ekterya.com

पाठ संदेश द्वारा छोड़े जाने के लिए एक लड़के को कैसे आमंत्रित किया जाए

जब आप वास्तव में एक आदमी को पसंद करते हैं, पाठ संदेश भेजना उसे आमंत्रित करने का एक शानदार तरीका है और दोनों के लिए कम दबाव का मतलब है। यदि आप एक संदेश को पाठ संदेश से आमंत्रित करने का फैसला करते हैं, तो ऐसा करने के लिए अच्छे और बुरे तरीके हैं। उन्हें छोड़ने के लिए आमंत्रित करने से पहले कुछ समय के लिए पाठ संदेश भेजना अच्छा है इस प्रकार, आपके द्वारा लिखी गई सामग्री भी महत्वपूर्ण है, इसलिए अच्छा लिखने में कुछ समय दें।

चरणों

भाग 1
बातचीत शुरू करें

Video: "राम और लक्ष्मण"... में से कौन था सबसे श्रेष्ठ योद्धा ?

छवि शीर्षक से एक गायक आउट आउट टेक्स्ट चरण 1
1
एक ग्रीटिंग संदेश भेजें। उसे आमंत्रित करने से पहले बर्फ को तोड़ने का प्रयास करें बातचीत शुरू करने के लिए सरल ग्रीटिंग भेजें अगर आपने पहले उससे बात नहीं की है, तो उसे याद रखें कि आप कौन हैं और आप उससे कैसे मिले थे कहो कि आप उससे फिर से बात करने के लिए उत्साहित हैं अगर आपने पहले बात की है, तो आप इसे किसी अन्य समय में उसी तरीके से नमस्कार करेंगे।
  • लोग हमेशा पाठ संदेशों को तुरंत जवाब नहीं दे सकते, इसलिए, अगर यह पहला पाठ संदेश है और आप उन्हें जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो आप डरे हुए होंगे यदि आप जल्दी से जवाब नहीं देते हैं थोड़ी देर पहले बात करने से यह सुनिश्चित होता है कि आप अपने फोन पर ध्यान दे रहे हैं।
  • यदि वे पहले ही बात कर रहे हैं, तो एक बेहतर मौका है कि जब आप उन्हें जाने के लिए आमंत्रित करेंगे तो वे सकारात्मक जवाब देंगे यदि आप उसे बिना किसी संकेत के जाने के लिए निमंत्रित करते हैं, तो आप उन्हें आश्चर्यचकित करके ले सकते हैं और न कह सकते हैं।
  • उदाहरण के लिए, उसे एक पाठ संदेश भेजें जैसे "हाय जोस, मैं पैटी हूँ वह पार्टी पिछले सप्ताह के अंत में पागल थी मुझे खुशी है कि हम मिले हैं। " यह सरल है, लेकिन "हे, आप कैसे हैं?" जैसे एक पाठ संदेश भेजने से बहुत अधिक प्रभावशाली है
  • चित्र शीर्षक से एक गाए आउट आउट टेक्स्ट स्टेप 2
    2
    बातचीत में आपकी दिलचस्पी पर ध्यान दें। यह देखने के लिए थोड़ी देर के लिए पाठ संदेश भेजें कि बातचीत कैसे चल रही है। यदि आप लगातार आपको संक्षिप्त जवाब देते हैं या यदि आप इस बीच में बहुत समय लेते हैं, तो आपको खुद में दिलचस्पी नहीं हो सकती है आप सीधे उसे जाने के लिए आमंत्रित नहीं करना चाहते हैं, बिना किसी विचार के छोड़ने के लिए कि वह हाँ या नहीं कहेंगे
  • उसे तुरंत छोड़ने और उस बिंदु पर लंबे समय तक इंतजार करने के लिए आमंत्रित करें जहां बातचीत कम हो जाती है। यदि आप चार या पांच पाठ संदेशों को अच्छी तरह से जवाब देते हैं, तो इसे आगे बढ़ने और आमंत्रित करने के लिए इसे एक अच्छा संकेत के रूप में लें।
  • यहां तक ​​कि अगर वह कोई दिलचस्पी नहीं लेता है, तो उसे बहादुर होना ठीक है और उसे किसी भी तरह से आमंत्रित करें। संभवतः अस्वीकृति के लिए तैयार रहें
  • चित्र शीर्षक से एक गाए आउट आउट टेक्स्ट स्टेप 3
    3
    इश्कबाज और देखो कि वह कैसे प्रतिक्रिया करता है। जैसे ही आप पाठ संदेश भेजते हैं, एक मानक वार्तालाप के दौरान अन्य संदेशों की तुलना में संदेश भेजना प्रारंभ करें। यदि वह इश्कबाज़ी से प्रतिक्रिया करता है, तो यह एक अच्छा संकेत होगा कि उसे छोड़ने में रुचि हो सकती है। यदि आप अपनी छेड़छाड़ की अनदेखी करते हैं या यदि आप नकारात्मक तरीके से प्रतिक्रिया करते हैं, तो उसे जाने के लिए आमंत्रित न करें
  • उदाहरण के लिए, उसे एक पाठ संदेश भेजें जैसे "यह शर्म की बात है कि वह घर पर अकेली बैठी है मैं आपके आगे बगल में घुसता हूं। " अगर वह कहते हैं, "हम ऐसा कर सकते हैं," शायद वह आपको पसंद करता है
  • छवि शीर्षक से एक प्रश्न पूछें
    4
    उसे आमंत्रित करें यदि वह आपकी रुचि रखते हैं यदि वार्तालाप ठीक हो जाता है और आपके नुकीला का जवाब देता है, तो यह आपके मिशन के साथ आगे बढ़ने का समय है आप क्या कहते हैं, इसके बारे में ज्यादा चिंता न करें। टेक्स्ट संदेश लिखें, इसकी समीक्षा करें और बिना किसी हिचकिचाहट के भेज दें।
  • "पाओलो की तरह कुछ कहो, मैं तुम्हें पसंद करता हूं। क्या आप मेरे साथ इस सप्ताह के अंत में नियुक्ति करने में रुचि रखते हैं? "
  • भाग 2
    संदेश को विस्तृत करें

