ekterya.com

कैसे एक अशिष्ट लड़की हो

क्या आपको कभी कारागार, इस्तेमाल किया, दया के बिना उपहास किया गया है या दूसरों के हाथों का सामना करना पड़ा है? ठीक है, तो यह समय है कि आप अपनी आस्तीन को रोल करें और एक कठिन लड़की बनना सीखें। हां, याद रखें कि "मोटे" कोई रास्ता नहीं

यह आपको कम "शांत" बना देगा बस कठोर हो जाओ

चरणों

विधि 1

रेजिना जॉर्ज की तरह कठोर रहें
बीई ए मनी गर्ल चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
खरोंच करने के लिए। रेजीना की शक्ति है अन्य लोग इसे क्यों देते हैं (उन्हें आपको यह देना है, ऐसा कुछ नहीं जो अकेले लिया गया है) क्योंकि यह सुंदर और हमेशा होता है, लेकिन यह हमेशा अच्छी तरह से व्यवस्थित है। जैसा लगता है जैसे भयानक लगता है, जब दुनिया आपको दिखती है, तो यह आपके द्वारा बाहर की तरफ दिखाई देगा। इसलिए यदि आप कठोर होने की शक्ति चाहते हैं, तो आपको शैली को अपनाना होगा। आपको डराना होगा, लेकिन लड़कियों को क्या पता चलता है? सुंदर लड़कियों
  • फैशन में तैयार हो जाओ आपको जरूरी नहीं कि एक भेड़ होना चाहिए और सभी मौजूदा रुझानों का पालन करना होगा, आपको अपना खुद का रुझान भी बनाना होगा अपने सेटों को सावधानी से चुनें और सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े ठीक से फिट होते हैं। एक निश्चित शैली रखें ताकि आपके पास एक पहचान हो।
  • एक बटुआ लें इसमें, एक छोटा मेकअप बचाओ यहां तक ​​कि जिम क्लास में, रेजिना जॉर्ज अच्छी तरह तैयार हैं। वह एक सफल लड़की है क्योंकि उसने विवरण के बारे में जानकारी हासिल की है: होंठ चमक, उपसाधन, संक्षेप में, वह हमेशा तैयार होती है।
  • Video: खोये हुए को वापस बुलाने के उपाय | Ghar Se Bhage Hue Ko Vapis Bulana

    बीई ए मनी गर्ल चरण 2 नामक छवि
    2

    Video: सेक्स के बाद क्या करें और क्या नहीं करें: After $ax Kya Karna Chahiye | Ayurvedic Gharelu Nuskhe

