ekterya.com

स्कूल में श्रृंगार के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कैसे करें

दुनिया के ज्यादातर स्कूलों में "निषिद्ध श्रृंगार" की एक सख्त नीति है, खासकर उन लोगों के लिए जो वर्दी की आवश्यकता होती है। यह समूहों के बीच सामंतवाद रोकने के लिए और हर किसी को सीखने, जबकि सहज महसूस करते हैं बनाने के लिए है, लेकिन सभी खाते में यह मानक ले। अधिक से अधिक लड़कियों चमकीले नारंगी चेहरा और पलकें बिना शिक्षकों का एहसास है और कहा जाता है के साथ स्कूल जा रहे हैं "सबसे सुंदर स्कूल लड़कियों।" यहां हम आपको दिखाते हैं कि मेकअप के बिना स्कूल में अपना सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन कैसे करें।

चरणों

स्कूल में मेकअप के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 1
1
एक अच्छी उपस्थिति है यदि आवश्यक हो तो अपनी आइब्रो को हटा दें, कम से कम दो दिन में अपने बालों को धो लें और आपकी त्वचा का अच्छा ख्याल रखें। खूबसूरत त्वचा होने का आधा प्रयास है और उचित समय पर आएगा यदि आप मॉइस्चराइज़र का उपयोग करना शुरू कर देते हैं और अपना चेहरा नियमित रूप से धो लें यदि आपके मुँहासे हैं, तो चिंता न करें नहीं बहुत छिपाने वाले का उपयोग करें: मुहल्लों से छुटकारा पाने का सबसे अच्छा तरीका उन्हें अकेला छोड़ना है! के उत्पादों बॉडी शॉप बहुत प्रभावी हो सकता है और आपकी त्वचा और पर्यावरण के लिए अच्छा है
  • स्कूल में मेकअप के बिना आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 2
    2
    यदि आवश्यक हो तो बाल उठाएं यदि आपके पास लंबे बाल हैं और इसे हर दिन ढीले छोड़ दें, तो यह अनिवार्य रूप से तेल मिल जाएगा इसे उठाकर आप अपने सुंदर चेहरे और सुंदर मुस्कान को प्रदर्शित कर सकते हैं। एक शानदार तरीका अपने बालों को असाधारण विषय वापस देखो बनाने के लिए वे आंदोलन, मात्रा देने के लिए और अपने बालों को आकार जब आप एक रोटी में लेने, सिंथेटिक "डोनट्स" का प्रयोग है। अंतिम स्पर्श देने के लिए, एक निविदा रिबन या अपने बालों के लिए एक हुक डाल दिया।
  • स्कूल में मेकअप के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 3
    3
    अपने नाखूनों की अच्छी देखभाल करें अगर आप उन्हें सप्ताहांत पर पेंट करते हैं तो बेस एनामल के साथ उन्हें कवर करें, अन्यथा युक्तियाँ पीला होने लगेंगी। सुनिश्चित करें कि आप हमेशा स्कूल में जाते समय अपने नाखों को साफ करते हैं क्योंकि गंदे सचमुच अप्रिय हैं! आपकी त्वचा की अच्छी देखभाल करें मॉइस्चराइजर्स और लोशन का इस्तेमाल करते हुए इसे नरम, चिकनी और स्वस्थ रखें।
  • Video: What is The Nature of Reality - and Ancient History

    स्कूल में मेकअप के बिना आपका सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 4
    4
    वह मुस्कुराता है। यहां तक ​​कि अगर आप इसे विश्वास नहीं करते हैं, बस मुस्कुराहट आपको एक हजार गुना बेहतर दिख सकता है और लोगों को आपके दोषों से विचलित कर सकता है। जब तक आपके दांत साफ न हों, तब तक कोई फर्क नहीं पड़ता है पहले लक्षणों में से एक, जो लोग आप से भेद करते हैं, आपकी मुस्कान है, इसलिए मानो!
  • स्कूल में मेकअप के बिना सर्वश्रेष्ठ देखो आपका नाम शीर्षक चित्र 5
    5
    अपने आप को सुनिश्चित करें यह पढ़ाई में दिखाया गया है कि आप अपने भौतिक स्वरूप के साथ जितना सहज महसूस करेंगे, उतना ही आराम से अन्य लोग इसके संबंध में होंगे। कभी आपको शक नहीं है अगर आपको लगता है कि आप अद्भुत देख सकते हैं, तो दूसरों को भी होगा



