ekterya.com

स्कूल में शर्मीली कैसे हो

कभी-कभी स्कूल में आप अकेले ही रहना चाहते हैं शर्मनाक काम करना स्कूल के अन्य लोगों के साथ बहुत अधिक अतिरिक्त बातचीत से बचने का एक अच्छा तरीका है, बिना अशिष्ट के रूप में देखा जा रहा है। कुछ शर्मीले व्यवहारों को लेना, थोड़ा अधिक सूक्ष्म तरीके से ड्रेसिंग करना और शरीर की भाषा का प्रयोग करना स्कूल में शर्मीली अभिनय के तरीके हैं।

चरणों

भाग 1

समय-समय पर काम करो
एक एकल सेक्स स्कूल में खुश रहो चित्र 6
1

Video: कैसे स्कूल की एक शर्मीली लड़की सनी लियोनी बन गई फेमस पोर्न स्टार

विनम्र और दूर रहें विनम्र होने का मतलब चुप होने या किसी प्रकार का रवैया होने के नाते। हालांकि यह एक शर्मीली व्यक्ति के लक्षण हैं, वे भी सकारात्मक गुण हो सकते हैं। निष्ठा पहुंच योग्यता के लिए उधार दिया जा सकता है, जो वास्तव में भविष्य में आपको नौकरी साक्षात्कार जैसे घटनाओं के दौरान अधिक बिक्री योग्य दिख सकता है। आरक्षित रहें, खासकर अगर आपके साथ कुछ नाटक हो रहा हो। विनम्र और दयालु होकर और अपने अहंकार को बढ़ाना
  • भले ही आपका लक्ष्य लोगों को एक दूरी पर रखना और दूसरों के साथ बहुत कुछ नहीं करना है, फिर भी यह भविष्य के लिए आपके लिए उपयोगी साबित होगा, जब वह आपके पक्ष में काम करेगा।
  • छवि सीधा एक जाओ शीर्षक` class=
    2
    बहुत ज्यादा बोलने से बचें कक्षा में आप कमरे के पीछे बैठ सकते हैं और आरक्षित हो सकते हैं। क्लास वार्तालाप के दौरान अपना हाथ उठाने और स्वयंसेवा करने से बचें अगर लोग बाहर बैठते हैं और रहने वाले कमरे में बात करते हैं, तो शामिल न हों। आप जितना कम बोलते हैं, उतना डरपोक आप देखेंगे।
  • उस अभिनय शर्मीली से बचें, आप अशिष्ट दिखते हैं। यदि वह आप से बात करता है, किसी व्यक्ति को स्पष्ट रूप से अनदेखा न करें, खासकर यदि वह शिक्षक या प्राधिकरण का व्यक्ति है
  • इमेज का शीर्षक प्राथमिक विद्यालय में एक सुप्रभात नियमानुसार पालन करें चरण 5

    Video: स्कूल की शर्मीली लड़की सनी कैसे बन गई पोर्न फिल्मों की स्टार

    3
    स्कूल के बाहर की घटनाओं या गतिविधियों में भाग लेने से बचें शर्मीले लोग अक्सर सामाजिक स्थितियों से दूर रहते हैं क्योंकि वे आमतौर पर थोड़ा सा सामाजिक रूप से अजीब होते हैं और इस प्रकार, समूहों में मिलना चिंता का एक स्रोत हो सकता है। आप इन घटनाओं में भाग लेने के लिए चुन सकते हैं - हालांकि, यदि आप भाग लेते हैं, तो आरक्षित रहें। चुप्पी में अकेले बैठो आप अपने फोन को पढ़ने या चलाने के लिए एक पुस्तक ले सकते थे। इससे आपको शर्मीली दिखाई देगा।
  • कुछ घटनाएं, जैसे पार्टियां, गेमिंग इवेंट्स या चीअरलीडिंग, आमतौर पर उन लोगों से भरती हैं जो जोर से बोलते हैं और पागलपन करते हैं, इसलिए यदि आप शर्मीली दिखाना चाहते हैं, तो आपको विपरीत तरीके से कार्य करना चाहिए।
  • स्कूल चरण 6 में एक ओरल प्रस्तुति देते हुए, नेत्र संपर्क बनाएं शीर्षक वाला चित्र
    4
    अन्य लोगों को बातचीत शुरू करने दें टिमदार लोगों को बात करना शुरू करने में समस्याएं हैं यदि आप शर्मीली कार्य करना चाहते हैं, तो लोगों से संपर्क न करें या वार्तालाप प्रारंभ करें। दूसरों को पहले बोलें, या तो निजी या समूह वार्तालाप में
  • टिमदार लोगों को भी बहस रखने में परेशानी होती है अपनी बातचीत को संक्षिप्त रखें और सीधे रहें
  • जब आप लोगों से बात करते हैं, तो आप एक शर्मीली आदत चुनने की कोशिश कर सकते हैं जैसे कि आपके हाथों को घुमा, अपने बालों को कर्लिंग करने या फर्श को देखकर। आप भी लालच सकते हैं क्योंकि इससे आप उस अन्य व्यक्ति को दिखाएंगे कि आप शर्मीली हैं।
  • एक एकल सेक्स स्कूल में रहो खुश रहो 3

