ekterya.com

तुम्हारी माँ को कैसे आश्चर्य होगा

आपकी माँ को आश्चर्य प्राप्त करने के योग्य हैं अगर उसने तुम्हें अच्छी तरह से उठाया है, तो शायद आपको लगता है कि आपको अपनी प्रशंसा दिखानी चाहिए। माताओं की तुलना में कोई भी अधिक महत्वपूर्ण और अनदेखा काम करता है। चाहे आप अपनी माँ के दिन को उज्ज्वल करना चाहते हों या अधिक आश्चर्यचकित करें, आपको थोड़ा नियोजन की आवश्यकता है। कम लागत वाले आश्चर्यों के साथ-साथ अधिक शानदार लोगों के लिए कुछ सुझाव लिखें

चरणों

भाग 1

उसे बहुत खर्च किए बिना आश्चर्य कीजिए
इम्प्रैक्ट शीर्षक अॉॉर्टर तुम्हारा मातर् चरण 1
1
गुणवत्ता समय एक साथ व्यतीत करें चाहे आप माताओं के दिन, जन्मदिन या सिर्फ इसलिए क्योंकि आपकी मां के साथ बिताए गए गुणवत्ता का कोई भी भौतिक उपहार मारता है, आपको अपनी माँ को आश्चर्यचकित करना है। दोनों के लिए एक बाहर निकलने का आयोजन एक "बड़ा आश्चर्य" नहीं हो सकता है, लेकिन सबसे महत्वपूर्ण हो सकता है अपना फोन अलग रखें और अपनी मां को एक गुणवत्ता का समय और ध्यान दें। उससे बात करो उसे सुनो समर्पित समय
  • आप दोनों के लिए एक शांत दिन व्यवस्थित करें, चैट करें और चाय पर घर पर दोपहर का समय बिताएं। पास के पार्क के माध्यम से टहलने और दोपहर को परिवार की फिल्में देखने या अपनी माँ को पसंद करने वाली एक को बिताएं। पुराने फोटो एलबम की जांच करें यह जटिल होना जरूरी नहीं है, फ़ोटो, पुराने परिवार के वीडियो या अन्य समान चीज़ों को इकट्ठा करने और उन्हें एक साथ देखें। यदि आप अधिक महत्वाकांक्षी हैं तो आप परिवार के क्षणों के संयोजन के साथ एक वीडियो बना सकते हैं और उन्हें दिखा सकते हैं।
  • यदि आपकी मां एक साहसी है, तो आप अपनी माँ को बहुत ज्यादा नहीं देखते हैं और उसे एक दौरे देते हैं, शहर के एक रोमांचक भाग की यात्रा पर जाएं, आप एक लंबी सैर, एक बाइक की सवारी ले सकते हैं या दौड़ के लिए जा सकते हैं।
  • उसे चर्च में ले जाइए या परिवार के सदस्यों से मिलने जाएं, जो अक्सर नहीं दिखते हैं जो भी वे करते हैं, उसके साथ पूरे दिन बिताने की कोशिश करें
  • इम्प्रेशर आर्टिस्ट तुम्हारा मदर स्टेप 2
    2
    पूछे बिना घर साफ करें अपनी माँ को आश्चर्यचकित करने का एक शानदार तरीका यह है कि आप अपना दिन कम तनावपूर्ण बनाकर घर को साफ कर लें, खासकर यदि ऐसा कुछ नहीं जो आप आमतौर पर बिना पहले पूछे जाने के लिए करते हैं यहां तक ​​कि अगर आप थोड़ी देर के लिए साफ कर लें तो आप एक बड़ा अंतर कर सकते हैं - इसका मतलब बहुत कुछ होगा
  • अपने समय के साथ शुरू करें ताकि आप सुनिश्चित कर सकें कि आपके पास समय हो। अपने कपड़ों को कपड़े धो लें, अपनी चीजों को साफ करें और सब कुछ अपने स्थान पर रखें। फिर अपनी माँ के नोटिस से पहले कमरे और अन्य जगहों के साथ जारी रखें। यदि आपके पास गहराई में साफ करने का समय नहीं है, तो आप केवल किताबों को व्यवस्थित कर सकते हैं, तकियों को समायोजित कर सकते हैं या बस चीजें एकत्र कर सकते हैं।
  • सेवाएं, कचरा और रीसाइक्लिंग सभी अंक जोड़ते हैं। रसोई को साफ करें, फिर काउंटरटॉप को साफ करने के लिए इसे चमकदार देखो। और अगर आपके पास अभी भी समय है, तो वैक्यूम आप भाइयों के पसंदीदा होंगे।
  • इम्प्रैक्ट शीर्षक अॉॉर्टर तुम्हारी मदर स्टेप 3
    3

