ekterya.com

बिल्कुल निर्दोष कैसे होना चाहिए

चाहे आप अपनी छवि बदलने की कोशिश कर रहे हों, किसी व्यक्ति को आकर्षित करें या अपने माता-पिता और शिक्षकों को प्रभावित करें, यह आलेख आपको दिखाएगा कि पूरी तरह निर्दोष कैसे दिखें और कार्य करें। आप पूरी तरह से अपनी मानसिकता को बदलना सीख सकते हैं! आपको बस नीचे चरण 1 के साथ शुरू करना होगा।

चरणों

भाग 1

निर्दोष देखो
पूरी तरह से निर्दोष कदम 1 शीर्षक वाली छवि
1
एक युवा व्यक्ति की तरह पोशाक एक तरह से पोशाक जो किसी "निर्दोष" युग के लिए उपयुक्त है। रूढ़िवादी और अच्छे कपड़े पहनो अपने कंधों और घुटनों को कवर करें और सत्यापित करें कि नरकिन इतना कम नहीं है आप युवा लोगों के केशविन्यास भी चुन सकते हैं, उदाहरण के लिए: लड़कियों के लिए दो बालियां या लड़कों के लिए बाल वापस।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 2 शीर्षक वाली छवि
    2
    औपचारिक रूप से ड्रेस अप करें रविवार की मास को देखने या दादा दादी की यात्रा करने की कोशिश करें। नर, इस्त्री पैंट और एक बंद गले शर्ट का उपयोग महिलाओं घुटने और एक ब्लाउज के कपड़े या स्कर्ट पहन सकते हैं, जबकि कर सकते हैं। महिलाओं के लिए मर्सीडितास और पुरुषों के लिए कोई अन्य औपचारिक जूता भी निर्दोष पहलू दे सकते हैं
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    सही रंग चुनें आपको "फैशनेबल" रंग, मणि टोन और "सेक्सी" रंगों जैसे लाल और काले रंग से बचने की जरूरत है इसके बजाय, ऐसे रंगों का चयन करें जिन्हें आप सामान्यतः बच्चों के कपड़ों में देख सकते हैं, जैसे पीले, गुलाबी और नीले रंग जैसे चमकदार रंग सफेद कपड़े भी बहुत निर्दोष दिखते हैं।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    श्रृंगार से बचें मेकअप आप बहुत वयस्क या सेक्सी जल्दी लग सकता है, इसलिए महिलाओं को इसे से बचना चाहिए। आप मेकअप का उपयोग करने की जरूरत है, बस थोड़ी गुलाबी लिपस्टिक, नींव और आंख श्रृंगार छोटे (शायद एक मुखौटा नरम टैब और अधिक) के साथ एक प्राकृतिक देखो को प्राप्त करने के लिए प्रयास करें।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    कोलोन या इत्र का उपयोग करने से बचें सशक्त अरोमा बहुत वयस्क दिखती हैं, इसलिए कोलोन और इत्र से बचें। यदि आपको कुछ प्रकार की खुशबू की ज़रूरत है, तो ताजा कपड़े धोने वाले कपड़े या बेबी पाउडर की गंध की नकल करने का प्रयास करें। महिलाओं में नरम फूलों की गंध हो सकती है
  • छवि को बिल्कुल निर्दोष कदम 6 रखें
    6
    अपने बालों को कम और छंटनी रखें सिर्फ चर्च छोड़ने की उस उपस्थिति को पाने के लिए, यह सुनिश्चित करें कि आपके बालों का अच्छी तरह से ध्यान रखा जाए। अपने बालों को नियमित रूप से काटें और हेयरस्टाइल बड़े करीने से करें, जैसे ब्रेड्स या सब कुछ वापस करें। लोकप्रिय हेयर स्टाइल बनाने से बचें
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    अपनी आँखों का उपयोग करें आप अपनी आंखों का उपयोग कैसे करते हैं, इसके बारे में सावधान रहकर आप एक निर्दोष रूप प्राप्त कर सकते हैं। जैसा कि कहा जाता है, आंखें आत्मा की खिड़कियां हैं। जब आप कुछ अनुचित दिखाई देते हैं या सुनते हैं तो दूर रहें आँखों के माध्यम से लोगों को देखो इसके अलावा, आपको दूसरी तरफ दिखना चाहिए जब लोग आपको नहीं जानते हैं कि आप के साथ आँख संपर्क करें या जब कोई आपको पसंद करता है
  • भाग 2

