ekterya.com

अपने माता-पिता को यह जानने के बिना टैटू कैसे प्राप्त करें

जबकि टैटू अधिक से अधिक सामान्य होते हैं (अनुमानित 1 में 5 लोगों में कम से कम एक टैटू है), इसका अर्थ यह नहीं है कि आपकी माँ, पिता या महान दादी जोन आपको टैटू से सहमत हैं अपने माता-पिता से अपने टैटू को सफलतापूर्वक छिपाने के तरीके के सुझावों को पढ़ते रहें और अगर उन्हें पता चल जाए तो क्या करें।

चरणों

विधि 1
टैटू बनाओ

अपने माता-पिता के चरण 1 जानने के बिना एक टैटू प्राप्त करें
1
कुछ छोटे चुनें अब कोई मछली की पूरी मंगा बनाने का समय नहीं है। छिपाने के लिए एक छोटा टैटू बहुत आसान होगा, क्योंकि इसे कवर करने में कम समय लगेगा। यदि आपके माता-पिता आपको आश्चर्यचकित कर लेते हैं और आपके छोटे से टैटू नजर में होते हैं, तो आप इसे अपना हाथ भी रख सकते हैं ताकि वे उसे देख सकें। एक बड़े टैटू को छुपाने और उसका ध्यान रखना अधिक जटिल है।
  • एक छोटा टैटू बेहद विस्तृत नहीं होना चाहिए, क्योंकि पतली रेखा समय के साथ विस्तारित होती है और डिजाइन को धुंधला करती है। एक सरल और साहसी डिजाइन बेहतर होगा
  • दिल और तारों, तीर, पार, संगीत नोट्स, फूल, लंगर या पैरों के निशान की तरह आकार के बारे में सोचो। या यदि आप अपने गृहनगर के लिए बहुत गर्व है, तो भवनों के प्रोफ़ाइल का एक बहुत सरल और एकल-पंक्ति प्रतिनिधित्व मांगें।
  • यदि आपके माता-पिता को पता लगाना है या यदि आप उन्हें लंबे समय तक पढ़ाते हैं तो एक छोटे टैटू को स्वीकार करना आसान हो सकता है। यह हो सकता है "आइसब्रेकर" इससे आपके लिए बड़े टैटू पर जाना आसान हो जाता है
  • अपने माता-पिता के बिना चरण 2 के बारे में जानें टैटू प्राप्त करें
    2
    अपने टैटू कहीं छुपा या कवर करने के लिए आसान बनाओ। आपके शरीर पर बहुत कुछ जगहें हैं जो आपके माता-पिता को शायद ही कभी देखते हैं, और ये एक टैटू छिपाने के लिए बहुत अच्छी जगह हैं। जब आप एक अच्छी जगह के बारे में सोचते हैं तो मन में मौसम रखें: यदि आप अपने दिन पूरे गर्मियों में एक स्नान सूट में बिताते हैं, तो कंधे के पीछे आपके टैटू को हर किसी के लिए दिखाई देगा।
  • विचारधारा या स्थानों को छिपाने में आसान, कम होंठ के अंदरूनी हिस्से, कान के पीछे, पसलियों, टखने, पैर, कलाई के अंदर और पीछे
  • होंठ के अंदर और पैर और हाथों के नीचे के क्षेत्रों में शरीर के अन्य क्षेत्रों की तुलना में बहुत तेज़ हो सकता है क्योंकि ये क्षेत्र लगातार कोशिकाओं को बहा देते हैं और त्वचा को पुनर्जन्म करते हैं।
  • अपने माता पिता को जानने के चरण 3 के बारे में टैटू प्राप्त करें
    3
    सफेद स्याही की कोशिश करो यदि आपके पास पीली त्वचा है और कोई फर्क नहीं है, तो आप एक सफेद टैटू पर विचार करना चाह सकते हैं। ज्यामितीय पैटर्न विशेष रूप से सफेद रंग में आते हैं और सफेद रंग की स्याही अन्य रंगों की तुलना में कम ध्यान देने योग्य होती है।
  • यह जरूरी है कि आप टैटू प्राप्त करें जहां आपको कम से कम सूर्य के प्रकाश संभव मिलेगा। यहां तक ​​कि एक शक्तिशाली एसपीएफ़ के साथ, सूरज बस कुछ ही उठाया धक्कों और अपने महान टैटू की यादें छोड़ रहा है सफेद स्याही गायब कर सकते हैं।
  • अपने माता-पिता के चरण 4 जानने के बिना एक टैटू प्राप्त करें
    4

