ekterya.com

यदि वे दोस्ती ज़ोन में हैं तो उन्हें छोड़ने के लिए एक लड़की को आमंत्रित करने का तरीका

आपके मित्र के लिए भावनाओं को विकसित करने के लिए यह पूरी तरह से सामान्य है हालांकि, एक बार जब आप दोस्ती क्षेत्र में हैं, तो कभी-कभी आप महसूस कर सकते हैं कि यहां कोई रास्ता नहीं है। आप निश्चित रूप से आपके पास पहले से मौजूद श्रेष्ठ दोस्ती को बर्बाद नहीं करना चाहते हैं, जो आपके लिए और भी दबाव डालता है। यहां तक ​​कि अगर आप थोड़ा डरते हैं, तो सबसे अच्छी बात यह है कि आप प्यार की अपनी भावनाओं के बारे में सीधा बताएं। उसे एक हल्का स्वर से बताएं और हमेशा उसे सम्मान और उसके बारे में सुनिश्चित करें। यदि आप ऐसा करते हैं, तो वे समस्याओं के बिना बातचीत करेंगे, जो भी परिणाम होंगे

चरणों

भाग 1
सही टोन सेट करें

1
उसे आमंत्रित करने के परिणामों पर विचार करें क्या वे अभी भी दोस्त होंगे अगर वह आपको अस्वीकार कर देंगे? रिश्ते को एक बार जब आप इसे स्पष्ट कर लेते हैं कि आप उसके लिए क्या महसूस करते हैं? क्या वे भावुक रुचि के कारण शुरुआत से मित्र बन गए थे? अंत तक काल्पनिक रूपरेखा के बारे में सोचो और सुनिश्चित करें कि आपको दोनों संभावनाओं (आपकी स्वीकृति या अस्वीकृति) के साथ अच्छा लगता है।
  • छवि शीर्षक से प्राप्त महानता के माध्यम से विनम्रता चरण 10
    2
    अपनी भावनाओं पर विचार करें आपके मित्र के रूप में, आपके निजी जीवन में क्या होता है यह जानने का आपके पास लाभ होता है यदि आप एक कठिन समय से गुजर रहे हैं या यदि आपने एक प्रेमी के साथ समाप्त कर लिया है जो आप लंबे समय से रहे हैं, तो उसे आमंत्रित करने का सही समय नहीं है यदि आपने हाल ही में उल्लेख किया है कि आप एक प्रेमी नहीं चाहते हैं, तो अपनी भावनाओं का सम्मान करें।
  • यदि यह उसके लिए सही समय नहीं है, तो वह आपको अस्वीकार करने की अधिक संभावना है इसके विपरीत, उसके लिए एक अच्छा दोस्त बनें: यही वह अब जरूरत है। यह मूल्य और याद होगा
  • उसे आमंत्रित करें जब वह एक अच्छे मूड में हों जब कोई व्यक्ति खुश होता है, तो वह आमतौर पर अच्छी चीजों को और अधिक सकारात्मक तरीके से प्रतिक्रिया देते हैं।
  • इमेज का शीर्षक: एक दोस्त के साथ मित्र बनाओ`t Know You Exist Step 4
    3
    उसके साथ इश्कबाज। अगर आपने पहले कभी किसी भी भावुक रुचि को नहीं दिखाया है, तो उसे आमंत्रित करने से पहले उसे कुछ सुराग भेजना बेहतर होगा। उसके साथ इश्कबाज़ी करें और देखें कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। यह आवश्यक नहीं है कि आप उसके साथ बहुत इश्कबाज हो। यह कहने में उतना आसान हो सकता है कि वह एक नया ड्रेस में सुंदर दिखती है या जब वह बात करते हैं तो उसके हाथ को हल्के से छूते हैं।
  • जब आप उसके साथ इश्कबाज़ी करते हैं तो आप कैसे प्रतिक्रिया करते हैं? आपके शरीर की भाषा क्या है? क्या आप सीधे आपके सामने खड़े होकर अपनी आँखों में देखते हैं? क्या आप मुस्कुराते हैं? क्या आप आरामदायक और खुश लग रहे हैं?
  • सकारात्मक बॉडी लैंग्वेज की तलाश करें, जैसे कि अनछुए हुए हथियार, सीधे आपके सामने हों, आप की ओर झुकें, मुस्कान करें, हंसी करें और तुम्हारी आँखों को अपने साथ पार करें।
  • इमेज का शीर्षक है बेफेंड ए शमी अंतरवारा चरण 7
    4
    एक हल्के वार्तालाप से प्रारंभ करें बड़ा छलांग लगाने से पहले, आप उसे सहज महसूस करेंगे और दबाव के बिना। यदि आप अजीब और भी डरपोक अभिनय शुरू करते हैं, तो आप इसे तुरंत समझेंगे पर्यावरण असहज महसूस करेगा इससे बचने के लिए, एक मजेदार बातचीत से शुरू करें, उसे हंसी करें और अपने व्यक्तित्व को चमक दें।
  • एक बार जब आप उसकी मुस्कान देखते हैं और इस विषय में शामिल हो जाते हैं, तो रोमांस बढ़ जाती है।
  • बहुत स्पष्ट तरीके से उसके साथ इश्कबाज, करीब हो और उसे जीतने की कोशिश करने के लिए तैयार हो जाओ
  • भाग 2
    उसे आमंत्रित करें

