ekterya.com

लड़के का मित्र कैसे बनना चाहिये

आप यहां मिल चुके हैं क्योंकि आप किसी के साथ मित्र बनना चाहते हैं आकर्षक लड़का

, कम से कम अब, सही है? या आप शायद गलती से ही क्लिक कर सकते हैं किसी भी मामले में, यहां आपको पता चल जाएगा कि उस लड़के को कैसे बनाने के लिए जिसे आप पसंद करते हैं, वह आपका दोस्त हो।

चरणों

बियो फ्रेंड्स फॉर द गाइ यू की तरह चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
तुम्हें पसंद है एक दोस्त के दोस्त से मिलो यदि आपके पास एक दोस्त है, तो उसे पता है जब आप उसके साथ हैं तो आप उसके साथ बाहर जा सकते हैं अपने दोस्तों के समूह की गतिविधियों में शामिल होने की कोशिश करें, ताकि आप उससे बात कर सकें।
  • बियो फ्रेंड्स फॉर द गाइ यू की तरह चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    मुस्कुराओ और हर बार जब आप इसे देख "हैलो" कहें। थोड़ी देर के बाद, केवल एक "हैलो" से अधिक बातचीत शुरू करें, खासकर आपकी पसंदीदा चीज़ों के बारे में, जैसे खेल टीमों, शौक आदि। यह अच्छा होगा यदि यह कक्षाओं या लंचों में साझा होता है यदि आप व्यक्ति से उससे बात करने से बहुत डरते हैं, तो फेसबुक या माइस्पेस जैसे सामाजिक नेटवर्क के माध्यम से ऐसा करने की कोशिश करें बर्फ से तोड़ने का एक अच्छा तरीका होने के अलावा, इन नेटवर्कों में से किसी एक के माध्यम से आपसे बात करना आसान होगा, बस याद रखें कि केवल इंटरनेट के माध्यम से ही दोस्ती बनाए रखना मुश्किल है।
  • बियो फ्रेंड्स फॉर द गाइ यू की तरह चरण 3

    Video: बातूनी टॉम और मित्र - हर लड़की का सपना (कथांश 30) | Every Girl’s Dream (Episode 30)

    3
    झटके अक्सर इसे ज़्यादा नहीं करने के लिए सावधान रहें निश्चित रूप से आप निराश नहीं दिखना चाहते हैं या बहुत आक्रामक दिखते हैं। बस इसे देखो और इसके लिए आपको भी देखने की प्रतीक्षा करें जब ऐसा होता है, तो दूर देखो यह दिखाएगा कि आप रुचि रखते हैं। बहुत हँसते हैं!
  • बीवी फ्रेंड्स फॉर द गाइ यू की तरह चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    मुझे आपको नोटिस करें आप नहीं चाहते कि मैं आपको हमेशा अपने मित्र के रूप में देखूं। प्रशंसा करो और उसे छूने के कुछ तरीके ढूंढें।



  • बियो फ्रेंड्स फॉर द गाइ यू की तरह चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    ईमानदारी से रहें किसी को नहीं होने का बहाना न करें। लड़कों की तरह एक लड़की ईमानदार और नाटकीय नहीं है
  • Video: बातूनी टॉम और मित्र - जेटपैक निंजा (कथांश 33) | Jetpack Ninja (Episode 33)