    Video: (Very Scary) Buying and Opening a Real Dark Web Mystery Box! **Cursed**

    कुछ बाहरी कार्य करें यदि आप घर की सफाई समाप्त कर लेते हैं, तो आप घर से बाहर कुछ चीजों के साथ शुरू कर सकते हैं जिसे करने की आवश्यकता है। खिलौने या यार्ड गंदगी को उठाते हुए बगीचे के रख-रखाव जैसी अन्य चीजें करने से पहले शुरू करना एक अच्छा तरीका है
  • लॉन काटना एक क्लासिक है लेकिन हो सकता है कि यह आपके पिता को एहसान करने के लिए अधिक है, यह इस बात पर निर्भर करता है कि होमवर्क कैसे साझा किया जाता है। मौसम पर निर्भर करता है, पत्तियों या काटने झाड़ियों को सफ़लते हुए अपने माता-पिता की सहायता करने और घर को बहुत अच्छा बनाने के लिए एक शानदार तरीका हो सकता है।
  • इम्प्रैक्ट शीर्षक अ मार्ट माई टर 4
    4
    आश्चर्य वाले मेहमानों के साथ एक परिवार के खाने का आयोजन करें यह थोड़ा समय ले सकता है, लेकिन अपनी माँ के करीबी दोस्तों या कुछ रिश्तेदारों को बुलाते समय अपनी माँ को एक विशेष अवसर के लिए उसे आश्चर्यचकित करने का एक शानदार तरीका हो सकता है, खासकर यदि आप खुद को खाने का आयोजन करते हैं और आप मेहमानों में भाग लेते हैं यदि आप माँ दिवस के लिए कुछ संगठित करना चाहते हैं और वसंत का मौसम अच्छा है, तो पिकनिक का आयोजन करें बहुत सारे भोजन और पेय ले लो, अपनी माँ को ऐसे अवसर पर ले लीजिए जहां आप मस्ती के मेहमान उसके लिए इंतजार करते हैं। यह एक महान और यादगार अनुभव होगा
  • एक साधारण भोजन का आयोजन करें जिसे आप पहले से तैयार कर सकते हैं और इसे तैयार कर सकते हैं। तालिका सेट करें और इस अवसर के लिए सब कुछ तैयार करें ताकि आपकी माँ को आने पर आश्चर्यजनक मेहमानों को मिलने के लिए निराशा नहीं होगी। उसे उनके साथ बात करें और अन्य चीजों का ध्यान रखें।
  • अपनी मां के सम्मान में रात के खाने से पहले एक भावुक टोस्ट तैयार करें, यदि आप इसे सही करते हैं, तो सभी बहुत चले गए होंगे
  • अगर दोस्तों और परिवार के साथ एक बड़ा रात का भोजन आपकी मां पर जोर देता है, तो इसे सरल बनाएं एक पिज्जा के साथ, बीएचओ के एक छह पैक बियर और ट्रेंजर्स 2 पर दिखाई देता है चुप रात लटका और मजाक कर लो, बस आप दोनों।
  • इम्प्रेशर शीर्षक अचरट मदर स्टेप 5
    5
    एक पत्र लिखें अपनी माँ को बताइए कि सबसे सस्ता और ईमानदार तरीकों में से एक यह है कि आपको इसका अर्थ यह लिखना है। यदि आप अपनी माँ को कुछ महत्वपूर्ण के साथ आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, तो आपको एक ईमानदार पत्र से अधिक की आवश्यकता नहीं है। अजीब यादें, कहानियां और कई "धन्यवाद" लिखें उसे पता है कि आपको कैसा महसूस होता है
  • एक अच्छा कार्ड प्राप्त करें कि आप ग्रीटिंग कार्ड में बदल सकते हैं और चित्रों के साथ सज सकते हैं, कलात्मक स्पर्श के लिए मजेदार चित्र वह इसे प्यार करेंगे!
  • एक अन्य विकल्प उन घरों में सभी घरों में नोट्स लटका देना है जहां उन्हें पता चल सकता है। प्रत्येक व्यक्ति को जो कुछ भी वह करता है, उसे "धन्यवाद" के रूप में लिखिए, जो किसी का ध्यान नहीं है।
  • अचरट अौर मदर स्टेप 6 नामक छवि
    6
    एक उपहार बनाओ घर का उपहार हमेशा उन दुकानों से बेहतर होगा जो आप एक दुकान में खरीदते हैं।
  • एक सरल कंगन या हार बनाओ, या आप कुछ भी कर सकते हैं crochet या बुनना अगर आप कुछ और अधिक विस्तृत करना चाहते हैं
  • आपके द्वारा बनाए गए चित्रों का एक समूह एकत्र करें और उन्हें नोटबुक में डाल दें। इसे समर्पित करें और इसे केवल प्रतिलिपि दें।
  • टहलने के लिए जाओ और फूलों को इकट्ठा करें, फिर टेबल के लिए फूलों का गुलदस्ता आओ।
  • अचरट अौर मदर स्टेप 7 नामक छवि
    7

