ekterya.com

अपने माता-पिता को आपको अधिक आजादी देने के लिए कैसे समझा जाए

किशोरावस्था आमतौर पर अधिक स्वतंत्रता के लिए तैयार होती है, इससे पहले कि माता-पिता इसे देने के लिए तैयार हैं। हो सकता है कि आपके माता-पिता पर विश्वास नहीं करते आप इसके साथ कर सकते हैं, जो योग्य नहीं हैं या बस विचार है कि आप अभी भी बढ़ा रहे हैं क्रोध। जो भी कारण, आपको उन्हें थोड़ा सा समझना होगा ...

चरणों

Video: विकलांग व्यक्तियों का आधार कार्ड कैसे बनता है अपंग व्यक्तियों के आधार कार्ड बनाएं और खूब पैसा कमाए ?

छवि को शीर्षक से अधिक आपका स्वतंत्रता देने के लिए अपने माता-पिता को विनती करना चरण 1
1
अपना आत्मविश्वास प्राप्त करें हमेशा घर आने के लिए जब आपको करना पड़ता है पूछने के बिना अपने काम का ख्याल रखना सुनिश्चित करें कि आप अपना होमवर्क करते हैं और आपका ग्रेड अच्छा है यदि आप जानते हैं कि आप अपने नियमों का सम्मान करते हैं, तो आपके माता-पिता आपको स्वतंत्रता देने की अधिक संभावना रखते हैं।
  • छवि आपको अधिक स्वतंत्रता देने के लिए कॉन्फेंस अपने माता-पिता शीर्षक 2
    2
    परिपक्व हो जाओ स्वतंत्रता में स्वयं की देखभाल करने के लिए परिपक्व और जिम्मेदार होते हैं उन्हें दिखाएं कि आप अपनी वर्तमान स्थिति को स्वीकार करके परिपक्व हैं। आप जो भी महसूस करते हैं, उसके बारे में बात कर सकते हैं, लेकिन अपने माता-पिता के साथ लड़ने से बचें।
  • इमेज शीर्षक से आपका माता पिता को अधिक स्वतंत्रता देने के लिए चरण 3
    3
    खतरनाक व्यवहार और अविवेक से बचें यह और अधिक कठिन अपने माता-पिता के लिए तुम पर भरोसा करता है, तो आप पीते हैं, आप के साथ कई पार्टियों और नमक के लिए जाना होगा "गलत मित्र।" यदि आपके माता-पिता अपने दोस्तों को पसंद नहीं करते हैं, तो उन्हें घर ले जाएं ताकि वे देख सकें कि वे कितने अद्भुत और अच्छे लोग हैं।
  • छवि को शीर्षक से अधिक आपका स्वतंत्रता देने के लिए कॉन्फेंस अपने माता पिता शीर्षक 4
    4



    अपने माता-पिता के साथ जुड़ें उन्हें बताएं कि आपके जीवन में क्या होता है, आपकी रुचियां और जो आप महत्वपूर्ण मानते हैं उन्हें सलाह के लिए पूछें यदि वे किसी व्यक्ति के रूप में आपके परिप्रेक्ष्य को समझते हैं, तो वे आपके रास्ते को देखने के लिए अधिक इच्छुक होंगे।
  • छवि को शीर्षक से चुनें आपका माता पिता को अधिक स्वतंत्रता देने के लिए कदम 5
    5
    अपना विज्ञापन तैयार करें यदि आप अधिक स्वतंत्रता चाहते हैं, तो आपको परिपक्वता और शांति के साथ विषय से संपर्क करना होगा। आपको कई प्रमुख बिंदुओं को स्पर्श करना होगा ताकि वे जान सकें कि आप गंभीर हैं और आपने उनके दृष्टिकोण को बहुत कुछ माना है। नोट्स बनाएं ताकि आप प्रत्येक बिंदु को छू नहीं सकें (वे सभी महत्वपूर्ण हैं!)।
  • पहचानता जो स्वतंत्रता चाहते हैं के लिए: कंप्यूटर पर देर से घर आते हैं, तो अनुमति कार उधार, और अधिक समय की अनुमति एक संगीत कार्यक्रम, आदि में जाने के लिए
  • उन्हें कुछ उदाहरण बताएं जो आपने हाल ही में किया है कि यह साबित होता है कि आप विश्वसनीय हैं। शायद आप लगातार अच्छे ग्रेड प्राप्त करते हैं, शिकायत किए बिना काम करते हैं या हमेशा समय पर घर जाते हैं।
  • शायद आप एक सौदा करना चाहते हैं उदाहरण के लिए, यदि आप एक घंटे बाद घर पहुंच सकते हैं, तो आप एक सामान्य सामान्य औसत बनाए रखने का प्रस्ताव कर सकते हैं। यदि आपके माता-पिता जानते हैं कि आप इसे बनाए रखने के लिए कड़ी मेहनत करेंगे, तो आपको और अधिक आजादी देने में आसानी से और अधिक महसूस होने की संभावना है। यदि आपको कोई जानकारी नहीं है, तो उनसे पूछें कि आप जो स्वतंत्रताएं चाहते हैं, आप कमाने के लिए क्या कर सकते हैं।
  • Video: The Third Industrial Revolution: A Radical New Sharing Economy