    छवि अपने पति के साथ डील शीर्षक`s Jealousy of Your Friendships Step 3
    1

    Video: CURSO DE TATUAJE HIGIENE AL TATUAR TATTOO / Tattoo Fort

    उसे व्यक्ति में छोड़ने के लिए आमंत्रित करें किसी को पाठ संदेश या सोशल नेटवर्क के माध्यम से जाने के लिए आमंत्रित करना आकर्षक है हालांकि, इसे सामना करना बेहतर है जिससे कि आप जितनी चाहें उतनी ही व्याख्या की जा सके। आप अपने चेहरे का भाव देखेंगे, अपनी आवाज़ के स्वर को सुनो और स्पष्ट रूप से समझ लें कि आपके इरादों क्या हैं।
    • अगर आप उस रात को बाहर जाना चाहते हैं तो क्या आप एक आकस्मिक पाठ संदेश भेजते हैं, इसका मतलब यह होगा कि आप केवल एक दोस्त के रूप में करते हैं
    • यह आपको दोस्ती ज़ोन में रखने के लिए समाप्त होता है, जो ठीक वहीं है जहां आप नहीं बनना चाहते।
    • ऐसी जगह पर बात करें जहां आप दोनों आरामदायक महसूस करते हैं, जैसे उन जगहों में से एक, जहां आप सामान्यतः अपना समय बिताते हैं या दोपहर के भोजन के दौरान।
  • एक सप्ताह के भीतर और अधिक शांत और रोगी बनने वाली छवि चरण 2



    2
    शांत रहो और मुस्कुराओ। जब आप उससे बात करते हैं तो परेशान मत हो यदि आप शांत हैं, तो वह भी इस तरह महसूस करेंगे। इन स्थितियों को बहुत जल्दी असहज हो सकता है - इससे पहले कि आप पहले से ही मित्र के रूप में साझा कर रहे हैं, लापरवाह महसूस करने से बचें।
  • आशावाद रखें और एक तरह से और ईमानदारी से उसे बात करो।
  • यह संकेतों पर कब्जा करेगा, इसलिए आपको शांत और आशावादी रहना चाहिए।
  • छवि शीर्षक वाले डील विद ए क्रश ऑन अ गाय जब आपके माता-पिता मित्र हैं चरण 2
    3
    प्रत्यक्ष रहें यह आवश्यक नहीं है कि आप कुछ बहुत विस्तृत करते हैं, लेकिन यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आप उससे न सिर्फ दोस्तों के साथ जाना चाहते हैं जब आप किसी के लिए कुछ महसूस करते हैं तो संपूर्ण निष्क्रिय होने के नाते लोगों को दोस्ती क्षेत्र में स्थायी रूप से समाप्त होने के मुख्य कारणों में से एक है।
  • कुछ कहो, "मैं आपके साथ बाहर जाकर प्यार करता हूँ और मैं आपके लिए कुछ महसूस करना शुरू कर रहा हूं जो दोस्ती से परे है। मुझे आशा है कि आप भी ऐसा ही महसूस कर रहे हैं। मुझे लगता है कि आपको एक उपयुक्त तारीख तक लेना अच्छा होगा। "
  • यदि आप अपनी भावनाओं को रखते हैं, तो आप उसके प्रेमी को पूरी तरह से रहने का मौका नहीं भूल सकते
  • छवि बनाने का मकसद, मित्र बनाएं अगर आप`re Insecure Step 1
    4