    Video: माँ सीता को किसने क्यों शाप दिया जिसे माँ सीता को वियोग सहना पड़ा

    नाश्ता करने के लिए बिस्तर लाओ. जब आप टोस्ट नहीं करते हैं और टोस्ट को जलाते हैं, तो अपनी माँ को आश्चर्यचकित करने के सर्वोत्तम तरीकों में से एक नाश्ते को बिस्तर पर लाना है अपना अलार्म सेट करें और कम से कम एक घंटे पहले जब आपकी माँ सामान्य हो जाती है और कॉफी बनाती है
  • बिस्तर में एक अच्छा नाश्ता बनाने की चाबी यह सरल बनाने के लिए है अंडे बेनेडिक्ट बनाने के लिए शायद यह एक अच्छा विचार नहीं है क्योंकि वे कठिन हैं और खाने के दौरान आपको गंदे होते हैं, उन्हें तैयार करने में समय लगता है। रात पहले कुछ अच्छे केक के लिए जाने और उन्हें छिपाने की कोशिश करें, ताकि आप उसे बिस्तर पर कॉफी और क्रोइसन्ट के साथ आश्चर्यचकित कर सकें। यहां तक ​​कि अगर आप दालचीनी टोस्ट या एक फल सलाद बनाते हैं तो यह एक महान नाश्ता होगा।
  • भाग 2

