ekterya.com

नेल पॉलिश के साथ एक अस्थायी टैटू कैसे करें

क्या आप एक टैटू प्राप्त करना चाहते हैं, लेकिन क्या आप खुद को स्थायी बनाने से पहले कुछ अस्थायी प्रयोग करना चाहते हैं? नेल पॉलिश टैटू आसान, मजेदार हैं और उन उत्पादों के साथ किया जा सकता है जो पहले से ही घर पर सुरक्षित हैं। तामचीनी छील आसानी से और बहुत कम रहता है, लेकिन यदि आप कुछ दिनों के लिए कुछ सरल और मजेदार तलाश रहे हैं तो तामचीनी सर्वश्रेष्ठ है।

चरणों

भाग 1
नेल पॉलिश के प्रभावों को समझें

नेल पॉलिश चरण 1 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
1
त्वचा पर इसका प्रभाव पता है कई प्रकार की नेल पॉलिश में विषाक्त पदार्थ होते हैं जो त्वचा पर समय की विस्तारित अवधि के लिए खतरनाक हो सकते हैं। कुछ ग्लेज़ "गैर विषैले" कहते हैं, लेकिन यह पाया गया है कि कभी-कभी यह सच नहीं है। लेबल के बिना नेल पॉलिश भी हैं, लेकिन इसमें विषाक्त पदार्थ नहीं होते हैं। आपकी त्वचा पर पॉलिश लगाने से पहले, हम सामग्री को पढ़ने की सलाह देते हैं ताकि आप देख सकें कि इसमें हानिकारक विषाक्त पदार्थ शामिल हैं या नहीं।
  • कुछ तत्व जिन्हें आप तामचीनी से बचना चाहिए: डीबूटील फेथलेट, टोल्यूनि और फॉर्मलाडीहाइड। हालांकि, इन उत्पादों का अल्पावधि जोखिम अपेक्षाकृत सुरक्षित है, क्योंकि वे कुछ सफाई उत्पादों में भी पाए जाते हैं, इसलिए बस सावधान रहें कि आप कितने तामचीनी को लागू करते हैं। यदि आप गर्भवती हैं, नेल पॉलिश के साथ टैटू प्राप्त नहीं करें।
  • तामचीनी ब्रांडों में उपरोक्त वर्णित विषाक्त पदार्थ शामिल नहीं हैं: रंगीन मदुक सुस्वादु, जोया, ओपीआई, कैली, ऐस्सी स्टार्टर पत्नी 596 और आउट द डोअर। ये निशान त्वचा के लिए सुरक्षित हैं, यहां तक ​​कि लंबे समय तक एक्सपोजर में भी।
  • नेल पॉलिश चरण 2 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    समझे कि यह जल्दी से खुली जाएगी एक और बात यह याद रखना है कि यदि आप तामचीनी के साथ एक टैटू बनाना चाहते हैं तो यह त्वचा से धीरे-धीरे बाहर नहीं आएगा। नेल पॉलिश शायद कोशिकाओं के निरंतर नुकसान की वजह से त्वचा से जल्दी से बाहर आ जाएगा। यदि आप एक टैटू की तलाश में हैं जो थोड़ी देर तक रहता है, तो हम नेल पॉलिश बनाने की सलाह नहीं देते हैं।
  • नेल पॉलिश चरण 3 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3
    अन्य विधियों को ध्यान में रखें तामचीनी टैटू बनाने के लिए कुछ वैकल्पिक और मजेदार तरीके हैं जो त्वचा पर अधिक या बेहतर रह सकते हैं। क्यों नहीं एक सुंदर बचपन टैटू की कोशिश करो? आम तौर पर वे उन्हें वेंडिंग मशीनों में बेचते हैं, यह एक महान मनोरंजक स्मृति भी हो सकती है। हिना भी एक बढ़िया विकल्प है, क्योंकि यह 1 से 3 सप्ताह तक रहता है और प्राकृतिक है यह त्वचा से भी मिट जाएगी, जो तामचीनी छीलने की तुलना में अधिक सौंदर्य हो सकता है
  • हेना टैटू अधिक महंगे हैं, खासकर अगर आप उन्हें निष्पक्ष, कार्निवल या अन्य घटना में करते हैं। आप इंटरनेट पर हेना किट खरीद सकते हैं, जिसका निवेश समय के साथ लाभदायक होगा।
  • आप टैटू कलम भी खरीद सकते हैं, जो विशेष रूप से टैटू बनाने के लिए और पिछले लंबे समय तक बनाए जाते हैं।
  • Video: Girls Fun Toys DIY LED GLITTER LAMP Kids Toy Unboxing How To Make Review

    भाग 2
    नेल पॉलिश के साथ एक टैटू बनाएं

    Video: Girls Fun Toys GEL A PEEL 3D Design Pens Kids DIY Jewelry Toy Unboxing Review

