ekterya.com

आपको एक संगीत कार्यक्रम में अकेले जाने के लिए अपने माता-पिता को मनाने के लिए कैसे करें

आप एक संगीत कार्यक्रम में जाना चाहते हैं, लेकिन आपके माता-पिता आपको नहीं बताएंगे। हाँ कहने का कोई निश्चित तरीका नहीं है, लेकिन आपके मौके को बढ़ाने के लिए यहां कुछ युक्तियां दी गई हैं। मुख्य बात यह है कि आप अपने माता-पिता को दो चीजों से मना कर सकते हैं: आप कॉन्सर्ट में जाने के लिए योग्य हैं, और आप सुरक्षित होंगे और जब आप दूर रहेंगे तो आप जिम्मेदार होंगे।

चरणों

छवि शीर्षक से आपका माता-पिता आपको एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए चरण 1
1
आपको पहले से ही अपने प्रस्थान की योजना बनानी है सर्वश्रेष्ठ परिणाम प्राप्त करने के लिए, जिस कॉन्सर्ट पर आप जाना चाहते हैं उससे कम से कम 2 सप्ताह पहले शुरू करना बेहतर है, और जितना अधिक आप आगे की योजना बना सकते हैं उतना बेहतर होगा।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को आपको एक कॉन्सर्ट में खुद से दो कदम पर जाएं
    2
    आपको उस कॉन्सर्ट को जानना होगा जिसे आप जाना चाहते हैं, सभी जानकारी इकट्ठा करें ताकि आप बेहतर तैयार हो सकें। लिखें या प्रिंट करें जहां यह होगा, यह कितना खर्च होगा, यह कब होगा और कौन या कौन से बैंड खेलेंगे
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को आप एक संगीत कार्यक्रम में स्वयं को चरण 3
    3
    यदि आपके माता-पिता इस जगह को नहीं जानते हैं, तो उन जगहों की तस्वीरें देखने की कोशिश करें जहां उन्हें दिखाया जाएगा। जितना अधिक आप इस स्थान के बारे में जानते हैं, उतना ही सहज महसूस होगा कि आप वहां हैं।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को चलो तुम एक संगीत कार्यक्रम में जाओ स्वयं कदम 4
    4
    आपके माता-पिता को पैसे के लिए पूछने के बजाय, यदि आप टिकट खरीदते हैं, तो कॉन्सर्ट में जाने की बाधाएं अधिक हो जाएंगी। हालांकि, पहले से कॉन्सर्ट के बारे में उनसे बात करें, क्योंकि अगर वे कहते हैं कि आप इसे खरीदा जाने के बाद नहीं जा सकते, तो आपके पास एक टिकट होगा जिसका आप उपयोग नहीं कर सकते।
  • छवि शीर्षक से आपका माता-पिता अपने आप को एक कॉन्सर्ट में जाएं चरण 5
    5
    ध्यान रखें कि आप कॉन्सर्ट में कैसे जायेंगे स्पष्ट और ठोस दिशानिर्देश प्राप्त करें यदि आप कभी नहीं रहे हैं महत्वपूर्ण बात यह जानना है कि आपको कौन ले जाएगा और आपको उठाएगा आपके माता-पिता बेहतर महसूस करेंगे यदि उन्हें पता है कि चालक सम्मानजनक है और विश्वास का व्यक्ति है आपके माता-पिता को अधिक आत्मविश्वास मिलेगा कि बड़ा या बड़ा व्यक्ति होगा
  • छवि शीर्षक से आपका माता-पिता अपने आप से एक संगीत कार्यक्रम में कदम 6
    6
    अपने माता-पिता को यह पता चले कि कॉन्सर्ट की रात के दौरान ड्राइव करने वाला व्यक्ति शराब पीएगा या दवाओं का उपभोग नहीं करेगा। सुनिश्चित करें कि जो ड्राइव करने वाला है वह यह भी जानता है। आप यह नहीं चाह सकते, लेकिन अगर कोई और तुम्हें लेने के लिए नहीं है, तो अपने माता-पिता से ऐसा करने के लिए कहें। ट्रक या किसी अन्य सार्वजनिक परिवहन द्वारा जाकर भी काम कर सकते हैं।
  • इज़राइड अपने माता-पिता से आपको एक कॉन्सर्ट में खुद को ले जाएँ चरण 7
    7
    अपने माता-पिता को उन मित्रों को परिचय दें जिनके साथ आप जायेंगे। जब वे पहली बार अपने माता-पिता से मिलते हैं, और उन्हें अच्छे तरीके से काम करते हैं, तो अपने दोस्तों को अच्छे लगने की कोशिश करें।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को अपने आप को एक संगीत समारोह में ले जाएं चरण 8



