ekterya.com

हाई स्कूल (लड़कियों) में कैसे सफल हो

कुछ समय हाई स्कूल में, आम तौर पर सातवें या आठवीं कक्षा में, हर लड़की है कि लोकप्रिय, `कूल` महिला, सरल आश्वस्त होने के लिए, कि हर कोई प्यार करता है चाहता है। यद्यपि आप तुरन्त लोकप्रिय नहीं हो सकते हैं, यह अत्यंत व्यापक मार्गदर्शिका आपको आपकी क्षमता को दूर करने और अधिकतम करने में मदद करेगा।

चरणों

मिडिल स्कूल में सफल होने वाली छवि (लड़कियां) चरण 1
1
अपने स्वरूप को समायोजित करें हालांकि आप जो कपड़े पहनते हैं उसे प्रभावित नहीं करना चाहिए कि लोग आपको कैसे देखते हैं, सच्चाई यह है कि वे करते हैं। उचित पोशाक उदाहरण के लिए, छोटे बाहुल्य शर्ट पहनने से बचें और, इसके बजाय, शर्ट पर डाल दें। यह महंगे या डिजाइनर ब्रांड नहीं है, आपको बस अपने व्यक्तित्व या अद्वितीय शैली को दिखाने के लिए दूसरों को दिखाना होगा।
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियों) चरण 2
    2
    सुनिश्चित करें कि आपकी व्यक्तिगत स्वच्छता अच्छा है यदि संभव हो तो हर दिन स्नान करें, और अपने बाल कम से कम एक दिन धो लें, एक दिन, नहीं। इत्र का प्रयोग न करें, लेकिन यदि आप चाहते हैं कि आप शरीर स्प्रे (जैसे बाथ एंड बॉडी वर्क्स, विक्टोरिया के सीक्रेट या गैप बॉडी) का उपयोग कर सकते हैं। दुर्गन्ध दूर करनेवाला अनिवार्य है। गुप्त अवसाद अभिव्यक्ति एक अच्छा और लंबे समय तक स्थायी दुर्गन्ध दूर करनेवाला है अपने दांतों को दिन में दो बार ब्रश करें और गम या पेपरमिंट कैंडी रखें। अगर आपको टकसाल कैंडीज पसंद नहीं है, तो आप चॉकलेट लेपित एल्टोइड्स का उपयोग कर सकते हैं
  • Video: जानिए कैसे अर्श से फर्श पर पहुंचा पिंटो परिवार क्या है कितने गलत और सही

    मिडिल स्कूल में सफल होने के लिए शीर्षक चित्र (लड़कियों) चरण 3
    3
    अपने बाल को ठीक करें यदि आप चाहें, तो आप एक हेयर सरेंडर खरीद सकते हैं और एक दिन, एक दिन, नंबर का उपयोग कर सकते हैं। हमेशा एक स्प्रे के रूप में एक गर्मी ढाल का उपयोग करें। यदि आपके बालों को क्षतिग्रस्त दिखना शुरू हो जाता है, उदाहरण के लिए यह सूखी और नाजुक है, कंडीशनर का उपयोग करें जो कि राइनिंग की आवश्यकता नहीं है। जब आप अपने बालों को धो लें, पहले वसा को साफ करने के लिए खोपड़ी पर पहले कुछ शैम्पू और मालिश लें। अपने कानों के नीचे शैम्पू का प्रयोग न करें। अपने सिर को कुल्ला और मालिश करें, आपको यह इंगित करने के लिए पीसना चाहिए कि कोई मोटा नहीं छोड़ा गया है अपने बालों से पानी निचोड़ लें ताकि यह संभव के रूप में सूखे हो और आपके कान के ठीक नीचे कंडीशनर डाल दें। इसे एक मिनट या दो के लिए छोड़ दें (अब साबित करने के लिए एक अच्छा समय है) और यह पूरे के अंत में कुल्ला।
  • छोटे बाल वाले लड़कियों के लिए, एक बंदर शैली एक हेडबैंड या छोटी टट्टू पहनती है शॉर्ट ब्रैड्स नहीं पहनें, यह बहुत मजबूर होगा
  • मध्यम या लंबे बालों के साथ लड़कियों के लिए, diadems, pigtails, disheveled रिबन और braids ठीक हैं
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियों) चरण 4
    4