    बहुत दयालु हो केवल कुछ के साथ. यदि आप हर किसी के प्रति असभ्य हैं, तो आप अकेले बुरे चुड़ैल होंगे और कोई भी आपको पसंद नहीं करेगा। आपको व्यवहार करना चाहिए, जैसे कि आपकी अनुमोदन प्राप्त करना मुश्किल था - केवल कुछ ही आपकी प्रशंसा के योग्य हैं (आप इतनी चुस्त हो!)। जब दूसरों को लगता है कि वे आपके मानकों तक नहीं मापते हैं, तो वे और अधिक प्रयास करना चाहेंगे।
  • जनता में, उस छोटे समूह के प्रति दयालु हो दूसरों को यह देखना होगा कि जब कोई इसे योग्य करता है तो आप बहुत प्यारी लड़की बन सकते हैं। जिनके साथ आप दयालु हैं और हमेशा इस तरह से व्यवहार करते हैं, उनमें से कुछ चुनें। इन लोगों को आपके सबसे करीबी दोस्तों होना होगा।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 3 नामक छवि
    3
    चीजें ले लो यदि कोई अन्य व्यक्ति कुछ चाहता है, तो उसे वही लें सब के बाद, क्यों नहीं? किसी को इसे पकड़ना है और यह आप हो सकता है। अगर यह एक लड़का है, तो सही है- अगर यह किसी की नौकरी है, उत्कृष्ट।
  • ठीक है, किसी अन्य व्यक्ति का काम हड़पने नहीं है, लेकिन "भूल गया" तुम्हारा और लड़की आप के बगल में शायद सबसे अच्छा स्कोर ले जाया जाएगा, बताओ अपने आराध्य पिल्ला रात से पहले बीमार था और होमवर्क करने के लिए समय नहीं था क्या आप को आप की एक प्रति दे देंगे?
  • अगर दूसरों ने आपको चीजों की पेशकश नहीं की, तो उनसे पूछें आप के करीब महसूस करने के लिए अवसर बनाएं लड़की को उस नेल पॉलिश के लिए पूछो जो वह पहने है और आप देखेंगे कि वह आपके नज़र से प्यार करेंगे। यदि आप पैसे दोपहर के भोजन के लिए भूल गए हैं, तो एक अच्छे आदमी को बताएं, क्योंकि वह निश्चित रूप से हस्तक्षेप करना और बचाव करना चाहता है। संक्षेप में, छोटे क्षणों का लाभ उठाएं
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    हमलों। रेजिना हमेशा एक ठंडे अपमान और अप्रिय के साथ तैयार थी, लेकिन एक ही समय में यह इतना स्पष्ट नहीं था। अगर कोई आपको कठिन समय बना देता है, उसे भी कठिन समय दें, लेकिन सूक्ष्म हो, क्योंकि आपको यह सोचना होगा कि क्या वास्तव में इसका मतलब है।
  • अगर कोई आपको कठोर होने का आरोप लगाता है, तो बस कहें: "मैं कठोर नहीं हूं, मैं खुद को बचा रहा हूं। इसके साथ कुछ भी गलत नहीं है आप इसे भी करने की कोशिश करनी चाहिए, यह सुनिश्चित करें कि आप एक कमजोर होने के थक गए हैं जो स्वयं का बचाव नहीं करते। किसी को ऐसा पसंद नहीं है। " अपने अपमान में दूसरे शब्द डालकर उन्हें कुछ और दिखें।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    Flirts। लोगों के साथ, आपके व्यक्तित्व को थोड़ा और परिष्कृत करना होगा। यह माना जाता है कि आपको अभी भी चीजों (और उन्हें लेने) के लिए इंतजार करना होगा, लेकिन आपको उन्हें शर्म से करना होगा और मुस्कान के साथ करना होगा लड़कों को अपने ध्यान से खुश होना चाहिए, इसलिए उन्हें समय-समय पर ही देना चाहिए। वैसे भी, कोई लड़का आपके लिए काफी अच्छा है
  • वह मुस्कुराता है। असभ्य लड़कियों मुस्कुरा नहीं, सही है? उन्हें देखने के लिए अपने आप को खुश दिखाएं और उनसे बात करें वे आपकी अशिष्टता को नजरअंदाज कर देंगे क्योंकि वे व्यक्तिगत रूप से महसूस नहीं करेंगे।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 6 नाम की छवि
    6
    सबसे पहले, अच्छा होने का नाटक करें याद रखें जब रेजिना जॉर्ज ने दालान में एक लड़की को रोकने के लिए कहा था कि वह उसे पहनने वाली पुरानी स्कर्ट को पसंद करती है? और फिर उसने मुड़कर शर्मनाक और मजाकिया ध्वनि बनाई? ठीक है, ठीक है कि। पुरानी स्कर्ट वाली लड़की ने सोचा कि वह सबसे अच्छी पोशाक थी और रेजिना बहुत प्यारी थी। अब, रेजिना की शक्ति है
  • मान लें कि आप बिल्कुल वही करते हैं। अचानक, पुरानी स्कर्ट वाली लड़की आपसे संपर्क करती है और पूछती है कि क्या वह चाहती है कि आप जिम कक्षा में जाए, क्योंकि वह जानता है कि आप उसी कक्षा में होंगे। आप कह सकते हैं: "क्या आप वाकई एक ही कक्षा में हैं? मैंने तुम्हें पहले कभी नहीं देखा, लेकिन मुझे माफ़ करना, मुझे कार्ला से मिलना चाहिए। "
  • जादू के शब्द "माफ करना", लड़की को स्कर्ट में कर देगा, जो आपने अभी कहा है उसके लिए पागल नहीं होगा। क्या अधिक है, आपका अपमान एक प्रश्न फॉर्म होगा। यह अच्छा लग सकता है, लेकिन अगर आप इसका मतलब यह नहीं है, तो यह दयालु नहीं होगा
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    7
    ट्रिक्स वयस्क यदि आप अपनी अशिष्टता से अतिरंजित हैं, तो जल्द ही वयस्क आपके खिलाफ होंगे। जब अधिकार आपके साथ खुश नहीं होता है, तो आपको समस्याएं आती हैं। तो सुनिश्चित करें कि आप वयस्कों को उस तरफ नहीं देखते हैं
  • एक अच्छा छात्र बनें यदि आप एक अच्छे छात्र हैं और आप अच्छी तरह से व्यवहार करते हैं, शिक्षकों को यह विश्वास करना मुश्किल होगा कि आप कठोर हैं। यदि आप उनसे दयालु हैं, तो यह और भी मुश्किल होगा।
  • इमेज शीर्षक से एक मनी गर्ल चरण 8
    8
    दुनिया में सर्वश्रेष्ठ की अपेक्षा करें कभी-कभी, जब आप दूसरों की महान अपेक्षाएं प्राप्त करते हैं, तो वे उन्हें पूरा करना चाहते हैं। तो जब दूसरों का पालन नहीं होता, तो कहें। मुद्दा यह है कि किसी को भी आपको निराश नहीं करना चाहिए, वास्तव में, उन्हें आगे जाना चाहिए। कोई मूल्य नहीं है
  • मान लीजिए कि आप कुछ लड़कियों के साथ अंग्रेजी परियोजना में हैं, जो आपके मित्र नहीं हैं। एक ने कहा कि वह सोमवार को एक नोट लाना चाहती है, लेकिन वह इसे घर पर भूल गई। कक्षा को पूरा करने के बाद क्या आप वापस आ सकते हैं? नहीं, आप नहीं कर सकते, क्योंकि आपके पास योजनाएं हैं उन्हें याद होगा, क्योंकि उन्होंने समूह की प्रगति को धीमा कर दिया है। आपको रात में काम करना होगा और कल मिलना होगा।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: गाय व भैंस को गर्भधारण के लिए कैसे तैयार करे

