ekterya.com

स्कूल में लड़की को सिर्फ एक सप्ताह में कैसे प्राप्त करें

स्कूल में एक लड़की को सिर्फ एक सप्ताह में लेना असंभव लग सकता है, लेकिन यदि आप बहादुर बनना चाहते हैं, तो आप ऐसा कर सकते हैं। एक हफ्ते में एक ठोस रिश्ते को प्राप्त करते समय बहुत आशावादी हो सकता है, एक रोमांटिक तारीख हो रही है या इतने कम समय में पारस्परिक रोमांटिक रुचि साझा करना संभव है। किसी भी समय अपनी लड़की की लड़की को पाने के लिए सुरक्षा, सम्मान, ईमानदारी और खुले संचार आवश्यक हैं।

चरणों

भाग 1
दोस्ती ज़ोन छोड़ दें

एक स्कूल वीक चरण 1 में गेट अ लड़की नाम वाली छवि
1
समझें कि दोस्ती और डेटिंग अलग चीजें हैं यदि आप मित्र होते हैं, तो आपको पता चल जाएगा कि उनके पास संचार में नियम और अपेक्षाएं अलग-अलग होंगी। यदि आप चाहते हैं कि मैं अपना मन बदलूं और आपको प्यार की आँखों से देखूं तो किसी मित्र के रूप में अभिनय न करें।
  • एक स्कूल वीक चरण 2 में गेट अ लड़की नाम वाली छवि
    2
    इसे और अधिक खेलना शुरू करें। कभी भी, किसी भी परिस्थिति में, इसे धमकी या असहज तरीके से करते हैं हालांकि, एक साथ बैठे जब घुटनों पर हल्की झुकाव और रगड़ना उसके लिए अपने प्यार के बीज को रोका जा सकता है।
  • एक स्कूल वीक चरण 3 में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि
    3
    अपनी भावनाओं से ईमानदारी से रहें क्या आप वास्तव में एक रोमांटिक संबंध चाहते हैं? उसे बताओ ध्यान रखें कि उन्हें बताने से आप दोस्ती खो सकते हैं किसी लड़की के साथ दोस्त मत न करें कि वह आपके बारे में अपनी राय बदलेगी। ऐसा करना अनुचित है, क्योंकि दोस्ती विश्वास और सम्मान पर आधारित होती है।
  • एक स्कूल वीक चरण 4 में गेट अ लड़की नाम वाली छवि
    4
    सम्मान और स्पष्टता के साथ संवाद करें कि आप मैत्री दोस्ती करना चाहते हैं। उसके साथ ईमानदार रहें और उसे बताएं कि आप एक मित्र से ज्यादा होना चाहते हैं। यदि आप कहते हैं कि आप चाहते हैं कि वे मित्र बनें, तो अपने आप से पूछें कि क्या आप ऐसा कर सकते हैं या यदि इसके बारे में भूलना बेहतर है।
  • उदाहरण के लिए, कहते हैं: "मेरे पास बहुत मज़ा है और मैं आपको हमेशा देखना चाहता हूं। मैं सोच रहा था कि क्या आपको लगता है कि हमारे पास दोस्ती से कुछ और है, क्योंकि मैं इसके बारे में क्षमा चाहता हूं "।
  • शायद आपकी भावनाओं को दोस्ती बनाए रखने के लिए अस्वीकार किए जाने के बाद सतह के बहुत करीब हैं। मैत्री आपसी समर्थन और सम्मान पर आधारित है। अपने आप से पूछें कि क्या आप उसे इस बारे में स्पष्ट रूप से बताएंगे कि आप उसे एक मित्र से ज्यादा जानते हैं। दोस्ती करने की कोशिश मत करो अपने आप को ठीक करने के लिए समय दें
  • भाग 2
    अपने दोस्तों और परिवार से बात करें

