ekterya.com

अपने पहले रिश्ते के बारे में अपने माता-पिता से बात कैसे शुरू करें

कई किशोर अपने माता-पिता के बिना डेटिंग करना शुरू करते हैं यह समझ में आता है, क्योंकि कई किशोरों के लिए इस तरह एक विषय के बारे में अपने माता-पिता से बात करना मुश्किल है। यह लेख आपको एक रिश्ते के बारे में अपने माता-पिता से बात करने के बारे में एक अच्छा परिप्रेक्ष्य देता है।

चरणों

आपकी पहली रिश्ते के बारे में अपने माता-पिता के साथ आरंभ टॉकिंग शीर्षक वाली छवि चरण 1
1
गौर करें कि उन्हें क्यों जानना चाहिए यदि आपके माता-पिता को जानने के लिए कोई लाभ नहीं मिलेगा, तो उन्हें क्यों बताएं? क्या आप उस व्यक्ति को अपने घर ले जाना चाहते हैं? क्या ऐसा इसलिए है क्योंकि आप कोई रहस्य नहीं रख सकते हैं? जो भी कारण, विचार करें अगर वास्तव में पता होना चाहिए माता-पिता और टूटने को मजबूर कर सकते हैं, क्या यह वास्तव में आवश्यक है कि वे जानते हैं? जारी रखने से पहले उस बारे में सोचें
  • आपकी पहली रिश्ते के बारे में अपने माता-पिता के लिए प्रारंभ टॉकिंग शीर्षक वाली छवि चरण 2
    2
    परिपक्व हो जाओ यदि आप अपने माता-पिता को हँसते या मुस्कुराते हुए देखते हैं, तो वे सोचेंगे कि आप अपरिपक्व हैं। यह आपके लिए अच्छा नहीं है, क्योंकि कई माता-पिता अपने बच्चों को नियुक्तियों नहीं देते हैं, क्योंकि उन्हें लगता है कि वे पर्याप्त परिपक्व नहीं हैं। यदि आप अपने माता-पिता को दिखाते हैं कि आप किसी रिश्ते के बारे में खुले तौर से बात करने के लिए परिपक्व हैं, तो उन्हें पता चल जाएगा कि आप एक से निपटने के लिए पर्याप्त परिपक्व हैं। यदि यह मदद करता है, तो अभ्यास एक दर्पण के सामने परिपक्व हो रहा है
  • Video: vashikaran || Pati Ko Vash Mein Karne Ke Upay || Vashikaran Totke || Lotus Vastu Shastra

    आपकी पहली रिश्ते के बारे में अपने माता-पिता के साथ आरंभ टॉकिंग शीर्षक शीर्षक छवि 3
    3
    तैयार। इस तरह एक विषय के बारे में अपने माता-पिता से बात करने से पहले, आपको किसी तरह की तैयारी की ज़रूरत है। या तो आप जो कह रहे हैं या स्वयं को बताने वाले हैं, लिख रहे हैं मैं तैयारी के बिना तैयार हूं, वार्तालाप टूट जाएगा और आपको बेवकूफ की तरह दिखाई देगा। तैयारी भी आपको परिपक्व दिखाई देगी, क्योंकि आपके माता-पिता यह ध्यान देंगे कि आपने अपने रिश्ते और अपनी भावनाओं का गहराई से विश्लेषण किया है।
  • आपकी पहली रिश्ते के बारे में स्टार्ट टॉकिंग टू अपने माता-पिता शीर्षक वाली छवि चरण 4

    Video: हेमा मालिनी को शादी के लिए 3 एक्टर्स ने किया था प्रपोज, 4 बच्चों के बाप को चुना