    श्रृंगार के माध्यम से मत जाओ वास्तव में, यह पूरी तरह से हाई स्कूल में किसी भी मेकअप नहीं पहने की अनुमति है। यदि आप इसे पहनते हैं, तो इसे यथासंभव प्राकृतिक लगते हैं। यही कारण है कि लाइन धुंधला आंखों और भारी काले काजल को नहीं महाकाव्य का मतलब है। यदि आप चाहते हैं, का उपयोग कुछ lipgloss प्राकृतिक (C.O. बिगेलो मेंथा लिप टिंट स्नान और शारीरिक वर्क्स, Wetslicks CoverGirl, Maybelline Shinesensational, होंठ बर्ट के मधुमक्खी, आदि shimmers)। अपना चेहरा हर सुबह धो (L`Oreal चेहरे cleanser 360 अच्छा है) और अगर आप चाहते हैं, एक प्रकाश मॉइस्चराइजर का उपयोग करें। त्वचा संशोधक उच्च विद्यालय में की आवश्यकता नहीं है और वास्तव में आपकी त्वचा को नुकसान पहुंचा सकता है।
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 5
    5
    सही कपड़े खरीदें यह हिस्सा इतना आसान नहीं है आपको "शांत" होने के बीच संतुलन और अब अनुयायी नहीं होना चाहिए। निम्न ब्रांडों के कपड़े का मिश्रण करें:
  • "प्रीपीपी" ब्रांड ये अभी फैशन ब्रांड हैं, इन ब्रांडों के एक या दो शर्ट या स्टेटशर्ट्स खरीदने के लिए एक अच्छा विचार है, पहनने के लिए कुछ लोकप्रिय है: अमेरिकन ईगल आउटफिटर्स, एरोपोस्टेल, हॉलीस्टर, एबरक्रंबी और फिच।
  • अनौपचारिक शैली के लिए "कूल" ब्रांड यह तब होता है जब आप वास्तव में गठबंधन शुरू करते हैं। जीन्स, पुष्प शर्ट, गहने, कार्डिगन, जैकेट, बेल्ट, आप तय करते हैं क्या खरीदने के लिए: हमेशा के लिए 21, बी बी डकोटा (महंगा है, लेकिन जैक बी बी डकोटा जैकेट एक अविश्वसनीय गुणवत्ता है), शहरी Outfitters, एचएम, प्यार संस्कृति।
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 6
    6
    यदि आपके पास बहुत सारा पैसा नहीं है, तो तनाव मत करो! निम्नलिखित स्टोर, अविश्वसनीय पाता, कभी कभी भी डिजाइनर संग्रह बहुत कम पैसे के लिए: मार्शल, टी मैक्स, वाल मार्ट, नॉर्डस्ट्रॉम रैक, JCPenney की। जैकेट देखने के लिए अमेज़ॅन को भी भूल नहींें। आप सभी की जरूरत पतला जींस की एक जोड़ी, बूट कटौती के साथ जींस की एक जोड़ी, प्यारा सबसे ऊपर, एक स्वेटर या कार्डिगन या जैकेट किसी प्रकार का और कुछ के वसंत या गर्मियों में पहनने के लिए की एक जोड़ी है।
  • Video: सफलता का नया सूत्र, Motivational Video in Hindi for Success by Vivek Bindra

    मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक चित्र (लड़कियों) चरण 7
    7
    जूते। अभी, बातचीत ऑल स्टार chucks और वैन स्केट फैशनेबल हैं। वैन $ 45 से, काफी सस्ती हैं, और आप $ 30 से बातचीत पा सकते हैं। यदि यह बहुत महंगा है, Payless की Airwalks खरीदते हैं। उनके पास बहुत कम मरीज हैं `कूल` पहलू के साथ जूते का कोई भी जोड़ी होगा। ugg जूते फैशनेबल हैं, लेकिन इतने सारे लोग नकली UGGs जो भी लक्ष्य पर एक जोड़ी या किसी अन्य दुकान खरीदने के लिए कार्य करता है ले जाने हैं। आप फ्लिप फ्लॉप के लिए है, और आप किसी भी दुकान में खरीद सकते हैं। यदि आप एक ब्रांड चाहते हैं, अमेरिकी ईगल कम से कम गर्मियों में 10 $ के लिए अपने लोगो के साथ फ्लिप फ्लॉप है। आप मोजे चाहते हैं `कूल`, KB रंग मोज़े फैशनेबल रहे हैं और आप भाग्यशाली हैं (EH, आप अपने पीई कपड़े, शायद की तरह बदलते हैं तो!): आप कॉस्टको पर बहुत कम कीमत पर उन्हें खरीद सकते हैं!