    एक स्कूल वीक चरण 5 में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि
    1
    अपने मित्रों और परिवार से बात करें उसके बारे में अधिक जानें जितना अधिक आप जानते हैं, उतना ही बेहतर होगा कि आप इश्कबाज़ कर सकते हैं और उससे बात कर सकते हैं। अपने दोस्तों और परिवार से सम्मान कीजिए, और उन्हें बताएं कि आप उनके बारे में अधिक जानना चाहते हैं। यदि आप अपने इरादों के साथ खुले और ईमानदार हैं, तो उन्हें आपकी मदद करने के लिए बेहतर पता होगा।
    • आप कौन नहीं हैं का बहाना न करें। यदि नहीं, तो आप चीजों को और बदतर बना लेंगे यदि आपको पता चल जाएगा कि आपने अपने प्रियजनों को अपने साथ दूर करने के लिए हेरफेर किया है।
    • जब आप अपने माता-पिता से मिलें, तो अच्छा रहें सम्मानजनक व्यवहार आपके लिए यह महत्वपूर्ण है कि आप अपनी बेटी के साथ कैसे व्यवहार करेंगे।
  • एक स्कूल वीक चरण 6 में गेट अ लड़की नाम वाली छवि
    2
    आपके विचारों और आपके परिवार के बारे में सम्मान करें यदि वह आपको बताती है कि वह निश्चित नहीं है या स्कूल में प्रेमी के पास जाने की अनुमति नहीं है, तो यह दुनिया का अंत नहीं है। कोई बात नहीं आप उसके साथ कितना जाना चाहते हैं, यह बहुत अधिक महत्वपूर्ण है कि आप शुरुआत से सम्मान दिखाते हैं।
  • अपने माता-पिता से झूठ बोलना या गुप्त काम करने का सुझाव न दें अकेले ही उसे परेशानी में लाना होगा और वह आपको स्वार्थी मानकर अपने माता-पिता की इच्छाओं के प्रति अपमानित दिखाई देगी।
  • एक स्कूल वीक चरण 7 में गेट अ लड़की नाम वाली छवि
    3

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    शांत रहें और विनम्र हों। हो सकता है कि यह आपको निराश करता है कि जैसी चीजें आप चाहें न हो। शायद आप सोचते हैं कि आप उसका बुरी तरह से इलाज नहीं करते, लेकिन आप उसके दोस्तों के साथ कैसे व्यवहार करते हैं? आप सोच सकते हैं कि आप कुछ भी गलत नहीं करते हैं, लेकिन अगर आप अपने दोस्तों को नहीं जानते हैं, तो आपके निरंतर प्रश्नों को धमकाया जा सकता है। उसे पीड़ा मत करो!
  • अध्ययनों से पता चला है कि यदि आप को डरा देने की छाप देते हैं, तो लड़कियां आपको दे सकती हैं कि आप अपने रुख को रोकने के लिए क्या चाहते हैं। सिर्फ इसलिए कि आप जिस जवाब का आप चाहते हैं, इसका मतलब यह नहीं है कि यह ईमानदारी से है। इन शर्तों के आधार पर आपको एक रिश्ते बनाना नहीं चाहिए।
  • एक स्कूल वीक चरण 8 में गेट अ गर्ल नाम वाली छवि
    4
    उसके बारे में अधिक जानने के लिए अपने दोस्तों से बात करें सुनिश्चित करें कि आप एक अच्छा प्रभाव छोड़ दें, क्योंकि वे आपकी रक्षा की पहली पंक्ति हैं
  • यदि आप अपने से ज्यादा लोकप्रिय हैं, या एक अलग सामाजिक मंडल में हैं, तो आपको अधिक प्रयास करना होगा। उस समूह से उससे संपर्क करने की कोशिश करें और आपको एक और रोशनी के साथ मिलें।
  • भाग 3
    मंच की सवारी

