ekterya.com

अपनी तिथि को कैसे बताना है कि आपके पास एक बच्चा है (एकल माताओं के लिए)

जब आप अकेले मां हैं, डेटिंग शुरू करना मुश्किल हो सकता है, लेकिन इसके बारे में "अपने सपनों का आदमी" बताने में भी मुश्किल है। यह कहने के तरीके हैं लेकिन आप इसका उल्लेख कैसे कर सकते हैं? "इस तिथि के लिए, मैं सिर्फ आईने के सामने तैयार होने के लिए सीधे बिस्तर से बाहर नहीं गया था। इसके विपरीत, मुझे नानी को पहले ही बता देना था कि मुझे शीघ्र ही एक नियुक्ति होगी नानी को मेरे बेटे का ख्याल रखने के लिए मुझे सब कुछ व्यवस्थित करना था और यह सब पार्टी के जूतों की एक जोड़ी लगाने से ज्यादा समय लगता है, और हाँ, यही वजह है कि मेरे ड्रेस पर मूंगफली का मक्खन दाग है। हाँ, साहब! मेरे पास एक बेटा है। " यह एक एकल मां का जीवन है हालांकि, यह सब आप अपनी नियुक्ति को बेहतर तरीके से कह सकते हैं।

चरणों

छवि को शीर्षक बताएं कि आपके पास एक बच्चा है (एकल माताओं के लिए) चरण 1
1

Video: पड़ताल: क्या Yogi Adityanath ने सच में कहा, 'हमारा काम गाय बचाना है, लड़की बचाना नहीं'

एक नियुक्ति के दबाव पर हावी नहीं होने दें। अपने दोस्तों के लिए नियुक्तियों के लिए तैयार होने के लिए यह ठीक है। आराम करने और अपने आप को पहले ठीक करने के लिए अपना समय ले लो। जब तक आप तैयार और आरामदायक न हों तब तक नियुक्तियां न हों अपने आप को डेटिंग के बारे में दोषी महसूस न करें आप अपने बच्चे को पृष्ठभूमि में नहीं डाल रहे हैं यह सामान्य है कि आप अपने बच्चे को कार्टून देखने वाले कुर्सी पर बस बैठे से कुछ और चाहते हैं। आपका बेटा एक प्राथमिकता है लेकिन कंपनी की ज़रूरत पूरी तरह से समझने योग्य है और आप इसके लायक हैं।
  • छवि को शीर्षक बताएं कि आपके पास एक बच्चा है (एकल माताओं के लिए) चरण 2
    2
    स्वयं के साथ ईमानदार रहें एकमात्र मां के रूप में, ऐसा लग सकता है कि आपको बचने की ज़रूरत है, आप कौन हैं हम सभी पुरुषों के बारे में सुना है जो एकल माताओं के साथ बाहर जाने से इनकार करते हैं। कोई भी खारिज नहीं करना चाहता है, इसलिए यह महसूस करना स्वाभाविक है कि आप खुद का एक हिस्सा छिपाना चाहते हैं और कुछ मामलों में आपके बच्चे जब आप डेटिंग शुरू करते हैं, तो आपको इस विचार को ध्यान में रखना चाहिए कि वहाँ पुरुष हैं जो आपको स्वीकार करने का तरीका जान लेंगे चलो यह चेहरा, जब आप उस भविष्य की नियुक्ति पर होते हैं, समय के साथ फोन रिंग करेंगे और नानी आपको अपने बच्चे के पेट में दर्द (उम्मीद नहीं) के बारे में सूचित करने के लिए कह सकते हैं। किसी भी स्थिति में, शर्मिंदा मत हो क्योंकि "मामा" आपके पास शीर्षक है और नियुक्तियों के समय आपको स्वीकार करना होगा।
  • इमेज का शीर्षक बताओ आपका डेट आपको एक बच्चा है (एकल माताओं के लिए) चरण 3
    3

