ekterya.com

अपने अतिरंजित माता-पिता को समझने के लिए कि आप एक बड़े आदमी के साथ बाहर जाने के लिए कैसे करें

रिश्ते पहले से ही कठिन हैं, इसलिए यह कहना आसान है कि जब आप स्थिति में अधिक माता-पिता को जोड़ते हैं तो उन्हें बहुत मुश्किल हो जाता है। यदि आपका साथी आपकी तुलना में बड़ी है, तो यह निश्चित रूप से आपके हेलिकॉप्टर माता-पिता और आप के बीच कुछ चिंताएं जोड़ सकते हैं। उन्हें यह समझाने के कुछ तरीके हैं कि आप बिना किसी झूठ या झूठ बोल के बिना एक बूढ़े आदमी के साथ रिश्ता बना सकते हैं। आप अपने माता-पिता के साथ अपने रिश्ते को बनाए रख सकते हैं, जबकि आप जो चाहें रख सकते हैं। हालांकि, सावधान रहें यदि आप यौन सहमति के लिए उम्र के अंतर्गत हैं। यह एक नाबालिग का उल्लंघन माना जाता है और यह आपके लिए एक बड़े बच्चे के साथ यौन संबंध शुरू करने के लिए अवैध है।

चरणों

भाग 1
अपने माता-पिता के सामने खुद का परीक्षण करें

इमेज शीर्षक से आपको एक बड़ा लड़का चरण 1 को अवश्य दें
1

Video: Calling All Cars: Ice House Murder / John Doe Number 71 / The Turk Burglars

एक वयस्क के रूप में कार्य करता है आपको अपने माता-पिता को दिखाना होगा कि आप अपने खुद के सूचित निर्णय लेने में सक्षम हैं। आपको लगता है आप अंतरिक्ष और स्वतंत्रता है कि पुराने लड़के के साथ एक संबंध होने के साथ आता है लायक हैं, तो आप को समझने के लिए इस मतलब हो सकता है कि कि कुछ चीजें नहीं है जरूरी क्या करना चाहते है। अपने माता-पिता को शिकायत न करने का प्रयास करें क्योंकि यह बच्चा व्यवहार केवल आपके अवसरों को बाधित करेगा।
  • यह सोचकर चलना मत चलाना कि दुनिया आपके चारों ओर घूमती है यह सोचने का रवैया है कि आप जिस चीज की इच्छा चाहते हैं, उसके लायक आप केवल एक स्वाभाविक स्वार्थी व्यक्ति की तरह दिखते हैं
  • लोगों को आप को देने के लिए आप क्या चाहते हैं प्रयास करते हैं नहीं है, इसलिए समय बर्बाद मत करो अपने माता-पिता उन्हें के बारे में हर विस्तार है कि अपना रास्ता नहीं होता है शिकायत करने के लिए।
  • छवि का शीर्षक है, आपकी पुरस्कृत माता-पिता, आपको एक बड़ा लड़का चरण 2 के बारे में बताएं
    2
    जिम्मेदार रहें आपके शब्द के साथ सच होने के कारण आपके माता-पिता पर एक स्थायी छाप छोड़ दी जाएगी। उन दायित्वों का अनुपालन करें जिन्हें आपने छोड़ दिया है, जो यह साबित होगा कि आप एक बड़े बच्चे के साथ संबंध के दौरान एक बुद्धिमान रवैया बनाए रखने में सक्षम हैं।
  • अच्छे ग्रेड प्राप्त करें, समय पर अपना काम पूरा करें, अपने छोटे भाई बहनों की देखभाल करने में सहायता करें।
  • याद रखें कि आपके माता-पिता आमतौर पर आपसे क्या पूछते हैं और उन्हें याद दिलाने से पहले ऐसा करते हैं यह जिम्मेदार व्यवहार आपके माता-पिता को दिखाएगा कि आपके विचारों के प्रति आपके पास बहुत सम्मान है।
  • इमेज शीर्षक से आपको अधिक उम्र के लड़के के चरण 3 के बारे में बताएं
    3
    सम्मान करो अपने माता-पिता की इच्छाओं का सम्मान करें और अपने नियमों का पालन करें। आम तौर पर, वे अपने स्वयं के कल्याण के लिए कुछ लागू करते हैं कर्फ्यू की तुलना में बाद में न आएँ और अपने माता-पिता को यह याद रखना याद रखें कि आपको हर बार जब आप चाहते हैं कि आपको कुछ करने की इजाजत देते हैं तो आप कितने आभारी होते हैं।
  • अगली बार जब आपके माता-पिता अपने कृतज्ञता दिखाने का कहना है कि धन्यवाद और सुनिश्चित करें कि वे जानते हैं कि सिर्फ इसलिए कि वे एक रात किया था, इसका मतलब यह नहीं है कि आप बाद में एक कर्फ्यू प्राप्त करने की उम्मीद करने के लिए आप दोस्तों के साथ देर से बाहर रहने जाने के लिए,।
  • अपने माता-पिता की आवाज़ बढ़ाएं या उन्हें आक्रामक रुख से न करें।
  • भाग 2
    आपके संभावित प्रेमी के लिए वकील