    चित्र शीर्षक से एक गाए आउट ओवर टेक्स्ट चरण 5
    1
    पाठ संदेश को सरल रखें जब आप किसी को पसंद करते हैं, तो आप क्या कहने जा रहे हैं, इसके बारे में बहुत सोचना आसान है। यदि आप एक लंबा संदेश लिखते हैं और इसे बीच में जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो आप अपना प्रश्न नहीं देख सकते। इसे संक्षिप्त रखें और सीधे रहें उसे एक पाठ संदेश भेजें जिसमें आप केवल उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करते हैं
    • "मैं इस सप्ताह के अंत में क्या कर सकता था, इस बारे में सोच रहा था क्योंकि मुझे हर समय घर पर रहने के लिए ऊब होने लगता है। क्या आप छोड़ना चाहते हैं? मुझे पता है कि ऐसा करने के लिए बहुत कुछ नहीं है, लेकिन मैंने सोचा कि हम एक साथ मजा कर सकते हैं। वैसे भी, मुझे यकीन नहीं है ... "
    • हो सकता है कि आप स्कूल से बाहर लड़के को आमंत्रित करना चाहते हैं। एक किशोरी की तुलना में एक सरल पाठ संदेश का जवाब देने की संभावना अधिक है जिसमें आप बहुत कुछ पीछे हटाना चाहते हैं उसे एक संदेश भेजें जैसे "क्या आप इस सप्ताह के अंत में जाना चाहते हैं?"
    • यदि आप किसी सह-कार्यकर्ता को आमंत्रित करना चाहते हैं, तो कुछ कहें "काम पर व्यक्तिगत रूप से बात करने के लिए हमारे पास कभी बहुत समय नहीं है क्या आप कल चले जाने पर ड्रिंक लेना चाहते हैं? "
  • छवि शीर्षक से एक प्रश्न पूछें आउट आउट पाठ चरण 6



