ekterya.com

आपकी प्रेमिका को आश्चर्यचकित कैसे करें

आश्चर्य की बात है कि आपकी प्रेमिका को आपकी देखभाल करने का एक अच्छा तरीका है, लेकिन ये योजना करना मुश्किल हो सकता है यदि आप अपनी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करने का एक रास्ता खोजना चाहते हैं या कुछ विचारों को छोटे विवरणों के साथ आश्चर्यचकित करना चाहते हैं, तो वे कई विकल्प हैं। आप एक रात को एक साथ योजना बना सकते हैं, उसे व्यक्तिगत उपहार दे सकते हैं या उसे खाना बनाने के कौशल का परीक्षण कर सकते हैं।

चरणों

विधि 1

आश्चर्य कीजिए
1
अपनी प्रेमिका की पसंद के बारे में सोचो अपनी प्रेमिका के लिए एक आश्चर्य की योजना बना लेने से पहले, वह क्या पसंद करती है और उसके बारे में और क्या आश्चर्य हो सकती है, उसके बारे में सोचें। उदाहरण के लिए, आप जानते होंगे कि आपकी प्रेमिका जंगली फूलों को प्यार करती है या वह वास्तव में एक टेलीविजन शो पसंद करती है अपनी प्रेमिका की पसंद के रूप में कई चीजों की पहचान करने और उन्हें लिखने की कोशिश करें।
  • 2
    तय करना कि आप किस प्रकार की आश्चर्य की योजना बनाना चाहते हैं एक बार जब आप अपनी प्रेमिका की स्वाद की सूची बनाते हैं, तो सूची से एक या दो आइटम का चयन करने की कोशिश करें, जो आपको आश्चर्यचकित करने की योजना बना रहे। सुनिश्चित करें कि आपके द्वारा चुने गए चीजें आपको अपनी प्रेमिका को वास्तविकता और अपने बजट के भीतर आश्चर्यचकित करने का एक विकल्प देती हैं।
  • उदाहरण के लिए, आप वीडियो गेम्स और पॉपकॉर्न के अपने प्यार को गठबंधन करना चुन सकते हैं ताकि उन्हें वीडियो गेम्स और होममेड पॉपकॉर्न के आराम से दोपहर का सामना करना पड़े।
  • कुछ असाधारण योजना की कोशिश न करें या आपकी प्रेमिका को संदेह हो सकता है कि कुछ हो रहा है। इसके बजाय, एक दिन जब वह आम तौर पर ऐसा करते हैं या उन्हें एक रेस्तरां में ले जाते हैं, तो वे अक्सर जाते हैं
  • 3
    आश्चर्य के लिए एक क्षण चुनें एक दिन और एक घंटे चुनें जिसमें आप जानते हैं कि आपकी प्रेमिका आपके घर जाने या आपको कहीं न कहीं मिल सकती है। सप्ताह के अपने शेड्यूल के बारे में पूछने का प्रयास करें उसके बाद, आपको उसे अपने घर पर आमंत्रित करना होगा या आपको एक समय में कहीं भी देखना होगा जो आपके कार्यक्रम को फिट बैठता है।
  • कुछ कहने की कोशिश करें "चूंकि हम दोनों शुक्रवार की रात में स्वतंत्र हैं, क्या आप आना चाहते हैं? शायद 7 बजे हो मी। "
  • आप अपने प्रेमिका के किसी एक मित्र की मदद के लिए भी ऐसा कर सकते हैं। सिर्फ यकीन है कि दोस्त विश्वसनीय है और आश्चर्य नहीं खराब करता है
  • 4
    अपनी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करने के लिए चीजें इकट्ठा करें अपनी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करने के लिए आप सभी को ढूंढें और इकट्ठा करें। आपको स्टोर पर जाना पड़ सकता है या आपको यह जानने में कुछ समय लगता है कि आपको क्या चाहिए।
  • उदाहरण के लिए, यदि आप अपनी प्रेमिका को पसंदीदा वीडियो गेम और होममेड पॉपकॉर्न की दोपहर के साथ आश्चर्यचकित करने की योजना बना रहे हैं, तो आपको यह सुनिश्चित करने की ज़रूरत है कि आपके पास अपने सभी पसंदीदा वीडियो गेम हैं, साथ ही आपको जो कुछ करना है पॉपकॉर्न.
  • 5
    अपने आश्चर्य बनाएँ एक बार जब आपको अपनी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करने की जरूरत होती है, तो योजना को गति में डाल दें! सुनिश्चित करें कि जिस तरह से आप इसे देखना चाहते हैं कि ये कब आएगा, सब कुछ वह है।
  • यह कुछ मोमबत्तियां रोशनी के रूप में उतना ही आसान हो सकता है या जितना जटिल हो सकता है, उतना ही सजाने वाला स्ट्रिमर और गुब्बारे के साथ एक संपूर्ण कमरा। हर समय आपको हर चीज को व्यवस्थित करने की आवश्यकता है।
  • विधि 2

    उसे कुछ विशेष के साथ आश्चर्य है

    Video: हिन्दुओं चोटी काटने वालों से क्यों डर रहे हो ? थेंक्स भारत का तगड़ा इलाज है ना !