    नेल पॉलिश चरण 4 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    1
    अपने टैटू के लिए एक डिज़ाइन चुनें ऐसा करने से पहले, उस टैटू के प्रकार के बारे में सोचें जो आप चाहते हैं और वह जगह जहां आप चाहते हैं यदि आप अकेले ही ऐसा करने जा रहे हैं, तो हम आपको गुड़िया की तरह एक आसान जगह बनाने के लिए आसान बनाने की सलाह देते हैं। यदि कोई मित्र आपकी मदद करने वाला है, तो आप तक पहुंचने के लिए और अधिक कठिन जगह में एक अधिक जटिल एक प्राप्त कर सकते हैं।
  • नेल पॉलिश चरण 5 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    2
    टैटू प्रिंट करें या इसे की एक तस्वीर बनाएं यह ड्राइंग स्टैंसिल के रूप में काम करेगा, जिसका अर्थ है कि आपको अपने हाथों के डिजाइन के रूप में अंदर के हिस्से को काट देना होगा। इसलिए, आपको एक ड्राइंग या एक फ़ोटो का चयन करना होगा जो बिना जानकारी के बगैर अच्छा लग रहा है।
  • नेल पॉलिश चरण 6 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    3



    स्टेंसिल कट छपाई या कागज पर अपनी छवि खींचने के बाद, आपको किनारों को काट देना होगा, लेकिन ड्राइंग के अंदर। यह ड्राइंग रंग भरने के लिए उपयोगी हो सकता है और फिर रंगीन भाग को काट सकता है। इस प्रकार, आपके पास एक पेपर होगा जिसमें एक छवि काट दिया गया है जिसमें इसे अंदर काट दिया गया है।
  • यदि आप अपने टैटू को चित्रित करने या प्रिंट करने में दिलचस्पी नहीं रखते हैं, या अपने कलात्मक कौशल पर भरोसा नहीं करते हैं, तो आप शिल्प भंडार पर स्टेंसिल देख सकते हैं।
  • नेल पॉलिश चरण 7 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4

    Video: HUGE MYSTERY BOX OF FAN MAIL! | We Are The Davises

    स्टैंसिल रखो जहां आप अपना टैटू करना चाहते हैं। जब आपके टैटू के स्थान का चयन, स्टेंसिल तुम सिर्फ अपने शरीर में किया था रख दिया और यह टेप इतना है कि यह नहीं जाते हैं। आपको अपनी त्वचा को फैलाना होगा ताकि टैटू फैल न जाए और ऐसा करने के बाद विकृत हो जाए।
  • यदि आप शरीर के कुछ हिस्से पर एक टैटू प्राप्त करने जा रहे हैं जो खिंचाव नहीं करता है, उदाहरण के लिए, हाथ के अंदर, आप चिपकने वाली टेप के साथ स्टैंसिल को छड़ी कर सकते हैं ताकि यह कदम न हो। इस तरह आपके पास एक सटीक टैटू होगा
  • Video: Girls Fun Temporary Toy Tattoos For Kids Toys Unboxing Test Review

    नेल पॉलिश चरण 8 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    5
    स्टैंसिल टैटू के किनारे पर ट्रेस करें स्टैंसिल को हासिल करने के बाद, टैटू के किनारे को आकर्षित करने के लिए स्टेंसिल के अंदर एक पतली सीमा को खींचें। फिर, स्टैंसिल को हटा दें और किनारों पर जाएं ताकि किनार मोटा और साफ हो। यदि आप अपने ड्राइंग कौशल के बारे में चिंतित हैं, तो आप नेल पॉलिश पेन का उपयोग कर सकते हैं जो त्रुटिहीन लाइनों को ढूंढना आसान बना देगा।
  • नेल पॉलिश चरण 9 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    6
    टैटू भरें और इसे अंतिम विवरण दें। टैटू के किनारे बनाने के बाद, यह इसे भरने का समय होगा और इसे जैसे ही आप चाहें छोड़ दें। आप संपूर्ण टैटू के लिए एक ठोस रंग पॉलिश का उपयोग कर सकते हैं। यदि नहीं, तो आप कई नेल पॉलिश के बीच स्विच कर सकते हैं।
  • नेल पोलिश चरण 10 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    7
    टैटू सूखा या फिर से शुरू करें। यदि आप अपने टैटू के नतीजे को पसंद नहीं करते हैं, तो नेल पॉलिश का उपयोग करने का लाभ यह है कि इसे हटाने और इसे फिर से करना बहुत आसान है। बस एक कपास की गेंद पर एसीटोन लागू करें और टैटू बंद करें फिर से शुरू होने से पहले क्षेत्र सूखा।
  • नेल पॉलिश चरण 11 के साथ एक अस्थायी टैटू बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    8
    आँख छाया और नेल पॉलिश के साथ एक टैटू प्राप्त करें। आप एक समान टैटू बनाने के लिए इस विधि का उपयोग भी कर सकते हैं, लेकिन टैटू के मुख्य रंग के रूप में तामचीनी का उपयोग करने के बजाय, आप एक पारदर्शी तामचीनी के साथ किसी भी आंख के छायांकन को मिला सकते हैं, और उसके बाद इसे लागू करें जैसा हमने संकेत दिया है। इस तरह आप तामचीनी के मुकाबले अधिक साफ दिखेंगे, क्योंकि आंखों की छाया एक नरम नज़र से बाहर निकलती हैं।
  • वीडियो

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • टैटू के लिए ड्रा, फोटो या स्टैंसिल
    • नेल पॉलिश
    • नेत्र छाया
    • कैंची या एक सटीक चाकू `
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com