    एक स्कूल वीक चरण 9 में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि
    1
    खुद को अभिव्यक्त करके प्रत्यक्ष रहें खेल से बचें आपको जरूरी नहीं कहना है कि आप उसे पसंद करते हैं और डराते हैं, लेकिन मान लें कि वह आपके बारे में सोच भी नहीं रहा है। उसे अपनी राय पूछो और आपको बताने के लिए धन्यवाद, हमेशा सम्मान के साथ। खुला संचार यह जानने का सबसे तेज़ तरीका है
    • अगर आपके लिए उन्हें अपने जीवन के बारे में कुछ साझा करना है या आपसे बात करना मुश्किल है, तो बातचीत को अधिक तरल पदार्थ बनाने के लिए उनसे पूछें, उदाहरण के लिए: "आपका पसंदीदा वर्ग क्या है और क्यों?" या "मुझे आपके बारे में कुछ बताएं कि ज्यादातर आप को देखने के साथ नहीं पता है। "
  • एक स्कूल वीक चरण 10 में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि
    2
    सुनो वह क्या कहते हैं। क्या आप इसका उत्तर देने के लिए सुनते हैं या आप वास्तव में यह कहते हैं कि यह क्या कहते हैं? सक्रिय रूप से सुनो और यह सुनिश्चित करने के लिए सवाल पूछें कि आपने जो सुना है उसे समझें। खुद को बाहरी कारकों से विचलित न होने दें एक शांत जगह खोजें या उसके साथ एक नियुक्ति का समय निर्धारित करें ताकि आप सुनिश्चित हों कि दोनों मानसिक और भावनात्मक रूप से मौजूद हैं।
  • एक स्कूल वीक चरण 11 में Get a Girl नाम वाली छवि
    3
    हमेशा साफ और ताज़ा रहें यदि आप जल्दी से या बहुत सक्रिय रूप से परिपक्व हो रहे हैं, और आप देखते हैं कि आप पसीना या बुरा गंध, बारिश शुरू और हर दिन दुर्गन्ध दूर करनेवाला का उपयोग अपने दाँत और कंघी ब्रश करें अच्छे व्यक्तिगत स्वच्छता बनाए रखना आवश्यक है
  • साफ और ताजा रहें, भले ही वह मौजूद न हों, क्योंकि यदि आप उस शब्द को फैलाते हैं जिससे आप गंध महसूस करते हैं, तो आप उससे बात करने से पहले अपना मौका खो सकते हैं।
  • एक स्कूल वीक चरण 12 में गेट अ गर्ल नाम वाली छवि
    4

    Video: Bangalore days full Hd Malayalam movie with English and Hindi Subtitles

    अच्छी तरह से पोशाक सब कुछ कांच के रंग के अनुसार होता है जिसके साथ एक दिखता है, लेकिन सभी लड़कियों को एक सभ्य लड़का चाहिए अच्छी तरह से कपड़े पहने होने से आपको पता चल जाएगा कि आप अपनी उपस्थिति की परवाह करते हैं। अपने कपड़े चुनने पर अपनी ताकत और कमजोरियों को जानें
  • एक स्कूल वीक चरण 13 में गेट अ लड़की नाम वाली छवि
    5



    सुनिश्चित करें कि बातचीत निरंतर होती है। आपसे अक्सर उससे बात करनी चाहिए, बातचीत को अंतिम रूप देने की कोशिश करें और आपसी हितों के विभिन्न विषयों के बारे में बात करें। असुविधाजनक वार्ता आपको परिणाम नहीं देगा। यदि आपको लगता है कि एक विषय स्वाभाविक रूप से प्रवाह नहीं करता है, तो वह दूसरे के पास जाता है।
  • एक स्कूल वीक चरण 14 में गेट अ लड़की नाम वाली छवि
    6
    आम में अंक के बारे में बात करें उससे पूछें कि क्या वह वीडियो गेम खेलते हैं, क्योंकि आश्चर्य की बात है कि कई लड़कियां जो उन्हें लड़कों के जितना आनंद लेती हैं उससे पूछें कि क्या उसे आकर्षित करना पसंद है, अगर आप इसे करना पसंद करते हैं यदि आप दोनों को स्थानीय स्पोर्ट्स टीम पसंद है, तो आप पूछ सकते हैं, "क्या आपने कल का खेल देखा है?"
  • एक स्कूल वीक चरण 15 में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि
    7
    अपने आप को सुनिश्चित करें उस चीज़ का ढोंग न करें जो आपसे प्यार करती हैं क्योंकि वह करती है। अपने स्वादों को जानते हैं और आप के बारे में बात करने के लिए कुछ नहीं करना पसंद करते हैं। चिंता न करें कि आप क्या पसंद करते हैं या प्रशंसा करते हैं जो आप प्रशंसा करते हैं। सुरक्षा का अर्थ है आपके सच्चाइयों को व्यक्त करना और दूसरे के लिए उम्मीद करना, इसके लिए आपका सम्मान करना, चाहे वे सहमत हों या न हों
  • क्रिस्टिन मत बनो। राय रखने का मतलब यह नहीं है कि अन्य राय गलत हैं, केवल आप सहमत नहीं हैं।
  • भाग 4
    रोमांटिक रसायनशास्त्र को तेज करें