    4
    संभव प्रश्न और उत्तर तैयार करें ठीक है, यह स्पष्ट है कि यदि आप अपने माता-पिता को बताते हैं कि आप किसी से डेटिंग कर रहे हैं, तो उनके पास आपको पूछने के लिए कई सवाल होंगे सुनिश्चित करें कि आप इसके लिए तैयार भी हैं, क्योंकि आप इस सब दबाव में नहीं देना चाहते हैं। कोई आपके जैसे अपने माता-पिता को नहीं जानता, इसलिए कोई भी नहीं जानता कि वे क्या प्रश्न पूछेंगे। यह पूरी तरह से स्वतंत्र काम है, इसलिए अपने दोस्तों को मत सुनो। जैसा कि आप एकमात्र व्यक्ति हैं जो आपके माता-पिता से पूछते हैं कि आपके माता-पिता क्या पूछेंगे, कुछ बुनियादी चीजें हैं जो सभी माता-पिता पूछते हैं। ये हैं:
  • "वे कितनी देर से डेटिंग कर रहे हैं?"।
  • "इसे क्या कहा जाता है?"।
  • "यह किस वर्ग या साल में है?"।
  • "तुम कहाँ जानते हो?"। हाँ, यह एक दयनीय सवाल है, लेकिन सभी माता-पिता ऐसा करते हैं जैसे दयनीय कुछ जवाब न दें "स्कूल से"। आपके माता-पिता इस बारे में सब कुछ जानना चाहते हैं कि वे कैसे मिले उदाहरण के लिए, एक अच्छा जवाब होगा: "ठीक है, हम हमेशा एक साथ समय बिताते हैं, वे मेरी कक्षा में भी होते हैं। हम कुछ समय के लिए करीबी दोस्त हैं। एक दोस्त ने उसे मेरे साथ पेश किया और तब से हम करीब हैं"।



  • आपकी पहली रिश्ते के बारे में स्टार्ट टॉकिंग टू अपने माता-पिता शीर्षक वाली छवि चरण 5
    5
    एक क्षण चुनें आप एक या दोनों के साथ एक ही समय में बात कर सकते हैं, जो कि आसान है। विचार करें कि आपको सिर्फ उनमें से एक को नहीं बताया जाना चाहिए, क्योंकि किसी बिंदु पर दूसरे को पता चल जाएगा और नाराज़ हो जाएंगे क्योंकि आपने उसे कभी नहीं बताया। आपके माता-पिता को आश्चर्यचकित करने का एक अच्छा समय होगा जब आपके भाइयों में से कोई और जब वे अच्छे मूड में हों एक बड़ी चर्चा के बाद उन्हें मत बताना और "कभी नहीं" चर्चा के सबसे गर्म पल के दौरान यह चिल्लाओ इसके अलावा, जब वे थके हुए हैं, उन्हें न बताएं, वे केवल पागल हो जाएंगे। यदि यह मदद करता है, तो उनके साथ पैदल चलें और उन्हें रास्ते पर बताएं। हालांकि यह अधिक दबाव है, आप देखेंगे कि यह आपके लिए कितना मतलब है
  • Video: A Mother's Deeds in Her Own Eyes, are not Sacrifices - Emotional Story | AmoMama