    छवि को शीर्षक से अधिक आपका स्वतंत्रता देने के लिए आपके माता-पिता को विनती करना चरण 6
    6
    शांत रहो यदि आपके माता-पिता तुरंत स्वीकार नहीं करते हैं, तो इस फैसले को स्वीकार करें। गुस्सा आना ही आपको दिखाएगा कि आपके पास अभी भी ज़रूरी परिपक्वता नहीं है कि वह अधिक स्वतंत्रता प्राप्त करें। अच्छा व्यवहार करते रहें अब जब कि वे जानते हैं कि आप क्या चाहते हैं, वे महसूस कर सकते हैं और आपको अपनी स्वतंत्रता दे सकते हैं।
  • छवि शीर्षक से अधिक आपका स्वतंत्रता देने के लिए अपने माता-पिता को विनम्र करें 7
    7
    यदि वे नहीं कहते हैं, तो चरण 1 पर वापस जाएं और 1 महीने के बाद फिर से उनसे बात करें। समय के साथ आप देखेंगे कि आप अपने प्रयासों को कैसे प्रयास करते हैं और इनाम देते हैं
  • युक्तियाँ

    • अपने भाइयों के साथ लड़ाई करने से बचें और अपने भाइयों से लड़ें इस प्रकार के व्यवहार से आप अपरिपक्व व्यक्ति की तरह दिखेंगे।
    • अपने माता-पिता के आसपास होने पर आपके चारों ओर वयस्कों के लिए विनम्र रहें
    • घर के काम में मदद करें
    • माता-पिता को आश्चर्य होता है कि जब वे एक साफ घर वापस आते हैं, जब उन्होंने कभी भी आपको कुछ नहीं करने के लिए कहा।
    • ध्यान पाने के लिए विद्रोही न हो यह केवल आपके माता-पिता को डरता है कि आप क्या कर सकते हैं यदि आपके पास अधिक स्वतंत्रता है
    • यदि आपके माता-पिता ने स्वीकार नहीं किया है, तो प्रतीक्षा करें और फिर से इसका उल्लेख करें या इनका जवाब दें। आप केवल अकेले स्कूल को चलने जाना है, लेकिन चिंता है कि वे आप का अपहरण कर सकते हैं चाहते हैं, तो आत्मरक्षा कक्षाएं लेने के लिए या काली मिर्च स्प्रे ले जाने के लिए प्रदान करते हैं, लेकिन इस तरह electroshock हथियार या हथियार अति न करें। यहां तक ​​कि उनके लिए आधे यात्रा चलने के लिए और अकेले आधे रास्ते के रास्ते में तीन क्वार्टर की तरफ से उनके लिए कुछ भी आसान हो सकता है। अगर स्कूल बहुत दूर है, तो उनसे पूछें कि वे आपको सप्ताह के कुछ दिन और दूसरे दिन वहां ले जाने के लिए कहें, वे आपको वहां ले जाएंगे। वैसे भी, बार जब आप एक कुछ महीनों के बाद उन लोगों के साथ खर्च कम करने की कोशिश, लेकिन मैं उन लोगों के साथ समय खर्च याद तो वे गलती से लगता है कि आप उनमें से शर्मिंदा कर रहे हैं।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com