    छवि का शीर्षक है कि आप को एक बड़े लड़के को चरण 4 के लिए दीजिए आपका विनम्र अभिभावक
    1
    एक ग्रुप आउटिंग की योजना बनाएं एक समय निर्धारित करें जब आप अपने नियमित मित्रों के समूह के साथ बाहर जा सकते हैं और अपने संभावित प्रेमी को शामिल कर सकते हैं। संभावित प्रेमी के साथ समूह सैर अपने माता-पिता से वे लेबल दुल्हन और उनके सिर पर दूल्हे के बिना बातचीत को देखने के लिए अवसर देगा। जब आप संभवतः इस आदमी के साथ एक रिश्ता होने के बारे में अपने माता पिता से बात करने के लिए तैयार कर रहे हैं, वे पहले से ही, पता चल जाएगा बजाय सिर्फ एक अजनबी होने का।
    • अपने घर में फिल्म की रात को व्यवस्थित करें या हर किसी को अपने भाई के फुटबॉल गेम में आमंत्रित करें। आपके माता-पिता इन दो परिस्थितियों में मौजूद हो सकते हैं
    • यदि आपका संभावित प्रेमी आपके दोस्तों के समूह का मित्र नहीं है, तो उनके साथ एक प्रारंभिक आउटलेट है जहां आप उनसे मिल सकते हैं। इसके बाद, अगले कदम उठाएं और अपने मित्रों और अपने माता-पिता के साथ अपनी बैठकों में शामिल करें।
  • इमेज शीर्षक से आपको एक बड़ा लड़का चरण 5 बताए जाने के लिए कॉन्व्हेंस अपने ओवरप्रोटेक्टीव माता-पिता
    2

    Video: Raja The Great in hindi subtitle !! Ravi teja 2018

    अपनी भावनाओं को समझाओ अपने माता-पिता के साथ सहानुभूति रखें कि आप इस लड़के के साथ जो शुरुआती बातचीत में हैं उनके बारे में आप क्या सोचते हैं। अपने सर्वोत्तम गुणों का वर्णन करें और उन विचारों को शामिल करना सुनिश्चित करें जिनके साथ आपके पास है। अपने माता-पिता को बताएं कि आप यह क्यों सोचते हैं कि इस रिश्ते को रोमांटिक बनने के लिए प्लैटिक बनना बंद कर देना चाहिए।
  • इस बात पर बल देना सुनिश्चित करें कि इस रिश्ते का आपके जीवन पर सकारात्मक प्रभाव पड़ेगा और जिस तरीके से आप खुद को अनुभव करेंगे
  • ऐसा मत कहो "आप नहीं रह सकते" उसके बिना उस अत्यधिक प्रतिक्रिया के बाद ही आपके माता-पिता को ही दिखाया जाएगा कि आप अभी भी अपरिपक्व हैं।
  • छवि का शीर्षक है कि आप को एक बड़े लड़के को चरण 6 के लिए दीजिए आपका विनम्र अभिभावक

    Video: Roswell Incident: Department of Defense Interviews - Jesse Marcel / Vern Maltais

    3
    एक विश्वसनीय संबंध बनाए रखें ट्रस्ट न केवल आपके और आपके माता-पिता के बीच होना चाहिए। अपने संभावित प्रेमी को अपने अतिरंजित माता-पिता के बारे में बताएं और यह कैसे समस्याग्रस्त हो सकता है उन्हें अपने माता-पिता की राय का सम्मान करना चाहिए और अपने मन को बदलने की कोशिश करना चाहिए, यह सुझाव देने के बजाय कि आप उनके साथ झूठ बोलते हैं या उनकी पीठ के पीछे कार्य करते हैं।
  • कम अपने संभावित प्रेमी अपने माता-पिता के साथ अपने संबंधों में नकारात्मक रूप से हस्तक्षेप करते हैं, जितनी अधिक संभावना है कि आपके माता-पिता आपको उसके साथ संबंध बनाने का आश्वासन देंगे।
  • वे मांग सकते हैं कि आप रिश्ते को खत्म कर लें यदि उन्हें पता चल जाए कि आपकी अनुमति के पहले उस लड़के के साथ एक रिश्ते का रिश्ता था।
  • भाग 3
    अपने माता-पिता के साथ बात करें