    महान आश्चर्य
    इम्प्रैक्ट शीर्षक अॉॉर्टर तुम्हारी मदर स्टेप 8
    1



    वह क्या कभी नहीं पूछने के बारे में सोचें माताओं जिद्दी और उदासीन हो सकते हैं उस उपहार की खोज करना जो आप वास्तव में प्यार करेंगे मुश्किल हो सकता है, आश्चर्य की बात यह थोड़ा शोध ले सकती है शायद वह हमेशा ग्रीस जाना चाहती थी लेकिन उसने कभी इसका उल्लेख नहीं किया है।
    • एक गुप्त टिप: अपने पुराने दोस्तों, रूममेट्स या बचपन पड़ोसियों से संपर्क करने की कोशिश करें। पता करें कि वह हमेशा क्या करना चाहती थी जब वह एक युवा लड़की थी पता करने की कोशिश करें और पता करें कि आप क्या देखना चाहते हैं, करते हैं और हो सकते हैं। उस जानकारी का इस्तेमाल उसे एक उपहार देने के लिए करें जिससे उसे बहुत आश्चर्य होगा
    • जानकारी के लिए अपने पिता से पूछो माना जाता है कि वह उन चीजों को सुनना चाहिए जो आपकी माँ का कहना है। पता करें कि आपको हाल में क्या दिलचस्पी है और उसे बताएं कि वह कुछ नहीं कहता।
  • इम्प्रैक्ट शीर्षक से ऑररट अॉपर आपका मदर 9
    2
    स्पा में एक दिन बुक करें यदि आप पहले से ही चाहते हैं, तो अपनी माँ को एक स्पा के दिन ले जाना चाहिए जहां उसे पेशेवर रूप से लाड़ दिया जा सकता है, उसे मारना मुश्किल है। अपने पिता या भाइयों से बात करें और पता करें कि आपका दिन कब बंद है, तो आप एक स्पा दिन बुक कर सकते हैं और सब कुछ व्यवस्थित कर सकते हैं। आस-पास की जगहों का पता लगाएं, जिन्हें वह आनंद ले सकती हैं।
  • यदि आप बहुत खर्च नहीं करना चाहते हैं, तो आप आम तौर पर उन सेवाओं के बीच चुन सकते हैं, जो वे पेशकश करते हैं। यदि आपको बल दिया गया है, तो मालिश एक अच्छा विचार है यदि आप अपने बाल और नाखूनों को ठीक करना चाहते हैं, तो सौंदर्य उपचार चुनें।
  • अचरट अौर मदर स्टेप 10 नामक छवि
    3
    फूल बनाओ एक स्थानीय फूलवाला पर एक आदेश रखें और उन्हें अपने घर, या आपके काम पर वितरित करें। बहुत खर्च न करने के लिए, देखें कि फूलों की दुकानों में ऑफर हैं या नहीं, छुट्टियों से बचने की कोशिश करें जहां बेहतर सौदा पाने के लिए कई फूल भेजे जाते हैं। गुलाब से बचें, जो आम तौर पर सबसे महंगे होते हैं और मौसमी फूलों के साथ एक व्यवस्था से कम रंगीन होते हैं।
  • आपकी माँ वास्तव में फूलों की तरह नहीं है? हाथ क्रीम, लोशन और अन्य नए उत्पादों के विभिन्न नमूने प्राप्त करने के लिए बर्च बॉक्स पर रजिस्टर करें ताकि आप उन्हें कोशिश कर सकें।
  • इम्प्रैक्ट शीर्षक अ मार्ट माई टर 11

    Video: THIS PLOTWIST BLEW MY MIND!!!! - Secret end

    4
    एक सुरुचिपूर्ण रात्रिभोज और एक शो पर जाएं यदि आपकी माँ संगीत, थियेटर, या अन्य घटनाओं को पसंद करती है, तो वह एक रात का आयोजन करती है ताकि दोनों शहर में जीवन का आनंद ले सकें। कुछ टिकट पहले से प्राप्त करें और एक रेस्तरां में कॉकटेल और स्नैक्स के साथ शो से पहले आरक्षण करें। आप उन्हें चुनने के लिए एक कार सेवा भी ले सकते हैं ताकि आपको कुछ भी चिंता न करें।
  • यदि एक सुरुचिपूर्ण रात्रिभोज और शो का विचार आपकी शैली नहीं है, तो योजनाओं को थोड़ा बदल दें। आप उसे एक खुशहाल घंटे के लिए ले जा सकते हैं, खाने के लिए कुछ ऑर्डर कर सकते हैं, फिर फिल्म के लिए फिल्मों में जा सकते हैं। उसे युवा लग रहा है बनाओ
  • अचरट अौर मदर स्टेप 12 नामक छवि

    Video: The Haunting of Hill House by Shirley Jackson - Full Audiobook (with captions)