  • स्कूल में मेकअप के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 6
    6
    सहायक उपकरण का उपयोग करें यहां कुछ कंगन और आपके व्यक्तित्व के लिए एक चिंगारी जोड़ सकते हैं यदि आपका विद्यालय बालियों की अनुमति देता है, तो कुछ छोटे दबाव डाल दें क्योंकि वे आपको परिष्कृत और मेकअप के बिना अपने नज़र में अच्छी तरह से देखेंगे। बहुत सारे सामान न पहनें याद रखें कि आप खुद को यथासंभव प्राकृतिक देखना चाहते हैं।
  • स्कूल में बिना मेकअप के सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    7
    दूसरों के प्रति दया करो यहां तक ​​कि आज के समाज में, लोग आपके व्यक्तित्व का न्याय जारी रखते हैं। उन प्रत्येक व्यक्ति के साथ कोमल रहें जिन्हें आप मिलते हैं और उन लोगों से दूर रहें जिन्हें आप पसंद नहीं करते हैं बस याद है कि बाहर पर बहुत सुंदर होने का हमेशा मतलब नहीं है कि आपके पास एक सुंदर दिल है लोग इसे पसंद नहीं करते हैं और आप अपनी लोकप्रियता खो देंगे। भरोसा करते हैं।
  • स्कूल में मेकअप के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला इमेज चरण 8
    8
    लोग आपको प्राकृतिक होने के लिए नोटिस करेंगे उस लड़के को आप प्रभावित करना चाहते हैं? वह आपको ध्यान देंगे क्योंकि आप अलग हैं लोग जानते हैं लड़कियों मेकअप का उपयोग वास्तव में की तरह जब वे सुबह में डाल लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि तुम क्या है नहीं लगता है कि! आप स्वाभाविक हैं और खुद का ख्याल रखते हैं, आपको कुछ छिपाना नहीं है!
  • Video: Calling All Cars: The 25th Stamp / The Incorrigible Youth / The Big Shot

    स्कूल में मेकअप के बिना अपना सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला चित्र चरण 9
    9
    स्कूल में आराम से कपड़े रखो किसी को भी लड़कियों को पसंद नहीं है जो उज्ज्वल ब्लाउज पहनते हैं और कक्षाओं को याद करने की कोशिश करते हैं। जो बेहतर है: आराम या फैशन? यह पता लगाने के लिए कि कौन से सर्वश्रेष्ठ स्टोर हैं, उन ब्रांडों को खोजें जो आप पर विश्वास करते हैं और अपने दोस्तों से पूछें कि वे क्या हैं!
  • स्कूल में बिना मेकअप के सर्वश्रेष्ठ देखो शीर्षक वाला इमेज चरण 10
    10
    इसे रखो! इस अभ्यास के साथ जारी रखें और जल्द ही लोग महसूस करेंगे कि आप वास्तव में कौन हैं। सभी लोग अपने तरीके से सुंदर हैं, इसलिए अपने आप में विश्वास करें। एक प्राकृतिक सुंदरता एक झूठी एक से ज्यादा सुंदर है, इसलिए स्कूल के नियमों को तोड़ने की ज़रूरत नहीं है, वे कुछ के द्वारा बनाई गई हैं तुम सुंदर हो, हमेशा याद रखो। कोई व्यक्ति जानता है कि आप कितने सुंदर हैं और जो लोग नहीं जानते, उन्हें पता लगाना है।
  • युक्तियाँ

    • रगड़ो या खुद को बहुत मुश्किल धोने मत करो। ऐसा करने से तेल को पुनर्जन्म करने की आवश्यकता होती है। जब आप धो लें, इसे धीरे से और परिपत्र आंदोलनों के साथ करें। यह आपकी त्वचा में खून के प्रवाह को बनाए रखने में मदद करता है और आवश्यक तेलों से बचने में मदद नहीं करता है
    • अच्छी तरह से सो जाओ और आपकी त्वचा ऊर्जा से भरा होगा
    • किसी को भी जो आपको बुरा महसूस करने की कोशिश करता है पर ध्यान न दें तुम सुंदर हो
    • एक दिन में 6 से 8 गिलास पानी के बीच पीने की कोशिश करें। यह मदद मिलेगी इस झुर्रियाँ और अन्य ब्रांडों की रक्षा के लिए अनुमति देता है, हाइड्रेटेड ताजा और लचीला आपकी त्वचा रखने के लिए,।
    • अपने आप को रहो हर कोई एक लड़की को पसंद करता है जो खुद के साथ सहज है और जो आम तौर पर अनुकूल है। परिवर्तन न करें, स्वस्थ रहें
    • Huméctate! गर्म पानी के साथ अपना चेहरा धोने के बाद moisturizer लागू त्वचा के लिए सबसे अच्छा उपाय है। हाइड्रेशन तेलों को पुनर्जन्म करने में मदद करता है और उसे हाइड्रेटेड रखने में मदद करता है।
    • बाल डाई इसे नष्ट कर देगा एक प्राकृतिक सौंदर्य होने के नाते आप अपने आप को प्यार करने के बारे में हैं।
    • सकारात्मक रहें यह हमेशा मदद करता है
    • सभी लोगों के बुरे दिन हैं यदि आप स्कूल से घर आते हैं तो चिंता न करें, आप दर्पण को देखते हैं और आप जो देखते हैं वह पसंद नहीं करते। अगले दिन दूसरे लोग पहले से ही भूल गए हैं।
    • आपका बाहरी स्वरूप अंदर का एक प्रतिबिंब है। बहुत से फल, सब्जियां और सूरजमुखी के बीज के साथ एक संतुलित और स्वस्थ आहार का पालन करें
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com