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 8
    8
    रवैया सब कुछ है एक हंसमुख, मैत्रीपूर्ण और सहनशील लड़की की तरह लोग दूसरों का न्याय न करें, कसम न लें, हमेशा सकारात्मक बने रहें और जब वे आपके सामने न हों तो दूसरी लड़कियां बुरा न बोलें। वास्तव में लोकप्रिय लड़कियों के लिए हर किसी के लिए बहुत दयालु है, उन लोगों के अलावा, जो स्कूल से हाशिए पर हैं, और दोस्ताना आसानी से करते हैं वफादार रहें और अपने दोस्तों के जीवन में रुचि रखें। बातचीत को एकाधिकार नहीं लें कभी-कभी अन्य लोगों को नेता बनने दें और निराश न करें या निराश न हो क्योंकि चीजें अच्छी तरह से नहीं चल रही हैं। याद रखें कि आप उन्हें हमेशा ठीक कर सकते हैं। अगर आपको किसी से बात करने की आवश्यकता है, तो यह एक भाई, चचेरे भाई या मित्र या आपके माता-पिता, चाची, चाचा, चर्च के युवा नेता आदि के साथ करें।
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 9
    9
    अच्छे ग्रेड प्राप्त करें बहुत कम वास्तव में लोकप्रिय लड़कियों में स्कूल में असफल रहे हैं। आप को "बेवकूफ" नहीं होना चाहिए, लेकिन कम से कम उन चीजों और ए + के विषयों के रूप में प्राप्त करने की कोशिश करें, जिन्हें आप जानते हैं कि आप अच्छे हैं याद रखें कि आपके नोट आप जितने लोकप्रिय हैं उससे ज़्यादा महत्वपूर्ण हैं। आपके कैलेंडर पर अपना होमवर्क उद्देश्य (कि यदि उबाऊ है, या उस पर विचार `कूल` नहीं है, यह अधिक दिलचस्प बनाने के! जेल कलम और फ्लोरोसेंट रंगों का उपयोग करें) और एक किसी न किसी अनुसूची की योजना है। जब आप घर जाते हैं, तो एक कार्यक्रम बनाएं जिसमें शावर, खाने, अभ्यास के साधन और कंप्यूटर पर खेलने के लिए समय शामिल होता है। अपना अनुसूची का पालन करें और अपना होमवर्क दें
  • यदि फेसबुक और त्वरित संदेश आपको विचलित करते हैं, तो उन्हें अपने कार्यक्रम से पूरी तरह से हटाने की कोशिश न करें। आपका आत्म-नियंत्रण अंतिम नहीं रहेगा और आप वैसे भी उनमे घंटे खो देंगे। इसके बजाय, आप अपने काम से पहले प्रत्येक दिन आधे घंटे का समय दें। इस तरह से, आप ऑनलाइन बहुत अधिक समय खोने के बिना इसे की जरूरी दूर ले जाएगा
  • यदि आपको अपने होमवर्क में मदद की ज़रूरत है और अपने दोस्तों या माता-पिता से पूछना नहीं चाहते हैं, तो जांच लें कि क्या आपका स्थानीय पुस्तकालय ट्यूशन प्रदान करता है। कई बार उच्च विद्यालय के छात्रों ट्यूटर के रूप में मुफ्त में समुदाय के लिए सेवा के घंटे प्राप्त करने के लिए काम करते हैं। अगर आपको गणित या विज्ञान में मदद की ज़रूरत है तो ऑनलाइन भी जांचें, बहुत अच्छे वेब पेज हैं