    8

    Video: जिनको लगता है की उनकी प्रार्थना प्रभु नही सुन रहे है ये विडीयो उनके लिये

    यदि आपके भाई-बहन हैं जो आपकी आयु या उससे ज़्यादा उम्र के हैं, तो उन्हें जाने के लिए आमंत्रित करें कि वह आपकी रात को पूरी तरह से बर्बाद न करे। अगर आप अकेले थे, तो वे एक साथ सुरक्षित होंगे।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को अपने आप से एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए चरण 9
    9
    कॉन्सर्ट में जाना एक विशेषाधिकार है, सही नहीं है आपके माता-पिता चाहते हैं कि आप कॉन्सर्ट में जाने की अनुमति जीत लें। इसलिए यदि आप अपने माता-पिता के साथ नहीं लेते हैं, तो सुनिश्चित करें कि संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए अनुमति देने से पहले आप अपने व्यवहार को कम से कम एक हफ्ते में अच्छा मान लें। विचारशील रहें बिना एक बार बताए बिना घर पर काम करो, "कृपया" और "धन्यवाद" कहते हैं, मुस्कुराओ और उन्हें बताएं कि आपने दिन पर कैसे किया।
  • छवि शीर्षक से आपका माता-पिता अपने आप को एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए चरण 10 को स्वयं बताएं
    10
    हो सकता है कि आपके माता-पिता आप जिस तरह से कपड़े पहने होंगे, उसके बारे में चिंतित हैं, खासकर यदि आप एक लड़की हैं कॉन्सर्ट आप के लिए मज़ेदार है, लेकिन एक ऐसे संगठन का चयन करने पर विचार करें जो अधिक ध्यान आकर्षित नहीं करता। आपके माता-पिता नहीं चाहते हैं कि आप गलत ध्यान आकर्षित करें। याद रखें, संगीत अच्छा होगा चाहे आप क्या पहनें।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को अपने आप को एक संगीत कार्यक्रम पर जाने के लिए प्रेरित करें चरण 11
    11

    Video: सपने में माता पिता को देखने का अर्थ | सपने में रिश्तेदारों को देखने का मतलब | Mom In Dreams Meaning

    बीच में नहीं होने पर विचार करें जहां हर कोई धक्का दे रहा है और कूद रहा है। यह वाकई बहुत खतरनाक हो सकता है, और जब आपका ऐसा होता है, तब आपके माता-पिता आप के आस-पास नहीं होना चाहते हैं। अपने माता-पिता को बताएं कि आप वहां नहीं होंगे और वे आपको बताएंगे कि आप संगीत कार्यक्रम में जा सकते हैं।
  • इमेज शीर्षक से अपने माता-पिता को अपने आप से एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए चरण 12
    12
    बैंड या उनके संगीत के बारे में कुछ चीजों की खोज करें, जिन्हें आपको लगता है कि आपके माता-पिता की सराहना हो सकती है। अपने एक या दो गीतों को रखें जिन्हें आप सोचते हैं कि आपके माता-पिता शायद पसंद करते हैं ईमानदार रहें, लेकिन उन्हें बेहतरीन तरीके से बैंड दिखाएं। समझाएं कि उन्हें लाइव क्यों देखना आपके लिए बहुत महत्वपूर्ण है
  • छवि शीर्षक से आपका माता-पिता अपने आप से एक संगीत कार्यक्रम में जाने के लिए कदम 13
    13
    कर्फ्यू से सहमत होने पर विचार करें फिर, आपके माता-पिता जानना चाहते हैं कि आप कहां हैं और आप क्या करने जा रहे हैं कि उन्हें पता है कि घर पर आप कितने घंटे आएंगे उन्हें सुरक्षा प्रदान करते हैं
  • इज़राइड अपने मातापतियों को शीर्षक से आप एक संगीत कार्यक्रम में स्वयं के चरण 14 पर जाएँ
    14
    अपने माता-पिता को बताएं कि आप अपने सेलफोन को कॉन्सर्ट में ले जाएंगे, हर समय इसे अपने साथ रखें और हर घंटे कम-से-कम जांच करें। अगर यह संगीत कार्यक्रम के दौरान लगता है तो यह सुनना बहुत मुश्किल होगा, लेकिन यदि आप कोई समस्या है तो अपने परिवार के संपर्क में रह सकते हैं। कॉन्सर्ट के बाद अपने माता-पिता से बात करें, जब आप घर पर अपने रास्ते पर हों संगीत कार्यक्रम के दौरान उन्हें संदेश भेजने के लिए बेहतर होगा ताकि उन्हें पता हो कि आप ठीक हैं।
  • युक्तियाँ

