ekterya.com

रोरी गिलमोर की तरह कैसा लग रहा है

क्या आपने कभी देखा है कि मजेदार, बुद्धिमान और मिठाई रोरी गिलमोर हिट शो "गिलमोर गर्ल्स" पर हैं? "गिलमोर गर्ल्स" से रोरी गिलमोर के रूप में देखने के लिए, इन सरल चरणों का पालन करें:

चरणों

रिक्शा की तरह रोरी गिलमोर चरण 1 का शीर्षक चित्र
1
नीले संपर्क लेंस प्राप्त करें नीली आँखें रोरी की सबसे प्रमुख विशेषता हैं हालांकि, यह एक दायित्व नहीं है।
  • छवि की तरह लग रहे रोरी गिलमोर चरण 2
    2
    टिंट अपने बाल भूरे रंग के भूरे रंग के बाल आपको गंभीर और परिपक्व दिखते हैं, और आप बहुत आकर्षक नहीं लगेंगे, रोरी कुछ ऐसा ही है जो कि इसके लिए जाना जाता है।
  • छवि की तरह दिखें रोरी गिलमोर चरण 3
    3
    थोड़ा श्रृंगार का उपयोग करें रोरी वास्तव में बहुत मेकअप का उपयोग नहीं करती है, लेकिन अगर वह करती है, तो वह उसे प्राकृतिक और रोशनी बनाएगी। रंग के साथ एक हल्के गुलाबी लाल और मॉइस्चराइजिंग क्रीम, सभी की जरूरत है। उसकी शैली का पालन करें
  • Video: मैं रोरी गिलमोर ग्रोइंग अप बनना चाहता था। देखना "गिलमोर गर्ल्स" अब, मैं चापलूसी।

    रिक्शा की तरह रोरी गिलमोर चरण 4 का शीर्षक चित्र
    4
    साफ और साफ होने की कोशिश करें यदि आप कर सकते हैं दिमाग और सुंदरता है, लेकिन बहुत कठिन प्रयास न करें, क्योंकि रोरी सुंदर है लेकिन उसकी उपस्थिति से ग्रस्त नहीं है वह हमेशा उसकी उपस्थिति साफ और साफ रखती है।
  • छापे की तरह रोरि गिलमोर चरण 5 का शीर्षक चित्र
    5
    फैशन और स्त्री में पोशाक, लेकिन एक रूढ़िवादी दृष्टिकोण के साथ। एक भौतिकवादी मत बनो, रोरी वास्तव में सबसे महंगे कपड़ों को ध्यान में नहीं मानती। इसकी एक क्लासिक शैली है, जो निश्चित रूप से खो जाएगी यदि वह केवल डिजाइनर साइटों पर खरीदारी करना शुरू कर दे। सप्ताहांत के लिए सादा रंग का कपड़े, बटन डाउन शर्ट, पैंट और कुछ फैशनेबल शर्ट खरीदें रचनात्मक लेकिन रूढ़िवादी रहें कई उपसाधन पर मत डालें, लेकिन इसे एक नरम स्पर्श देने के लिए कुछ अलग जोड़ें। उदाहरण के लिए, रोरी अपनी सरल शैली के लिए अद्वितीय कुछ जोड़ने के लिए, स्कार्फ और लेगिंग / स्टॉकिंग्स जोड़ देगा।
  • 6



    इसके कुछ विशेषताओं को अपनाना यह रोरी गिलमोर, या उसका रवैया देखने का पूरा हो सकता है
  • सर्वोत्तम ग्रेड प्राप्त करें, या कम से कम सबसे अच्छा ग्रेड आप कर सकते हैं। रोरी अकादमिक रूप से सफल है वह बहुत बुद्धिमान भी है और कभी नहीं वह अपने ग्रेड नीचे जाने देना होगा काम करने के लिए उत्कृष्ट अध्ययन वाला है यदि संभव हो तो, एक विशेष निजी स्कूल के लिए साइन अप करें, यह आवश्यक नहीं है लेकिन यह मदद करेगा।
    छवि की तरह देखो रोरी गिलमोर चरण 6 बुलेट 1
  • व्यवस्थित और समयबद्ध रहें
    छड़ी की तरह रोरी गिलमोर चरण 6 बुलेट 2 शीर्षक वाली छवि
  • लघु और दीर्घकालिक दोनों के लिए लक्ष्य निर्धारित करें: दैनिक, साप्ताहिक, मासिक आदि।
    इमेज शीर्षक देखें रोरी गिलमोर चरण 6 बुलेट 3
  • ड्राइव करने के लिए जानें रोरी अपनी कार को चलाने के लिए पसंद करती है, जो उसकी आजादी को मजबूत करती है
    इमेज शीर्षक देखें रोरी गिलमोर चरण 6 बुलेट 4
  • प्रति सप्ताह एक साहित्यिक कार्य पढ़ें यदि आप उपन्यासों को पढ़ने के लिए चुनते हैं जो कि अधिक जटिल हैं और / या अधिक व्यापक हैं और आपके पास एक व्यस्त कार्यक्रम है, तो एक महीने में पढ़ना एक अच्छा विचार है इसके अलावा एक सरल और सुखद पुस्तक है जिसके साथ आप पढ़ना वैकल्पिक कर सकते हैं, अगर आपको अधिक कठिन किताब से ब्रेक की आवश्यकता हो। रोरी कई क्लासिक्स पढ़ने के लिए जाते हैं, इस कार्यक्रम के कुछ उदाहरण हैं: द आर्ट ऑफ वॉर (एक अपेक्षाकृत कम लम्बाई, वैसे) और मोबी डिक। वह रूसी लेखकों को चुनने के एक चरण में भी हैं। लेकिन कुछ सामग्री के साथ कोई पुस्तक पर्याप्त है