  • मिडिल स्कूल में सफल होने के लिए शीर्षक चित्र (लड़कियां) चरण 10
    10
    आपको पसंद किए जाने वाले गतिविधियों के लिए साइन अप करें यदि आप सक्रिय होना चाहते हैं, तो एक गेम में शामिल हों आप संगीत पसंद है, तो अपने स्कूल में बैंड या ऑर्केस्ट्रा में एक साधन खेलने के लिए जानने के लिए, और यदि आप कर सकते हैं निजी सबक में जाते हैं। गाना बजानेवालों में गाना भी महान है कई स्कूलों सम्मान गायक मंडलियों, जैज बैंड, सिम्फनी आर्केस्ट्रा, आदि वार्षिकी का क्लब, फ्रेंच क्लब नीति, सेवा क्लब, या प्रमुख फुटबॉल टीम, बास्केटबॉल, आदि, बाड़, नौकायन, घुड़सवारी, सॉफ्टबॉल, क्लब तैरना टीम: इन गतिविधियों आप जानकारी प्राप्त कर सकते हैं , चर्चा, गणित का क्लब, विज्ञान ओलंपिक, फुटबॉल, हॉकी, पिंगपांग, मंगा क्लब, कला क्लब, क्लब डीडी, क्लब संस्कृति, स्कूल चीनी या जापानी या जर्मन (भले ही आपको लगता है कि जातीय समूह की नहीं कर रहे हैं !), गिटार का क्लब, क्लब भविष्य समस्या समाधानकर्ताओं (भविष्य की समस्याओं समाधानकर्ताओं)। इन सभी गतिविधियों में आप निश्चित रूप से आपके जैसे लोगों से मिलेंगे।
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 11



    11
    स्वस्थ रहें (अगर वे नौ हो सकता है और भी बेहतर!) "आठ का नियम" का पालन आठ घंटे सोता है, पीने के पानी की आठ गिलास एक दिन, फलों और सब्जियों की 8 सर्विंग्स खाने (जाहिरा तौर पर यह के बहुत सारे है, लेकिन यह लायक है)। अगर आप चाहें तो मल्टीविटामिन लें याद रखें कोई फर्क नहीं पड़ता अगर आप, कुछ विटामिन की हास्यास्पद मात्रा में लेने के लिए विशेष रूप से भी 500% C से ऊपर की है कि! आप अच्छा स्वाद के साथ एक पूरक लेना चाहते हैं, नॉर्डिक बेरीज jellybeans की तरह स्वाद। कॉड लिवर तेल घृणित लगता है, लेकिन यह ओमेगा -3 फैटी एसिड होता है, जो अपनी दृष्टि, अपनी स्मृति और बौद्धिक क्षमताओं में सुधार लाने और मदद से आप एक कील, त्वचा और बालों को स्वस्थ है पाने के लिए बहुत अच्छा है। डीएचए चबाना स्ट्रॉबेरी स्वाद नॉर्डिक नेचुरल्स स्वादिष्ट स्वाद।
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 12
    12
    नवीनतम संगीत और प्रौद्योगिकी प्राप्त करें लगभग हर कोई एक मोबाइल फोन और / या आइपॉड आज है यदि आपके पास मोबाइल फोन या आइपॉड नहीं है, तो तनाव मत करो!
