ekterya.com

जब आप चाहते हैं कि लड़के के आसपास है तो कैसे काम करें

हो सकता है कि आप अपने आप को रहना या शांत रहना असंभव हो जब आप उस लड़के के पास हो, जो आपको पसंद है। जैसे ही आप इसे देखते हैं, आप पसीना शुरू करते हैं, आपके घुटनों कांपता है और आप 5 साल की एक लड़की की तरह कुछ भी कहने लगते हैं। सबसे बुरी स्थिति में, आप महसूस करते हैं कि आप पूह भालू, अपने पसंदीदा पशु के बारे में बात कर रहे हैं, क्योंकि आप अपने बीच में चुप्पी को नहीं खड़ा सकते। चिंता मत करो, अपने तत्व का पता लगाना, जब वह लड़का जिसे आप पसंद करते हैं वह पूरी तरह से प्राकृतिक है एक बार जब आप शांत हो जाते हैं, अपने आप को पुन: व्यवस्थित करें और याद रखें कि वह उतना घबराहट है जितना आप हैं। तो आप थोड़े समय में स्वाभाविक रूप से कार्य कर सकते हैं और प्रभावित कर सकते हैं

चरणों

भाग 1
अपना ध्यान बुलाओ

Video: BUS/ TRAIN में लड़की कैसे पटाएँ? Ladki patane ke tarike, kaise pataye How to impress a girl Love Gems

एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक पायरे 1
1
आँख से संपर्क करें यह आकस्मिक रूप से देखो, लेकिन यह आपको अजीब लग सकता है और आप इसे डरा देंगे। जब मैं आप को देखता हूं, मुस्कुराते हुए मुस्कुराता हूं और आप क्या कर रहे थे वापस लौटते हैं। यदि आप बैठते हैं और यह पूरे दिन देखते हैं, तो आप सोचेंगे कि आप पागल हैं। जब आप उससे बात करते हैं, तो आश्वस्त रहें कि फर्श को देखने के बजाय उसे आंखों में देखने के लिए और वह आपके व्यवहार से प्रभावित होगा।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 2 नामक छवि
    2
    उसे बदलने के लिए पूछिए एक छोटा टिकट बदलें या समय पूछिए, जैसे कि आप कक्षा के लिए देर हो गए थे उससे पूछें अगर वह छात्र कार्यालय से किसी को जानता है इसे सरल बनाने की कोशिश करो, कुछ महत्वपूर्ण नहीं
  • यदि आप उससे बात कर रहे हैं, तो समय-समय पर देखने के लिए ठीक है पूरे बातचीत के दौरान उसे आंखों में देखकर थोड़ा गहन हो सकता है।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 3 नामक छवि
    3
    अपने दोस्तों के सामने अपने आप को गौर करें। यह इसका मतलब यह नहीं है कि जब तक आपका एकमात्र विकल्प आपको देखे न जाए, तब तक आपको अपने दोस्तों के साथ दया के बिना इश्कबाज करना चाहिए। इसका मतलब यह है कि आपको स्वाभाविक रूप से कार्य करना चाहिए, उनके साथ मज़े करो और उन्हें थोड़ा जानने की कोशिश करें अन्य लोगों के साथ थोड़ा सा छेड़खानी ठीक है और उस लड़के को रखेगा जिसे आपको बहुत सतर्क लगता है, लेकिन यदि आप अतिरंजना करते हैं, तो लोग आपको एक बुरा प्रभाव पा सकते हैं इसके बजाय, विनम्र हों, दिलचस्पी रखें, अपने दोस्तों को अपनी पसंदीदा टीमों और सप्ताहांत की योजनाओं के लिए पूछें, और न केवल अपने दोस्त की तरह ध्यान दिए बिना स्वाभाविक रूप से व्यवहार करने का प्रयास करें।
  • यदि आपके मित्र आपको नोटिस करते हैं और वे आपसे पसंद करते हैं, तो वे आपके सामने उस व्यक्ति के सामने आपसे बात कर सकते हैं, जिससे आपको और भी अधिक सूचनाएं मिलेंगी।
  • यदि आप अपने दोस्तों के साथ दोस्त बन जाते हैं, तो वे आपको अपनी पार्टियों में आमंत्रित कर सकते हैं, जिससे आप को वह लड़का देखकर संभावनाएं बढ़ जाएंगी जो आपको पसंद हैं।
  • आवेग का विरोध करने के लिए अपने दोस्तों को यह पूछने के लिए कहें कि वह आपको पसंद करती है वह सोचेंगे कि आप उसे एक संबंध बनाने के लिए बाध्य करने की कोशिश कर रहे हैं। वह पता लगाएगा और आपको यह पसंद नहीं आएगा। यहां तक ​​कि अपने दोस्तों से पूछें कि आप कैसे हैं या आप जो मूल कर रहे हैं, उससे पता चलता है कि आप उससे प्यार करते हैं।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 4 नामक छवि
    4
    मुझे तुम्हें एक अच्छा समय देखने को देखने दो। अगर लड़का आपके में है "कक्षा" लेकिन वे बात नहीं कर रहे हैं, दुखी या ऊब चेहरे के साथ समय बिताने के लिए नहीं, उनके करीब आने की प्रतीक्षा कर रहे हैं इसके बजाए, जिन लोगों के साथ आप हैं, हंसते हैं, मजाकिया कहानियां बताएं, चारों ओर घूमते रहने के बजाय व्यस्त रहें और बस एक ऐसे व्यक्ति का आनंद लें जो दूसरों के साथ मिलना चाहते हैं। उसे आपसे बात करना चाहिए क्योंकि अन्य लोग आपकी उपस्थिति का आनंद उठाते हैं।
  • यदि ऐसा लगता है कि बहुत से लोग आपसे बात करना चाहते हैं और आप लोगों से घिरे हैं, तो आप डरे नहीं होंगे, लेकिन आप और भी जानना चाहते हैं।
  • लड़कों को अजीब लड़कियों के साथ होना पसंद है मुझे आपके फोन को देखने के बजाय आपको हंसते हुए देखना चाहिए ब्याज के बिना चीज़ों की तलाश में।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक चरण 5
    5
    आप कौन नहीं हैं का बहाना न करें। यदि आप लड़के से बात कर रहे हैं, लेकिन यह गड़बड़ है, तो आप जो कर सकते हैं वह सबसे अच्छी बात है। आखिरकार, क्या आपको यह पसंद नहीं करना चाहिए कि आपको सही व्यक्ति के रूप में देखने के बजाय आप कौन हैं? आपको अपने बारे में सब कुछ तुरंत बताने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन आपको अपने दोस्तों के साथ हमेशा व्यवहार करना चाहिए (केवल थोड़े कम आत्मविश्वास के साथ)। आप पहले से ज्यादा डरपोक हो सकते हैं, लेकिन जितना अधिक आप उससे बात करते हैं, उतना ही सहज आपके साथ हैं।
  • शायद आपको लगता है कि लड़कों जैसे मूर्ख, बचकानी लड़कियों को लगातार हंसते हुए और अपने बालों के साथ हर समय खेलते हैं, या उन लड़कियों को जो बिना रोकते चापलूसी करते हैं, लेकिन यह मामला नहीं है। लड़कों को स्वतंत्र लड़कियों की ओर आकर्षित किया जाता है जो स्वयं हो सकते हैं और इतना सहज महसूस कर सकते हैं कि उन्हें ढोंग करने की आवश्यकता नहीं है।
  • Video: आपकी उम्र है 30 के आसपास तो अभी से शुरू कर दें ये 7 काम, बन सकते हैं करोड़पति !

    एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक पायरे 6
    6
    गपशप से बचें आप सोच सकते हैं कि गपशप करना या दूसरों के बारे में भयावह बातें कहने से आपके सपने के लड़के को आप एक दिलचस्प लड़की के रूप में देखते हैं, लेकिन वास्तविकता में, अस्थायी रूप से किसी भी गपशप में आपने जो कुछ सुना है, आप सोचेंगे कि आप मतलब और अविश्वसनीय हैं कोई लड़का उस लड़की के साथ नहीं होना चाहता है जो हमेशा गपशप कर रहा है, लेकिन यह नाटक का केंद्र दिखता है, कुछ ऐसा है जो पुरुष हमेशा से बचने के लिए चाहते हैं, खासकर अगर लड़कियां शामिल हों
  • बल्कि, चीजों का सकारात्मक स्वर रखें जब वह आपके साथ बात करता है तो लड़के को सकारात्मक और मजेदार अनुभव माना जाता है, और नकारात्मक ऊर्जा नहीं देखती।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक पायथ 7 नामक छवि
    7
    ईर्ष्या न करें यदि आप किसी व्यक्ति का ध्यान आकर्षित करना चाहते हैं तो यह आप सबसे खराब बात कर सकते हैं यदि आप उसे अन्य लड़कियों के साथ लटकाते देखते हैं, तो उसे मत पूछो कि क्या वह उन्हें पसंद करता है और इस बारे में बात नहीं करता कि वे कैसे बेवकूफ, कुरूप या वसा वाले हैं। अन्यथा, आप अपने आप को हास्यास्पद असुरक्षित और अत्यधिक ईर्ष्या मिलेगा। यदि आप उससे डेटिंग शुरू करने से पहले ही ईर्ष्या करते हैं, तो आप पहले से ही अविश्वसनीय रूप से ईर्ष्यापूर्ण प्रेमिका के रूप में अपने आप को कल्पना कर रहे होंगे।
  • यदि एक लड़की आप दोनों जानते हैं, उनके ऊपर आता है, उसे बधाइयां करके प्रिंट करें आप पाएंगे कि आप अपने बारे में इतना अच्छा महसूस करते हैं कि आप अन्य लड़कियों के साथ प्रतिस्पर्धा करने की आवश्यकता महसूस नहीं करते हैं
  • एट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 8 नामक छवि
    8
    उसे अपने हितों के बारे में पूछें चलो यह चेहरा: लड़कों को खुद के बारे में बात करना पसंद है और सच बताओ, कौन नहीं? यदि आप अपने साथ मज़े करना चाहते हैं, तो आपको हर समय चापलूसी करने के लिए या मछलियां निचोड़ने के बिना अपनी रुचि दिखानी चाहिए। बल्कि, उसे अपनी पसंदीदा टीमों के बारे में पूछिए, वह खेल करता है या अगर वह स्कूल में एक टीम में है। वह अपने पसंदीदा बैंड, उनके पसंदीदा टीवी शो या यहां तक ​​कि डिश के बारे में बात करता है जो मैक्सिकन भोजन के बारे में सबसे ज्यादा पसंद करता है। आप अपनी चीजों को भी साझा कर सकते हैं बेशक, इस धारणा को मत देना है कि यह एक पूछताछ है, लेकिन आप इसे थोड़ा बेहतर जानना चाहते हैं
  • कुछ लोग शर्मीले हैं और खुद के बारे में बहुत कुछ बोलना पसंद नहीं करते हैं। यदि आप यह अनुभव करते हैं, तो विषय को उस चीज़ में बदलें, जो आप दोनों के बारे में बात कर सकते हैं, जैसे कि सप्ताहांत के लिए योजनाएं
  • भाग 2
    अपनी रूचि रखें

    एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 9 नामक छवि
    1



    हर किसी के लिए अच्छा होगा यह बहुत सरल है, लेकिन बहुत प्रभावी है उसे और दूसरों के लिए बहुत अच्छा होना चाहिए आप देखेंगे कि आप एक अच्छे इंसान हैं यदि आप दूसरों के प्रति असभ्य हैं, लेकिन उनसे प्यार करते हैं, तो यह आपको बहुत दूर नहीं ले जाएगा। तरह से घृणा करने से बार-बार घमंडी का अर्थ है। मानसिक खेल दिखाते हैं कि व्यक्ति आसानी से मूड को बदलता है और वह जटिल है।
    • यदि आप अपने साथ बाहर जाने की सोच रहे हैं, तो आप देखेंगे कि यह बहुत आसान होगा, क्योंकि आप सभी के साथ अच्छी तरह से मिलता है किसी को एक विवाद करनेवाला के रूप में एक प्रतिष्ठा के साथ एक लड़की को तारीख या जो कोई कारण नहीं के लिए अशिष्ट है चाहता है।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 10 नामक छवि
    2
    Flirts। कुछ लड़कियों के लिए, फ्लर्टिंग प्राकृतिक है यदि आप इस तरह से हैं, तो यह साबित करें यदि नहीं, तो उसे दिखाएं कि आपको आंखों के संपर्क, मुस्कुराते हुए और थोड़ा बोलकर रूचि है। आप अपने शरीर को अपने दिमाग में बदल सकते हैं, इसे संदेश भेजने के बजाए दूसरे दिशा में जा सकते हैं, और अगर आप सही बातचीत कर रहे हैं तो आप उसे धीरे-धीरे स्पर्श भी कर सकते हैं। अगर आप उसे जानना शुरू कर रहे हैं तो आप उसके साथ थोड़ा मजाक कर सकते हैं और आप देखेंगे कि वह प्रतिपूर्ति करेगा।
  • इश्कहार करने का दूसरा तरीका थोड़ा चंचल होना है। आपको हर समय बहुत गंभीर कार्य करने की आवश्यकता नहीं है।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 11 नामक छवि
    3
    प्रशंसा करें जब वे वास्तविक, प्रशंसा या प्रशंसा कर रहे हैं परिपूर्ण हैं। यदि आप कुछ सरल लगता है कि आप पर तारीफ कर सकते हैं, आगे बढ़ें उदाहरण के लिए, अपनी उपस्थिति के एक अहानिकर पहलू या एक गुणवत्ता को पसंद करें, जो कि फ्लैटर्ड होना चाहिए। "मुझे आपका नया बाल कटवाने पसंद है" या "यह अच्छा है कि आप बेसबॉल में इतने अच्छे हैं और अच्छे ग्रेड प्राप्त करने का समय है"। यह सबसे निजी बात है जिसे आप करना चाहिए उदाहरण के लिए, आपको उसे बताकर इसे असहज नहीं करना चाहिए: "आप उस शर्ट में सेक्सी दिखते हैं"। तारीफ को बचाओ "रसदार" जब वे एक तिथि पर हैं
  • बातचीत के दौरान 1 या 2 बार से अधिक चापलूसी न करें। यदि आप प्रशंसा के साथ जारी रखते हैं, तो आपको डर लगता है या आपको लगता है कि आप उसे चापलूसी कर रहे हैं।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक चरण 12
    4
    शारीरिक संपर्क करें यदि वह तुम्हारे साथ मजाक कर रहा है, तो उसे थोड़ा धक्का या घुटने के लिए एक कोमल झटका दे। बस यह सुनिश्चित करें कि यह आप से मेल खाती है अगर आप वह हैं जो हमेशा उसे छूता है, तो शायद वह बहुत दिलचस्पी नहीं है या शारीरिक संपर्क के साथ शर्मीली है। यदि आप बैठे या उसके बगल में खड़े होते हैं, तो अपने घुटनों को स्पर्श करें या यदि आपकी कोहनी को रगड़ें तो प्राकृतिक होने का प्रयास करें देखें कि यह एक साधारण संपर्क का जवाब कैसे देता है। वह अधिक चाहता हो सकता है
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 13 नामक छवि
    5
    जब आप उससे बात करते हैं तो अपना नाम कहो लोग अपने नाम सुनना पसंद करते हैं, इसलिए जब आप उनसे बात करते हैं तो ये कहें। बातचीत के दौरान आपको इसे दो बार से ज्यादा उपयोग करने की ज़रूरत नहीं है। यह उसे विशेष महसूस करने के लिए पर्याप्त होगा
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 14 नामक छवि

