!

चरणों

ड्रॉ मंगा के साथ एक ट्रेसिंग विधि चरण 01 शीर्षक वाली छवि
1
मंगा चरित्र की छवि चुनें जिसे आप आकर्षित करना चाहते हैं आप इसे इंटरनेट पर या एक किताब में भी पा सकते हैं! यह वास्तव में जटिल नहीं है कि यह कितना जटिल है, लेकिन एक को चुनने का प्रयास करें, जिसने आपके पास बहुत अधिक विवरण नहीं दिया है, यदि यह पहली बार है, तो आप डिकटल हो गए हैं।
  • छवि ड्रॉ मंगा के साथ एक ट्रेसिंग विधि चरण 02
    2

    Video: अनुरेखण कागज पर चित्र - कैसे करने के लिए + Timelapse आहरण

    चार या पांच अनुरेखण पत्र प्राप्त करें। एक मंगा ड्राइंग का पता लगाने के लिए, चार चरणों की आवश्यकता है मुद्रित छवि पर ट्रेसिंग पेपर रखें। इसे चरण 1 की तरह लेबल करें। एक मजबूत क्लिप का उपयोग करें ताकि आप अनुरेखण के दौरान ऐसा न हो जाए।
  • ड्रॉ मंगा के साथ एक ट्रेसिंग विधि चरण 03 शीर्षक वाली छवि
    3
    3 या 4 मूल आकृतियों को निकालें जब आपके पास पहले ट्रेसिंग पेपर होता है और मुद्रित छवि के साथ गठबंधन होता है, तो आप जो आकृति देखते हैं उसका पता लगाने लगते हैं। उदाहरण के लिए, सिर के लिए एक मंडल, शरीर के लिए एक अंडाकार और पोशाक के लिए एक बड़ा चक्र बनाएं। सुनिश्चित करें कि आकृतियों को चित्र के साथ गठबंधन किया गया है या आप दुबला हो जाएगा।
  • Video: ट्रेसिंग पेपर स्थानांतरण तकनीक

    ड्रा मांगा के साथ एक ट्रेसिंग विधि चरण 04 शीर्षक वाली छवि
    4
    सरल रूपों की रूपरेखा जब आप बुनियादी आकृतियों का पता लगाने को खत्म करते हैं, तो आपको दूसरों को आकर्षित करना होगा। कागज के दूसरे टुकड़े पर बड़े बुनियादी आकृतियों को अनुरेखण करके प्रारंभ करें जब आप इसे 3 या 4 आकृतियों से पूरा करते हैं, तो दूसरी ट्रेसिंग पेपर रखें, जिसे मुद्रित छवि के ऊपर चरण 2 के रूप में लेबल किया जाना चाहिए। फिर, उन बुनियादी आकृतियों का पता लगाएं जो पहले 3 या 4 की तुलना में थोड़े अधिक जटिल होते हैं। उदाहरण के लिए, हाथों के लिए मंडलियां और हथियारों के लिए लंबे अंडा बनाना।



  • ड्रॉ मंगा के साथ एक ट्रेसिंग विधि चरण 05 शीर्षक वाली छवि
    5
    विवरण निकालें कागज के दूसरे टुकड़े पर सरल आकार का पता लगाएं और चरित्र के किनारों को आकर्षित करना शुरू करें। किनारों को थोड़ा और सरल बनाएं इसे चरण 3 के रूप में लेबल दें
  • ड्रॉ मंगा के साथ एक ट्रेसिंग विधि चरण 06 शीर्षक वाली छवि
    6
    विवरण। चार चरणों के सभी विवरण खींचें।
  • ड्रॉ मंगा के साथ एक ट्रेसिंग विधि चरण 07 शीर्षक वाली छवि
    7
    वहाँ तुम्हारे पास है! अब, कागज पर आने के लिए चरणों का पालन करें और आप अपना ड्राइंग समाप्त कर लेंगे!
  • युक्तियाँ

    • यदि आप वास्तव में मंगा या एनीमे की शैली पसंद करते हैं, तो अपना खुद का डिजाइन बनाने की कोशिश करें। इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि "आप अपने मित्र के रूप में अच्छे नहीं हैं"
    • एक एनीमे गेम में इंटरनेट खोजें और इसे रोकें जब आपको लगता है कि आपको पसंद है। यह एक अच्छा विकल्प है, लेकिन आप Google को भी खोज सकते हैं
    • अगर आप मंगा को पसंद करते हैं, तो किताबों को देखो और स्केच बनाएं
    • अपने मंगा या एनीमे से खुश रहो! नकारात्मक होने के नाते आपको यह विश्वास करने के लिए प्रेरित किया जाएगा कि आपके डिजाइन बहुत खराब हैं
    • अनुरेखण शीट के बिना आकर्षित करना सीखें आपको ड्राइंग सीखने के चरण के दौरान ही पता लगाना चाहिए।

    चेतावनी

    • एक छवि को ट्रेस न करें, इसे किसी मित्र को दें और उसे बताएं कि आपने इसे हाथ से किया था वह सोच सकता है कि आप बहुत अच्छे कलाकार हैं और भविष्य में गलतफहमी पैदा कर सकते हैं।
    • कभी नहीं कहो कि आपने उन चीजों को खींचा है जो आपने वास्तव में पता लगाया है। कभी। न केवल परिणाम हो सकते हैं, लेकिन यह कॉपीराइट का भी उल्लंघन है अपने खुद के पात्रों को आकर्षित करना सीखें, इसलिए यह कभी भी एक समस्या नहीं है।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com