    • दो कारण हैं क्योंकि आपके माता-पिता आपको काम करने नहीं देते हैं ऐसा इसलिए है क्योंकि वे आपको सज़ा देना चाहते हैं और दूसरा क्योंकि वे आपकी रक्षा करना चाहते हैं। तो आप जो चाहें प्राप्त करने का तरीका अपने माता-पिता को अपने व्यवहार के बारे में खुश महसूस करना और अपनी सुरक्षा के बारे में विश्वास करना है।
    • जब आप उनसे बात करने के लिए उनसे बात करने के लिए जाते हैं, तो आपको बहस न दें या उन्हें बताएं कि हर किसी ने उन्हें जाने दिया था। भले ही यह सच हो, यह आपको जाने नहीं देगा।
    • अपने कार्यों को ज़ोर देते हैं और अपनी भावनाओं को नहीं मानने के कारण आपको जाने दें "यदि आप नहीं कहते हैं तो मेरा जीवन बर्बाद हो जाएगा" या "यदि वे हां कहते हैं तो आपका जीवन पूरा हो जाएगा" का कार्य शुरू न करें।
    • आपके माता-पिता को दुर्घटनाओं के बारे में दुर्घटनाएं दी गई हैं क्योंकि वे आपको खराब चालक के साथ जाने देते हैं। उन्हें आश्वस्त करके उन्हें सुरक्षित महसूस करें कि जो भी आपको ले लेता है वह सुरक्षित और विश्वसनीय है
    • जब आप कॉन्सर्ट में होते हैं, सावधान और तैयार रहें, और अपने माता-पिता को सूचित करें। इस तरह आप भविष्य में अन्य संगीत कार्यक्रमों में जा सकते हैं।
    • अगर सब कुछ विफल हो जाता है और आपके माता-पिता आपको जाने देते हैं, तो किसी भी परिस्थिति में, उनके साथ बातचीत करने की कोशिश करें। उनसे पूछें कि क्या वे आपको अगले कॉन्सर्ट में जाने देंगे, कुछ महीनों से अब उन्हें आपसे कुछ वादा करें, भले ही यह ज्यादा नहीं है आप अपनी सारी कड़ी मेहनत बर्बाद नहीं करना चाहते

    चेतावनी

    • संगीत कार्यक्रम, चालक या आपकी योजनाओं में क्या हो रहा है, इसके बारे में कभी भी अपने माता-पिता से न झूठ बोलें। यह बहुत संभव है कि आप और भी बहुत झल्लाहट cachen, भले ही आप Cachan नहीं है, वहाँ कुछ कारण है कि वे आप जो कुछ भी मना कर रहे हैं करने के लिए नहीं करना चाहते हो जाएगा। इसके अलावा, यदि चीजें गलत हो जाती हैं और आपात स्थिति होती है, तो आपके माता-पिता को यह जानना होगा कि क्या हो रहा है। यदि आप उन्हें सत्य नहीं बताते हैं तो वे आपकी मदद नहीं कर सकते
    • ऐसे लोगों के बारे में सावधान रहें जो वे नशे में दिखते हैं या नशा करते हैं। ऐसी परिस्थितियों के लिए सतर्क रहें जिससे हिंसा हो सकती है या कोई अनुचित स्थिति हो सकती है उन लोगों के करीब रहने के लिए जो आप हर समय भरोसा करते हैं
    • यह कुछ तुम हमेशा ध्यान में रखना चाहिए अगर आपके माता-पिता आपको बता नहीं है, लेकिन अगर आप अभी भी काफी है और अभी भी जवान हैं तो आप अपने माता पिता के साथ रहते हैं, शराब पीते हैं या नशीले पदार्थों का उपयोग नहीं करते। यह आपके फैसले को बदल सकता है और आपको बेवकूफ चीज़ों के लिए कारण बना सकता है जिसके लिए आप कई समस्याओं में शामिल हो सकते हैं।
    • तो भले ही आप कहा है, जो व्यक्ति धूम्रपान मारिजुआना को संभालने के लिए जा रहा या पिया या भस्म हो गया था किसी भी दवाओं, उस व्यक्ति को आप कहीं भी ड्राइव न दें कि है। यहां तक ​​कि अगर आपके घर की दूरी कम हो गई है और इस व्यक्ति ने पहले ही दवाओं का इस्तेमाल किया है और कभी भी चोट नहीं पहुंचाई है, तो यह केवल आपको एक त्रुटि ले सकती है ताकि आपके जीवन को हमेशा के लिए बर्बाद कर दिया जा सके। यहां तक ​​कि अगर रात में देर हो गई और कोई अन्य विकल्प नहीं है, तो टैक्सी की मांग करें, ट्रक से जाएं या अपने माता-पिता से बात करें वे नाराज हो सकते हैं, लेकिन यदि आप अपने आप को चोट पहुँचाते हैं या यहां तक ​​कि मृत्यु भी करते हैं, तो वे अधिक क्रोधित होंगे। अनावश्यक जोखिम न लें
    • अपने घर के रास्ते पर बहुत तेजी से ड्राइव न करें, भले ही आप अपने कर्फ्यू में नहीं जा रहे हों अपने माता-पिता से बात करें और उन्हें बताओ कि आप देर हो जाएंगे, और उन्हें थोड़ा कम गुस्सा आता होगा। वे सोचेंगे कि आप उन्हें बताने में बहुत ज़िम्मेदार हैं कि आप अभी भी जीवित हैं। आपकी सुरक्षा हमेशा पहले आती है
    • अपने माता-पिता को कभी भी इस पृष्ठ को देखने न दें या यहाँ पर लिखित सलाह न दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com