    अचरट आपकी प्रेमिका चरण 1 शीर्षक वाली छवि
    1
    एक प्रेम पत्र लिखें. जबकि ईमेल और पाठ संदेश सुविधाजनक हैं, हाथ से लिखे गए प्रेम पत्र अधिक भावुक हैं। पत्र अक्सर अधिक रोमांटिक और चिंतनशील होते हैं यदि आप इन शब्दों को ज़ोर से बोलने के लिए परेशान करते हैं, तो आपकी प्रेमिका कागज पर उन्हें पढ़ने की सराहना करेंगे।
    • यदि आप कुछ प्रकार की कॉलोनी का इस्तेमाल करते हैं, तो पत्र भेजने से पहले कुछ बूंदों को जोड़ दें।
    • अपने लंच बैग में पत्र रखने की कोशिश करें या उसे अपने लॉकर में पर्ची कर दें।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 2 नामक छवि
    2
    उसे बताओ कि आप उसे आराम करने में मदद करना चाहते हैं एक पूर्ण दिन का नियोजन करने का मतलब है कि यह सहज और पफिंग हो। अपने पसंदीदा भोजन तैयार करें, अपना होमवर्क करें और मालिश करें। आप एक सप्ताह के अंत में इसे एक दिन शेड्यूल कर सकते हैं या आप इसे सप्ताह के किसी भी दिन कर सकते हैं।
  • इस तरह के आश्चर्य की बात सबसे अच्छा काम करती है अगर आप और आपकी प्रेमिका एक साथ रहते हैं। हालांकि, अगर वे एक साथ नहीं रहते हैं, तो उसके लिए लाड़ प्यार करने के लिए अभी भी तरीके हैं। उदाहरण के लिए, आप एक कप चाय खरीदने की पेशकश कर सकते हैं (यदि आप चाय पसंद करते हैं) या फिर अपने प्रशिक्षण के बाद कुछ कंधे की मालिश करें।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 4 नामक छवि
    3
    इसे एक पुराने संसाधन के साथ आज़माएं चॉकलेट के बॉक्स, भरवां जानवर, गहने, गुलाब या अपने पसंदीदा फूलों का गुलदस्ता क्लासिक रोमांटिक उपहार हैं। हालांकि, यादृच्छिक पर खरीद नहीं है, लेकिन वह ऐसा कुछ चुनें जो वह चाहें।
  • उदाहरण के लिए, यदि आपके पसंदीदा फूल पीले गुलाब हैं, तो उन्हें उन्हें दे दो। यदि आप मूंगफली का मक्खन के साथ चॉकलेट का एक बड़ा प्रशंसक हैं, तो उसे मूंगफली का मक्खन के साथ चॉकलेट के एक पैकेट के साथ आश्चर्यचकित करें। अगर वह जिराफ पसंद करती है, तो उसे एक भरे जिराफ दें
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 5 नामक छवि
    4
    एक अधिक व्यक्तिगत उपहार चुनें उसे अपने पसंदीदा लेखक, उसकी आखिरी पसंदीदा बैंड या टिकट का रिकॉर्ड देखने के लिए मरने के लिए एक किताब ले लीजिए। ये उपहार आपकी प्रेमिका को दिखाएंगे कि आप उसे समझते हैं कि वह क्या पसंद करती है। यह यह भी दिखाएगा कि आप उस उपहार के बारे में सोचकर प्रयास कर सकते हैं जिसे आप उसे एक विशिष्ट रोमांटिक उपहार देने के बजाय उसे दे सकते हैं।
  • Video: Reading the DMs of my Indian Girlfriend (gone sexual) feat. Khushi Tiwari