    निर्दोष अधिनियम
    1
    बोलने के अपने तरीके से सावधान रहें कभी अनुचित भाषा का प्रयोग न करें (अभिशाप मत करो, कठोर शब्दों का प्रयोग न करें)। कठोर विषयों से बचें, जैसे कि शारीरिक कार्यों पर चर्चा करना अन्य अधिक निर्दोष विकल्पों के लिए आपको अपनी शब्दावली के कुछ शब्द भी बदलना चाहिए।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 8 शीर्षक वाली छवि
    2
    वयस्क प्रथाओं से बचें कभी भी धूम्रपान न करें, रात में बाहर जाएं या अनुपयुक्त मीडिया (टीवी शो या वयस्क-थीम्ड पुस्तकें जैसे हिंसा और सेक्स) में जाएं। विवाह के लिए यौन रूप से सुरक्षित रहें और विपरीत लिंग के लोगों के साथ उचित कार्य करें। अगर आपको विपरीत लिंग से किसी के साथ बाहर जाना है, तो एक वयस्क या मित्र से पूछें कि आप को एक संरक्षक के रूप में साथ दें
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 9 शीर्षक छवि
    3
    लोगों के साथ मत लड़ो मासूम लोगों को दूसरों के साथ लड़ना पसंद नहीं है, इसलिए यदि आप इसे से बच सकते हैं तो लड़ाई में शामिल न रहें। अगर आपको किसी व्यक्ति के साथ कोई समस्या है, तो किसी वयस्क या बेहतर से सहायता मांगिए, जैसे कि आपके माता-पिता, शिक्षक या बॉस में से एक दूसरे व्यक्ति के खिलाफ कड़े अपमान का उपयोग करने से बचें इसके बजाय, आप अधिक बचकानी लोगों का उपयोग कर सकते हैं जो हानिकारक नहीं हैं ताकि आप निर्दोष देखें।
  • 4
    मासूम लोग आम तौर पर बहुत दयालु और मिठाई होते हैं, इसलिए इस तरह से कार्य करने के लिए दृढ़ रहें। लोगों को अपने दिन के बारे में पूछिए और जिन चीजें आप जानते हैं उनके लिए महत्वपूर्ण हैं। लोगों को नियमित रूप से ईमानदारी से सराहना करें आप सब कुछ में सहायता कर सकते हैं और कुछ बहुत महत्वपूर्ण: हमेशा विनम्र रहो!
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 10 शीर्षक छवि



    5
    स्कूल, काम और धर्मार्थ कारणों में अपने सभी प्रयासों को रखो। एक अच्छा काम नैतिक भी निर्दोष लोगों के साथ जुड़ा हुआ है, इसलिए स्कूल, काम और दान गतिविधियों को प्राथमिकता देना। ए होकर या अपने मालिक को खुश करने के लिए सर्वश्रेष्ठ बनने का प्रयास करें अपने क्षेत्र में चर्च या धार्मिक संस्था मदद, या किसी अन्य धर्मार्थ गतिविधि है जिसमें आप इस तरह के बॉय स्काउट्स या एमनेस्टी इंटरनेशनल आंदोलन के रूप में, मदद कर सकते हैं चुनें।
  • इमेज का शीर्षक, बिल्कुल निर्दोष कदम 11
    6
    इश्कबाज होने के लिए बहुत सूक्ष्म रहें। यदि आप किसी दूसरे व्यक्ति के साथ संबंध शुरू करने के लिए पर्याप्त हैं, तो जब आप उसके साथ बातचीत करते हैं, तो सभ्य होने का प्रयास करें जब आप झपकी लेते हैं, तो सूक्ष्म और शर्मीली बनें। शिक्षा के साथ प्रशंसा करें और कभी भी सेक्सी न होने की कोशिश करें। दूसरे व्यक्ति को रोमांटिक पहल करें। बस ध्यान रखें कि इससे आपका ध्यान प्राप्त करना अधिक मुश्किल हो जाता है!
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 12 शीर्षक वाली छवि
    7

    Video: [Hindi] नदी पर ये पुल कैसे बना देखकर दंग रह जायेगें !!

    मासूम रूप से प्रतिक्रिया करता है जब लोग कुछ गलत कहते हैं या करते हैं, तो वे आश्चर्य के साथ प्रतिक्रिया करते हैं मासूम लोगों को पता ही नहीं है कि अन्य लोग बुरे काम करते हैं, इसलिए आप परेशान होने से ज्यादा आश्चर्यचकित होना चाहिए। आप थोड़ा असुविधाजनक भी देख सकते हैं अपनी आँखों को ढंकना या अपने कानों को कवर करने से आपके मनोवैज्ञानिक स्पर्श को भी आपके दृष्टिकोण से मिल सकता है।
  • छवि को बिल्कुल निर्दोष कदम 13 रखें
    8
    जटिल मुद्दों पर एक गंभीर राय रखने के लिए बहुत निर्दोष नहीं है, इसलिए व्याख्यान से बचें!
  • भाग 3

