ekterya.com

स्कूल में सुंदर दिखने के लिए

चाहे स्कूल या स्कूल वर्ष के बीच का पहला दिन हो, अपने आप को स्कूल में सुंदर देखकर आप अधिक आत्मविश्वास और अधिक निवर्तमान महसूस कर सकें। चिंता मत करो इसका मतलब यह नहीं है कि आपको विद्यालय में बहुत सुंदर दिखना है। आप किसी भी श्रृंगार या श्रृंगार का उपयोग नहीं कर सकते जो कि एक बनाने में बहुत कम है प्राकृतिक देखो एक सुंदर केश विन्यास चुनें, इसे गर्व के साथ पहनें और अपने आप में सुरक्षा को दिखाएं!

चरणों

विधि 1
एक चुनें प्राकृतिक देखो

देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-1.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 1.jpeg
1
अपना चेहरा धो लें यह अत्यंत महत्वपूर्ण है यदि आप मुँहासे से ग्रस्त हैं। एक हल्के cleanser के साथ शुरू करो और त्वचा पर धीरे से रगड़ो। गर्म पानी के साथ कुल्ला और एक माईक्रोफैकर कपड़े के साथ अपना चेहरा सूखा।
  • अपना चेहरा 2 या 3 बार एक दिन धो लें, खासकर अगर आपकी त्वचा तेलयुक्त है अपना चेहरा धोने से, आप अतिरिक्त तेल और मृत त्वचा कोशिकाओं को समाप्त कर देंगे, आपकी त्वचा को फिर से जीवंत लगने में मदद करें।
  • देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-2.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 2.jpeg
    2
    हम्केट और सनस्क्रीन लागू करने के लिए मत भूलना आपके चेहरे को धोने के ठीक बाद, आपको मॉइस्चराइजिंग लोशन लागू करना चाहिए। आपकी त्वचा तेलयुक्त होने पर तेल रखने वाले मॉइस्चराइजर्स का उपयोग न करें लोशन आपकी त्वचा में नमी को ठीक करने में मदद करेगा, जिससे यह हाइड्रेटेड दिखता है।
  • आपको लगभग 30 एफपीएस के साथ हमेशा एक सनस्क्रीन लागू करना चाहिए आप सनस्क्रीन के साथ मॉइस्चराइज़र पा सकते हैं ये उत्पाद आपको बाद में सूरज की क्षति और झुर्रियों को रोकने में मदद करेंगे।
  • देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-3.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 3.jpeg
    3
    होंठ बाम या मॉइस्चराइज़र का प्रयोग करें। यहां तक ​​कि अगर आप एक दिखाओ पूरी तरह से प्राकृतिक देखो, आपको अपने होंठ हाइड्रेटेड रखना होगा एक होंठ बाम या एक पारदर्शी चमक का उपयोग करने पर विचार करें यद्यपि वे जरूरी नहीं कि वर्णक या रंग होते हैं, वे अपने होंठों को चिकनी और स्वस्थ दिखेंगे।
  • देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-4.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक में सुंदर दिखते स्कूल स्टेप 4.jpeg
    4
    इसमें किसी अपूर्णता को शामिल किया गया है यद्यपि आप नींव या श्रृंगार के साथ अपने पूरे चेहरे को कवर नहीं करना चाहें, हो सकता है कि आपके पास कुछ पंप या खामियां हों, जिन्हें आप कवर करना चाहते हैं। मुर्गा या खामियों पर कॉस्मेटिक आधार या छिपाना का उपयोग करें फिर, अपनी उंगली से, अपने आसपास के क्षेत्र में उन्हें ध्यान से डालें।
  • किसी लाल बेस कॉस्मेटिक पेंसलेर का उपयोग करने के लिए pimples या खामियों को कवर नहीं करते हैं, क्योंकि यह उन्हें कवर करने के लिए कठिन होगा। इसके बजाय, रेडडेंस वाले क्षेत्रों का विरोध करने के लिए एक हरे रंग के आधार वाला आधार देखें।
  • विधि 2
    मेकअप

    देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-5.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 5.jpeg
    1
    इसे सरल रखें यदि आप स्कूल जाने के लिए श्रृंगार को लागू करने का निर्णय लेते हैं, तो आप इसे जल्दी से करना चाहते हैं और एक से चिपकना चाहते हैं प्राकृतिक देखो एक ताजा धुंधला चेहरा से शुरू करें और अपनी त्वचा का रंग निकालने के लिए एक हल्का आधार या एक रंगीन मॉइस्चराइजर लागू करें।
    • बहुत भारी श्रृंगार का प्रयोग न करें, क्योंकि झुर्रियों और क्रीज पूरे दिन पूरे हो सकते हैं। इसके बजाय, एक हल्के मेकअप पर चिपकाएं, थोड़ा सा पाउडर का उपयोग करें।
  • देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-6.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज का शीर्षक शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल 6.jpeg
    2
    ब्लश लागू करें एक हल्का गुलाबी या आड़ू रंग का ब्लश चुनें, जो आपकी त्वचा के रंग में सर्वश्रेष्ठ दिखता है, और यह गालाबों पर लागू होता है
  • अभ्यास करने के बाद अपनी गाल के रंग से मेल खाए हुए लाल रंग की तलाश करें
  • देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-7.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 7.jpeg
    3
    अपनी आँखों पर ध्यान लगाओ बस अपने आइब्रो को अपनी प्राकृतिक रेखा को आकर्षित करने के लिए भरें फिर, एक तटस्थ या प्राकृतिक रंग के रंगों को लागू करें यदि आप आइलिनर का उपयोग करने का निर्णय लेते हैं, तो आपकी त्वचा के रंग के साथ काम करने के आधार पर, भूरा, नौसेना नीला या गुलाबी सोने का चयन करें। काली आइलिनर स्कूल के लिए बहुत मजबूत हो सकता है। थोड़ी मस्करा के साथ अपनी मेकअप पर अपनी मेकअप समाप्त करें
  • अंधेरे या धातु की छाया का उपयोग न करें, क्योंकि रात के लिए या सप्ताहांत के लिए बेहतर है।
  • देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-8.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्कूली चरण 8.jpeg पर सुंदर दिखने वाली छवि शीर्षक
    4
    एक अच्छा चमक या लिपस्टिक का उपयोग करें यदि आप एक सरल और अधिक प्राकृतिक रंग का उपयोग करना चाहते हैं, तो आड़ू या गुलाबी होंठ चमक चुनें कि आप पूरे दिन फिर से आसानी से आवेदन कर सकते हैं। आप एक अधिक जीवंत रंग लिपस्टिक भी चुन सकते हैं, लेकिन कुछ बहुत ही अंधेरे का चयन न करें। छुट्टियों या सप्ताहांत के लिए अंधेरे और धातु रंगों को बचाएं
  • विधि 3
    अपना रिफ्रेश करें दिन भर देखो

    देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-9.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 9.jpeg



    1
    अपने चेहरे से तेल निकालें यहां तक ​​कि अगर आप एक नए सिरे से धोया चेहरे से शुरू करते हैं और बहुत कम बनाते हैं, तो तेल आपके चेहरे पर जमा हो जाएगा, जिससे दिन के अंत में यह चमक जाएगी। चमक को कम से कम रखने के लिए, अपने बैग या लॉकर में कुछ ब्लोटिंग पेपर रखें। अतिरिक्त तेल को हटाने के लिए अपने चेहरे पर सावधानी से उनका इस्तेमाल करने के लिए कुछ समय निकालें।
    • ज्यादातर मसौदा कागज़ात आपके श्रृंगार को बरकरार छोड़ने के लिए किया जाता है।
  • देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-10.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 10.jpeg
    2
    एक स्प्रेयर या चेहरे का मॉइस्चराइज़र दें यदि आप मेकअप लागू नहीं करने का निर्णय लेते हैं, तो शायद आप अपनी त्वचा को दिन के मध्य में हल्का करना चाहते हैं। बस एक चेहरे का स्प्रेयर का उपयोग आपकी त्वचा को हाइड्रेट करने के लिए या आपके चेहरे को थोड़ा चमक देने के लिए एक मॉइस्चराइज़र लागू करें।
  • कुछ चेहरे स्प्रे जीवाणुरोधी होते हैं, इसलिए वे मुँहासे से लड़ने में आपकी सहायता कर सकते हैं।
  • देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-11.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 11.jpeg
    3
    एक कॉस्मेटिक बार सुधारक का उपयोग करने पर विचार करें बार में कई कॉस्मेटिक सुधारक एक बहुआयामी कवरेज प्रदान करते हैं, ताकि आप आंखों, होंठों और गालों पर उनका उपयोग कर सकें: केवल एक ही उत्पाद के साथ।
  • देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-12.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    इमेज शीर्षक में देखो सुंदर स्कूल में कदम 12.jpeg
    4
    पेंसिल या होंठ चमक के साथ अपने होंठ स्पर्श करें चमक या लिपस्टिक अक्सर बाहर आने वाली पहली चीजों में से एक है, इसलिए आपको पूरे दिन इसे फिर से लागू करना चाहिए। यदि आपके पास कम समय है, तो अपने बैग में एक दर्पण ले लो और जब आप अगली कक्षा में जाते हैं तो उसे लागू करें।
  • देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-13.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल में 13.jpeg