  • अगर आपके पास फोन नहीं है क्योंकि आपके माता-पिता आपको नहीं छोड़ते हैं, तो सभी खोए नहीं जाते हैं। अपने आप को मिनटों का भुगतान करने की पेशकश करें उन्हें एलजी नियॉन जैसे फोन सिखाएं, जो "शांत" दिखते हैं लेकिन अधिक लागत नहीं करते हैं यदि जवाब अभी भी "नहीं" है और आपने सभी तर्क ("आपके किशोर होने पर हालात बदल गए हैं!" और "मुझे आपके साथ संपर्क में रहने की ज़रूरत है!"), निराशा न करें आप फेसबुक के माध्यम से अपने दोस्तों के साथ संपर्क में रह सकते हैं, घर पर एक फोन के माध्यम से फोन कर सकते हैं (एक ताररहित फोन का उपयोग करें, यदि आपका कोई है, निजी बात करने में सक्षम हो), और एक आइपॉड छूने के साथ पाठ संदेश भेजें (नीचे पढ़ें) ) या अपनी ईमेल के साथ (कैसे Google में देखो)
  • यदि आप एक आइपॉड बर्दाश्त नहीं कर सकते, तो Sansa, Sony, Ematic, और Coby के एमपी 3 प्लेयर पैसे के लिए महान मूल्य की पेशकश करते हैं। कम से कम 2 जीबी खरीदें, हालांकि आदर्श 4 से 8 जीबी है।
  • अगर आपके पास एक एप्पल आइपॉड स्पर्श है, तो आप इस तरह से पाठ संदेश भेजते हैं:
  • ऐप स्टोर से टेक्स्टनॉउ डाउनलोड करें इसकी लागत एक डॉलर है केवल इसके साथ, जब आप वाई-फाई होते हैं तो आप असीमित मित्रों को पाठ संदेश भेज सकते हैं यह पहले से ही महान है, लेकिन क्या आप अपने दोस्तों से पाठ संदेश प्राप्त करने के लिए केवल एक ईमेल पते का उपयोग करने में सक्षम होने से नफरत नहीं करते हैं?
  • Voice.google.com पर जाएं और निमंत्रण प्राप्त करने के लिए साइन अप करें। जब आप इसे प्राप्त करते हैं (2 से 4 सप्ताह लगते हैं), एक Google फोन नंबर प्राप्त करें EnVlick.com वेबसाइट पर दिए गए निर्देशों का पालन करके अपने जीडी नंबर को अपने टेक्स्टनव पते पर लिंक कर सकते हैं। तो उस नंबर को अपने दोस्तों और वोला को दें, आपके पास एक सामान्य फोन नंबर है!
  • इस अवधारणा को और भी आगे बढ़ाने के लिए, अपने घर फोन को कॉल करने के लिए अपने जीवी नंबर को सेट करें। परन्तु, क्योंकि यह हो सकता है कि आपके माता-पिता में से एक आपके लिए जो कॉल करता है, एक व्यक्तिगत स्वागत वाइस संदेश रिकॉर्ड करें, फिर अपनी जीवी अकाउंट सेटिंग्स पर जाएं और इसे स्वचालित रूप से ध्वनि संदेश पर जाने के लिए सेट करें। इस तरह, आपका फोन कभी भी रिंग नहीं करेगा, लेकिन आपके मित्र आपको एक आवाज संदेश छोड़ सकते हैं, जिसे आप सुन सकते हैं और जवाब दे सकते हैं!