    अचरट आपकी प्रेमिका चरण 6 शीर्षक वाली छवि



    5
    मिश्रित संगीत सीडी बनाएं यह एक विशेष रूप से अच्छा उपहार है अगर आपकी प्रेमिका काम करने के दौरान यात्रा करने के दौरान संगीत सुन सकती है या व्यायाम करने के दौरान अगर वह इसे पसंद करती है। गीतों के साथ एक सीडी जलाएं जिसका अर्थ आपके संबंधों या गीतों में कुछ है जो आपको इसके बारे में याद दिलाता है। एक तीसरा विकल्प केवल ऐसे गाने चुनने के लिए है, जिन्हें आप जानते हैं कि उनका आनंद मिलता है।
  • अगर आपको लगता है कि आप एक निजी स्पर्श चाहते हैं, तो आप सीडी की शुरुआत में इसके लिए एक व्यक्तिगत संदेश शामिल कर सकते हैं
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 12 शीर्षक वाली छवि

    Video: Crackers Gun powder(बारूद पटाखे का)

    6
    भ्रमण की योजना बनाएं उसे कुछ पसंद करें, भले ही वह ऐसा कुछ न हो जो आप करना पसंद करते हैं उदाहरण के लिए, आप अपनी प्रेमिका को खरीदारी का पूरा दिन ले सकते हैं। अगर आप खरीदारी का आनंद नहीं लेते हैं, तो उसे एक नाटक या एक कॉन्सर्ट में ले जाना चाहिये जो वह जाना चाहती है। इसके अलावा, वे एक संग्रहालय, चिड़ियाघर या वनस्पति उद्यान में जा सकते हैं। वे कुछ भी करने की कोशिश करते हैं जो आमतौर पर बात करते हैं, लेकिन कभी नहीं करते हैं
  • उदाहरण के लिए, यदि आप मूवी देखने की इच्छा रखते हैं, तो दोनों दिन उपलब्ध होने पर अपना शेड्यूल की समीक्षा करें। उसे बताओ कि आपने अपने कार्यक्रम में एक जगह बनाई है और आप उस शो को देखना चाहते हैं यदि वह उस दिन का समय है यदि आप अपनी उपलब्धता के बारे में सही थे, तो आप यह जानकर रोमांचित होंगे कि आपने निकास के लिए समय निकाला है।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    7
    एक फोटो एल्बम या मेमोरी एल्बम बनाएं। एक एल्बम पूरी तरह से आप के साथ यादों से भरा हुआ निश्चित रूप से आपकी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करेगा। सबसे आसान तरीका है उसे एक साधारण एल्बम जो पूरे रिश्ते को कवर करते हैं, से भरा एल्बम देना है कुछ और अधिक विस्तृत के लिए, आप यादों का एक एल्बम बना सकते हैं जिसमें दोनों के फोटो शामिल हैं और इसके बारे में अपने विचारों और भावनाओं के बारे में नोट्स शामिल हैं।
  • आप ऐसा अधिक स्क्रैपबुक की तरह कर सकते हैं, उदाहरण के लिए, खाना टिकट और लेबल जो कि भावनात्मक अर्थ हैं उसे जोड़कर।
  • 8
    उसे आश्चर्य करने के तरीके खोजें यहां तक ​​कि छोटे इशारों आपकी प्रेमिका को दिखाएगी कि आप परवाह करते हैं। दिन के दौरान अपनी प्रेमिका को आश्चर्यचकित करने के लिए छोटे अवसरों की तलाश करें। उदाहरण के लिए, आप निम्न कर सकते हैं:
  • जब आप नहीं देख रहे हैं तो अपना सेल फ़ोन चार्ज करें अगर आपकी प्रेमिका कभी-कभी अपने सेल फोन को चार्ज करने के लिए भूल जाती है, तो उसे लोड करने के लिए उसे अच्छा आश्चर्य हो सकता है बस घर छोड़ने से पहले जुड़ें या फिल्म देखने से पहले
  • एक तारीफ करें प्रशंसा हमेशा एक स्वागतपूर्ण आश्चर्य है जब उन्हें कम से कम उम्मीदें आती हैं तो तारीफ करने का प्रयास करें उदाहरण के लिए, आप उसे बता सकते हैं कि वह सुबह जल्दी सुंदर लगती है या उसे बताती है कि वह किताब पढ़ने के बाद वह शानदार है, जो उसने पढ़ी है।
  • एक अप्रत्याशित जगह में एक नोट छोड़ दें जैसा कि "आप सबसे अच्छा हो!" या "एक महान दिन हो!" के रूप में सरल कुछ उसे मुस्कुराहट कर देगा अपने एजेंडे में या किसी अन्य जगह पर एक नोट डालने की कोशिश करें, जहां आपको निश्चित रूप से यह मिलेगा।
  • विधि 3

