ekterya.com

मैस्सी ब्लॉक के रूप में खुद को कैसे देखें

मैसी ब्लॉक "द क्लिक" (द क्लिक) की मुख्य पात्र है, जिसका लेखक लेसी हैरिसन है। यह चरित्र ओक्टेवियन कंट्री डे स्कूल पर हावी है और "सुंदर समिति" का नेता है इसके अलावा, वह ओक्टावियन कंट्री डे स्कूल में सबसे प्रसिद्ध और प्रशंसनीय लड़की है। यदि आप मेस्सी ब्लॉक की तरह बनना चाहते हैं, तो आपको उसके जैसा कार्य करना होगा। ऐसा करने के लिए, आपको खूबसूरत बालों, सही आइब्रो, डिजाइनर कपड़ों, एक बहुत बड़ी लेकिन सुंदर हैंडबैग, कुछ अतिरिक्त आइटम जो ईर्ष्याकनीय हैं, एक अविश्वसनीय कमरे, लोकप्रियता और एक गिरोह है। लोगों को देने के लिए हमेशा जवाब देने की कोशिश करें ताकि आपको लगता है कि आप क्या कर रहे हैं दूसरी तरफ, आपके पास तीन दोस्तों का एक छोटा समूह नहीं है आप सभी लोगों को समूह में जोड़ सकते हैं इसके लिए, यह आपको लोकप्रिय होने में मदद करेगा।

चरणों

विधि 1

अपने बाल होने के नाते
लेंस की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 1 शीर्षक वाली छवि
1
मासी सुंदर, चमकदार और चमकदार बाल हैं अपने बाल इस तरह दिखाना चाहते हैं, आपको एक अच्छा शैम्पू और कंडीशनर खरीदना होगा जो आपको अपने बालों को चोट पहुंचाने के बिना इच्छित परिणाम प्राप्त करने में मदद करेगा। अपने बाल स्टाइलिस्ट से पूछें कि आपके बाल के प्रकार किस उत्पाद के लिए मिलेंगे। साथ ही, आप सौंदर्य उत्पादों के ब्रांडों की कोशिश कर सकते हैं जो फार्मेसियों में बेचे जाते हैं, हर्बल सारस जैसे ब्रांड
  • अगर आपके पास पैसा है, तो कुछ सौंदर्य उत्पादों को खरीदें जो आपके स्टाइलिस्ट ने आपको बताया है।
  • अगर आपके पास ज्यादा या ज्यादा पैसा नहीं है, तो अपने स्टाइलिस्ट को एक या दो उत्पाद खरीद सकते हैं, जो प्रचार में बिक्री के लिए हैं। फिर, जब तक अन्य उत्पादों को खरीदने के लिए प्रचार नहीं किया जाता तब तक प्रतीक्षा करें।
  • जब आप देखते हैं कि कंडीशनर की कीमत जिसे आप डाउनलोड करना चाहते थे, तो इसे तुरंत खरीद लें!
  • लेंस की तरह मास्ली ब्लॉक चरण 2 शीर्षक वाला छवि
    2
    जिस आवृत्ति के साथ आप अपने बालों को धो लें वह आपके प्रकार पर निर्भर करेगा, लेकिन यह अनुशंसा की जाती है कि आप इसे सप्ताह में तीन बार धो लें एक चिकनी और चमकदार बालों को प्राप्त करने के लिए शैम्पू और कंडीशनर के विभिन्न ब्रांड खरीदें, लेकिन सुनिश्चित करें कि आप अपने बालों के प्रकार के लिए सही एक खरीदते हैं। यदि आपको पता है कि एक ब्रांड आपके बाल के लिए काम नहीं करता है, तो एक और कोशिश करें!
  • यदि आपके तेल में तेल है और इसे सप्ताह में तीन बार धो लें, तो यह काम नहीं करता है, इसे सप्ताह में चार बार धोने की कोशिश करें, लेकिन कभी नहीं इसे हर दिन करो या आप इसे नुकसान पहुंचाएंगे I
  • ठंडे पानी से अपने बाल कुल्ला करने की कोशिश करें, जैसा कि आप चमकेंगे
  • जब आप स्नान करते समय गर्म पानी से बचें, क्योंकि यह आपके बालों के लिए खराब है। इसके अलावा, यह अनुशंसित नहीं है कि आप अपने बालों को बहुत ठंडे पानी से धो लें। इसलिए, गर्म पानी से इसे धोना बेहतर है
  • लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 3 शीर्षक वाली छवि
    3
    अपने बालों को स्वाभाविक रूप से सूखने की कोशिश करें, क्योंकि गर्मी तुम्हारा सबसे खराब दुश्मन है। यदि आप अपने बालों से बहुत अधिक गर्मी को लागू करते हैं, तो इससे नुकसान होगा और युक्तियां खुल जाएंगी। हालांकि, अगर आपको हेयर ड्रायर का उपयोग करने की आवश्यकता है, तो अच्छी गुणवत्ता वाला एक खरीदें और यह अच्छी तरह से बनाया गया है। इसके अलावा, अपने बालों पर बहुत अधिक गर्मी न लगाने की कोशिश करें
  • ड्रायर के साथ अपने बालों को सुखाने के बाद, तेल के बिना थोड़ी लोशन के साथ अपनी अंगुलियों को समाप्त करें। यह न केवल बाल के कर्लिंग को समाप्त करेगा, बल्कि इसे चमक भी देगा और युक्तियों में योगदान अलग नहीं करेगा
  • Video: कैसे एक और संख्या के साथ किसी को कॉल करने के ?? (हिंदी) Kisi Ko Kisi भी संख्या Se Kaise कॉल Kren।