    एक स्कूल वीक चरण 16 में गेट अ गर्ल नाम वाली छवि
    1
    आपका ध्यान प्राप्त करें अपने रिश्तों के बाकी हिस्सों से बाहर खड़े रहें और इसे एक विशेष तरीके से इलाज करें। आप कभी नहीं जानते होंगे कि आप एक मित्र से अधिक होना चाहते हैं, जब तक कि आप अपने इरादों को स्पष्ट रूप से न दिखाएं। संभावना के लिए उसे रोमांचित करने के लिए रोमांटिक तनाव पैदा करें कि उसकी दोस्ती एक प्रेम संबंध बन जाए।
    • Halágala कह: "आप उस पोशाक के साथ बहुत प्यारा लग रहे हैं" या "यह प्यारा है जब आपकी नाक wrinkles जब आप हंसते हैं मैंने पहले नहीं देखा था। "
    • ऐसी सभी लड़कियों से बात मत करो यदि आप हमेशा जानते हैं कि सभी लड़कियों के साथ इश्कबाज है, कोई भी आपके लिए विशेष होगा। आप "खिलाड़ी" की अप्रिय प्रतिष्ठा भी कमा सकते हैं, जो एक हताश आदमी या केवल महिलाओं को ही उपयोग करता है
    • उसे डराने या उसे असहज नहीं बनाते जहां वह कुछ भी नहीं कह रही है। यदि आपके पास कुछ नहीं कहना है, तो चीजों को मजबूर न करें बस उसे बधाई और अपने रास्ते जाओ।
  • एक स्कूल वीक चरण 17 में गेट अ लड़की नाम वाली छवि
    2
    अपने आप को रहो आप अपने व्यक्तित्व की वजह से उसे आकर्षित करना चाहते हैं और आपके द्वारा रखे हुए मुखौटा के कारण नहीं। एक कपटी या झूठा मत बनो। भावनात्मक रूप से थका देने के अलावा, यह एक स्थायी संबंध बनाने की सेवा नहीं करेगा।
  • यदि आप वास्तव में एक ही चीज़ का आनंद नहीं लेते हैं, तो अपने ही हितों को साझा करने के लिए हास्य की अपनी भावना को बदलना न करें या अपने समान हितों को साझा करने का बहाना न करें सुनिश्चित करें कि आपकी प्रशंसा ईमानदारी से है और आप वास्तव में रुचि लेती हैं।
  • एक स्कूल वीक चरण 18 में गेट अ लड़की नाम वाली छवि
    3
    अकेले एक समय खोजें अकेले ही समय दोनों एक गहरे स्तर पर मिलने की अनुमति देगा। पूर्ण मात्रा में सेलफोन, अवांछित यात्राओं या संगीत जैसे विकर्षण को समाप्त करें एक जगह चुनें जहां उनकी गोपनीयता है लेकिन यह भी आरामदायक है। आप वहां जा रहे असुविधाजनक महसूस कर सकते हैं या आपको किसी को सार्वजनिक रूप से चुम्बन करने के लिए परेशान कर सकते हैं, इसलिए एक सूचित निर्णय करें।
  • एक गतिविधि चुनें जो दोनों कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, अध्ययन, चलना या कुछ खाएं। उसे बताना सुनिश्चित करें कि आप में से केवल दो वहां होंगे ताकि आप किसी उम्मीद की देखभाल कर सकें।
  • एक स्कूल वीक चरण 1 9 में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि
    4
    संपर्क बाधा तोड़ो हम में से कुछ अधिक शारीरिक संपर्क शुरू करने के लिए आदी रहे हैं यदि आपने शारीरिक संपर्क का एक पैटर्न स्थापित नहीं किया है, तो अपने इरादों को इसे छूने के अपने तरीके से संवाद करें। संपर्क न केवल इंगित करता है कि आप उसे शारीरिक रूप से संपर्क करना चाहते हैं, लेकिन आप भी इसे भावनात्मक रूप से करना चाहते हैं। संपर्क छेड़खानी के लिए उत्कृष्ट है और लापरवाही से किया जाना चाहिए।
  • इसे एक मजाक की प्रतिक्रिया के रूप में लेना या इसे छूने के बिना दृष्टिकोण करना, लेकिन इसके इत्र या बालों के लिए प्रशंसा करना
  • अपने कंधे से ज़ूम करें कि वह क्या पढ़ता है या उसे अपने हाथ पर रखे जब आप उसे कहीं ले जाएं हालांकि ये इशारों हानिरहित हैं, आप अवचेतन से जानते होंगे कि आप उससे संपर्क करना चाहते हैं।
  • भाग 5
    उसे आमंत्रित करें