    5
    उसे एक स्क्रैपबुक दें यदि आपकी माँ उदासीन है, तो फ़ोटो और यादों से भरे स्क्रैपबुक को खत्म करना कठिन है। एक छोटा संगठन आपकी स्क्रैपबुक कुछ ऐसा कर सकता है जिसे आप प्यार करेंगे। पुरानी पारिवारिक तस्वीरों में शामिल हों और अपने दादा दादी से संपर्क करें ताकि आपको कुछ तस्वीरें मिलें, जो शायद आपकी माँ ने कुछ समय पहले नहीं देखी है। अपने फोन की तस्वीरें प्रिंट करें पिछले हफ्ते एक चीज है, लेकिन क्या आपकी स्नातक की तस्वीरें? वह पहले से समर्पण कर रहा है
  • दूसरी तरफ, यदि आप छोटी परियोजनाओं को करना पसंद करते हैं, तो अपनी सारी स्क्रैपबुक बनाने के लिए आवश्यक सभी सामग्रियां देने का यह एक अच्छा विचार हो सकता है अपनी स्क्रैपबुक बनाने के लिए उसे पृष्ठ, किताबें, चित्र और अन्य सामग्री दें
  • इम्प्रोटी का शीर्षक अचर्र्ड योर मदर स्टेप 13
    6
    आँगन के रखरखाव का ख्याल रखना। अगर आपकी मां के पास एक आँगन है, तो संभव है कि सफाई कार्य परेशान हो रहे हैं। यहां तक ​​कि अगर आपकी माँ बागवानी करना पसंद करती है, तो इसका मतलब यह नहीं है कि वह गर्मियों के दौरान हर हफ्ते लॉन घास काटना चाहती है, पतन में पत्तियों को छूटे, या अन्य गतिविधियों को चलाना यदि आपकी माँ हमेशा बगीचे चाहती थी लेकिन कभी मौका नहीं होता, तो आप एक पेशेवर आँगन वास्तुकार से बात कर सकते हैं ताकि वह पेशेवर काम कर सके और उसे व्यवस्थित कर सके। यहां तक ​​कि सिर्फ घास काटने और सफाई करने के लिए एक अच्छा इशारा है।
  • सुनिश्चित करें कि ऐसा प्रोजेक्ट आपकी माँ के स्वाद को आपके घर और बगीचे के लिए फिट बैठता है आपको परियोजना के लिए कीमत को व्यवस्थित और ठीक करना चाहिए, इसे भुगतान करने की पेशकश करना और एक महँगाई परियोजना के साथ बिना परामर्श के लिए हर चीज का आयोजन करना जो आपकी मां को पसंद नहीं है
  • इम्प्रैक्ट शीर्षक अ मार्ट माई स्टोरी 14
    7
    क्या उन्हें पेशेवर रूप से साफ करना है? जबकि आपकी माँ घर पर नहीं है, घर को साफ करने के लिए एक पेशेवर सफाई सेवा का किराया और उसके आने से पहले इसे खत्म कर दिया गया है। वह अन्य लोगों के लिए शर्म नहीं करेंगे, यदि वे उन्हें ऐसा नहीं देखते हैं तो घर की गड़बड़ी को साफ और सुव्यवस्थित कर रहे हैं। आप सफाई करने के लिए भी क्रेडिट ले सकते हैं।
  • अचरट अमेरी मदर स्टेप 15 नामक छवि
    8
    एक परिवार की यात्रा व्यवस्थित करें यदि आप एक बड़ा आश्चर्य बनाना चाहते हैं, तो एक परिवार का सफर व्यवस्थित करें कैरेबियाई के लिए ग्रामीण इलाकों या क्रूज़ की यात्रा आपके परिवार के जो भी स्वाद हैं, एक यात्रा का आयोजन करना हर किसी को मज़ा आता है।
  • एक अन्य विकल्प अपने भाइयों और पिताजी के साथ पैसा जुटाने का है अकेले उसके लिए एक ऐसी जगह पर संगठित करें जहां वह हमेशा से ही जाना चाहती है और अकेले जाने के लिए इसलिए कि वह खुद के साथ गुणवत्ता का समय है
  • युक्तियाँ

    • उसके साथ दयालु और मैत्रीपूर्ण रहें
    • सुनिश्चित करें कि जो चीजें आप अपनी माँ के लिए करते हैं वह चीजें हैं जो वह पसंद करती हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com