    लुक वी मस्की ब्लॉक चरण 4 शीर्षक वाली छवि
    4
    आपको एक पेशेवर से पूछना चाहिए जो कारमेल के स्पर्श के साथ अपने बालों को भूरे रंग की चेस्टनट रंग के रूप में रंग लेता है, क्योंकि यह मासी का बाल है। इसके अलावा, आप इसे खुद डाई कर सकते हैं हालांकि, आप इस चरण से बच सकते हैं यदि आप अपने बाल मरने में सहज महसूस नहीं करते हैं, तो आपको इसे डाई जाने की अनुमति नहीं है या आप पहले से ही उस प्रकटन के पास हैं ध्यान रखें कि यदि आप अपना मन बदलना चाहते हैं, तो यह आपके बाल पर एक अस्थायी डाई का उपयोग करना बेहतर है, चाहे मरने के बारे में या मासी की तरह लग रहा हो।
  • लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 5 शीर्षक वाली छवि
    5
    मासी मुख्य रूप से लहराती बाल है, हालांकि कभी-कभी वह इसे सीधा करती है आपको दिखने के अनुसार अपने बालों को कंघी करना चाहिए जो आपके लिए सबसे उपयुक्त है। सुनिश्चित करें कि आपके पास सुंदर और व्यावहारिक शैली के लिए कई बाल सामान हैं।
  • यदि आप अपने बाल घुंघराले करना चाहते हैं, तो थोड़ा अच्छी गुणवत्ता प्राप्त करें और थोड़ा स्थायी रूप दें। इसके अलावा, आप टूथपीक वाले बालों के एक भाग को कर्ल कर सकते हैं और इसे रबर बैंड के साथ सुरक्षित कर सकते हैं। इसे अपने सभी बालों पर रखें और इसे रातोंरात छोड़ दें घुंघराले कर्ल को प्राप्त करने के लिए सुनिश्चित करें कि आप इसे नम बाल के साथ करते हैं और स्टाइल क्रीम का उपयोग अग्रिम में करें
  • यदि आप सीधे बाल रखना चाहते हैं, तो अच्छी गुणवत्ता के बाल straightener प्राप्त करें
  • यदि आप लहरें चाहते हैं, तो हम आपको कुछ बाल curlers और एक curl मूस पाने की सलाह देते हैं। हालांकि, अगर आप प्राकृतिक तरंगों चाहते हैं तो अन्य बेहतर तरीके भी हैं ऐसा करने के लिए, आपको निम्न कार्य करना चाहिए:
  • शैम्पू और कंडीशनर के साथ अपने बालों को धो लें
  • जब आपका बाल सूख जाता है, किसी को फ़्रेंच ब्रैड बनाने के लिए किसी से पूछिए या स्वयं इसे करें
  • सोते समय, अगले दिन तक चोटी के साथ रहें।
  • सुबह में चोटी छोड़ दें
  • ध्यान रखें कि गर्मी में, मासी ने अपने दाहिने कान के नीचे उसके बालों पर बैंगनी स्पर्श किया है
  • विधि 2

