ekterya.com

आगे बढ़ने के लिए जब आपको पता चलता है कि आपके पिता के पास साहस है

एक वयस्क के रूप में खोजना कि आपके माता-पिता में से एक का या उसके पास कोई मामला था अप्रिय है। इससे आप उस रिश्ते पर सवाल उठा सकते हैं जो आपके पास है जो आपको उसके साथ कम सम्बन्ध महसूस करता है या बहुत गुस्सा होता है। हालांकि, वह अभी भी आपके पिता हैं और यदि आप इसे ठीक तरह से प्रबंधित करते हैं तो यह आपके लिए परिपक्वता और निजी विकास का समय हो सकता है। ये कुछ सुझाव हैं जो आपको इससे निपटने के कुछ तरीके देंगे।

चरणों

जब आप अपने माता-पिता को पता चलें, तो क्रैप का शीर्षक एक चक्कर चल रहा है चरण 1
1
शीघ्र निष्कर्ष निकालना न करें आप अपने पिता के जूते में नहीं हैं और संभवत: आपको पूरी कहानी नहीं पता है। शायद कई चीजें हैं जो आपने वर्षों से छिपाई हैं - हो सकता है कि आपका पिता सोचता है कि अब आप उसे समझाने के लिए पर्याप्त परिपक्व हो गए हैं, लेकिन वह ऐसा कुछ है जो उसे तय करना होगा
  • Video: Careers in Tech - Panel Discussion

    छवि जब आप अपने माता-पिता को मिलते हैं तो क्रैप शीर्षक एक चक्कर के चरण 2 होने वाला है
    2

    Video: Winning the Battle of the Mind: Conversation with Mohandas Pai

    तुम्हें पता होना चाहिए कि आपके पिता की छवि को दाग गया है। आपको इसे दर्द और विश्वासघात की भावना को पहचानना चाहिए, यहां तक ​​कि एक वयस्क के रूप में भी। आपके मन में अपने माता-पिता की एक विशिष्ट छवि है, लेकिन यह एक छवि है कि बच्चा अपने माता-पिता को सबसे अधिक समय कैसे देखता है, इसलिए यह एक जटिल छवि है और आम तौर पर अन्य मनुष्यों द्वारा की गई गलतियों की अनुमति नहीं देता है!
  • अपने भीतर के बच्चे से दूर रहने का प्रयास करें और अपने माता-पिता को अपनी भावनाओं, कमियों और ज़रूरतों के साथ-साथ किसी भी अन्य व्यक्ति की तरह, जैसे आप को देखें।
  • यद्यपि क्या हुआ है, यह जानने का एक अच्छा तरीका नहीं है कि आपके पिता की खामियां हैं, यह एक ऐसा स्रोत हो सकता है जो आपको अपने पिता की आदर्श छवि से थोड़ा सा देता है।
  • छवि कोपेप का शीर्षक जब आप अपने माता-पिता को मिलते हैं तो एक चक्कर आ रहा है चरण 3
    3



    तुम्हें पता होना चाहिए कि यह आपके लिए थोड़ी बढ़ने का समय है। अपने पिता को हमेशा "पूर्ण" होना चाहते हैं और अनुपयुक्त कुछ भी नहीं करते जिससे कि दुनिया को अभी भी खड़े रहने और दूसरे व्यक्ति को नियंत्रित करने के लिए कहा जा रहा है आप किसी को भी नियंत्रित नहीं करते हैं, और यह करने का प्रयास करते हुए आपको एक तानाशाह बनाता है इसके बजाय, इस स्थिति में अपने नियंत्रण की कमी को स्वीकार करें और अपने नैतिक स्तर के बिना अपने पिता को अपने फैसले करने की क्षमता की पहचान करें।
  • छवि कोपेप का शीर्षक जब आप अपने माता-पिता को मिलते हैं तो एक चक्कर चल रहा है चरण 4

    Video: Quit Your Job and Farm - PART 1 - 10 Small Farm Ideas, from Organic Farming to Chickens & Goats.

    4

    Video: Table Tennis Documentary: "The King Never Gives Up"

    अपने माता-पिता दोनों के लिए प्यार की रक्षा करें। जब आपको इस तरह से कुछ पता चलता है तो आपको अपने माता-पिता में से एक के पक्ष में डाल देने में एक बड़ा खतरा है। अधिक वर्दी पाठ्यक्रम को बनाए रखने की कोशिश करना बेहतर है, जिसमें से आप अपने माता-पिता दोनों को "रख सकते हैं" उन्होंने संशोधित या ऐसा करने की कोशिश की है, या वे अलग हो सकते हैं या तलाक दे सकते हैं। कोई फर्क नहीं पड़ता कि आप क्या निर्णय लेते हैं, आप कुछ नहीं पूछ सकते हैं या उन्हें सलाह नहीं दे सकते हैं, बस उन्हें अपना समर्थन और प्रेम दें। ऐसा कैसे होना चाहिए, आपके माता-पिता को उनके लिए निर्णय लेने के लिए आपको खींचने की कोशिश नहीं करनी चाहिए।
  • छवि कोपेप का शीर्षक जब आप अपने माता-पिता को मिलते हैं तो एक चक्कर चल रहा है चरण 5
    5
    अपनी भावनाओं के बारे में किसी विश्वसनीय दोस्त या अभिभावक से बात करें उन्हें इनकार न करें, भले ही आप अपने माता-पिता का न्याय न करने के लिए अपनी पूरी कोशिश कर रहे हों। आप उनके मुकाबले बहुत सख्त मानद हो सकते हैं, और अपने दर्द और असंतोष को दबाने से आपको नुकसान होगा। अपने दिमाग और दिल को अपने माता-पिता को "ठीक" करने के लिए खींचने के बिना एक तटस्थ व्यक्ति का पता लगाएं
  • बेशक, आपको उन्हें यह बताना चाहिए कि आपको कैसा महसूस होता है, लेकिन केवल खुद को बताने के लिए, उन्हें न बदलने के लिए कहें क्योंकि आप गुस्सा, चोट, नाराज़ आदि हैं।
  • चेतावनी

    • अपने माता-पिता में से किसी एक के साथ जाने की कोशिश न करें एक परिवार युद्ध सभी युद्धों में से सबसे खराब है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com