    आश्चर्यचकित भोजन साझा करें
    अचरट आपकी प्रेमिका चरण 8 नामक छवि
    1
    शेफ रहो यदि आप अपने पाक कौशल के बारे में सुनिश्चित हैं, अपनी प्रेमिका के लिए एक पेटू भोजन बनाने की कोशिश करें। यदि नहीं, तो पिघले पनीर सैंडविच या रामेन नूडल्स के रूप में कुछ सरल करें। आप नाश्ते, लंच या डिनर तैयार कर सकते हैं भोजन को कुछ फैंसी होने की ज़रूरत नहीं है, लेकिन सुनिश्चित करें कि वह ऐसा कुछ है जिसे वह आनंद लेगा।
    • यदि आप अपने भोजन पर तैयारी कर रहे हैं, तो आपको घबराहट मिलती है, उसे एक साथ भोजन तैयार करने के विचार के साथ आश्चर्य होता है इस तरह, दोनों कुछ समय बिताने के लिए मज़ा आएगा इसके अलावा, इशारे रोमांटिक रहेगी।
    • तालिका को साफ करें, क्रॉकरी और हल्के मोमबत्तियों का एक सेट का उपयोग करें यह दिखाएगा कि यह हर रात का विशिष्ट भोजन नहीं है, लेकिन यह एक विशेष अवसर है।
    • यदि आप अपने घर को अन्य मित्रों के साथ साझा करते हैं या यदि आप अपने माता-पिता के साथ रहते हैं, तो दोपहर का पता लगाएं जहां कम से कम एक या दो घंटे तक कोई नहीं है ताकि यह नियुक्ति केवल आपके और उसके बीच हो।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    2
    दोपहर के भोजन के साथ उसे आश्चर्य। अपने कार्यस्थल पर जाएं, या उसकी पसंदीदा कॉफी शॉप या फास्ट फूड रेस्तरां में भोजन के साथ उसे लॉकर के सामने मिलें। सैंडविच, रोल या होममेड सलाद भी एक अच्छा विकल्प है। यदि काम करने वाला कोई विकल्प नहीं है, तो आप एक यादृच्छिक सप्ताहांत के लिए एक पिकनिक तैयार कर सकते हैं और इसे दोपहर के भोजन के लिए एक पार्क में ले जा सकते हैं।
  • सुनिश्चित करें कि आप अपने शेड्यूल पर ध्यान देते हैं यदि आप आमतौर पर दोपहर के भोजन का समय बंद करते हैं, लेकिन आपके पास इस पूरे हफ्ते के लिए कुछ करना है, तो आपको इंतजार करना होगा।
  • अचरट आपकी प्रेमिका चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    3
    उसे एक रात्रि की तरह खाने के लिए ले जाओ रेस्तरां अच्छी समीक्षा के साथ एक नया स्थान हो सकता है या यह आपके पसंदीदा पुराने स्थानों में से एक हो सकता है जो अब जाने के बजाय उपयोग में कम है। दूसरी तरफ, यदि आप एक नया रेस्तरां चुनते हैं, तो एक चुनिए कि आपकी प्रेमिका में रुचि दिख रही है या कम से कम कुछ प्रकार के भोजन की सेवा करें जो आपकी प्रेमिका को प्यार करती है।
  • अचरट ऑर गर्लफ्रेंचर चरण 11 नामक छवि
    4
    चॉकलेट का एक बॉक्स साझा करें यदि आपको एक महान रोमांटिक इशारा बनाने की आवश्यकता नहीं है, तो चॉकलेट का एक बॉक्स साझा करना अच्छा है। चॉकलेट की दुकान पर जाएं और एक साथ बॉक्स चुनें। रसोई की मेज पर रखो और उन्हें अगले हफ्ते का आनंद लें। अपने पसंदीदा स्वादों और साझा चॉकलेट के बारे में बात करना मजेदार गतिविधियों है जो उन्हें एकजुट करेगा।
  • चेतावनी

    • आपकी प्रेमिका आश्चर्य की सराहना करेगी या नहीं इसके बारे में बहुत सोचें सर्वेक्षणों ने दिखाया है कि, वास्तव में, कई महिलाएं लगभग किसी भी प्रकार के रोमांटिक आश्चर्य की सराहना नहीं करती हैं। उसे याद दिलाने का सबसे अच्छा तरीका है कि आप उसे इस स्थिति में प्यार कर सकते हैं, बस उसे बताकर कि आप कैसा महसूस करते हैं
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com