    अपने भौहें हैं
    लुक वी मस्की ब्लॉक चरण 6 नामक छवि का शीर्षक
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके पास अच्छी भौहें हैं जिन लोगों के लिए अच्छी तरह से परवाह है, वे अपने प्यारे चेहरे को बाहर खड़े कर सकते हैं और अपने श्रृंगार को अच्छे दिखने में मदद कर सकते हैं। जो लोग बहुत आबादी वाले हैं वे बुरे नहीं हैं, लेकिन उन्हें अनुशंसित नहीं किया जाता है, साथ ही उन लोगों के लिए जो बहुत ही विचित्र हैं। बेहतर परिणाम प्राप्त करने के लिए, ब्यूटी सैलून पर जाएं और उन्हें चिमटी या मोम के साथ मोम हो जाए
    • यदि आप बहुत छोटे हैं और यह पहली बार है कि आप अपने भौहें फेंकने जा रहे हैं, उन्हें नुकसान पहुंचाने से बचने की कोशिश करें।
    • यदि आप उन्हें घर में घिरी करना चाहते हैं, तो कुछ अच्छे चिमटी का उपयोग करने के लिए अतिरिक्त बालों को हटाने के लिए झुकाव का उपयोग करें और उनका उपयोग करें अपने आइब्रो को नुकसान पहुंचाने के लिए सावधान रहें याद रखें कि बाल बढ़ने में धीमा है।
    • आपकी माँ, बड़ी बहन, अनुभवी मित्र या ब्यूटी सैलून सहायक जैसे चिमटी के साथ अनुभव वाले किसी व्यक्ति से सहायता मांगने के लिए यह बहुत सुविधाजनक होगा आपको हमेशा अपने भौहों के बीच बाल निकालना चाहिए और एक भौं जेल का उपयोग करने के लिए उन्हें साफ करने के लिए जब आप चाहते हैं कि आप देखते हैं
  • लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 7 शीर्षक वाली छवि
    2
    आप अपने आइब्रो को इलेक्ट्रोलिज़ कर सकते हैं इससे थोड़ा सा दर्द हो सकता है, लेकिन बाल वापस नहीं बढ़ेगा हालांकि, ध्यान रखें कि आपको पहले से कुछ नियुक्तियों को आरक्षित करना होगा क्योंकि इलेक्ट्रोलिसिस के काम करने के लिए तीन से पांच सत्र लगेंगे।
  • लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 8 का शीर्षक चित्र
    3
    थ्रेड बालों को हटाने एक ऐसी तकनीक है जो लगभग चोट नहीं लगी है और यह अविश्वसनीय परिणाम और चिमटी या मोम के साथ बालों को हटाने से प्राप्त की तुलना में बेहतर है, क्योंकि यह सही और सीधी रेखाएं प्राप्त करना संभव है। यह केवल कुछ मिनट तक रहता है और आपको सुंदर परिणाम मिलते हैं, जो पिछले सप्ताह के लिए इसके अलावा, यह तकनीक एक पेशेवर द्वारा बालों को हटाने के साथ होने वाली संभावित दुर्घटनाओं को खत्म करने के लिए किया जाना चाहिए। इसके अलावा, एपिलेशन वैक्सीन के साथ होता है जैसे लालिमा का कारण नहीं है।
  • यह तय करने के लिए होगा कि आप कौन से विधि का उपयोग अपने भौहों को दाढ़ी करने के लिए करेंगे। किसी भी तरह, आपके पास एक सुंदर परिणाम होगा!
  • विधि 3

    अपनी शैली करो
    लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 9 शीर्षक वाली छवि
    1
    मासी मेकअप के सभी प्रकार का उपयोग करती है: आंखों का पहिये, आँख छाया, होंठ चमक, नींव और लाल वह इसे अपनी विशेषताओं को उजागर करने के लिए एक प्राकृतिक तरीके से उपयोग करती है और इसे अतिशयोक्ति के साथ प्रयोग नहीं करती है यह महत्वपूर्ण है कि आप मेकअप को स्वाभाविक रूप से उपयोग करें यदि आप बहुत अधिक श्रृंगार का उपयोग करते हैं, तो आप अपने आप को एक मसखरा, एक हारे या किसी ऐसे व्यक्ति के रूप में नहीं देखेंगे जो आप नहीं हैं। रानी मासी ब्लॉक के रूप में कहते हैं: "आपकी सुंदरता प्राकृतिक दिखनी चाहिए या लोग अब आपके जैसा नहीं बनना चाहेंगे"।
  • लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 10 शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने दांतों को हमेशा ब्रश करें मासी हमेशा एक स्वच्छ मुंह बनाना सुनिश्चित करता है, क्योंकि बुरा सांस लोगों को दूर ले जाती है! सुनिश्चित करें कि आपके दाँत सफेद होते हैं। अन्यथा, सफेद रंग की स्ट्रिप्स या सफेद टूथपेस्ट का उपयोग करें इलेक्ट्रिक टूथब्रश (जैसे कि रोटरी मोशन करते हैं) का उपयोग करना उपयोगी होता है क्योंकि यह मैन्युअल टूथब्रश की तुलना में अधिक पट्टिका को अधिक कुशलतापूर्वक निकालता है।
  • यदि आपके पास ब्रेसिज़ है, तो पारदर्शी बैंड प्राप्त करें ताकि आपको बहुत ज्यादा ध्यान न दें। इसके अलावा, आप कुछ सुंदर रंग चुन सकते हैं।
  • हरे रंग के लोगों को चुनने के लिए सावधान रहें, क्योंकि यह आपके दिमाग में कुछ खाना होगा, जैसे सलाद।
  • गम (चबाने वाली गम) चघें जो दांतों को सफेद करता है और हमेशा टकसालों को हाथ में रखता है
  • लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 11 शीर्षक वाली छवि
    3
    सही जगहों पर कपड़े खरीदें आपके पास मास्ली जैसी पैसे नहीं हो सकते हैं, जो एक नई अलमारी खरीद सकते हैं। आप एबरक्रोंबी, होलीस्टर, गीले सील, डेलीए * एस आदि जैसी दुकानों में कपड़े खरीद सकते हैं। या अन्य जगहों पर जो कपड़ों के डिजाइनर हैं इसके लिए, आप मार्शल जा सकते हैं क्योंकि उनके पास डिजाइनर कपड़े हैं जो पहले से ही उपयोग किए जा चुके हैं और बहुत सस्ते हैं। दूसरी तरफ, आप काटवॉक पर उन लोगों के समान वस्त्र बना सकते हैं, भले ही वे डिजाइनर द्वारा तैयार न हों।
  • टीजे मैक्सक्स और नॉरस्ट्रॉम रैक स्टोर डिजाइनर परिधान के लिए छूट देते हैं।
  • क्या गर्म है यह जानने के लिए किशोर वोग और सत्रह पत्रिकाएं पढ़ें
  • लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 12 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक डिजाइनर पोर्टफोलियो प्राप्त करें और इसे हर जगह ले जाएं। अगर ऐसा कुछ है जो मासी की तरह देखने के लिए पैसे बर्बाद कर रहा है, तो वह डिज़ाइनर पोर्टफोलियो खरीद रहा है, लेकिन ऐसा करने पर आपके पास ऐसा करने के लिए पैसा है।
  • सबसे अधिक सिफारिश की गई हैबॉ पर्स और ब्रीफ़केस हैंडबैग क्योंकि वे सब कुछ भंडारण के लिए एकदम सही हैं
  • छोटे पर्सों या बहुत हाथ से आयोजित लोगों को हैंडबैग के रूप में माना जा सकता है और बाहर जाने के लिए अधिक सलाह दी जाती है।
  • लुक की तरह मासी ब्लॉक चरण 13 का शीर्षक चित्र