    9
    कभी अपराध स्वीकार न करें अपने अशिष्टता को संतुलित करने के लिए, आपकी दूसरी तरफ एक आदर्श स्वर्गदूत होगा। यह वह लड़की है जो कुछ भी बुरा नहीं करता है, लेकिन अगर वह करती है, तो यह एक अच्छे कारण के लिए होगा। कभी भी किसी चीज़ के बारे में अपराध न करें - हमेशा एक बहाना या किसी को दोष देने के लिए।
  • तो कैरन ने सुन लिया जब आपने कार्ला को बताया कि उसका बट बड़ा हो रहा था ओह, नहीं! यह संदर्भ से बाहर है कार्ला आपको कह रहा था आप के लिए है कि करेन वसा के रूप में पागल हो रही थी तो अपने मुंह को चुप्पी करने के लिए, आपको पता था कि शायद उसका बट बड़ा हो रहा था, लेकिन बाकी अभी भी वही दिख रहा था। वास्तव में, आप चाहते हैं कि आपका बट थोड़ा और भी बढ़ेगा। फिर, आपको करेन को आइसक्रीम दही खाने के लिए आमंत्रित करना होगा, क्योंकि आप उसे बेहतर महसूस करना चाहते हैं।



  • बीई ए मनी गर्ल चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    विस्मृत रहें भले ही आप 50 बार किसी से मिले हों, अपना नाम भूल जाएं या ऐसा करने का बहाना करें। आप जानते हैं कि वह अपने गणित वर्ग में हैं और वे 6 साल के लिए एक ही स्कूल में रहे हैं, लेकिन आपको यह जानना नहीं है कि आप जानते हैं
  • यह वास्तव में लोगों को परेशान करता है वे एक छोटे से चिढ़ पाने के लिए शुरू करते हैं ( "आप गंभीर हैं? तुम मुझे काम पिछले सप्ताह से पूछा। क्या गलत है?"), आप आश्वस्त छोड़ सकते हैं। कहो कि यह एक क्षणिक चूक थी और इससे ज्यादा कुछ नहीं होता है आपकी उदासीनता उन्हें देखेगी कि शायद वे उनकी प्रतिक्रिया से अतिशयोक्तिपूर्ण हैं
  • विधि 2

    अपने आंतरिक मोटी लड़की को बाहर निकालें
    बीई ए मनी गर्ल चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    1