    Video: ऐसे पहचाने भूत प्रेत आत्मा आपके आसपास है या नहीं how can i feel ghost

    6
    एक अच्छी बातचीतवादी बनें सप्ताहांत के दौरान आपने क्या किया, इसके बारे में मजेदार कहानियां बताएं कुछ हास्यास्पद बातों के बारे में बात करें जो आपने समाचार पर सुना। नृत्य या पियानो के लिए अपने प्यार की चर्चा करें वार्तालाप को सुखद बनाने की कोशिश करें और उसे पनीर चुटकुले के साथ हंसते हुए अपनी अजीब पक्ष दिखाने के लिए डर नहींें। सिर्फ बातचीत करने के लिए मज़ेदार और गतिशील व्यक्ति बनो, और अधिक के लिए वापस आओ।
  • यह ठीक है अगर वार्तालाप धीमा हो जाता है और आप कहने के लिए कुछ भी नहीं सोच सकते। मुस्कुराओ और फिर कुछ भी बात करें। थोड़ा सा मौन के साथ असुविधाजनक न हो अगर आप और लड़के एक-दूसरे के साथ सहज होते हैं, तो बहुत जल्द वे चुप्पी को साझा करने में भी आराम करेंगे।
  • एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 15 नामक छवि
    7
    शांत रहो जितना भी हो उतना शांत रहने की कोशिश करें, भले ही आप अपने पेट में तितलियों महसूस कर सकें। आप अपनी अच्छी ऊर्जा रख सकते हैं और परेशान न हुए मज़ेदार हो सकते हैं, लड़के के पास होने के लिए बहुत अधिक या बहुत मुश्किल बोल रहे हैं। यदि आपको पता है कि आप बहुत उत्तेजित हो रहे हैं, तो गहरा साँस लें और अपने शांत होने दो। अगर आपको कुछ मदद मिलती है, तो इसे चेहरे पर न देखें अगर आपको वह व्यक्तित्व नहीं है, तो आपको पूरी तरह आराम करने की आवश्यकता नहीं है, लेकिन उसके पास बहुत चिंतित या उत्साहित नहीं दिखने की कोशिश करें, लेकिन आपको थोड़ा अभिभूत महसूस हो सकता है।
  • शांत रहने और अभिनय के बीच अंतर है जैसे कि आप परवाह नहीं करते। उन्हें यह पता होना चाहिए कि आपको अपनी कोठरी में अपने सम्मान में एक वेदी की उम्मीद के बिना थोड़ा सा रुचि है।
  • Video: 10 तरीकों से बिना कुछ बोले आप लड़की को कर सकते हैं आकर्षित|10 Ways to attract a girl.

    एक्ट अराउंड ए गाइ यू लाइक स्टेप 16 नामक छवि
    8
    उसे चकित लग रहा है बनाओ एक बार आपका ध्यान मिलने के बाद, आपका मिशन अधिक के लिए वापस आना जारी रखेगा। यह माना जाता है कि आप अपनी रूचि पर कब्जा करना चाहते हैं और उन्हें देखते हैं कि आप एक अनोखी लड़की हैं जिसे आपको बेहतर पता होना चाहिए। इसे प्राप्त करने के लिए, थोड़ा रहस्यमय रहें और तुरंत अपने सभी कार्ड न दिखाएं। मुझे आपके बारे में और जानना चाहता हूं जब आप उससे बात करते हैं, तो उसे बताएं कि अलविदा कहने से पहले अपनी ताकत खोने के लिए इंतजार करने के बजाय, एक महान वार्तालाप के बीच में जाने के लिए आपको जाना होगा। इस तरह, बातचीत जारी रखने के लिए वह आपको फिर से देखना चाहता होगा।
  • यदि आप उसे चकित छोड़ देते हैं, तो वह आपके साथ अधिक समय बिताना चाहेगा, अचानक आप दोनों अकेले यदि वह आपको आमंत्रित करता है तो उसे बहुत उत्साहित न करें, लेकिन उसे दिखाएं कि आप खुश हैं।
  • युक्तियाँ

    • अपने आप को रहो आंकड़ों के मुताबिक, जब आप मेरे साथ होंगी, तो आप देखेंगे और अधिक आत्मविश्वास महसूस करेंगे।
    • आपका ध्यान प्राप्त करने के लिए आई संपर्क सबसे अच्छा तरीका है अगर आप में से कोई दूसरे को देखता है, तो उसे कुछ सेकंड के लिए अपनी टकटकी पकड़ने की कोशिश करें। नीचे देखो और जल्दी से इसे फिर से देखो एक और चाल अपनी टकटकी रखने के लिए है, इसे देखकर बंद करो और फिर धीरे धीरे, इसे फिर से देखें
    • अपनी स्वच्छता की ओर ध्यान दें और वर्तमान में रहें: अपने दांतों को ब्रश करें, शैम्पू का उपयोग करें और कपड़े पर खाने के दागों से बचें।
    • यदि आप अपने नंबर के लिए पूछें (और वे बस मिले), तो उसे अपना सेल फोन दें (उसे अपना घर न दें! आप उसे अपने माता-पिता को गलती से नहीं बुलाते, जब वह सोचता है कि तुम घर हो, ठीक है?)।
    • जब आप उसके साथ होते हैं, तो आप अपने चुटकुले पर हंसी तोड़ सकते हैं भले ही वे अजीब न हों, लेकिन सावधान रहें: यदि आप बहुत ज्यादा हंसते हैं, तो आप रुचि खो सकते हैं।
    • महत्वपूर्ण चीजें याद रखें अपने जन्मदिन की तरह घटनाओं को याद रखें वह सोचता है कि आप वास्तव में उसके बारे में परवाह करते हैं और उसे पता चल जाएगा कि आप रुचि रखते हैं।
    • अगर वे ज्यादा बात नहीं करते हैं, तो एक-दूसरे को जानना शुरू करें अपने पसंदीदा विषयों के बारे में बात करें, जैसे वीडियो गेम, और आपको नोटिस करना शुरू करें
    • अधिनियम और पोशाक जैसा आपको सहज महसूस होता है लड़कों का एहसास है कि एक असुविधाजनक है
    • सुनिश्चित कर लें कि आप अच्छा कर सकते हैं यदि आप कर सकते हैं बस याद रखें कि सब लोग जैसे इत्र की तरह नहीं
    • अपने दोस्त बनें यदि आप एक मित्र के रूप में स्वीकार नहीं करते हैं, तो आपका रिश्ता बहुत अच्छी तरह से काम नहीं करेगा। सलाह दीजिए और उपलब्ध होने पर उपलब्ध रहें।