    5
    आपका बटुआ आपके कमरे की तरह है, लेकिन एक छोटे डिब्बे में! हालांकि, सुनिश्चित करें कि आप अपने पोर्टफोलियो में कई आइटम नहीं रखेंगे। अपने सेल फोन को उस स्थान पर रखें जहां आप आसानी से पहुंच सकते हैं - एक गिरोह के नेता कभी कॉल या टेक्स्ट संदेश की उपेक्षा नहीं करते हैं आपके बैग में हमेशा से संबंधित आइटम हैं:
  • अपने पसंदीदा स्वाद के अपने होंठ चमक
  • आपके कार्ड
  • तस्वीरें
  • दर्पण या कॉम्पैक्ट
  • महीने के लिए उपयुक्त वस्तुएं (टैम्पोन, सैनिटरी नैपकिन, दिवा कप, आदि)
  • निजी आयोजक या पासवर्ड के साथ एक डायरी
  • नोट: मासी कभी भी ऐसी डायरी का उपयोग नहीं करती जिसका एक ताला और चाबी है क्योंकि यह कहता है कि यह आसानी से दुश्मन के हाथों में पड़ सकता है।
  • पेंसिल और पेंसिल, लेकिन पेंसिल चुनें क्योंकि वे सुंदर दिखते हैं
    लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 13 बुललेट 7 शीर्षक वाली छवि
  • उज्ज्वल विचारों या विचारों के लिए एक नोटबुक
  • स्पर्श करने के लिए अतिरिक्त श्रृंगार
  • आपको जो भी ज़रूरत है या जो चाहें
  • विधि 4