    छवि के शीर्षक से आपको एक पुराना लड़का चरण 7 को अवश्य दें
    1



    चुनें कि आपकी बातचीत में कौन शामिल होना चाहिए। निर्णय लें कि क्या आपके पिता या अपनी माँ से बात करना है आप उनसे अलग से या एक ही समय में बात कर सकते हैं। इस बारे में सोचें कि आप कौन से बातचीत में शामिल नहीं होना चाहते हैं, जैसे आपके भाई
    • अपने भाइयों के पेश होने के कारण आप अपने माता-पिता के लिए ईमानदारी से अपने आप को व्यक्त करने के लिए बहुत ही कमजोर महसूस कर सकते हैं। आप डर सकते हैं कि वे बातचीत में हस्तक्षेप करने का प्रयास करते हैं।
    • आप अन्य की तुलना में एक माता पिता के करीब हैं, तो उसके साथ बातचीत, जो तब अपने दम पर अपने दूसरे माता पिता को सूचित कर सकता है, या शायद अपनी राय सिर्फ एक ही जो आपके लिए महत्वपूर्ण हो सकता है हो रही पर ध्यान केंद्रित।
  • इमेज शीर्षक से आपको एक बड़ा लड़का चरण 8 को अवश्य दें
    2
    फैसला कब करना है याद रखें कि आपके माता-पिता एक साथ कई चीजों के बारे में सोच सकते हैं और यदि कोई काम करता है, तो आपके पास अपने निपटान में ज्यादा समय नहीं होगा। आप अपने कार्यक्रम के बारे में क्या जानते हैं उसके आधार पर, एक समय चुनें, जिसे आप जानते हैं, आपको अपना पूरा ध्यान देंगे।
  • काम से घर आने के लिए कुछ दिन बाद शांत रहें और अपने दिन से आराम करें।
  • नाश्ते के दौरान सप्ताहांत में अपने माता-पिता से बात करें वे इस समय के दौरान और अधिक आराम से हो सकते हैं और एक राय देने के बजाय चर्चा करने के लिए अधिक तैयार हो सकते हैं
  • जब आप कुछ करने में, काम की तैयारी करना या अपने भाई का ख्याल रखना पसंद करते हैं, तो इस विषय का बहुत आकस्मिक रूप से उल्लेख न करें।
  • इमेज का शीर्षक कॉन्स्टेंस यूज ओवर ओवर प्रोटेक्टीव मातृाट्स टू द लाऊ टू द लास्ट गेर स्टेप 9
    3
    एक वातावरण चुनें जिस स्थान पर आप बोलते हैं, उस पर निर्भर होना चाहिए कि आपको आराम से कैसे महसूस होता है और पता है कि आपके माता-पिता अधिक तर्कसंगत होंगे। यदि आपका घर आमतौर पर शोर और व्यस्त है, तो आप अपने माता-पिता के साथ इस संवेदनशील विषय के बारे में बात कर सकते हैं। इसके अलावा, आप अगली बार जब आप उनके साथ एक लंबी कार की सवारी पर यह उल्लेख कर सकते हैं
  • पर्यावरण को और अधिक शांत करते हुए, आपके माता-पिता के साथ कमजोर होने के बारे में आपको अच्छा लगता है
  • यदि आप चलने का फैसला करते हैं, तो एक मार्ग चुनें, जिसके माध्यम से आप जानते हैं कि कई लोग पास नहीं हैं। यदि अजनबी हो, तो आप अपने वार्तालाप को सुनने के लिए उत्सुक महसूस कर सकते हैं।
  • छवि का शीर्षक, आपका पुरस्कृत माता-पिता, आपको एक बड़ा लड़का चरण 10 की तारीख के लिए दिखाएं
    4
    प्रत्यक्ष रहें स्पष्ट रूप से बोलो, जैसा कि आप अपने से अधिक उम्र के एक लड़के के साथ एक रिश्ते चाहते हैं। प्रत्यक्ष होने के नाते यह दिखाएगा कि आप इतनी पक्का हैं कि आप समझते हैं कि आप क्या सोचते हैं, आपके माता-पिता क्या दिखाएंगे कि आप इस संबंध के लिए पर्याप्त परिपक्व हैं।