    आपका पहला रिश्ते के बारे में स्टार्ट टॉकिंग टू अपने माता-पिता का शीर्षक चित्र 6
    6
    उन्हें बताओ आप पहले से ही योजना बना चुके होंगे कि आप उन्हें समाचार देने के लिए कैसे जा रहे हैं अपने माता-पिता से पूछें कि वे किशोरावस्था के बारे में क्या सोचते हैं, जिनकी तिथि है। उनसे आपसे एक विस्तृत जवाब देने के लिए कहें, जहां वे कहते हैं कि वे क्या सोचते हैं सही या गलत है। उसी तरह कि आप इस व्यक्ति के साथ नियुक्तियों के बारे में स्पष्ट कर रहे हैं, उन्हें यह भी स्पष्ट करना होगा कि वे उस विषय के बारे में क्या सोचते हैं। आपको जवाब देने के बाद, वे एक के साथ समाप्त होने की संभावना है "क्यों?"। ये उन्हें बताने का समय है। सभी प्रश्नों का उत्तर देने के लिए जल्दी मत करो, उनको करने के लिए प्रतीक्षा करें कौन जानता है, शायद वे मजाक ले लेंगे
  • आपकी पहली रिश्ते के बारे में अपने माता-पिता के साथ आरंभ टॉकिंग शीर्षक शीर्षक छवि 7
    7
    उन्हें प्रस्तुत करें बहुत औपचारिक होने से और व्यक्ति को डिनर से फेसबुक प्रोफाइल चित्र के त्वरित दृश्य के लिए आमंत्रित किया जा सकता है, यह संभव है कि आपके माता-पिता यह जानने की सराहना करते हैं कि उस व्यक्ति की कैसी दिखती है और वह कैसा दिखता है। यदि आप उन्हें व्यक्ति की एक तस्वीर दिखाते हैं, तो सुनिश्चित करें कि वे शराब या धूम्रपान नहीं पी रहे हैं, आपको गले लगा रहे हैं या सिर्फ मूर्खता से अभिनय कर रहे हैं एक अच्छी परिपक्व तस्वीर नौ बार बेहतर काम करेगी हालांकि, यदि आप दो की मज़ेदार और खुशहाल होने की तस्वीर दिखाते हैं, तो आपके माता-पिता यह ध्यान देंगे कि आप इसे कितना पसंद करते हैं।
  • युक्तियाँ

    • परिपक्व होना याद रखें
    • उन्हें यह बताने की भी कोशिश करें कि आप इस व्यक्ति को कितना पसंद करते हैं और यह आपको खुश कैसे करता है। आपके सभी माता-पिता आपकी खुशी चाहते हैं।
    • वही भाषण के लिए जाता है यह एक स्क्रिप्ट की तरह नहीं बोलना चाहिए, लेकिन प्राकृतिक।
    • जब आप उन्हें बताएंगे तो असुविधाजनक न लगें, तो आपको आराम करना चाहिए।
    • ऐसा कुछ मत कहो "हर कोई करता है!"। आप मूर्खतापूर्ण आवाज करेंगे। इसके बजाय, कुछ की तरह प्रयास करें "माफ करना माँ (या पिता) मैंने सोचा था कि हर कोई करता है, तो आप मुझे ऐसा करते हैं"।

    Video: हर पति अपनी पत्नी से पूछना चाहता है ये 5 बातें, लेकिन शर्म के मारे...

    चेतावनी

    • अपने माता-पिता के पास जाने के लिए एक विशिष्ट समय ढूँढ़ने की कोशिश करें। अगर आप बहुत व्यस्त, काम या खराब मूड में हैं तो ऐसा मत करो।
    • अति प्रतिक्रिया न करें शांत रहो और गहन रूप से साँस लें। यदि आप आँसू में टूट जाते हैं या उनके साथ विनती करते हैं, तो वे सोचेंगे कि आप गैर जिम्मेदार हैं या आप नियुक्तियों के लिए बहुत छोटे हैं।
    • उन्हें उस व्यक्ति के साथ तारीखें देने के लिए बाध्य न करें। आप उसे बचकाना और मूर्ख समझ सकते हैं वे अधिक असहमत हैं और आप अपने रिश्ते को समाप्त कर सकते हैं।
    • सभी माता-पिता अलग-अलग हैं यदि आप जानते हैं कि आपके माता-पिता आपके साथ परेशान या परेशान होंगे, यदि उन्हें पता चल जाएगा कि आप एक रोमांटिक रिश्ते में हैं, तो स्पष्ट रूप से इसके बारे में उनसे बात नहीं करें।
    • आपके माता-पिता आपको अपने रिश्ते को खत्म करने के लिए मजबूर कर सकते हैं। यदि वे ऐसा करते हैं तो गुप्त नियुक्तियाँ नहीं रखे।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com