    अतिरिक्त आइटम रखें
    लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 14 शीर्षक वाली छवि
    1
    सुनिश्चित करें कि आपके पास कई अतिरिक्त तकनीकी आइटम हैं आइटम आप में मदद मिलेगी निर्दोष हो और मैसी ब्लॉक के परिष्कृत उपस्थिति एक सेल फोन, एक PalmPilot, एक कंप्यूटर, एक म्यूजिक प्लेयर और एक मनोरंजन प्रणाली है। श्रृंखला के पहले पुस्तकों में, मास्सी के पास एक मोटोरोला फोन है और उसके बाद एक आईफोन है हालांकि, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि आपके पास किस प्रकार के सेल फोन है, जब तक यह अच्छी तरह से काम करता है और अच्छा दिखता है एक टच स्क्रीन या एक iPhone के साथ पाने की कोशिश करें
    • आपको ज़रूरत है एक सेल फोन है, इसलिए जब आप क्लास में हों या मैस्सी जैसे असुविधाजनक समय के दौरान पाठ संदेश न भेजें अन्यथा, आपका शिक्षक, आपका प्रिंसिपल या आपके माता-पिता इसे आप से दूर ले जा सकते हैं
    • कंप्यूटर के मामले में, हम अनुशंसा करते हैं कि आप लैपटॉप ले लें क्योंकि यह डेस्कटॉप कंप्यूटर की तुलना में कम जगह लेता है और सस्ता है।
  • लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 15 शीर्षक वाली छवि
    2
    हम आपको आइपॉड प्राप्त करने की सलाह देते हैं, या तो नैनो या अगर आपके पास आईफोन नहीं है तो स्पर्श करें इसके अलावा, आप एक एमपी 3 प्लेयर जो महान हो सकता है। पामपिटोत पर आपके पैसे बर्बाद करने के लायक है, क्योंकि लोकप्रिय लोग बहुत ही सामाजिक और व्यस्त हैं। अगर आपको एक पामपिट या सेल फोन खरीदने की अनुमति नहीं है, तो स्मार्टफोन लें
  • स्वारोवस्की क्रिस्टल को अपनी वस्तुओं को ग्लैमर देने के लिए जोड़ें।
  • लुक वी मस्जि ब्लॉक चरण 16 नामक छवि का शीर्षक
    3
    यह अनिवार्य है कि आपके पास गहने हैं क्योंकि यह आपके संगठनों के लिए पूरक होगा। मासी का विशिष्ट गौण उसका आकर्षण कंगन है क्योंकि यह क्लासिक और सुंदर है। आप खुद को एक बना सकते हैं, हालांकि यह निर्भर करता है कि आप कितने कहते हैं कि आप इसे रखना चाहते हैं। एक श्रृंखला खरीदें- रसदार कॉउचर में साधारण कंगन हैं जो आकर्षण का कंगन बनाना शुरू करना अच्छा है। फिर, ऐसे आकर्षण खोजें जो आपके व्यक्तित्व को परिभाषित करते हैं उदाहरण के लिए, अगर आप इस खेल को पसंद करते हैं तो फुटबॉल के रूप में लोगों की तलाश करें। यदि आपको कंगन पसंद नहीं है तो आपकी विशिष्ट वस्तु कुछ और हो सकती है।
  • मासी टिफ़नी में अपना आकर्षण कंगन खरीदती है, लेकिन अगर आप इसे नहीं खरीद सकते हैं या अगर आपको इसे पसंद नहीं है, तो इसे खरीदना नहीं है।
  • एक अच्छी हाथ घड़ी, एक कंगन, कुछ अंगूठियां, कुछ झुमके और कई हार खरीदें, जिसे आप जानते हैं कि आप अपने मस्जि चरण को दूर करने के बाद उपयोग करना जारी रखेंगे।
  • लुक की तरह मासी ब्लॉक चरण 17 शीर्षक वाली छवि
    4
    एक अद्भुत कमरा है अगर आपका कमरा बैंगनी नहीं है, तो इसे अपना पसंदीदा रंग पेंट करें, लेकिन आपको मेस्सी के कमरे की उपस्थिति हासिल करने के लिए इसे फिर से व्यवस्थित करना चाहिए। वस्तुओं को प्राप्त करने के लिए आप अपने कमरे में रहेंगे, आप मैसी या बेड बाथ स्टोर पर जा सकते हैं परे। आप उन्हें पीबी किशोर वेबसाइट से भी ऑर्डर कर सकते हैं। आपके कमरे में आप का शानदार प्रतिबिंब होना चाहिए! आप एक बच्चे के रूप में अपने बिस्तर से छुटकारा नहीं कर सकते हो या आप इस समय एक सोफे नहीं खरीद सकते हैं, तो आप बहुत जल्दी और आसानी से इस तरह के तकियों, कालीनों, पर्दे, फूल, कुर्सियों, घड़ियों और कंबल के रूप में छोटी वस्तुओं के साथ अपने कमरे को सजाने कर सकते हैं।
  • मेजी के कमरे में बैंगनी के कुछ खास अनुप्रयोग हैं! अपने कमरे सफेद दीवारों, शीथ बिस्तर पर बैंगनी रजाई, कुछ सफेद कालीनों, एक झूमर और प्रकाश व्यवस्था के लिए मोमबत्ती, एक मनोरंजन प्रणाली, एक बुलेटिन बोर्ड के साथ एक सफेद डेस्क है उसे और की तस्वीरें उसके एक सफेद लॉन्गर, एक शाही शैली वाला बिस्तर (बीन के लिए एक छोटा सा, उसके पालतू जानवर) और ट्राफियां और सवारी पुरस्कार के साथ एक शेल्फ
  • एक पुतला मत भूलना! मासी को आपका आकार हर साल बनाया गया है, लेकिन आप आभासी दुकान पीबी किशोरों में एक खरीद सकते हैं। यदि आप हर साल अलग नहीं खरीद सकते हैं, तो किसी भी खरीद नहीं लें - यह जरूरी नहीं है। इसके अलावा, आपके कपड़े फिट नहीं होंगे, इसलिए यह आपके कमरे में ही होगा।
  • लुक वी मस्की ब्लॉक चरण 18 नामक छवि का शीर्षक
    5
    सुनिश्चित करें कि आपके पास हमेशा होंठ चमक होता है! मासी की एक है महान ग्लोसप गर्ल ब्रांड होंठ चमक संग्रह। प्रत्येक दिन एक अलग एक का प्रयोग करें! यह ब्रांड वास्तव में मौजूद नहीं है, इसलिए आपको मैक, शू उमरा आदि से लिप ग्लोस का इस्तेमाल करना चाहिए। आप विक्टोरिया के सीक्रेट से सौंदर्य रश लिप ग्लोस भी आज़मा सकते हैं। यह बहुत महंगा नहीं है और आप $ 20 के लिए होंठ ग्लोस की तरह 2 या $ 20 के लिए प्रोन्नति पा सकते हैं। कई जायके हैं और इन पदोन्नति क्रिसमस के मौसम में प्राप्त की जा सकती हैं। अगर आप उन ब्रांडों को नहीं खरीद सकते हैं, तो श्रृंगार ब्रांडों मेवेबेललाइन और कवर गर्ल जैसी ब्रांडों में बेचे जाने का प्रयास करें।
  • कई लिप ग्लोस जो कि उनके संग्रह में मासी के पास है, सौंदर्य और उत्पाद के सामान में उपलब्ध हैं, जिसे बाथ एंड बॉडी वर्क्स कहते हैं। फिलहाल, आपके संग्रह का हिस्सा होंठ होंठ वेबसाइट पर नहीं है, लेकिन आप अमेज़न.कॉम पर कुछ पा सकते हैं। इसके अलावा, स्नान और बॉडी वर्क्स हेलोवीन के लिए विशेष संग्रह बनाते हैं।
  • लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 1 9 शीर्षक वाली छवि