    चेतावनी

    • किसी अन्य व्यक्ति की तरह कार्य न करें यह विचार यह है कि आप वास्तव में कौन हैं।
    • जीवन में सब कुछ का एक नाटक मत बनो एक लड़का उस व्यक्ति को पसंद करता है जो शांत और संयम रखता है। अजीब और अजीब रहें, लेकिन इसे ज़्यादा मत करो
    • सुनिश्चित करें कि आपके मित्र सोचते हैं कि आप एक अच्छे व्यक्ति हैं यदि नहीं, तो यह समस्याएं प्राप्त करने का कारण बन सकती है, और विशेष रूप से, आपके और आपके दोस्तों के बीच समस्याएं
    • बातचीत को संतुलित रखें केवल अपने बारे में मत बोलो, न सिर्फ उसके बारे में
    • हर जगह हर जगह उसका पालन न करें! यह आपको इस धारणा देगा कि आप उसे परेशान कर रहे हैं। आपका लक्ष्य उसे आपके पास आना है यदि आप थोड़ा दूर नहीं चलते हैं और इसे स्थान देते हैं, तो वह ऐसा करेंगे।
    • उसे परेशान मत करो! स्टॉलर्स अजीब हैं उसके साथ रहने और उसके करीब होने की स्थिति बहुत ही समान स्थितियां है। अगर बातचीत लगभग 30 सेकंड तक रुक जाती है, तो अपने आप को क्षमा करें और पीछे हटें यदि आप पहली बार जाने की कोशिश करते हैं, तो आप देखेंगे कि आप जुनूनी नहीं हैं और आपके पास अन्य रुचियां हैं।
    • अपने आप को मुश्किल मत बनाओ अन्यथा, आप उसे एक बुरा प्रभाव दे सकते हैं और अपनी रुचि को कम कर सकते हैं, लेकिन आपको उसे अपनी जगह देना चाहिए
    • अपने श्रृंगार के साथ अतिरंजित मत सिर्फ प्रभावित करने के लिए हम दोहराना: प्रामाणिक होना और क्या आप आरामदायक बनाता है का उपयोग करें
    • कभी भी उन्मादी या बहुत स्पष्ट रूप से हंसना नहीं, लेकिन आप में रुचि खो सकते हैं।
    • जब आप किसी लड़के को प्रभावित करना चाहते हैं, तो अपने दोस्तों या दोस्तों को कभी भी अपने साथ न लें!
    • उसके बारे में हर किसी के बारे में बात मत करो
    • नियुक्ति के तुरंत बाद उसे फोन न करें एक दिन और आधा रुको, जब तक कि वह आपको बताए जाने के लिए कहें।
    • अगर आपकी प्रेमिका या पूर्व-प्रेमिका है, तो सावधान रहें लड़की के साथ दोस्त बनाने की कोशिश करो ताकि हर बार जब आप उससे बात करें तो उसे बदसूरत नहीं दिखता। यदि यह एक प्रेमिका है और पूर्व नहीं है, तो सावधान रहें जब आप इश्कबाज़ी करें

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • अच्छा और आरामदायक कपड़े
    • डिओडोरेंट
    • ताजा सांस
    • स्वच्छ नाखून
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com