    Video: 2 - The King of the North and the Little Horn Antichrist Beast

    एक सम्मानजनक जगह पर जाएं आप के लिए चुनने के लिए परीक्षा हो सकती है एक बंदूक के बिना टैटू प्राप्त करें, खासकर यदि आप 18 वर्ष से कम हो, लेकिन उस धारणा पर पुनर्विचार करें। यहां तक ​​कि अगर आप सुइयों को बाँझते हैं, तो आप गंभीर संक्रमण होने का खतरा, त्वचा के संक्रमण से हेपेटाइटिस और एचआईवी को चलाते हैं। इसके अलावा, वे शायद ही कभी बहुत अच्छा लग रहा है अंत।
  • यदि आप अपने दोस्त के साथ एक लिंक स्थापित करना चाहते हैं, एक दूसरे को बंदूक के बिना टैटू नहीं करते (और संभावित रूप से एक स्टाफ संक्रमण का अनुबंध कर रहे हैं), लेकिन परिसर में एक साथ जाकर और एक दूसरे का समर्थन करते हुए टैटू करना।
  • ऑनलाइन स्टोर पर एक नज़र डालें और एक ऐसे कलाकार का चयन करें जिसे आप चाहते हैं कि आप किसकी शैली के साथ अपनी अवधारणा को फिट बैठते हैं।
  • नियुक्ति करने और कलाकार से बात करने के लिए जगह पर जाएं। जगह साफ और गंध साबुन और सफाई की आपूर्ति होना चाहिए। यदि नहीं, तो कहीं और जाएं
  • एक छोटा टैटू के लिए, आप इसे पिछले मोड़ के बिना कर सकते हैं, लेकिन सबसे अच्छा कलाकार आमतौर पर अग्रिम रूप से निर्धारित नियुक्तियों से भरा होता है।
  • विधि 2
    टैटू छुपाएं

    अपने माता-पिता के चरण 5 जानने के बिना एक टैटू प्राप्त करें
    1
    का पालन करें वास्तव में देखभाल निर्देश कलाकार का यदि आपको संक्रमण मिलता है, तो आपको अपने माता-पिता को बताना होगा क्योंकि आपको चिकित्सकीय उपचार की आवश्यकता हो सकती है। टैटू लेने के बाद की देखभाल में त्वचा को छूने या खरोंचना नहीं शामिल है, जो कि किसी भी मामले में आपके माता-पिता को संदेह कर सकता है।
    • अपनी नई टैटू इसे फिर से पट्टी करके छिपाने की कोशिश न करें। कलाकार ऐसा करने के तुरंत बाद टैटू को कवर करेगा और आपको बताएगा कि जब पट्टी को निकाला जाए एक पट्टी, कपड़ा या कुछ और के साथ इसे फिर से लपेटो मत
    • टैटू कम से कम दो सप्ताह के लिए पानी में डूबे हुए नहीं हो सकते हैं, इसलिए यदि आप तैमंस टीम का सदस्य हैं, तो प्रतियोगिता के मौसम से बाहर होने की उम्मीद है।
    • टैटू कर सकते हैं "पकना" कुछ दिनों के लिए, इसलिए ध्यान रखें कि आपके कपड़े में थोड़ा द्रव (पारदर्शी या आपके टैटू का रंग) अवशोषित हो सकता है। आप वैसे भी बैगी कपड़े पहनने की कोशिश करनी चाहिए, ताकि टैटू को वेंटिलेट और ठीक किया जा सके।
  • अपने माता-पिता को जानने के चरण 6 पर टैटू प्राप्त करें

    Video: WHAT HAPPENED TO KAYLA'S FACE? | We Are The Davises

    2



    मेकअप के साथ टैटू को कवर करें एक बार जब आपका टैटू पूरी तरह से चंगा हो जाए, तो आप इसे श्रृंगार के साथ छिपाने कर सकते हैं। इस विशिष्ट उद्देश्य के लिए एक उच्च गुणवत्ता मेकअप किया गया है और यह वास्तव में काम करता है। उनमें से कई पर्याप्त शक्तिशाली, पूरे दिन रहने के लिए अगर गलती से नहीं हटाया restriegas हैं और यहां तक ​​कि जलरोधक हो सकता है।
  • यदि आप जल्दी में हैं, तो आप टैटू को कवर करने के लिए सफेद चेहरे का रंग का उपयोग कर सकते हैं। टैटू के बारे में दो कोट लागू करें और उसके बाद आपकी त्वचा की तरल आधार रंग के साथ कवर (पेंट कोट के बीच सुखाने के लिए अनुमति देता है)। लाह का एक बिट छिड़काव जगह में रंग रख सकते हैं।
  • यदि आपका टैटू बहुत ही अंधेरा है या चमकीले रंग हैं, तो प्राइमर की एक परत भी खरीदें। यह टैटू के रंगों को बेअसर करेगा ताकि यह कवरेज के माध्यम से नहीं देखा जा सके।
  • अपने माता-पिता को जानने के चरण 7 के बारे में टैटू प्राप्त करें
    3
    इसे कपड़े और सामान के साथ छुपाएं यदि आप अपने टैटू को रणनीतिक रूप से स्थित करते हैं, तो इसे लंबे समय तक आस्तीन, एक मोटी घड़ी या एक ब्रेसलेट, बैंड-सहायता या अंगूठी के साथ छुपाना आसान होना चाहिए। बस अपने ढीले बाल पहनने से आपके कान के पीछे एक टैटू या आपकी गर्दन के पीछे कवर किया जा सकता है।
  • चरण 8 के बारे में जानें अपने माता-पिता के बिना एक टैटू प्राप्त करें
    4
    उदासीन रहें अगर टैटू का विषय उठाया जाए। उनके खिलाफ चौंका देने की कोशिश न करें जैसे कुछ कहो "वास्तव में, मुझे लगता है कि अगर अच्छा किया जाता है तो वे बहुत सुंदर हो सकते हैं"। आप यह भी सुझाव दे सकते हैं कि आप कुछ दिन बनने पर विचार करेंगे। यदि आप कहते हैं कि बिल्कुल कोई रास्ता नहीं है, तो आप एक मिलियन वर्षों में एक प्राप्त कर सकते हैं और फिर आपके माता-पिता आप को छुपाते हुए एक को देखते हैं, आप एक बड़ा झूठा जैसा दिखेंगे।
  • विधि 3
    स्पष्टीकरण दें यदि वे आपको पकड़ते हैं