    Video: Govt. SCHEME MP SOLOR PUMP SCHEME जाने पूरा प्रोसेस अभी आवेदन करे

    आगे बढ़ो उसे पहले से बताएं कि आप कौन हैं और आपका बेटा बिल्कुल अच्छी तरह से है यह बताने की प्रतीक्षा कर रही है कि आपके लिए बहुत फायदेमंद नहीं हो सके। नियुक्तियों की पहली जोड़ी दूसरे व्यक्ति से मिलना है याद रखें, आप अपनी पूरी कहानी नहीं बता रहे हैं बस, आप इसे उस व्यक्ति को बता रहे हैं जिसके साथ आप काम कर रहे हैं। इससे पहले कि आप उससे पहले प्यार में गिर जाए, उससे कहें कि आपका बच्चा आपके लिए उतना अच्छा नहीं होगा जैसा कि आपसे मिलना है। क्या आप शुरुआत से नहीं जानना चाहेंगे कि यह व्यक्ति आपको एक एकल मां के रूप में स्वीकार करता है? अंत में, आप चाहते हैं कि कोई व्यक्ति आपके और तुम्हारे बेटे के साथ रहना चाहता हो। आदर्श व्यक्ति ईमानदार और वास्तविक होना चाहिए यदि आप "बच्चा" का उल्लेख करने के बाद छोड़ते हैं तो कोई समस्या नहीं है, हो सकता है कि यह आपके लिए सही नहीं हो।
  • छवि को शीर्षक बताएं कि आपका बच्चा है (एकल माताओं के लिए) चरण 4
    4
    सकारात्मक दृष्टिकोण रखें बच्चों का मतलब वे पागलपन से बहुत अधिक है जो कि वे रोज़ दिन ला सकते हैं। उन लोगों के लिए जिनके बच्चे नहीं हैं, पिछले धारणा यह हो सकती है कि इन छोटे लोगों को भूरे बाल मिलते हैं और माता-पिता दीवारों पर चढ़ जाते हैं। यद्यपि यह काफी सच है, एक बच्चा होने का एक सुंदर अनुभव है बच्चों और अनुभव में जो कुछ साझा किया गया है, उसमें कुछ खास है इसलिए आपको उन्हें भी जानना चाहिए। अपनी ज़िंदगी को स्वीकार करें और इसे बताएं कि समय के साथ यह एक ऐसा जीवन हो सकता है जो साझा करने के लिए भी आ सकता है।



  • छवि को शीर्षक बताएं कि आपका बच्चा है (एकल माताओं के लिए) चरण 5
    5
    इसे सुनें आपकी प्रतिक्रिया आपके लिए आश्चर्य की बात हो सकती है मैं अपने बेटे के बारे में अधिक पूछ सकता हूं ऐसे पुरुष हैं जो एक मां को डेटिंग करने में रूचि नहीं रखते हैं और यह सामान्य है किसी भी व्यक्ति के लिए, एक एकल मां के साथ बाहर जाना एक जवान औरत के साथ जाने से अलग है अपने लिए, यदि यह व्यक्ति कोई दिलचस्पी नहीं है, तो वह एक नहीं हो सकता है। अपनी राय और प्रतिक्रियाओं को सुनने की कोशिश करें
  • Video: मेघवाल समाज ब्राह्मणवाद से बचे - मेघवंशी

    इमेज का शीर्षक बताओ आपका डेट आपको एक बच्चा है (एकल माताओं के लिए) चरण 6
    6
    इस स्थिति के बारे में ईमानदारी से बोलें समझे कि इसका क्या मतलब है कि वह अपने आप को। भविष्य में डेटिंग और एक बच्चे के लिए भविष्य में चुनौतियों का सामना करना होगा। हालांकि डरने के लिए कुछ भी नहीं है, यह उनके लिए नया होगा यह कैसे काम करेगा की एक विचार रखने के सही दिशा में एक कदम है
  • छवि को शीर्षक बताएं कि आपके पास एक बच्चा है (एकल माताओं के लिए) चरण 7

    Video: करवा चौथ वाले दिन न करे ये 5 बड़ी गलतिया , पड़ सकती है भारी || karwa chauth 2017

    7
    नियुक्ति के दौरान अन्य विषयों को स्पर्श करें आपके बच्चे को नियुक्ति का केंद्रीय विषय नहीं होना चाहिए। उसे बताएं कि आपके पास अन्य हित और अन्य चीजों को ध्यान में रखते हैं इसे बेहतर जानते हैं अपने बच्चे का उल्लेख करना एक बार पर्याप्त होगा "बच्चों के विषय" को जारी रखने की कोई आवश्यकता नहीं होगी, जब तक आप चाहें नहीं। एक बार बच्चों को एकमात्र मां के जीवन में नियुक्तियों या नए व्यक्ति के साथ पेश किया जाता है, तो बच्चों को थोड़ी कमजोर हो सकती है
  • छवि को शीर्षक बताएं कि आपके पास एक बच्चा है (एकल माताओं के लिए) चरण 8
    8
    सांस लेते हैं। तुमने किया! क्या वह इस प्रस्ताव को स्वीकार करता है या नहीं और एक और नियुक्ति चाहता है, आपको उसे बताने का विश्वास है।
  • युक्तियाँ

    • याद रखें, आप अपने लिए छोड़ देंगे और उसके लिए नहीं। चाहे आप अगले नियुक्ति के लिए बने रहें या न हों, यह मत भूलो कि अंतिम उद्देश्य आपके और आपके बच्चों के लिए एक पुरुष होना चाहिए।
    • ध्यान रखें कि आप अकेले नहीं हैं आपके जैसी अन्य एकल माताओं भी हैं
    • आपको इसे इतनी गंभीरता से लेने की ज़रूरत नहीं है - आपको समय के साथ पिता के रूप में उनकी क्षमताएं और साथ ही उनकी क्षमताओं को जानना होगा।
    • नियुक्तियों के साथ अपना समय लें यदि आपकी प्रवृत्ति आपको उस व्यक्ति के बारे में "नकारात्मक" बताती है जो आप डेटिंग कर रहे हैं, तो उनकी बात सुनो संकेत दिये गये आदमी आपके और आपके बच्चे (बाल) के लिए दिखाई देगा।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com