    Video: स्कूल की शर्मीली लड़की सनी कैसे बन गई पोर्न फिल्मों की स्टार

    5
    मित्रों के एक छोटे से चक्र को रखें चूंकि बहुत से शर्मीले लोगों को दूसरों के नजदीक होने में कठिनाई होती है, केवल कुछ अच्छे दोस्त रखने की कोशिश करें जिनके साथ आप नियमित आधार पर समय व्यतीत करते हैं। दोस्तों के एक बड़े समूह को होने से आप एक लोकप्रिय या बहिर्मुखी व्यक्ति की तरह दिख सकते हैं, जो वास्तव में आप के लिए नहीं देख रहे हैं।
  • जब आप करीबी दोस्तों के साथ हैं तो अपने आप से अधिक काम करने के लिए स्वतंत्र महसूस करें। सिर्फ इसलिए कि आप स्कूल में शर्मीली कार्य करना चाहते हैं इसका मतलब यह नहीं है कि आपको सभी पर एक महत्वपूर्ण रिश्ते का सामना करना होगा।
  • मिडिल स्कूल में जीवित रहने वाले जीवित जीविका चरण 6
    6
    स्कूल में आप के साथ एक पुस्तक रखें जब आप सामाजिक स्थितियों में हैं, तो आपकी नाक को एक किताब में रखते हुए आपको शर्मीली दिखने में मदद मिल सकती है। यह आपको चुप्पी में कुछ नहीं करने के द्वारा बस बैठकर और वहां सामाजिक रूप से असुविधाजनक होने के बजाय अध्ययन करने वाला बना देगा। उदाहरण के लिए, यदि आप खाने के समय पढ़ने के लिए अपने साथ एक उपन्यास रखते हैं, तो यह आपको आरक्षित होने में मदद कर सकता है
  • बेक ए बेकबेट्सन्स छात्र चरण 2 नामक छवि
    7
    कक्षा में आरक्षित रहें जैसा कि पहले से उल्लेख किया गया है, आपको कक्षा में वार्तालापों में भाग लेने से बचना होगा और यदि आपको शिक्षक सीधे कॉल करेंगे तो इसका उत्तर दें। यदि वर्ग को समूह कार्य करने के लिए विभाजित किया गया है, तो अपने आप पर एक तरफ खड़े होकर अपना खुद का कार्य करें। यदि आप किसी समूह का हिस्सा होना चाहते हैं, तो अपना काम चुप्पी में करें और अपनी आंखों को अपनी शीट पर रखें।
  • शिक्षक से बात करने से बचें, अगर वह आपको फोन करता है आप शर्मीली अभिनय के लिए परेशान या परेशान हो रहे हैं।
  • भाग 2