    छवि 9 शीर्षक जानने के लिए अपने माता-पिता के बिना एक टैटू प्राप्त करें
    1
    दंडित होने की अपेक्षा करें उन्होंने आपको पकड़ लिया, इसलिए परिणाम से निपटने के लिए तैयार रहें। शिकायत, चिल्लाते हुए और बढ़ते हुए दृश्य आपके माता-पिता को साबित करने में मदद नहीं कर रहे हैं कि आप एक आवेगी बच्चे से ज्यादा हैं।
  • अपने माता-पिता के जानने के चरण 10 के बारे में टैटू प्राप्त करें

    Video: SCP-261 Pan-dimensional Vending Machine | Safe | Food / drink scp

    2
    टैटू छिपाने के लिए क्षमा मांगो झूठ बोलने में आप ने गलत किया है यह स्वीकार करते हुए परिपक्वता को दर्शाता है और यह संभावना है कि लंबे समय में आपके माता-पिता को यह पता चल जाएगा कि आप अपने शरीर के साथ क्या करना है इसके बारे में फैसला लेने के लिए पर्याप्त और पर्याप्त परिपक्व हैं। यह एक बंदूक के बिना गोदने से बचने का एक और अच्छा कारण है: अगर आप टैटू मिलते हैं और आपके माता-पिता को आपके स्वास्थ्य के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं होती है, तो आप बेहतर और सुरक्षित निर्णय लेते हैं।
  • यह उल्लेख करने के लिए कि आपका शरीर क्या है और आप जो चाहें कर सकते हैं, उस क्षण की गर्मी में अच्छी तरह से प्राप्त नहीं हो सकता है। यह एक वैध बिंदु है, लेकिन चीजें शांत हो जाने पर आपको यह करना चाहिए, और आप अपने फैसले के बारे में तर्कसंगत रूप से बात कर सकते हैं।
  • अपने माता-पिता को जानने के चरण 11 के बारे में जानें
    3
    आप को टैटू मिला क्यों एक सम्मोहक कारण आविष्कार एक तरह से यह एक मस्तिष्क है, लेकिन अगर आप कहते हैं कि आपके छोटे दिल टैटू आपको अपने मृत दादाजी की याद दिलाने के लिए है, तो आपके माता-पिता को थोड़ी सी नरम हो सकती है या यदि आपको क्रूसीफ़िक्स के टैटू मिलते हैं, तो उन्हें बताएं कि यह आपके विश्वास से जुड़ा है और यह आपको याद दिलाना है कि आपको एक अच्छा ईसाई होना चाहिए। या यह कि आपकी छाती टैटू आपको अपने आयरिश जड़ों में लंगर डालना है
  • यह सामान्य और प्रतीकात्मक टैटू के साथ सबसे अच्छा काम करता है जिसे आप सार्थक कुछ से आसानी से कनेक्ट कर सकते हैं।
  • चेतावनी

    • कानूनी तौर पर, कई जगहों पर आपको 18 साल का होना चाहिए ताकि आपके माता-पिता की अनुमति के बिना एक टैटू मिल सके।
    • यह कोई बहाना बनाने का उपयोग नहीं है, क्योंकि आपको टैटू मिला है क्योंकि "अगर आप ऐसा नहीं करते हैं, तो एक लड़की आपकी प्रेमिका होने वाली नहीं थी"। इसके साथ आप केवल असुरक्षा और व्यक्तित्व की कमी दिखाते हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com