    Video: दूर गए व्यक्ति को वापस बुलाने का टोटका

    अपने आप को सुनिश्चित करें आप प्रतिभाशाली और सुंदर हैं, जो दूसरों की राय है शायद आप सही नहीं हैं, लेकिन कोई भी नहीं है। अपने बारे में आश्वस्त होना, व्यवहार करना, देखना और आत्मविश्वास करना सीखना आप एक सुरक्षित लड़की की तरह बर्ताव करके आसानी से प्राप्त करने वाली शक्ति पर आश्चर्यचकित होंगे।
    • इसे इस तरह देखें: जब बच्चे सिनेमा में चुपके करते हैं, तो वे आम तौर पर उन लोगों को पकड़ते हैं जो हँसते हैं, वे देख रहे हैं और बहुत तेजी से आगे बढ़ते हैं। जो लोग शांत और शांत हो जाते हैं बिना पकड़े जाते हैं, उनसे सवाल मत पूछो क्योंकि ऐसा लगता है कि वे उस जगह से संबंधित हैं यदि आप अपने आप को सुनिश्चित कर रहे हैं, तो आप जितना सरल हो, उतना ही आपके साथ अधिक भाग ले पाएंगे।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपनी आजादी को लागू करें अकेले काम करने के बारे में जानें और जब आप निराश हो जाते हैं तब मदद के लिए पूछें आपको किसी की ज़रूरत नहीं है दूसरे व्यक्ति पर निर्भर करता है कि आपको उन की ज़रूरत है, जिसे आपको बचाना चाहिए
  • स्वतंत्र होने और अकेले रहने से आपको अपनी मंजूरी प्राप्त करने के लिए दूसरों पर निर्भर नहीं होना चाहिए। यदि आप दूसरों की राय के बारे में कम चिंतित हैं, तो दुनिया आपके लिए क्या करेगी, यह आपके लिए खुल जाएगी।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 13 शीर्षक वाली छवि
    3
    कहो कि आप क्या चाहते हैं और अपने आप को व्यक्त करते हैं जब भी संभव हो शायद वे दूसरों को पसंद नहीं करते हैं, लेकिन वे आपकी ईमानदारी का सम्मान करेंगे। जब तक आप सच्चाई बताते हैं, तब तक आपको विरोध करना मुश्किल होगा।
  • अपने आप को तैयार करें ताकि आप दूसरों को उसी तरह से व्यवहार कर सकें। यदि आपके पास शिष्टाचार नहीं है या सामाजिक शिष्टाचार के मानकों को पूरा नहीं किया है, तो दूसरों को यह महसूस होगा और आप पर हमला करने के लिए उसी तरीके से आप पर हमला करने में और अधिक महसूस करेंगे। यदि आप कहते हैं कि, "जाहिर आप परीक्षा उत्तीर्ण नहीं की क्योंकि अपनी बुद्धि औसत से भी कम है" (सच हो सकता है), दूसरे व्यक्ति तुरंत कुछ निम्नलिखित की तरह हास्यास्पद चोट लग रहा है और कुछ पर भरोसा करने के अपने आप को सुधार की संभावना है जाएगा,: " मैं उन परीक्षणों को पारित नहीं करना पसंद करता हूं जिनके चेहरे हैं कि केवल एक मां प्यार कर सकती है, आपके जैसे चेहरे। " अपने आप को तैयार करें ताकि आप दूसरों के साथ रूढ़िवादी हो।
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 14 नाम की छवि
    4
    अशिष्ट लड़कियों के साथ दोस्त बनें और खुद को यकीन करें वे अपने आत्मविश्वास और जिस तरह से आप अपने बचाव में वृद्धि करेंगे, शर्मीली लड़कियों के विपरीत जो किसी भी दुरुपयोग की अनुमति देते हैं। आपको कुछ समर्थन की आवश्यकता होगी, क्योंकि दिन में 24 घंटों में इस नए परिवर्तन के साथ तालमेल रखना मुश्किल होगा।
  • सबसे कठिन चीज इन लड़कियों के साथ स्थिरता बनाए रखने के लिए होगी उन्हें पता होना चाहिए कि उन्हें आपकी मंजूरी है, लेकिन अभी के लिए, क्योंकि अगर वे आपके साथ कठोर लड़कियों हो जाते हैं, तो आपको उन्हें हाशिए करना होगा। उनके साथ दृढ़ रहें, लेकिन उन्हें अपने पक्ष में भी रखें: "क्या उन्होंने वसा कहा? हाँ, ठीक है, आपको अपना वजन कम करना पड़ता है, लेकिन मैं कुछ किलो खोना चाहता हूं। चलो एक साथ वजन कम करते हैं। "
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 15 नाम की छवि
    5
    एक चुड़ैल के साथ प्रतिस्पर्धा करने के लिए डरो मत। हम सभी जानते हैं कि वे कौन हैं और कितने विनाशकारी हो सकते हैं। उसके लिए कभी अच्छा न हो, यह अधिक है, बेहतर उसे अनदेखा करें उसे पता चलिए कि तुम उसे पसंद नहीं करते और आप उससे डर नहीं रहे हैं।
  • आपको सीधे उसके साथ गलत नहीं होना चाहिए, जब तक कि आप अपने कार्यों के परिणामों के बारे में जानते न हों और इसके साथ कोई समस्या न हो। लेकिन अगर आप अधिक से अधिक हो जाएंगे, तो आप बहुत कम गिर जाएगी और वह सबसे अच्छी होगी यदि आप कर सकते हैं, तो बस इसे अनदेखा करें उदासीनता के साथ किसी का इलाज करना नफरत के साथ व्यवहार करने से भी बदतर है, क्योंकि नफरत के साथ आप यह दिखाएंगे कि यह आपकी हकीकत है यदि आप इसे उदासीनता से व्यवहार करते हैं, इसका मतलब है कि आप अपने अस्तित्व में कम से कम में रुचि नहीं रखते हैं। यह चोट लगी है
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 16 शीर्षक वाली छवि
    6
    अप्रत्याशित रहें यदि आप अपना मन या परिवर्तन पसंद करते हैं, तो आप दूसरों से सावधान रहेंगे। आप इस व्यवहार के थक गए हो सकते हैं, इसलिए इसे उचित समय और स्थान पर करें इसका मतलब यह होगा कि आप वास्तव में कठिन हो जाएगा और वास्तव में मैत्रीपूर्ण
  • कुछ अन्य निविदा पल के लिए अपनी अशिष्टता बदलें। तो दूसरों को भ्रमित हो जाएगा और यह उनकी प्रतिक्रियाओं को देखने के लिए मजेदार होगा। दालान में एक लड़की को बंद करो और उसे बताएं कि आपने जिस किताब की रिपोर्ट की है उसे आप वास्तव में पसंद किया था। गुरुवार को वॉलीबॉल गेम में उत्कृष्ट भूमिका निभाने वाले किसी को बताएं वे महत्वहीन टिप्पणियों की तरह लग सकते हैं, लेकिन जब बाकी टिप्पणियां नकारात्मक होती हैं, उनका प्रभाव अधिक शक्तिशाली हो जाएगा
  • बीई ए मनी गर्ल चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    7
    बचकाना मत बनो मूर्खता से हँसते हैं, सभी गुलाबी हो रही हैं और एक प्रीस्कूलर की तरह बर्ताव करना काम नहीं करेगा। मुझे पता है कि आप क्या चाहते हैं, लेकिन दूसरों को अपनी रूढ़िता की क्षमता को जानने दें। आप गंभीर हैं, आप सिर्फ 6 वीं कक्षा छोटी लड़की की तरह क्रोधी नहीं हैं
  • कठोर होने पर आप केवल तभी काम करेंगे जब आप इसे कर रहे हैं। स्निच होने के नाते अशिष्ट नहीं है, यह मूर्खतापूर्ण हो रहा है, के साथ साथ लोगों को यह बर्दाश्त नहीं कर सकते, लेकिन अगर आप, परिपक्व मुखर, ईमानदार हो और मूर्खों बर्दाश्त नहीं कर सकता है, दूसरों यह उन्हें अधिक लागत की आलोचना। अपने नए आक्रामक रुख के साथ स्मार्ट बनें
  • युक्तियाँ