    Video: कैसे स्थायी रूप से एक फेसबुक खाते को हटाने के लिए? Fb खाता kaise बैंड karte hain? हिंदी

    6
    आकार में जाओ मासी बहुत पतली है और वह सब कुछ उस तरह से रहने के लिए करता है यदि आप थोड़ी अधिक वजन वाले हैं और कुछ पाउंड खोना चाहते हैं तो स्वस्थ नाश्ता और व्यायाम खाने की कोशिश करें। एक खेल का अभ्यास करें (जैसे मैस्ली अभ्यास उसके घोड़े के साथ घोड़े की सवारी करते हैं) और छोटे हिस्से और अधिक लगातार भोजन खाते हैं। आप जिम या ट्रेडमिल पर व्यायाम कर सकते हैं, क्योंकि यह वजन कम करने और स्वस्थ रहने का एक अच्छा तरीका है। साथ ही, आप ऑनलाइन जा सकते हैं और वीडियो देख सकते हैं जो कि आपके शरीर को व्यायाम और टोन कैसे करें। मासी पिलेट्स, योग और कई व्यायाम डीवीडी करता है
  • जब आप बोर हो गए हैं और चबाने गम (गोंद) एक जलपान लगता है चाहता हूँ, क्योंकि यह आपके दिमाग में भ्रम है कि आप एक खाना खा रहे बनाता है। इसके अलावा, आप अपना मुंह ताज़ा बना देंगे
  • ज्यादा वजन नहीं खोना चाहिए और कोई कारण नहीं है कि आप उस के साथ दिमाग करते हैं, डायलेन, मैसी का सबसे अच्छा दोस्त
    लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 19 बुलेट 2 शीर्षक वाला चित्र
  • डॉक्टर के पास जाओ यदि यह आपको बताता है कि आपके पास उचित वजन और ऊंचाई है, तो यह है! आप अपना वजन कम करने या अपना आंकड़ा बनाए रखने के लिए सबसे अच्छी बात यह है कि वह ज्यादा स्वाभाविक और व्यायाम खाए।
  • आहार शुरू करने से पहले अपने डॉक्टर से पूछें यदि कोई ऐसे लोग हैं जो आपको बताते हैं कि आपको अपने शरीर से असहज महसूस करने, उन्हें अनदेखा करना और अपने मिशन पर ध्यान केंद्रित करना है अपने आप को पोषक तत्वों से वंचित मत करो! यदि आप अच्छी तरह से नहीं खाते हैं, तो आपके पास कई स्वास्थ्य समस्याएं हो सकती हैं जैसे कि एनोरेक्सिया और बुलीमिया, और यह सही नहीं है।
  • कृत्रिम जायके के साथ स्नैक्स (लाल 40, ब्लू 1, आदि) खाने के लिए न करने का प्रयास है और हमेशा पर कितना सोडियम और चीनी खाना आप किराने की दुकान पर खरीदने के देखो।
  • जमे हुए खाद्य पदार्थ खाने से बचें जो माइक्रोवेव में गर्म होते हैं क्योंकि वे स्वस्थ नहीं हैं।
  • यह सिफारिश की जाती है कि आप बहुत सारे आहार शीतल पेय पीने से बचें इसका कारण यह है कि उन्हें शरीर की सूजन, हड्डी की ताकत और कैंसर का नुकसान हुआ है। इस प्रकार के पेय की अधिकतम मात्रा 350 से 450 मिलीलीटर (12 से 16 औंस) का उपभोग करना चाहिए।
  • लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 20 का शीर्षक चित्र
    7
    मासी को सही त्वचा है हर कोई जानता है कि सही त्वचा होने पर रात भर नहीं होगा इसके लिए, एक त्वचा देखभाल आहार का कड़ाई से पालन किया जाना चाहिए इसमें एक क्लैन्सर, एक टॉनिक (वैकल्पिक) और एक मॉइस्चराइजर शामिल होना चाहिए। अपने त्वचा विशेषज्ञ को उन उत्पादों के बारे में पूछें जो आपके लिए सही हैं
  • उत्पादों को ऑनलाइन देखने के लिए यह एक अच्छा विचार है ताकि आप उस रेटिंग को देख सकें जो लोग उन्हें देते हैं। सबसे महत्वपूर्ण लोगों को देखने और समय बर्बाद करने से बचने के लिए संशोधनों को क्रमबद्ध करें। लोग अपने पैकेजिंग के लिए 3 सितारों के साथ एक उत्पाद को अर्हता प्राप्त कर सकते हैं, लेकिन अगर आप देखते हैं कि आपके पास बुरी समीक्षा है तो इसे खरीदना नहीं है
  • Video: शिव का सती के वियोग में विलाप और प्रलयकारी तांडव... महिमा माँ जगदम्बे की

