ekterya.com

कैसे एक लड़के के साथ दोस्त बनाने के लिए

आपकी कक्षाओं में से एक अच्छा आदमी सिर्फ तुम्हारे लिए गलियारे के नीचे घूम रहा था, लेकिन उसने आपको नमस्कार करने के लिए या "हैलो" कहने के लिए बहुत शर्मिंदा किया। क्या आप उसके दोस्त और शायद कुछ और नहीं होना पसंद करेंगे? पढ़ते रहो!

चरणों

इमेज शीर्षक है बेफेंड अ गाय चरण 1
1
जितना हो सके उतना ही प्राप्त करें। एक लड़के के एक लड़की की पहली छापों में से एक उसकी कायालु है। सुनिश्चित करें कि आप हर रोज अच्छा लगे, क्योंकि आपको कभी पता नहीं है कि उस लड़के से संपर्क करने का मौका कब हो सकता है। वस्त्र उस का एक हिस्सा है, लेकिन यह भी सुनिश्चित करें कि आप स्वच्छ और सामाजिक हैं
  • इमेज का शीर्षक है मित्र दो लड़के चरण 2
    2
    उसके पास आओ और उसे नमस्कार! यह दोस्ती शुरू करने का सबसे कठिन और सबसे तनावपूर्ण हिस्सा है, लेकिन आपको किसी दिन यह करना होगा! अपने आप को पेश करने का एक अच्छा मौका ढूंढें, शायद जब आप अकेले हों या गलियारे के साथ चलते हों बातचीत एक सरल "हैलो" या पूरी बातचीत की शुरुआत हो सकती है!
  • अगर आपके मित्र आम में हैं, तो आप उन्हें दो के साथ पेश कर सकते हैं
    इमेज का शीर्षक है मित्र दो लड़के चरण 2 बुलेट 1
  • यदि आप अपने किसी भी दोस्त को नहीं जानते हैं, तो आमतौर पर उन लोगों के बीच में होने पर उन्हें बीच में नहीं डालना एक चतुर विकल्प होता है। यह असुविधाजनक होगा और आप खुद को बेहतर जानने के लिए ध्यान केंद्रित करने में सक्षम नहीं होंगे।
    इमेज का शीर्षक है बेफ्रीम अ गाय चरण 2 बुलेट 2
  • इमेज का शीर्षक Befriend a Guy चरण 3
    3
    फिर से उससे बात करने के अवसरों की तलाश करें एक बार जब आप उसे बधाई दी, तो उसे छोड़ मत करो! आपको फिर से बात करने और अपने आप को थोड़ा और परिचय देने के अवसरों का पता लगाएं यदि आप अपनी कक्षाओं में से एक हैं और इसके बारे में बात करें या कुछ भी। यदि आप भाग्यशाली हैं, तो वे एमएसएन, एआईएम, स्काइप या ओओवू में फोन नंबर या उपयोगकर्ता नाम का उपयोग कर सकते हैं। संपर्क में रहो!
  • यदि वे एक ही कक्षा में हैं, तो उनके शिक्षक या कक्षा के बारे में बात करना बातचीत शुरू करने का एक आसान तरीका है। तब से, आप उसके बारे में कुछ और चीजें पा सकते हैं
    इमेज का शीर्षक है मित्र एक लड़का चरण 3 बुलेट 1
  • इमेज का शीर्षक है मित्र दो आदमी चरण 4
    4



    अपने कुछ दोस्तों के साथ मित्र बनाएं देखो वो कौन बात करता है साथ ही उन लोगों के साथ दोस्त बनाओ इससे दोनों दोस्तों के समूह के साथ बाहर जाने की संभावना बढ़ जाएगी और एक-दूसरे को जानना होगा। इसके अलावा, आप निश्चित रूप से इस तथ्य की सराहना करते हैं कि आप अपने दोस्तों के साथ बहुत दयालु हैं।
  • इमेज का शीर्षक Befriend a Guy चरण 5

    Video: शेखपुरा : प्रेमी युगल को फोन से हुई दोस्ती,शारीरिक संबंध बनाने के बाद प्रेमी ने शादी से किया इनकार,