    एक निर्दोष मानसिकता है
    छवि का शीर्षक बिल्कुल सही मासूम चरण 14
    1
    बच्चों के साथ समय व्यतीत करें युवा बच्चों को वास्तव में निर्दोष हैं समय व्यतीत करें और उनके साथ बातचीत करें कि वे कैसे कार्य करते हैं। उन्हें अधिक पसंद करने की कोशिश करें आप अपने चर्च के नर्सरी में दाई या स्वयंसेवक के रूप में काम कर सकते हैं। यदि आपके पास युवा परिवार के सदस्य हैं, तो आप उनके साथ अधिक समय बिताने की कोशिश कर सकते हैं। यदि आप पढ़ाई में अच्छे हैं, तो आप स्थानीय प्राथमिक विद्यालय में एक स्वयंसेवक शिक्षक हो सकते हैं।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 15 शीर्षक छवि
    2
    अपने विचारों को नियंत्रित करें वयस्क मुद्दों के बारे में सोचने से बचें यदि आप शारीरिक रूप से किसी के बारे में सोचना शुरू करते हैं, तो कुछ और पर फिर से ध्यान केंद्रित करें यदि आप बुरा या हिंसक चीज़ों के बारे में सोचना शुरू करते हैं, तो कुछ और पर फिर से ध्यान दें
  • छवि का शीर्षक बिल्कुल बिल्कुल मासूम चरण 16 है
    3
    रिफोकस के कई तरीके हैं, लेकिन आप अपनी प्रार्थनाओं को कहने की कोशिश कर सकते हैं या अपने सिर के अंदर एक कविता पढ़ सकते हैं। आप अपने मन में अपने पसंदीदा डिज्नी गाना भी गा सकते हैं। अगर आपको लगता है कि यह आवश्यक है, तो बस उस क्षेत्र को छोड़ दें जहां आप हैं या जो गतिविधि आप विकसित कर रहे हैं, ताकि आपका मस्तिष्क पुनर्वित्त किया जा सके।
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    बच्चों की गतिविधियों का आनंद लें उन चीजों का आनंद उठाएं जो निर्दोष लोगों का आनंद लेते हैं। बच्चों के लिए कार्यक्रम और गतिविधियां शुरू करने के लिए महान हैं आप मेरी लिटिल पोनी और डिज्नी फिल्मों जैसे शो देख सकते हैं इसके अलावा, आप बोर्ड गेम और शिल्प के साथ खुद का मनोरंजन कर सकते हैं
  • पूरी तरह से निर्दोष कदम 18 शीर्षक वाली छवि
    5
    निर्दोष दोस्त हैं आप अपने चारों ओर के लोगों की तरह व्यवहार करते हैं, इसलिए अच्छे लोगों के साथ अपने चारों ओर घूमते हैं। अपने आप को अशिष्ट और अनुचित मित्र से अलग रखें और जो भी निर्दोष हैं या जो कम से कम, अच्छे और शिक्षित हैं, उनके साथ रहें।
  • छवि का शीर्षक परिपूर्ण ढंग से निर्दोष कदम 19
    6
    हमेशा आशावादी और सकारात्मक हो ये निर्दोष लोगों की सबसे सामान्य विशेषताएँ हैं, इसलिए आशावादी और सकारात्मक होने की कोशिश करें जब चीजें आपके रास्ते पर नहीं जाती हैं तो रोना या शिकायत न करें इसके अलावा, जब आप अन्य लोगों को कठिन समय से गुज़रते देखते हैं, तो उन्हें सकारात्मक पक्ष देखने में मदद करने का प्रयास करें चार्ली चैपलिन का "मुस्कुराहट" गीत आपके पसंदीदा गीत बनें!
  • Video: 'तेरे नाम' फिल्म की निर्दोष अभिनेत्री अब इतनी सुंदर हो गई है

    युक्तियाँ

    • अपने माता-पिता का पालन करें
    • यदि आप एक आस्तिक हैं, तो अपने धर्म के करीब पहुंचने के लिए इसका उपयोग करें और उसके नियमों का पालन करें। यदि आप नहीं हैं, तो बस सहिष्णु हो।
    • शराब, ड्रग्स और सिगरेट से बचें यदि आप नशे की लत हैं, तो उस लत के साथ पहले अंत।
    • मामूली पोशाक करें
    • सेक्स न करें

    चेतावनी

    • यदि आप निर्दोष हैं, तो लोग आपकी ओर से किसी तरह का लाभ उठाने की कोशिश करेंगे, इसलिए उसके साथ सावधान रहें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com