    लुक की तरह मस्जि ब्लॉक चरण 21 शीर्षक वाली छवि
    8
    एक प्यारा पालतू लाने की कोशिश करें यह मासी की तरह एक कुत्ता नहीं है! बिल्लियों, खरगोशों और गिनी सूअर जैसे अन्य अच्छे पालतू जानवर हैं माई की तरह अपने पालतू जानवरों की तरह लाश बीन के साथ करता है यह आपके पालतू जानवरों से बात करने में मदद करता है, इसलिए वह आपकी आवाज़ जानता है उसे लंबे समय तक घर में अकेला छोड़ने की कोशिश न करें क्योंकि वह ऊब और दुखी होगी। अगर आपको उसे अकेला छोड़ना है, तो उसे खाना, पेय, साफ बिस्तर, साफ पिंजरे और खिलौने दें।
  • इमेज का शीर्षक है, देखो जैसे मस्ली ब्लॉक चरण 22
    9
    वह सोता है! फैशन में, काले घेरे या नेत्र बैग स्वीकार नहीं किए जाते हैं। इसलिए, 8 से 9 घंटे तक सोने की कोशिश करें
  • युक्तियाँ

    • जितना संभव हो उतना आउटगोइंग होने की कोशिश करें, क्योंकि लोकप्रिय लोग बहुत मिलनसार हैं
    • श्रृंगार का उपयोग करें जो आपकी त्वचा की टोन बनाता है और आपके होंठ का रंग अच्छा दिखता है आपके पास काले घेरे या मुँहासे को कवर करने के लिए थोड़ा छिपकर रखें।
    • अच्छा ग्रेड है! आपको एक गूंगा व्यक्ति या खोखले सिर की तरह दिखना नहीं पड़ता है। अपने रिपोर्ट कार्ड में उच्च या औसत ग्रेड रखने का प्रयास करें
    • आपको विश्वास होना चाहिए! ऐसे गाने सुनें जो आपके आत्मविश्वास को प्रोत्साहित करेंगे। ये जुइलेट शाटकिन द्वारा "ऊर परिपूर्ण" या क्रिस्टीना एगुइलेरा द्वारा "सुंदर" हो सकते हैं। इसके अलावा, प्रतिदिन दर्पण से पहले अपने संपूर्ण मुस्कुराहट का अभ्यास करें, क्योंकि यह जानते हुए कि आपके पास यह आपको सुंदर महसूस कर देगा। इसी तरह, कपड़े पहनते हैं जो आपके शरीर को प्रकट नहीं करते हैं और आपको बहुत खूबसूरत लगते हैं।
    • आप बैंगनी रंग की तुलना में अन्य रंगों का उपयोग कर सकते हैं उदाहरण के लिए रंग लाल बहुत सुंदर है मासी रंग बैंगनी चुन लेता है क्योंकि यह रॉयल्टी का रंग है मूल होने का प्रयास करें और वह रंग ढूंढें, जो आपकी विशेषता है, क्योंकि आप नहीं चाहते कि लोग यह मानें कि आप मस्जी की तरह बनना चाहते हैं।
    • आपको मासी के रूप में देखकर आपको बहुत अधिक खर्च करना पड़ता है यदि आवश्यक हो तो ऑफ़र और कूपन खोजें! वैसे, सौंदर्य उत्पादों के ब्रांडों में वे प्रस्ताव देते हैं जिसमें वे ग्यारह डॉलर के लिए एक उत्पाद का लीटर बेचते हैं। इसलिए, आप सौंदर्य सैलून में उस कीमत पर अपना शैम्पू या कंडीशनर प्राप्त कर सकते हैं।
    • गिरोह को संदर्भित करने के लिए कुछ अन्य नाम "पांच शानदार", "स्वर्ण देवी" आदि हैं।
    • मासी ने कैंडी-रंग का हाइलाइट किया है उन्हें पाने के लिए अपने बाल स्टाइलिस्ट से बात करें सुनिश्चित करें कि वे आपके चेहरे की संरचना से मेल खाते हैं
    • मासी के निराला व्यक्तित्व की प्रतिलिपि न करें! अपने आप को रहो!
    • यदि आपके पास भूरे बाल नहीं हैं, तो ब्राउन अस्थायी डाई का उपयोग करें, यह देखने के लिए कि क्या यह आपको अच्छा लगता है। अगर यह आपको फिट नहीं करता है, तो आपको इसे रंग डालना नहीं पड़ता है