    2

    Video: बेगा आवोनी माजीसा - Majisa Bhatiyani Navratri Song 2018 | Rakesh Prajapati | Rajasthani Bhakti Song

    सीधे उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित करें हो सकता है कि आप शाखाओं से बाहर निकल जाएं या आप इस बात का उल्लेख करें कि आप एक अस्पष्ट तरीके से छोड़ना चाहते हैं, जिसे आप अनदेखा कर सकते हैं। जब आप उसे एक पाठ संदेश भेजते हैं, तो उसे बताएं कि आप उसके साथ बाहर जाना चाहते हैं और उससे पूछें कि क्या वह रुचि लेगा। यह महत्वपूर्ण है कि आप जानते हैं कि आप उसे छोड़ने के लिए आमंत्रित कर रहे हैं
  • उदाहरण के लिए, ऐसा कुछ मत कहो जैसे "मेरे पास हाल ही में कई तिथियां नहीं थीं और ऐसा लगता है कि आप या तो नहीं करते हैं शायद हम एक साथ कुछ कर सकते हैं। यह महान हो सकता है। " "क्या आप डेटिंग में रूचि रखते हैं?"
  • यह विशेष रूप से महत्वपूर्ण है जब आप एक लड़के को आमंत्रित करते हैं, जिनके साथ आप पहले से ही दोस्ती करते हैं। यह महत्वपूर्ण है कि आप सुनिश्चित करें कि आप जानते हैं कि आप रोमांटिक रूप से बाहर निकलना चाहते हैं कुछ कहो "मुझे पता है कि हम एक साथ बहुत समय बिताए हैं, क्या आप मेरे साथ अरियाना की पार्टी में जाना चाहते हैं?"
  • चित्र शीर्षक से एक गाए आउट आउट पाठ चरण 7
    3
    उसे कुछ खास करने के लिए आमंत्रित करें जब आप किसी को जाने के लिए आमंत्रित करते हैं, तो यह कहना बहुत प्रभावी नहीं है कि "क्या आप कुछ समय से निकल जाना चाहते हैं?" चूंकि इसमें कोई विशेष समयरेखा या गतिविधि नहीं है। कुछ अच्छी तरह से सोचें कि वे एक साथ क्या कर सकते हैं और उन्हें ऐसा करने के लिए आमंत्रित कर सकते हैं। यह कुछ मौकों का भी ऑफर करता है जो आपके लिए अच्छी तरह काम करेंगे।
  • उदाहरण के लिए, उसे एक पार्टी के बारे में बताएं जिसमें आप सप्ताहांत के दौरान भाग लेंगे और उससे पूछें कि क्या वह आपके साथ जाना चाहता है। उससे पूछें कि क्या वह बुधवार को अपने घर के पास नए इतालवी रेस्तरां में जाना चाहता है।
  • संभावनाएं अनंत हैं और मैं आपको जो सुझाव देता हूं उसके लिए कोई नहीं कह सकता। उसे विशिष्ट रूप से कुछ करने के लिए कहने से सामान्य रूप से "उसे आमंत्रित करना" से बेहतर होता है
  • यह महत्वपूर्ण है जब आप एक ऐसे व्यक्ति को आमंत्रित करते हैं जिसे आप मिले थे। आपको विशिष्ट योजना बनाने के लिए कहने से आपको यह पता चलता है कि आप किसी नियुक्ति के दौरान क्या करना चाहते हैं। "मैं एक बड़ा वॉलीबॉल प्रशंसक हूं और इस सप्ताह के खेल के लिए मेरे पास टिकट हैं। क्या आप मेरी तिथि बनना चाहते हैं? "
  • चित्र शीर्षक से एक गाए आउट आउट पाठ चरण 8

    Video: श्री कृष्ण भगवान जब गोकुल छोड़कर मथुरा जाते हैं तब राधा का रो रो कर बुरा हाल हो जाता है/like & shere