    पोशाक और शर्म दिखाओ
    उच्च विद्यालय चरण 5 में एक वक्तव्य बनाओ चित्र
    1



    म्यूट या तटस्थ रंगों का उपयोग करें चमकीले रंग या फ्लोरोसेंट का उपयोग करने के बजाय, लाइटर और अधिक तटस्थ टन का उपयोग करें। ये स्वर आम तौर पर काले, सफेद, भूरे रंग के भूरे या भूरे रंग के होते हैं और एक भीड़ में खड़े होने की संभावना कम होती है। डरपोक लोग जोर देने के बजाय मिश्रण करना चाहते हैं, इस तरह, तटस्थ रंग का कपड़े पहनकर इसे प्राप्त करने का एक तरीका होगा।
    • तटस्थ रंगों के साथ अपनी अलमारी भरने का लाभ यह है कि वे उत्कृष्ट सार्वभौमिक रंग हैं। जब आप स्कूल से बाहर होते हैं, तो जब आप थोड़ा अधिक या बाहर खड़े रहना चाहते हैं, तो ये तटस्थ रंग अधिक चमकीले रंग का सूट के साथ अच्छे से मेल खाते होंगे।
  • मेक ए ग्रेट फर्स्ट इम्प्रेसियन ऑन द फर्स्ट डे स्कूल ऑफ स्कूल चरण 2
    2
    आकर्षक प्रिंट के साथ कपड़े पहने से बचें। एक बार फिर, उद्देश्य हाइलाइटिंग के बजाय आपको मिश्रण करना होगा। आपके कपड़ों के बड़े या हड़ताली प्रिंट आपके मिश्रण में मदद करने के लिए बहुत अच्छा काम नहीं करेंगे। ठोस रंग या सरल प्रिंटों को समायोजित करने की कोशिश करें, उदाहरण के लिए, क्षैतिज पट्टियां। लोगो, बैंड के नाम या किसी अन्य पाठ के साथ टी-शर्ट से बचने पर विचार करें यह सब बातचीत आरंभकर्ता के रूप में काम कर सकता है या अजनबियों के लिए आपसे संपर्क करने और आपके कपड़े पर क्या छपा हुआ है, इसके बारे में पूछने के लिए कारण हो सकता है।
  • आप की तरह दिखते हुए छवि का शीर्षक` class=
    3
    सरल सूट का उपयोग करें हाथों को मामूली रखें और बहुत ज्यादा त्वचा न देखें। आरामदायक बुनना जैकेट, सरल जीन्स और सादे जूते की कोशिश करो पोशाक गहने जैसे आंख को पकड़ने वाले डिजाइन के साथ सामान से बचने की कोशिश करें। यदि आप श्रृंगार का उपयोग करते हैं, तो इसे न्यूनतम रखें अपने आप को तटस्थ और प्राकृतिक रंगों तक सीमित करें
  • फैशन आप पर ध्यान आकर्षित करने का एक त्वरित तरीका है अपने कपड़े के रंगों और पैटर्नों से जिस तरह से आप प्रबंधन करते हैं, उसमें सबसे अच्छी बात हमेशा शर्मीली कार्य करने की कोशिश करते समय चीजों के नरम और सूक्ष्म पक्ष का चुनाव करना है।
  • सभी लड़कियों के स्कूल में अपना पहला दिन तैयार करें शीर्षक शीर्षक वाला चित्र चरण 7
    4
    एक सरल और पारंपरिक केश रखिए यदि आप मिश्रण करने की कोशिश करते हैं, तो अपने बाल चमकदार गुलाबी रंग डालें या मोहनिक कटौती करें, आपके मामले में बिल्कुल भी मदद नहीं करेगा। अपने बाल कटवाने को सरल और परंपरागत रखें- उदाहरण के लिए, लड़कियों के लिए कंधों के ऊपर कटौती या लड़कों के मामले के लिए एक साधारण कट फ्लश। जो भी वास्तव में खड़ा नहीं होता है वह एक अच्छा विकल्प होगा।
  • आपको अपने साथ सहज और अच्छा महसूस करना होगा, इसलिए आपको अभी भी एक केश विन्यास चुनना होगा जो आप वास्तव में पसंद करते हैं!
  • बे रेली बोरिंग (स्कूल प्ले के लिए) शीर्षक वाली छवि चरण 3
    5
    अपने कपड़ों को मामूली रखें यदि आप एक तरह से शर्मीली कार्य करने की कोशिश करते हैं जो आपको सुंदर दिखती है, तो आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि आप जो कपड़े चुनते हैं वह मामूली है। एक प्यारा और शर्मीली व्यक्ति वस्त्रों को प्रकट नहीं कर पाएगा। इस तरह के कपड़ों ने इसे हटाने के बजाय आप पर ध्यान आकर्षित किया होगा। मामूली कपड़े में एक शर्मीली व्यक्ति सुंदर लग सकता है, दृष्टिकोण और निर्दोष
  • भाग 3