    चेतावनी

    • हमेशा अपने माता-पिता के साथ अच्छे रहें ताकि वे आपके नए दृष्टिकोण को महसूस न करें।
    • लोग आपके फैशन के रुझान को कॉपी कर सकते हैं भीड़ के साथ मिश्रण से बचने के लिए हर सप्ताह इन्जिनिया के रुझान जो लोग शैलियों की प्रतिलिपि करते हैं वे कष्टप्रद हो सकते हैं, लेकिन बहुत अधिक परेशान नहीं करते हैं। याद रखें कि, आखिरकार, एक व्यक्ति जो आपको अनुकरण करता है वह आपकी प्रशंसा करने का एक तरीका है!
    • एक ऐसा व्यक्ति न बनें जो ध्यान देना चाहता है अगर कोई आपके पैर पर कदम रखता है और कोई भी उसे देख नहीं सकता है, तो अपना रास्ता चलाएं और किसी चेहरे के साथ मत रहें जैसे किसी ने तुम्हें थप्पड़ मार दिया हो।
    • मैसी ब्लॉक का एक बेहतर संस्करण बनें, लेकिन उन लोगों के पास नरम या नियमों का पालन न करें। एक नेता बनो, क्योंकि इन प्रकार के लोग अपनी सीमाओं को जानते हैं। आप उसके समान हो सकते हैं, उसके व्यक्तित्व को छोड़कर याद रखें कि आपको हमेशा स्वयं होना चाहिए
    • कोशिश न करें वास्तव में मासी की तरह अपने व्यक्तित्व को थोड़ी-थोड़ी में जोड़ें याद रखें कि एक काल्पनिक चरित्र में मासी और वह उसकी बनें क्लोन की तरह एक संकेत है जो कहते हैं "मैं बदबू आ रही है"
    • अपने समूह को "सौंदर्य समिति" नाम न दें लगभग सभी लोगों ने "गिरोह" की किताबें पढ़ ली हैं और आप और आपके समूह को पास रखने के रूप में देखा जाएगा।
    • एक शिकारी मत बनो तुम लोगों को मासी की तरह प्रशंसा नहीं करोगे इसके अलावा, यदि आप लोगों को बहुत बुरी तरह से मानते हैं जैसा मस्सी करता है, तो वे नफरत करेंगे और आपको डरेंगे। क्या इस तरह से इलाज किया जाना चाहिए?
    • आप पहले से ही जान सकते हैं, लेकिन ग्लोसप गर्ल सौंदर्य प्रसाधनों का सही ब्रांड नहीं है। यह सलाह दी जानी चाहिए कि आप अपना स्वयं का होंठ ग्लोस बनाते हैं, लेकिन यदि आप उस नाम से उनका उपयोग करते हैं, तो लोगों को पता चल जाएगा कि आपको किताब से इसे मिला है। इसलिए, आप इसे एक और नाम दे सकते हैं और आपके मौलिकता के लिए आपके पास अतिरिक्त अंक होंगे
    • उसकी तरह होने में बहुत समय लगता है!
    • हमेशा ऐसा कार्य करें जैसे कि आप जानते थे कि आप क्या कर रहे हैं, भले ही यह सत्य न हो। यदि आपको ऐसा करने के लिए बिना सोचे समय की आवश्यकता हो, तो किसी के साथ फोन कॉल करने का बहाना करें
    • हालांकि मास्सी के जवाब बुद्धिमान हैं, अगर आप उस में उनकी प्रतिलिपि नहीं करते हैं तो बेहतर होगा। ये किताबें बहुत लोकप्रिय हैं और लोग आपको नकली के रूप में देखेंगे।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • धन (यदि आप अमीर नहीं हैं, तो आपके पास हमेशा कम से कम $ 20 या अधिक होना चाहिए)
    • eyeliner
    • त्वचा की देखभाल के लिए अच्छा आहार
    • mascaras
    • होंठ चमक
    • पोर्टफोलियो
    • अपने खुद के गिरोह
    • एक सेल फोन या आईफोन
    • किसी भी प्रकार का आइपॉड या एमपी 3 प्लेयर जो महान है
    • किशोर वोग, सत्रह, बोप और टाइगर बीट (या कोई अन्य स्रोत देखें जो सितारों से गपशप है और फैशन टिप्स प्रदान करता है)
    • बालों को हटाने के लिए चिमटी या मोम
    • विशिष्ट इत्र
    • अपने बालों के रंग और प्रकार के लिए शैम्पू और कंडीशनर
    • हेयर ड्रायर और विसारक
    • Tenacilla
    • सुंदर कपड़े (वे महंगे होने की जरूरत नहीं है)
    • मौखिक देखभाल के लिए आइटम
    • एक जादू कंगन के रूप में अपने गिरोह के लिए विशेष आइटम
    • क्रिएटिव शब्द जो केवल आप और आपके मित्र समझते हैं
    • सुरुचिपूर्ण और साफ कमरे
    • लिटिल झूठे, गपशप लड़की आदि देखने के लिए टेलीविजन।
    • पालतू (वैकल्पिक)
    • सुंदर कपड़े
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com