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 13
    13
    अच्छा संगीत आजकल बहुत महत्वपूर्ण है उस संगीत को सुनें जो कि शीर्ष 40 में है और कुछ गाने चुनें जिन्हें आप उन्हें डाउनलोड करना पसंद करते हैं। एक और तरीका यह है कि उन गाने को सीखना सीखें जो फैशनेबल हैं जब दूसरे लोग उन्हें गाते हैं। कुछ अवसरों के लिए आपके एमपी 3 प्लेयर के कुछ लोकप्रिय गीतों के लिए यह एक अच्छा विचार है लेकिन कन्फमीवादी मत बनो! जैज संगीत, साउंडट्रैक, इंडी और शास्त्रीय हमेशा अच्छे होते हैं
  • यहाँ कुछ लोकप्रिय कलाकारों देखो हैं: उल्लू सिटी, लेडी गागा, काले-आइड पीज़, ट्रेन, के $ हा, जे शॉन, जे- Z, रिहाना, केटी पेरी, जस्टिन बीबर, टी-पेन, Iyaz, चर लॉयड , लाना डेल रे, एड शीरन, ओली मुर्स या एक दिशा।
  • यदि आप महान संगीत की खोज करना चाहते हैं, तो पैंडोरा एक अच्छा विकल्प है।
  • नृत्य के लिए एक प्लेलिस्ट के लिए, निम्न गाने अपरिहार्य हैं: एक बात है, प्यार नशे में, हर हम स्पर्श करें, मेरे हो सकता है, कॉल, खेलना, दिल एक हरा रुक जाती यू चाहते हैं वापस, शपथ, नीचे, टिक टोक, हॉट एन कोल्ड, द आयर में, जाप ऑन इट, शेक इट, पापराज़ी, पोकर फेस, गंदा लिटिल गुंड, बार्बी गर्ल इन गीतों को सुनो ताकि आप उन्हें नृत्य और सामाजिक गतिविधियों में गाएं। अन्य लोकप्रिय कलाकारों लड़कियों की तरह लड़कों, उल्लू सिटी, सभी समय कम है, अरे सोमवार, ऑल अमेरिकन को खारिज कर देती फ़्लाइलीफ़, बॉन जोवी, नकद नकद, झरना, कोल्डप्ले, प्यारी के लिए मौत, टेलर स्विफ्ट, माइली साइरस हैं, आउट बॉय पतन , केली क्लार्कसन, मेट्रो स्टेशन, क्वीन, एमजीएमटी, स्मैशिंग पम्पकिन्स, स्नो पेट्रोल, परमोर, आर्कटिक बंदर, यू 2, वी द किंग्स और यॉलाकार्ड।
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियों) चरण 14
    14
    आपको फिल्मों और पुस्तकों के साथ अद्यतित करना होगा! आपको इन प्रसिद्ध संग्रहों में से किसी एक को देखना या पढ़ना चाहिए: हैरी पॉटर संग्रह, गोधूलि कथा और द भूख खेलों की त्रयी।
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियों) चरण 15
    15
    एक प्रेमी के पास होना आवश्यक नहीं है आप किसी रिश्ते में नहीं हैं, भले ही बाकी सब कुछ हो। इसके बारे में सोचें: जब आप किसी के साथ बाहर जाते हैं, तो दो में से एक होगा: वे शादी कर लेंगे या वे टूटेंगे। पहले एक लंबे समय के लिए ऐसा नहीं होगा। तो निश्चित रूप से वे तोड़ने के लिए नियत हैं, न कि वे नकारात्मक हैं, बल्कि इसलिए कि वे यथार्थवादी हैं। थोड़ी देर रुको। आठवीं कक्षा में एक प्रेमी है, लेकिन एक स्तर के लिए इंतजार करना आदर्श होगा। प्यार लग रहा है ठीक है, लेकिन करीबी दोस्त होने (भी अच्छे दोस्त!) बहुत महत्वपूर्ण है
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियों) चरण 16
    16
    अद्यतित रहें कम से कम साप्ताहिक अपने फेसबुक, पाठ संदेश और ईमेल देखें सत्रह की तरह पत्रिकाएं पढ़ें या तोड़ने के समाचार के साथ आज तक रहने के लिए ऑनलाइन जाएं यदि आपके पास केबल टीवी नहीं है, तो hulu.com पर जाएं। याहू! उत्तर उच्च विद्यालय के बारे में सवाल पूछने के लिए एक महान जगह है
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियां) चरण 17
    17
    आपको लोकप्रिय समूह के साथ जाने की जरूरत नहीं है। अपने करीबी दोस्तों का अपना मंडल बनाओ, दुश्मन मत बनो, और अपने स्वयं के विशेष प्रकार की विद्रोही लोकप्रियता को स्थापित करें!
  • Video: परीक्षा में सफलता के उपाय | pariksha me safalta ke upay video

    मिडिल स्कूल में सफल होने वाली छवि (लड़कियां) चरण 18
    18
    इंटरनेट पर, मौजूदा इंटरनेट अकर्षक का उपयोग करें लेकिन इसका इस्तेमाल बहुत ज्यादा नहीं है, क्योंकि आप स्मार्ट हैं और आपको बेवकूफ की तरह दिखते हैं। लेकिन थोड़ा ठीक है।
  • मिडिल स्कूल में सफल होना शीर्षक वाली छवि (लड़कियों) चरण 1 9
    19
    सबसे महत्वपूर्ण, बस आराम करो और अपने आप को हो. आपको अपने आप को अन्य लोगों की तरह पसंद करना है!