    Video: The Vietnam War: Reasons for Failure - Why the U.S. Lost

    नियुक्ति के लिए आपको पहले से ही एक गतिविधि को ध्यान में रखना चाहिए। अस्पष्ट मत हो कहने के बजाय "क्या आप किसी दिन छुट्टी करना चाहते हैं?", उसे एक विशिष्ट दिन और एक विशिष्ट गतिविधि के लिए आमंत्रित करें। आपकी पहली तारीख बहुत औपचारिक नहीं है यहां तक ​​कि जितना सरल है, "क्या आप इस शनिवार को समकालीन कला के संग्रहालय में नई प्रदर्शनी देखना चाहेंगे?"
  • ऐसी कोई चीज चुनें जिसे आपने कभी नहीं किया है, ताकि जब आप पहले छोड़ दिया तब से आपको पूरी तरह से अलग महसूस हो।
  • यदि आप एक गतिविधि चुनते हैं जो आप पहले से करते हैं, तो आप अपने इरादों को बिल्कुल भी नहीं समझ सकते हैं।
  • भाग 3
    उनकी दोस्ती का आदर करें

    छवि का शीर्षक है लाखों ब्वॉयफ्रेंड या दोस्तों की तरह आप के लिए चरण 4
    1
    समझाओ कि आपकी मैत्री आपके लिए कितनी महत्वपूर्ण है कुछ कहो "मैं हमारी दोस्ती में तनाव पैदा नहीं करना चाहता, लेकिन मैं वास्तव में अपने दोस्त होने के लिए प्यार करता हूँ अगर आप मुझे मित्र से ज्यादा कुछ नहीं चाहते हैं, तो मैं आपसे यह जानना चाहता हूं कि हमारी दोस्ती में कुछ भी नहीं बदला जा रहा है। "
    • जैसे कुछ जोड़ें "हम अभी भी वही लोग हैं जो हम इस बातचीत को शुरू करने से पहले थे। मैं आपके साथ मज़े करना जारी रखना चाहता हूं और अगर आप चाहते हैं कि पूरी तरह से प्लैटिक स्तर पर हों, तो मैं इसका सम्मान दूंगा। "
  • छवि शीर्षक से आपका प्रेमी को ऊपर खोलने के लिए प्रेरित करें चरण 9
    2
    उसे सहज महसूस करो यह बहुत महत्वपूर्ण है कि जब आप उसे जाने के लिए आमंत्रित करते हैं तो आप एक आरामदायक और सुरक्षित वातावरण बनाते हैं आग्रह न करें या अपने आप को दिखाने की ज़रूरत न करें, स्वयं बनें ऐसा कुछ कहो, "मैं आपके लिए कुछ महसूस करता हूं, लेकिन मैं नहीं चाहता कि आप चिंतित या असहज महसूस करें। आपकी दोस्ती मेरे लिए महत्वपूर्ण है कृपया मुझे बताओ कि यह बातचीत आपको किसी भी तरह असहज महसूस करती है। "
  • सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि, आपकी प्रतिक्रिया जो भी हो, आपको इस बारे में अच्छा लगेगा।
  • शुरुआत में थोड़ा असहज हो सकता है, लेकिन अंत में दोस्ती सामान्य हो जाएगी
  • एक दोस्त के साथ डील शीर्षक छवि`s Miscarriage Step 1
    3
    अपना जवाब स्वीकार करें यह दुर्भाग्यपूर्ण है, लेकिन ये बातें होती हैं हालांकि, जिस तरह से आप अस्वीकृति से निपटने का निर्णय लेते हैं, वह सब अंतर देगा। जब आप विनम्रता और परिपक्वता के साथ अस्वीकृति के साथ सौदा करते हैं, तो आप दूसरों को दिखाते हैं कि आप स्वयं को सुनिश्चित करते हैं अपने आप में विनम्रता, परिपक्वता और सुरक्षा बेहद आकर्षक गुण हैं।
  • सिर्फ इसलिए कि आप के बारे में रोमांटिक कुछ महसूस नहीं करते इसका मतलब यह नहीं है कि आप हमेशा इस तरह महसूस करेंगे, इसलिए आपको सकारात्मक दृष्टिकोण रखना चाहिए।
  • हालांकि, अगर वह कहता है कि उसे बाद में आप के लिए कुछ महसूस हो सकता है, तो अपने प्यार के जीवन को रोक नहीं सकते असल में, उन्होंने आपको कोई नहीं बताया यदि आप चाहें तो किसी अन्य व्यक्ति का पता लगाएं और आपको भरोसा नहीं करना चाहिए कि उनकी भावनाओं को बाद में बदल जाएगा।
  • कम से कम, यह आपको एक दोस्त के रूप में मूल्य देगा, क्योंकि यह दोस्ती के साथ जारी रखने की अनुमति देगा।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com