    4
    उचित व्याकरण और पूर्ण वाक्यों का उपयोग करें यहां तक ​​कि स्मार्टफोन के साथ, लोगों को शब्दों को संक्षिप्त करने और समझने में कठिनाई शब्दसंग्रह का उपयोग करना आम बात है। जब आप एक लड़के को बाहर बुलाते हैं, तो वाक्यों को पूरा वाक्य लिखना सुनिश्चित करें। कुछ ऐसी चीज देखने के लिए मोहभंग है जो भ्रमित होकर बकवास करता है।
  • उदाहरण के लिए, "ऐ" जैसे पाठ संदेश न भेजें, अगर हम इससे बाहर निकल सकते हैं क्या आप जाना चाहते हैं? " वह लिखते हैं "मैं सोच रहा था कि हम कल छोड़ सकते हैं क्या आप उपलब्ध होंगे? "
  • यह सुनिश्चित करने के लिए सबमिट करें बटन सबमिट करने से पहले पाठ को अच्छी तरह से जांचें कि आपने गलती से वर्तनी की गलतियों को नहीं बनाया है स्वचालित सुधार एक संदेश को भ्रमित कर सकता है अगर आप इसे भेजने से पहले इसकी समीक्षा नहीं करते हैं
  • भाग 3
    आपकी प्रतिक्रिया की प्रतीक्षा करें

    छवि शीर्षक से एक प्रश्न पूछें
    1
    उसे जवाब देने के लिए समय दें पाठ संदेश भेजना हमेशा सख्त अनुसूची पर नहीं होता, जो अच्छा या बुरा हो सकता है एक बार जब आप उसे आमंत्रित करते हैं, तो मुझे आपको एक पाठ संदेश भेजने की प्रतीक्षा करें। यदि आप एक और संदेश बनाना शुरू करते हैं जिसमें आप माफी मांगते हैं या पूछते हैं कि आप इसके बारे में सोच रहे हैं, तो उसे भेजें न भेजें। धीरज रखो और सोचने और आपको एक उत्तर भेजने के लिए अपना समय दें।
    • यदि आप थोड़ी देर के लिए बात कर रहे हैं और आप तुरंत जवाब नहीं देते हैं, तो यह न कहने का आपका तरीका हो सकता है - हालांकि, तुरंत इसे ग्रहण न करें
  • चित्र शीर्षक से एक गाए आउट आउट टेक्स्ट पर चरण 10
    2
    जब आप उसके बारे में सुनने के लिए इंतजार करते हैं तो ध्यान रखें यदि आप उसे तुरंत जाने के लिए आमंत्रित करने से तुरंत जवाब नहीं देते हैं, डरना शुरू न करें जब आप प्रतीक्षा करते हैं, तब कुछ करने के लिए जाएं अपने फोन को देखकर या इसे हर 2 मिनट में देखकर आप पागल हो जाएंगे। घंटी रखो और अपने दिमाग पर कब्जा करने के लिए कुछ खोजें।
  • दौड़ के लिए जाओ, एक शॉवर ले लो, नेटफ्लिक्स को चालू करें, एक पुस्तक ले लो या एक शौक में संलग्न करें। जब तक आप अपना मन रखने के लिए कुछ पा लेते हैं, तब तक आप बेहतर होंगे
  • चित्र शीर्षक से एक गाए आउट आउट पाठ चरण 11
    3
    अगर आप उससे समाचार प्राप्त नहीं करते हैं, तो उससे संपर्क करें। कभी-कभी लोग पाठ संदेश या फोन का जवाब नहीं देते हैं और टेक्स्ट संदेश उनके गंतव्य तक नहीं पहुंचते हैं। यदि आपने थोड़ी देर प्रतीक्षा की है, तो यह सुनिश्चित करने के लिए ठीक है कि आपने अपना संदेश प्राप्त किया है।
  • कोई सटीक समय नहीं है जिसमें आपको एक पाठ संदेश फिर से भेजना चाहिए। ज्यादातर समय, अगर आपने एक दिन में उसके बारे में नहीं सुना है, तो उससे सलाह लेने के लिए उसे एक और पाठ संदेश भेजने के लिए ठीक है।
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com