    एक स्कूल वीक चरण 20 में गेट अ गर्ल नाम वाली छवि
    1
    एक योजना है जब वह अच्छी तरह से है, तो उसे आमंत्रित करें इस लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए, जब कुछ अन्य होते हैं, उसके पास जाएं, तो उसे हंसने के लिए प्रतीक्षा करें, आपको उसके बारे में कुछ बताएं या आप पर घूरना। आप कह सकते हैं, उदाहरण के लिए: "मैंने हाल ही में आपके बारे में बहुत कुछ सोचा है और मैं आपको आमंत्रित करना चाहता हूं, सिर्फ तुम और मुझे। मुझे लगता है कि हमारे पास एक अच्छा समय होगा। "
    • एक गतिविधि करने के लिए उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करना यह करने से बेहतर है ताकि तुरंत वह आपकी प्रेमिका हो, क्योंकि इस तरह से उसे कोई दबाव नहीं होगा। उसे बताएं कि केवल दो बाहर आएंगे और आप उसके बारे में सोच रहे हैं, उसे यह समझने में मदद मिलेगी कि यह मित्रों के बाहर सिर्फ एक रास्ता नहीं है।
  • एक स्कूल वीक चरण 21 में Get a Girl नाम वाली छवि
    2
    उसे उसके लॉकर में मिलें आपके बॉक्स में एक अक्षर दर्ज करें जो कहते हैं, "क्या आपको यह पसंद है? क्योंकि मैं आपको पसंद करता हूं "और नोट के निचले भाग में मैं निम्नलिखित को कह सकता हूं:" अपना जवाब 695 बॉक्स में भेजें "
  • यह विधि मज़ेदार हो सकती है, इसलिए कोई समझौता या दबाव नहीं है, हालांकि, यह भी संकेत दे सकता है कि आप व्यक्ति में पूछने के लिए बहुत शर्मीली हैं।
  • एक स्कूल वीक चरण 22 में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि
    3
    जब वह अकेली है तो उससे बात करें हम उसे आमंत्रित करने की सलाह नहीं देते कि जब वह अपने दोस्तों के साथ या किसी बड़े समूह में हो, तो वह शर्मिंदा हो सकती है, यदि वे असुविधा कहने पर जोर देते हैं: "वह आपके साथ बहुत प्यार करती है"। इसके अलावा, यदि आपका कोई अच्छा मेल नहीं है, तो आपके मित्र आपको या उसके मजाक का मज़ा ले सकते हैं
  • किसी अन्य व्यक्ति से आपको आमंत्रित करने के लिए कभी भी पूछें, लेकिन आपको लगता है कि यह एक व्यावहारिक मजाक है। आराम करने की कोशिश करें ताकि आप आतंक न करें। ऐसा करने का सबसे अच्छा तरीका व्यक्ति या वीडियो कॉल में है।
  • उसे पाठ संदेश के माध्यम से जाने के लिए आमंत्रित न करें, क्योंकि वह आपका संदेश गलत कह सकती है।
  • एक स्कूल वीक चरण 23 में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि
    4