  • युक्तियाँ

    • ऑर्थोडान्टिक उपकरण मजेदार हो सकते हैं! इलास्टिक्स के लिए शांत रंग चुनें और अपने मुस्कान के लिए एक नोट जोड़ें लेकिन पीले या नारंगी का चयन न करें, जो ऐसा दिखता है जैसे आपके दांतों पर पट्टिका है ब्लूज़ आपके दांतों को चमकते दिखते हैं फ्लोरोसेंट गुलाबी और हरे रंग का मजेदार हो सकता है!
    • यदि आपके पास गंभीर मुँहासे है, तो इसे कभी स्पर्श न करें, यह एक निशान छोड़ सकता है एक दिन में दो बार चेहरे का क्लीनर्स का प्रयोग करें (साबुन का प्रयोग न करें, यह बहुत अपघर्षक है)। अगर आवश्यक हो तो पर्सलर का उपयोग करें
    • अगर आपको पैसे की ज़रूरत है, तो बस चुनिए कि आप जो अच्छी तरह से खरीदते हैं और उन टुकड़ों को चुनते हैं जिन्हें आप आसानी से जोड़ सकते हैं। जीन्स, टैंक टॉप, शॉर्ट-बाली शर्ट, हार, जैकेट, टोपी आदि। वे बहुमुखी और महान हैं ठोस रंग, बुद्धिमान और अच्छे आकार के टुकड़े खरीदें और फिर टी-शर्ट और सामान "शांत" जोड़ें।
    • चश्मे के साथ ही। काले और मोटे फ्रेम अभी फैशनेबल हैं! यदि नहीं, तो एक फ्रेम की तलाश करें जो आपको अच्छी तरह से फिट बैठता है कॉन्टैक्ट लेन्स पहनने के बारे में सोचें, लेकिन ध्यान रखें कि वे महंगे हैं और आपको बहुत ज़िम्मेदार होना चाहिए।
    • यदि आपकी मां प्राकृतिक प्रकार है और पारंपरिक सौंदर्य उत्पादों से सहमत नहीं है, तो निराशा न करें। बर्ट की मधुमक्खी, टेराग्लॉस आदि से लिप ग्लोस वे होंठ और पूरी तरह से प्राकृतिक के लिए बहुत अच्छे उत्पाद हैं एवलॉन ऑर्गेनिक्स और टॉम की मेन मेन भी अच्छे प्राकृतिक दुर्गंधक बनाती हैं और अक्सर, सभी प्राकृतिक शैंपू और कंडीशनर दवा की दुकान में बेचा से बेहतर हैं!
    • आप मिल गया है, तो क्या तुम्हारी माँ आप अपने सभी जीवन खरीदा है, और आप अचानक घोषणा की कि आप कपड़े खरीदने के लिए "फैशन" चाहते हैं के बारे में घबरा, सिर्फ इतना कहना रहे हैं "अरे, माँ, मैं इस ऑनलाइन पसीने पाया। यह बहुत है `कूल` हम देखते हैं, तो कंपनी (जैसे अमेरिकी ईगल) की वेबसाइट खोलने के लिए और उसके पसीने दिखा सकते हैं। चलता है कि यह पता लगाने के लिए मॉल के लिए दोनों जाओ। खरीदें अपना पहला "लोकप्रिय" लेख यह आसान लग रहा है बिना अधिक सामान खरीदने के लिए बनाता है असहज।
    • यदि आपके पास जन्म की कोई शारीरिक विशेषताओं है, जिसे आप नापसंद करते हैं, जैसे कि मोटी शरीर के आकार, सुपर घुंघराले बाल, आदि, तनाव नहीं करते हैं। कपड़े पहनें जो आपके शरीर के आकार के पूरक हैं (क्षैतिज धारियों को अधिक वजन वाली लड़कियों के लिए मना किया जाता है!) या अपने बालों को वश में करने के लिए आवश्यक उत्पादों का उपयोग करें (या अपने आप को एक स्थायी पर्म बनायें)।