    Video: सुंदर दिखने के लिए हीरोइन भी इस्तेमाल करती हैं ये नुस्खा || Ayurved Samadhan ||

    5
    मस्करा को फिर से लागू न करें मस्करा की दूसरी परत डालने से पहले दो बार सोचो इसे रिचार्ज करना शुरू कर दिया जाएगा और बंद कर दिया जाएगा। इसके बजाय, स्पष्ट मस्कारा की एक परत डाल दीजिए, जो आपके झपकी को अधिक वजन दिए बिना मस्कारा को पहले से ही आपकी आँखों में चमकने वाला चमकीला चमक देगा।
  • आप थका हुआ आँखों को जीवन देने के लिए किसी भी रंग में आंखों की एक रेखा खींच सकते हैं।
  • विधि 4
    एक केश विन्यास चुनें

    देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-14.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल कदम 14.jpeg
    1
    इसे गन्दा रखो यदि आपके पास सुबह में ज्यादा समय नहीं है, तो कंघी नहीं। अपनी उंगलियों को पानी से गीला करें और उन्हें अपने बाल के माध्यम से पास करें, कर्ल स्थानों पर ध्यान केंद्रित करें। आप वहां रोक सकते हैं, अपने बाल ढीले छोड़ सकते हैं, या आप एक गन्दा रोटी बना सकते हैं।
    • यदि बाल अपने कंधे पर पहुंचते हैं या कम है, तो इसे ढीला छोड़ दें। आप एक गड़बड़ रोटी बना सकते हैं, यदि आपके बालों को इसे पकड़ने के बिना तेजी से टाई करने के लिए पर्याप्त है
  • देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-15.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    स्कूली चरण 15.जेपीईजी पर सुंदर दिखने वाला इमेज
    2
    अपने सिर के शीर्ष पर एक धनुष बनाओ यह सबसे अच्छा काम करता है अगर आपके बालों में मात्रा बहुत अधिक है ड्रायर के साथ अपने बालों को अधिक मात्रा देने के लिए सूखी रहें, फिर अपने सिर के ऊपर की ओर कंबल लगाएं। उस जगह में एक चोटी बनाओ पूंछ ले लो और एक लोचदार बैंड के चारों ओर लपेटो जो चोटी की रक्षा करता है हुक के साथ धनुष को सुरक्षित रखें
  • आप धनुष बनाने से पहले चोटी में एक चोटी भी बना सकते हैं अधिक पॉलिश देखो
  • देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-16.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 16.jpeg
    3
    अपने बालों में एक चोटी बनाओ ब्रेडिंग बालों के मामले में आपके पास कई विकल्प हैं सीधे अपने सिर के पीछे या अपनी गर्दन को पार करने वाला एक चोटी बनाओ यदि आपके पास समय है या यदि आपके बाल सीधे हैं, तो एक के लिए एक अच्छी तरह से तैयार बोतल बनाओ अधिक पूर्ण देखो आप मोटा और ढीली चोटी भी रख सकते हैं, जिसमें से कर्ल आते हैं।
  • Video: मिनटों में खूबसूरत दिखने के टिप्स Tips For Glowing Skin | Clear & Spotless Skin (Beauty Tips)

    देखो-सुंदर-एट-स्कूल-चरणीय-17.jpeg" वर्ग ="छवि लाइटबॉक्स">
    चित्र शीर्षक में सुंदर देखो स्कूल चरण 17.jpeg
    4
    अपने आप को एक चोटी बनाओ यदि आपके पास कम समय है, तो बस एक ढीली और गंदा चोटी मिल जाए यदि आपके पास अधिक समय है, तो एक चोटी के व्यवस्थित और सुरुचिपूर्ण बनाने पर विचार करें। आप इसे सिर के शीर्ष पर, गर्दन या पक्ष के चारों ओर कम कर सकते हैं।
  • युक्तियाँ

    • आपको अपने स्कूल के नियमों को वर्दी आवश्यकताओं और मेकअप के संबंध में प्रतिबंधों के बारे में जानना चाहिए। जब आपको उनका पालन करना है, तब भी आप अपनी शैली को प्रतिबिंबित करने के लिए अपनी अलमारी या श्रृंगार को अनुकूलित करने में सक्षम हो सकते हैं।
    • यदि आप अच्छी सलाह का पालन करना चाहते हैं, तो किसी दूसरे के लिए आवेदन करने वाले मेकअप की मात्रा में कभी भी परिवर्तन न करें। आपको सिर्फ एक लड़के के लिए नहीं बदलना चाहिए
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com