    Video: दसवीं बोर्ड एग्जाम शुरू

    एक समूह में बाहर जाओ स्केटिंग करने के लिए कुछ दोस्तों को आमंत्रित करें, फिल्मों में जाकर या घर पर रहें। यदि आप उसके करीब हैं, तो उसे सीधे आमंत्रित करें आप उसे आमंत्रित करने के लिए उसके करीब एक आपसी दोस्त को भी उससे पूछ सकते हैं
  • जबकि हर कोई एक समूह में है, उसे समूह से अलग करके उसे डूबने की कोशिश न करें, लेकिन अपने बारे में सोचने के लिए उसके साथ बातचीत करें।
  • एक स्कूल वीक चरण 24 में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि
    5
    बाधाओं के लिए तैयार उससे पूछिए कि क्या उसके पास एक प्रेमी है या उसे बताएं कि आप चीजों को कहकर उसे असुविधाजनक बनाने की योजना नहीं बनाते हैं, "क्या आप एक दिन बाहर जाना चाहते हैं? हमें किसी को चुम्बन या बताने की ज़रूरत नहीं है। "
  • यदि आप आशंकित हैं लेकिन स्वीकार करते हैं, तो अपने नियमों का पालन करना सुनिश्चित करें। अगर वह आपको किसी को बताने के लिए नहीं कहता है, तो ऐसा मत करो। यदि वह आपसे संबंध को चुम्बन नहीं करने के लिए कहता है, तो उसे दबाएं नहीं।
  • एक स्कूल वीक चरण 25 में गेट अ गर्ल शीर्षक वाली छवि
    6
    नियुक्तियों को आसान बनाओ शाम में फिल्में आमतौर पर स्वीकार्य हैं, क्योंकि वे सार्वजनिक हैं और बाद में विषय के बारे में बात कर सकते हैं। आप उसे एक स्पोर्टिंग इवेंट में आमंत्रित भी कर सकते हैं जो उन दोनों के हित में है या वे बस अपने पसंदीदा स्टोर में चल सकते हैं।
  • उसे वहां मिलने की पेशकश करें और उसे यह बताना सुनिश्चित करें कि उसके माता-पिता का स्वागत है।
  • युक्तियाँ

    • हमेशा याद रखें: यह बेहद संभावना नहीं है कि आपको छोड़ने के लिए आमंत्रित किया जाएगा। यह आपका कर्तव्य है कि उसे आमंत्रित करने के लिए आवश्यक साहस इकट्ठा करना, चेहरे का सामना करना।
    • अपने शाश्वत प्रेम को घोषित करने के लिए अपने घुटनों पर मत जाओ। कई लोग यह सोचते हैं कि लड़कियों को क्या करना है, लेकिन यह केवल नकली या भारी दिखाई देगा, खासकर यदि आप उनसे कभी बात नहीं करते हैं
    • जब भी आप कर सकते हैं उसके साथ मजाक, लेकिन कभी भी चीजों को मजबूर न करें या उसे अपमान न करें।
    • किसी व्यक्ति के बाद स्थानीय स्तर पर चलना या उसकी पीठ के पीछे उस व्यक्ति से बात करना ठीक नहीं है
    • सिर्फ इसलिए कि आप एक लड़की की तरह हैं और साल की शुरुआत के बाद से आपका ध्यान अपनाया है इसका मतलब यह नहीं है कि यह आपके साथ मेल खाती है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com