  • लिखो कि बातचीत की शुरुआत करने के लिए आप क्या कह रहे हैं।
  • "माँ, मैं तुम्हारे साथ दोस्तों और रिश्तों के बारे में बात करना चाहता हूँ"।
  • झाड़ी के चारों ओर मत मारो इसलिए, मत कहो:
  • "मेरा एक दोस्त है जो एक बड़े लड़के के साथ रिश्ते करना चाहता है"।
  • इमेज शीर्षक से आपको एक पुराना लड़का चरण 11 को अवश्य दें
    5
    ईमानदारी से रहें जितना अधिक आप ईमानदारी से अपने माता-पिता के साथ हैं, उतना ही अधिक होने की संभावना है कि वे बाद में भरोसा करें। स्थिति की सच्चाई को छिपाना न करें या नाटकीय होने के लिए अतिरंजना करें, खासकर जब आप एक बड़े बच्चे के साथ संबंध रखने की बात करते हैं झूठ बोलने से आपके अवसरों को नुकसान होगा
  • इमेज शीर्षक से आपको एक बड़ा लड़का स्टेप 12 बताए जाने के लिए कॉन्व्हेंस अपने ओवरप्रोटेक्टीव माता-पिता
    6
    अपने दृष्टिकोण को समझने की कोशिश करो आपके माता पिता एक कारण के लिए overprotective हैं यदि वे आपको बताते हैं कि वे ऐसा क्यों नहीं चाहते हैं कि आप एक बड़े लड़के के साथ संबंध रखना चाहते हैं, तो समझने की कोशिश करें कि वे ऐसा क्यों करते हैं। उन्हें बताना सुनिश्चित करें कि जब आप ऐसा करते हैं तो आप उनका तर्क समझते हैं यदि वे देखते हैं कि आप उनकी समझ की कोशिश करते हैं, तो वे आपके दृष्टिकोण और भावनाओं के मामले में आपके पक्ष में अधिक होंगे।
  • आप चाहते हैं कि आपके माता-पिता आपको गंभीरता से ले जाएं उन्हें समझाने के लिए आक्रामक या मूडी स्वर का उपयोग न करें।
  • उनके साथ एक दोस्ताना तरीके से बात करें और सुनिश्चित करें कि जब वे बोलते हैं, तो सक्रिय रूप से उन्हें सुनें आपका रवैया तुम्हारा निर्देशन करेगा
  • इमेज शीर्षक से आपको एक पुराना लड़का चरण 13 को अवश्य दें
    7
    समझौते तक पहुंचने के लिए एक स्वभाव बनाए रखें। अधिकाधिक माता-पिता आपको पहली बार पूछना नहीं चाहते हैं, लेकिन इसका मतलब यह नहीं है कि आपको हार मानना ​​है। सुनिश्चित करें कि जो भी शामिल है, वह एक बड़े बच्चे के साथ संबंध रखने के लिए उनकी जरूरतों, चिंताओं और समस्याओं को व्यक्त कर सकता है। आपको शुरुआत में अपने नए रिश्ते के लिए कुछ प्रतिबंधों से निपटना पड़ सकता है
  • आपके माता-पिता केवल पुराने बच्चों के साथ संबंध रखने के लिए अपनी सहमति दे सकते हैं, अगर नियुक्तियों की निगरानी हो लड़ाई मत करो और करो जो वे आपको बताते हैं ताकि किसी बिंदु पर वे आराम करें।
  • आपको स्कूल के सप्ताह के दौरान नियुक्तियों की अनुमति नहीं दी जा सकती है। इसे अभी स्वीकार करें और समय के साथ-साथ अपने विशेषाधिकारों में वृद्धि करें।
  • युक्तियाँ

    • धैर्य मौलिक है हो सकता है कि आपके माता-पिता आपकी जितनी जल्दी सोचें उतनी जल्दी तक नहीं पहुंच सकें थोड़ी देर के लिए इन प्रकार की बातचीत कई बार तैयार रहें।

    चेतावनी

    • नाबालिग का बलात्कार एक गंभीर अपराध है एक बड़े बच्चे के साथ यौन संबंध शुरू करने से पहले यौन सहमति की उम्र पर विचार करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com