    शरीर की भाषा का उपयोग करें
    स्कूल शीर्षक के बारे में स्कैन करें
    1
    बहुत अधिक आँख संपर्क बनाने से बचें जब आप गलियारों में चलते हैं, तो आँख संपर्क बनाकर, खासकर उन लोगों के साथ, जिन्हें आप जानते हैं, उन्हें बातचीत शुरू करने के लिए प्रेरित कर सकते हैं। एक शर्मीली व्यक्ति इससे बचना चाहती है। आंख के संपर्क को कम से कम रखें ताकि आप आरक्षित हो सकें। लोगों को नहीं देख पाएंगे कि आप बात करने या बातचीत करने में रूचि नहीं रखते हैं।
    • यदि आप दोपहर के भोजन में हैं और अकेले ही रहना चाहते हैं, तो एक किताब पढ़ने या होमवर्क कार्य करने पर विचार करें। इस तरीके से, आप हर जगह नहीं देख पाएंगे या ध्यान आकर्षित करने या अवांछित बातचीत को प्रेरित करने के लिए समाप्त हो जाएंगे।
  • स्पैन्सर हेस्टिंग्स की तरह अधिनियम की छवि चरण 5
    2

    Video: बिना बात किये किसी भी लड़की को कैसे पटाये | How to Impress a girl without talking | Hindi Love Tips

    अन्य लोगों और आप के बीच कुछ दूरी रखें यहां तक ​​कि स्कूल के भीड़ भरे हॉलवेज में, शारीरिक रूप से बुक किए जाने की कोशिश करें कभी-कभी डरपोक लोग शारीरिक रूप से अन्य लोगों के करीब होने के लिए चिंतित होते हैं। अपने और दूसरों के बीच एक निश्चित दूरी रखने के द्वारा, आप उन संदेश को भी दे देंगे जो आप उनसे बातचीत नहीं करना चाहते हैं।
  • अगर आप किसी से बात करते हैं, तो करीब न रहें अन्य लोगों से कुछ इंच दूर रखें। यह अन्य व्यक्ति को संकेत देगा कि आप किसी भी समय छोड़ने के लिए तैयार हैं और जल्द ही बातचीत समाप्त कर सकते हैं।
  • एक अलग स्कूल चरण 7 पर मित्र बनाएं का शीर्षक
    3
    अपनी बाहों को झुकाएं अपने शरीर में बाहों को तह करना शरीर की भाषा में एक रक्षात्मक संकेत है। ऐसा लगता है कि आप अपने आप को बाहर की दुनिया से बचाने की कोशिश कर रहे हैं, जो वास्तव में एक शर्मीली व्यक्ति क्या करेंगे। बाड़े के हाथों का आमतौर पर मतलब है कि कोई दूर महसूस करता है या नहीं चाहता कि किसी ने उनसे संपर्क किया।
  • याद रखें कि आप दूर और शर्मीले, बोल्ड या चिड़चिड़े दिखाई नहीं देते हैं। अपने हथियार बिना किसी कठोरता के बोल्ड करें, जैसे कि आप अपने आप को झुकाकर दृढ़ता से झुकाए और मुखर दिखने के बजाय आलिंगन दे रहे थे। अपने कंधों को थोड़ा ढंकना और अपने सिर को नीचे रखकर भी मदद मिलेगी।
  • युक्तियाँ

    • याद न रखें कि जब आप दूसरों के साथ बातचीत करते हैं तो आपकी शर्म को कुछ अशिष्ट के रूप में माना जाता है।
    • दूसरों के साथ बातचीत करते समय थोड़ा नरम तरीके से बात करने की कोशिश करें
    और पढ़ें ... (6)
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com