    • यदि आपको फेसबुक तक पहुंच की आवश्यकता है लेकिन आपके माता-पिता ने इसे अवरुद्ध किया है, तो यहां कुछ रणनीतियां हैं जिन्हें आप अवरुद्ध करने से बचने के लिए उपयोग कर सकते हैं:
    • प्रॉक्सी का उपयोग करें, जैसे कि प्रॉक्सीहेवेन.कं. या पंकी.को.जा
    • अपने आईपॉड टच का प्रयोग करके इंटरनेट ब्राउज़ करें
    • अपने ईमेल के साथ flexamail.com का उपयोग करें
    • ओपेरा मिनी मोबाइल सिम्युलेटर के साथ ब्राउज़ करें: https://opera.com/mobile/demo/
    • ब्लॉक को हराने के लिए आईपी पते का उपयोग करें। ऐसा किया जाता है:
    • एक टर्मिनल या कमांड एंट्री खोलें विंडोज़ में, प्रारंभ मेनू पर क्लिक करें, "निष्पादन" विंडो पर क्लिक करें और कमांड प्रविष्टि खोलने के लिए "cmd" टाइप करें। मैक पर, प्रोग्राम पर जाएं और "टर्मिनल" पर क्लिक करें। यदि आप लिनक्स का उपयोग करते हैं, तो आपको टर्मिनलों के लिए अभी तक एक वृत्ति चाहिए!
    • निम्न दर्ज करें: ping tupaginaweb.com (इसे आप जिस पेज पर जाना चाहते हैं उसे बदलें)
    • मुझे "xx.xxx.xxx.xx को डेटा के xxx बाइट्स के साथ पिंगिंग" कहना चाहिए। लंबी संख्या की प्रतिलिपि बनाएँ यह वेब पेज का आईपी पता है
    • इस नंबर को अपने ब्राउज़र के पता बार में कॉपी करें और आईपी पते से नेविगेट करें!
    • Google अनुवादक को प्रॉक्सी के रूप में उपयोग करें Translate.google.com पर जाएं और अपने वेब पृष्ठ का यूआरएल दर्ज करें, जिसमें शामिल हैं http: // www. स्पेनिश से स्पेनिश का अनुवाद करें

    चेतावनी

    • किसी ऐसे व्यक्ति की कोशिश न करें जो आप नहीं हैं और चिपचिपा न हों। यह स्पष्ट प्रतीत होता है, लेकिन इसके बारे में सोचें: क्या आप किसी के साथ दोस्त बनना चाहेंगे, जो आपको यह देखते हैं कि आप उन चीजों को जानते हैं जिन्हें आप नहीं जानते, आप लोगों को गेंद बनाते हैं और यह पूरी तरह से सतही और झूठा था? बिल्कुल नहीं वास्तविक बनें, अपनी असफलताओं को स्वीकार और दूर करें और हमेशा सकारात्मक तरीके से देखें। यह तय करने के लिए कि क्या आप चिपचिपा हो रहे हैं, एक कदम पीछे ले जाएं और सोचें: क्या कोई ऐसा व्यक्ति है जिसके बारे में आप हमेशा बात कर रहे हैं, तत्काल संदेश, पाठ संदेश, परेशान? एक कदम वापस लें और उन्हें कुछ समय दें। सिर्फ इसलिए कि कोई आपके साथ अच्छी तरह से व्यवहार करता है इसका मतलब यह नहीं है कि वह आपका सबसे अच्छा दोस्त बनना चाहता है। समय देने के लिए और फिर अपने जीवन में प्रवेश करें, लेकिन चिपके बिना!

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • एक सकारात्मक दृष्टिकोण
    • सीखने के लिए उत्साह और सीखने की मानसिकता याद रखें, आप हमेशा सही नहीं हैं, लेकिन आप हमेशा बहुत कुछ सीख सकते हैं।
    • एक महान मुस्कान और व्यक्तित्व
    • दूसरों के प्रति दया
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com