    Video: गिलमोर गर्ल्स - डिप्लोमा di रोरी।

    छापे की तरह रोरी गिलमोर चरण 6 बुलेट 5 शीर्षक वाली छवि
  • व्यस्त रहना, स्वयं सेवा, काम करना, फिल्में देखना और अपने परिवार और दोस्तों के साथ समय व्यतीत करना।
    छापे की तरह रोरी गिलमोर चरण 6 बुलेट 6 शीर्षक वाली छवि
  • कॉफी पी लो रात में डिकैफ़िनेटेड बेबी अगर आपको कॉफी पसंद नहीं है, तो आप चाय की चाय या हरी चाय की कोशिश करें जब आप अपनी स्थानीय कॉफी शॉप पर जाएं। (वास्तव में, एलेक्सिस ब्लेडेल, अभिनेत्री जो रोरी का किरदार निभाती हैं वह कॉफी की इतनी थका है कि वह अब केवल चाय पीती है।)
    छापे की तरह रोरी गिलमोर चरण 6 बुलेट 7 शीर्षक वाली छवि
  • अपने लेबल को सही करें रोरी में अच्छा व्यवहार है अशिष्टताएं और शब्दजाल कहने से बचें
    छापे की तरह रोरी गिलमोर चरण 6 बुलेट 8 शीर्षक वाली छवि
  • कई सूचियां बनाएं रोरी हमेशा सूचियों को लिखते हैं, वह भी "पेशेवर और विपक्ष" की उनकी उत्कृष्ट सूची बनाता है, जो उन्हें निर्णय लेने में मदद करता है (उदाहरण के लिए, जब उन्होंने हार्वर्ड, येल और प्रिंसटन के बीच अपनी पसंद की थी)।
    लुक वीरी रोरी गिलमोर चरण 6 बुलेट 9 शीर्षक वाली छवि
  • सरल बनें और अच्छे मूड को रखें। या तो आपको रोरी के समान हास्य की भावना है या नहीं, इसलिए यदि आपके पास स्वाभाविक रूप से कोई मजाकिया या सूखा मूड नहीं है, तो कोशिश न करें आप मूर्खतापूर्ण लग सकते हैं, जैसे आप नहीं जानते कि आप किस बारे में बात कर रहे हैं हालांकि, आप गिलमोर गर्ल की तरह बात कर सकते हैं।
    लुक वीरी रोरी गिलमोर चरण 6 बुलेट 10 शीर्षक वाली छवि
  • बहुत कुछ पढ़ें - सभी प्रकार की किताबें यह अनिवार्य है क्योंकि यह उसका पसंदीदा मनोरंजन है और वह बहुत समय व्यतीत करता है।
    इमेज का शीर्षक है, जैसे कि रोरी गिलमोर, चरण 6 बुलेट 11
  • हर किसी के लिए अच्छा होगा
    छापे की तरह रोरी गिलमोर चरण 6 बुललेट 12 शीर्षक वाली छवि
  • युक्तियाँ

    • पुस्तकों की एक सूची बनाएं जिन्हें आप पढ़ना चाहते हैं और आप देखना चाहते हैं। लचीला हो और विभिन्न चीजों के लिए खुला खुद को क्लासिक किताबों और फिल्मों से परिचित करने की कोशिश करें, जो ऑड्रे हेपबर्न फिल्मों जैसे उनकी महानता के लिए प्रसिद्ध हैं

    चेतावनी

    • हर किसी के पास रोरी के चयापचय नहीं है, इसलिए खाने की कोशिश न करें जैसे वह आमतौर पर करता है।
    • रोरी आमतौर पर बच्चों के बारे में चिंता नहीं करती। इसलिए यदि आप कई अलग-अलग लोगों के साथ बाहर जाना चाहते हैं, तो आगे बढ़ें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com