ekterya.com

हर समय कैसे सुंदर और सुंदर लग रहा है

"आप खूबसूरत दिखते हैं" एक टिप्पणी है जो आप हर समय सुनती हैं, लेकिन, एक व्यक्तिगत तरीके से, क्या आपको सुंदर लगता है? कुछ लड़कियां करते हैं, लेकिन अगर आपको विश्वास करना कठिन लगता है, तो आपको अपने आप को देखने और हर समय सुंदर महसूस करने के लिए इन चरणों का पालन करना चाहिए। लेकिन किसी दूसरे व्यक्ति के लिए कभी भी बदले नहीं।

चरणों

इमेज का शीर्षक बी और फेल सुंदर ऑल टाइम चरण 1
1
अपने आत्मविश्वास का विकास अपने आप में करें यह आपकी प्राकृतिक सुंदरता को समझने में मदद करेगा, अंदर और बाहर। यदि आप अपनी प्राकृतिक सुंदरता को नहीं पहचान सकते, तो आप इसे स्वीकार नहीं कर सकते। खड़े हो जाओ Sonríete। सकारात्मक चीजों को समझें सब कुछ महत्वपूर्ण है यदि आप अपनी गलतियों को ध्यान में रखते हैं, तो उन्हें ठीक करें नीचे आपको सुझाव मिलेगा जो आपको मदद करेंगे।
  • बीई और फील सुंदर ऑल टाइम चरण 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपना चेहरा नियमित रूप से धो लें यह आपके pores unclog और मुँहासे को खत्म करेगा। एक तेल से मुक्त चेहरे का शुद्धिकारक दिन में दो बार प्रयोग करें और एक या दो सप्ताह में आपकी त्वचा स्वच्छ और ताज़ा हो जाएगी। अपना चेहरा धोने से पहले आपकी त्वचा को गर्म पानी से मिलाकर याद रखें, क्योंकि यह आपके छिद्र को खोलता है। छिद्रों को बंद करने के लिए अपना चेहरा धोने के बाद ठंडे पानी से कुल्ला। एक साफ त्वचा होने पर आपको यह दिखाई देता है कि आप अपनी त्वचा के बारे में ध्यान रखते हैं।
  • आपको अपनी व्यक्तिगत स्वच्छता बनाए रखना चाहिए हर दिन एक ताजा सुगंध और नए सिरे से आपको छोड़ने के लिए बुझाना अपने शरीर को सुगंधित शरीर साबुन के साथ धो लें और हर दो दिनों में अपने बालों को धो लें। हर दिन इसे धोने से आपकी खोपड़ी सूखा और विभाजित हो सकती है। यदि आपके बालों को स्वाभाविक रूप से चिकना है, तो शैम्पू का उपयोग करके अपने बाल को साफ करने के लिए इसे अतिरिक्त वसा का उत्पादन करने से रोकने पर विचार करें। अपने बालों को अपनी उंगलियों के साथ शैम्पू के साथ अपने सिर को मालिश करके साफ करें प्रक्रिया को कुल्ला और दोहराएं। फिर, कंडीशनर के साथ अपने बालों को धो लें ताकि इसे चमक दें और इसे उलझने से रोका जा सके 20 सेकंड के लिए अपने बालों पर कंडीशनर की मालिश करें और इसे 2 मिनट के लिए बैठें। प्रक्रिया को कुल्ला और दोहराएं। दुर्गन्ध दूर करनेवाला अत्यधिक सिफारिश की है।
  • Video: The last hope for my channel... LWIAY - #0056