    5
    अपने व्यक्तित्व पर ध्यान दें जैसे ही सभी लड़कियां अलग हैं, लड़के भी अलग हैं। कुछ लोग संवेदनशील हैं और देखभाल के साथ इलाज किया जाना चाहिए, कुछ जोर से और मजाक कर रहे हैं सुनिश्चित करें कि आप अपने नए दोस्त को वास्तविक व्यक्ति के रूप में देखते हैं, सिर्फ एक और आदमी नहीं उससे बात करो, अपने शौक और समस्याओं को जानें वह तुम्हारा कुछ भी साझा करता है
  • इमेज का शीर्षक Befriend a Guy चरण 6

    Video: किन्नर बनाने के लिए दोस्त का काट दिया प्राइवेट पार्ट, सन्न कर देगी आपबीती

    6
    कुछ शौक साझा करें क्या आप खेल पसंद करते हैं? आप कुछ स्पोर्टी का उल्लेख करें और इसे समय-समय पर दिखाएं। उसका अभिनय क्या है? एक अजीब क्षण में काम करने के लिए बेझिझक! आप क्या पसंद करते हैं और शायद उसके साथ एक समूह में शामिल होने में रुचि दिखाएं याद रखें कि एक शौक साझा करने के लिए, आपको जरूरी भी इसमें भाग लेने की ज़रूरत नहीं है। अपने स्वाद का आकलन करना पर्याप्त है
  • इमेज शीर्षक है बेफ्रीम अ गाय चरण 7

    Video: किसी भी अजनबी से बात कैसे शुरू करें? HOW TO TALK TO ANYONE YOU LIKE, SOCIAL SKILLS HINDI YEBOOK #35

    7
    उसे कुछ आंतरिक चुटकुले बताओ उनके बीच कुछ अजीब क्षण साझा करें और उन्हें एक आंतरिक मजाक की तरह बताएं यह आप दोनों का मनोरंजन करेगा और आपको महसूस करेगा कि आप गुप्त रख रहे हैं - यह हमेशा एक अच्छी बात है!
  • इमेज का शीर्षक Befriend a Guy चरण 8
    8
    अपनी दोस्ती का उन्नयन करो! एक बार जब आप उसे एक मित्र के रूप में जानते हैं, उसके साथ संपर्क में रहें एक दोस्ती लंबी अवधि के लिए है - शराब की तरह, यह समय के साथ परिपक्व होती है एक अच्छा दोस्त बनो!
  • युक्तियाँ

    • बहाना मत करो कि आप उन चीज़ों में रुचि रखते हैं, जिन्हें आप पसंद करते हैं, क्योंकि बाद में आपको उनके बारे में पूछा जा सकता है और आपको नहीं पता कि क्या कहना है! फिर, आप जान लेंगे कि आप उसे प्रभावित करने के लिए उसके साथ झूठ बोलते हैं। आपको हमेशा स्वयं होना चाहिए यदि आप नहीं चाहते हैं कि आप कौन हैं, तो यह सही नहीं है आपको किसी अन्य व्यक्ति के लिए होने का अपना तरीका बदलना नहीं चाहिए।
    • अगर वह शर्म महसूस करता है, तो उसे थोड़ी देर देने के लिए याद रखें शुरुआत में उसके लिए यह असहज हो सकता है, तो बस उसे आपके बारे में थोड़ी अधिक जानकारी दें और धीरे-धीरे आगे बढ़ें
    • इसे समय-समय पर थोड़ा सा स्थान देना याद रखें। कल्पना कीजिए कि वह आपके दोस्तों में से एक है और उस तरह उसका इलाज करती है। आपको हमेशा उसके लिए रहना चाहिए, लेकिन उसे आपको याद रखना चाहिए!
    • वार्तालाप करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन यहां कुछ ऐसे विषय हैं जिनके बारे में आप बात कर सकते हैं:

    • संगीत. यदि आप अपने आइपॉड सुनना देखते हैं, तो पूछें कि आप क्या सुन रहे हैं या आप किस तरह के कलाकार या शैली को पसंद करते हैं।
    • खेल. हर तरह से एक उत्कृष्ट विषय
    • कक्षाएं. शिक्षकों या सामान्य रूप में वर्ग के बारे में बात करें। मुझे आप के साथ कक्षा के बारे में अपनी राय साझा करें
    • अगली घटनाएं. क्या एक आगामी नृत्य, समापन या संगीत है? उससे पूछो कि वह जा रहा है!
    • एक बधाई. प्रशंसा एक महान मदद हो सकती है! यदि आप उसके बारे में कुछ पसंद करते हैं, तो अपने अंगूठे को उठाएं।

    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com