    • अपने गार्ड को नीचे मत देना हर समय कठिन रहें, यदि लोग नहीं देखेंगे कि आपका "अशिष्टता" फड़फड़ाता है।
    • पुरुष मित्रों को जीतने की कोशिश करें, जब आप उन्हें ज़रूरत पड़ें तो वे आपके सहयोगी हो सकते हैं।
    • अपने दोस्तों और साथ ही अपने आप से चिपकाएं, वे आपका सम्मान करेंगे और आप बेहतर पतन करेंगे।
    • "असभ्य लड़की" एक अनुचित नाम नहीं है। क्या होना चाहिए आप एक मजबूत और मुखर लड़की है अंतर स्वीकार करें

    चेतावनी

    • किसी न किसी लड़की होने के नाते इसका अपमानजनक होना नहीं है! लोगों के साथ हमेशा घबराओ मत बनो, बस अधिक सुरक्षित रहने की कोशिश करें और केवल जब आप किसी के द्वारा चोट पहुँची तो प्रतिक्रिया दें अपने आप को बचाओ और गुना मत।
    • "खराब स्वभाव" के साथ "अशिष्ट" को भ्रमित न करें मुस्कान, हंसी और चीजों की सराहना करते हैं
    • यद्यपि आप लोकप्रिय हो जाएंगे, ऐसे लोग होंगे जो आप के लिए घृणा करेंगे जो आप करते हैं। लोकप्रिय होने के लिए लाभ लेने की कोशिश न करें, लेकिन आप एक अपमानजनक और एक लोकप्रिय लड़की नहीं बनेंगे!
    • रेजिना जॉर्ज एक अच्छा व्यक्ति नहीं था उसने दूसरों को हेरफेर किया और वास्तव में असली दोस्त नहीं थे बहुत, बहुत अकेला महसूस करने के लिए तैयार
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com