    इमेज का शीर्षक बी और फील सुंदर ऑल टाइम चरण 3
    3
    अपने बाल को ठीक करें सुबह में अधिक समय बिताने वाली चीजों में से एक हमारे बाल में है इसलिए, एक प्राकृतिक छवि का उपयोग करने की कोशिश करें, लेकिन आपके पास हमेशा सहायक उपकरण जोड़ने का विकल्प होता है। फिर भी, आप कुछ अच्छे केशविन्यास बना सकते हैं जो आपके प्राकृतिक बाल नहीं दिखाते हैं, जैसे जुआ के साथ रोटी। यदि आपके बाल लहराती हैं, तो आप अभी भी एक चोटी बना सकते हैं इसके अलावा, सामान्य से अधिक बार अपने बालों को काटने की कोशिश करें, ताकि आपके बालों को हेयरपिन के साथ नहीं बढ़े।
  • जब आप अपने बालों में गर्म उत्पादों का इस्तेमाल करते हैं तो आपको सावधान रहना चाहिए। वे इसे सुखाने के द्वारा अपने बालों को नुकसान पहुंचा सकते हैं और अंत में हेयरपिन को प्रकट होने के कारण यह अनुशंसा की जाती है कि आप केवल विशेष अवसरों के लिए गर्म उत्पादों का उपयोग करें
  • छवि का शीर्षक बी और फील सुंदर ऑल टाइम चरण 4
    4

    Video: RATING YOUTUBER APOLOGY VIDEOS

    अपने आप को बनाओ श्रृंगार के साथ अतिरंजित करने की कोशिश न करें अपने प्राकृतिक रूप का पालन करें - लोगों को एक लड़की पसंद नहीं है जो खुद के साथ सहज महसूस नहीं करता है। लेकिन अगर आपको मेकअप करना है, तो थोड़ा काजल, आइलिनर, होंठ चमक और थोड़ी सी बेस का प्रयोग करें। तरल आधार पाउडर आधार से बेहतर दिखता है, क्योंकि यह आपकी त्वचा को अधिक प्राकृतिक और सुसंगत बनाता है।



  • इमेज शीर्षक और बेस्ट फुल सुंदर ऑल टाइम चरण 5
    5
    अपने आप को प्रशिक्षित। अपने दिल की दर को कम से कम 60 मिनट प्रतिदिन बढ़ाएं और संभव है कि एक हफ्ते में एक बार आप आधा किलो या एक किलो खो गए हों, या आपने थोड़ी मात्रा में टोन लगाया है। याद रखें कि यदि आपका बीएमआई औसत से ऊपर है तो आपको अपना वजन कम करना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक है और फील सुंदर ऑल टाइम चरण 6
    6
    स्वस्थ खाओ सभी फलों और सब्जियों को खाने से आपको ऊर्जा की आवश्यकता होती है और आप शानदार लगते हैं। यह आपके आंकड़े को बेहतर बनाता है भोजन पिरामिड के निम्नलिखित भागों का पालन करें और सुनिश्चित करें कि आपको आवश्यक पोषक तत्व प्राप्त होते हैं। यदि आपके लिए स्वस्थ खाने के लिए मुश्किल है, तो उन खाद्य पदार्थों से मना कर दें जो आपको सबसे अधिक लुभाने वाले हैं और केवल एक सप्ताह में एक रात जंक फूड खाती हैं। खाने से पहले अपने हाथ धोने के लिए याद रखें
  • इमेज का शीर्षक है और फील सुंदर ऑल टाइम चरण 7

    Video: Demi Lovato: Simply Complicated - Official Documentary

    7
    अपने आप को रहो अद्वितीय होने के नाते जब आप स्कूल में होते हैं, तो आपको एक और वांछनीय व्यक्ति बना देगा, क्योंकि एक मूल व्यक्तित्व होने के कारण आपको एक सकारात्मक तरीके से सामना करना होगा।
  • युक्तियाँ

    • एक खुश चेहरा एक थका हुआ से ज्यादा आकर्षक है!
    • वह मुस्कुराता है। यह आपको अपने आप में बहुत आत्मविश्वास देता है और आपको अधिक मोहक दिखता है।
    • आप ये हैं और आप ऐसा ही होना चाहिए। किसी और की कोशिश मत करो "आप मूल पैदा हुए थे - एक प्रति की तरह मरना नहीं है।"

    चेतावनी

    • वजन घटाने का मतलब यह नहीं है कि आपको भूख लगी है। वजन कम करने के बजाय, भुखमरी लोगों को वास्तव में वजन कम करने के लिए जाना जाता है! सिर्फ स्वस्थ खाद्य पदार्थ खाने के लिए याद रखना
    • ज़्यादा व्यायाम न करें - आप वास्तव में खुद को नुकसान पहुंचा सकते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com