    बियो फ्रेंड्स फॉर द गाइ यू अमेज लेज़ 6
    6
    एक अच्छा दोस्त बनें अपनी प्रेमिका बनने से पहले, आपको अपने रहस्य रखने में सक्षम होना चाहिए। उसे किसी और चीज को बताकर विश्वासघात मत करो जो वह आपको विश्वास में बताता है। मुझे आप पर भरोसा करें ताकि मैं आपके साथ सब कुछ के बारे में बात कर सकूं। इससे उसे आपकी प्रेमिका के लिए सामग्री के रूप में सोचना होगा।
  • बियो फ्रेंड्स फॉर द गाइ यू की तरह चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    कम से कम एक महीने के लिए दोस्त होने के बाद उन्हें छोड़ने के लिए आमंत्रित करें अगर वह नहीं कहते हैं, तो वे अभी भी दोस्त हो सकते हैं यदि वह हां कहते हैं, तो आपने यह किया है! लेकिन बस उसे पूछो जब आप सुनिश्चित हों कि वह आपको पसंद करती है! अन्यथा, यह गलत होगा! हालांकि, अगर आप अपनी नई दोस्ती से संतुष्ट हैं, तो आप एक समूह में बाहर जाने और निजी तौर पर उससे बात करने के तरीकों का सुझाव दे सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • जब मैं आपको अकेला छोड़ने के लिए कहता हूं, तो इसे व्यक्तिगत रूप से नहीं लेना चाहिए यह संभव है कि आपके पास एक कठिन दिन था, और यदि आप आग्रह करते हैं कि मैं आपको बताता हूं, तो आपको पीड़ित और गुदगुदी महसूस होगा।
    • यदि आप किसी और को पसंद करते हैं, तो इसे से बचने की कोशिश मत करो। न ही आप उसे बताते हैं कि आप जानते हैं कि उसे कोई दिलचस्पी नहीं है। यह उनकी दोस्ती को समाप्त कर सकता है। यदि वह खुश है, तो आपको उसके लिए खुश होना चाहिए।
    • उनका ध्यान प्राप्त करने के लिए बेहद बेताब नहीं हो पल आ जाएगा जब मैं आपको ध्यान देना शुरू करूँगा इसके अलावा, उस पर ध्यान न दें अगर यह पता चला है कि आप उन्हें पसंद नहीं करते हैं, तो आप वास्तव में चोट पहुंचा सकते हैं।
    • अपने आप को रहो यदि आप जिस तरह से पोशाक या अपने मेकअप के साथ असहज महसूस करते हैं, तो वह नोटिस करेगा और आप में दिलचस्पी नहीं रख सकते हैं, या उस व्यक्ति को पसंद कर सकते हैं जिसे आप दिखाते हैं।
    • अपनी सारी खामियों को उजागर न करें इसके बजाय, उस पर प्रकाश डालें, जिसे आप उसके बारे में पसंद करते हैं।
    • उसे मत बताना कि तुम उसे तुरंत प्यार करते हो लड़कियां जितनी जल्दी लड़कियों के रूप में परिपक्व नहीं होती यह उसके लिए बहुत अजीब हो सकता है और वह नहीं जानता कि वह आपके बारे में अभी तक कैसा महसूस करता है
    • उसे जल्द ही छोड़ने के लिए आमंत्रित न करें
    • मूर्ख मत मानें, बहुत हँसते हैं या अपने चारों ओर बहुत अजीब हो जाते हैं। नहीं! यह आपके अवसरों को बर्बाद कर सकता है! वह सोचेंगे कि आप एक खोखले सिर (या खाली) हैं!
    • उसे एक दिन में कई बार फोन न करें। मुझे फोन करते हैं और जब आप फोन का जवाब देते हैं तो बहुत उत्साहित नहीं लगते। यह आपको डराता है थोड़ी देर के लिए उत्साहित होने के बाद अपने आप को उत्साह दिखाएं, लेकिन प्यारा दिखने के लिए थोड़ा सा।
    • हमेशा उपलब्ध न हो अगर उसे पता चलता है कि वह आपको जितना बार चाहता है, वह आपको इस्तेमाल करेगा। इसके बजाय, अपने आप को मुश्किल बनाओ!

    चेतावनी

    • यदि आपकी प्रेमिका है, तो दूर रहें। यह संभव है कि वह ईर्ष्या हो जाती है। यदि आप उस लड़के के सामने उसके साथ लड़ते हैं, तो आप शर्मिंदा महसूस करेंगे क्योंकि यह सकारात्मक पक्ष देखने की कोशिश करता है, हालांकि यह हमेशा एक बुरा व्यक्ति नहीं होगा। अपनी प्रेमिका से बात करें और कम से कम उसके दोस्त बनने की कोशिश करें, तो आप बाद में जब आप उससे बात करेंगे तब आपको धमकी महसूस नहीं होगी। यदि यह कुख्यात है कि आपको इसे पसंद नहीं है, तो चिंता न करें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com