ekterya.com

कैसे सुंदर और अपने आप को सुनिश्चित करने के लिए

क्या आप एक फिल्म स्टार या आपके स्कूल की लोकप्रिय लड़की के रूप में सुंदर होना चाहते हैं? ठीक है, क्या लगता है: सुंदर होने के लिए गोरा, नीली आंखों की आवश्यकता नहीं है और एक सुपर मॉडल का शरीर है, सब कुछ अंदर से आता है। कैसे जानने के लिए पढ़ने रखें!

चरणों

इट ब्राइट एंड सनी चरण 6 शीर्षक वाली छवि
1
याद रखें कि आप सुंदर हैं यह एक क्लिच जैसा लग सकता है, लेकिन एक मिनट के लिए सोचें, क्या आप वास्तव में किसी को बहुत बदसूरत जानते हैं? मेरा विश्वास करो, तुम उसे नहीं जानते हर कोई अपने तरीके से सुंदर है
  • एक नये स्कूल के चरण 4 में नॉट बी बी शर्ली शीर्षक वाली छवि
    2
    अपने आप को रहो, फिर यह एक अजीब तरह लगता है, लेकिन यह सच है। आपके लिए खुश और सुरक्षित रहने का कोई रास्ता नहीं है, अगर आप अन्य व्यक्तियों को वास्तव में आप के रूप में नहीं दिखाते हैं।
  • छवि का विकास
    3
    बाहर सुंदर होने के लिए, आपको अंदर से शुरू करना होगा क्या होगा यदि आप एक सुपर मॉडल थे, लेकिन सभी के लिए अप्रिय? यदि आप लोगों के लिए अप्रिय हैं तो अब सुंदर और सुरक्षित होना जरूरी नहीं है। निम्नलिखित चरणों से आपको यह मदद मिलेगी।
  • एक बेहतर छात्र चरण 6 का शीर्षक चित्र
    4
    उन सभी को नमस्कार करें जो आप जानते हैं यहां तक ​​कि अगर आप उन्हें बहुत अच्छी तरह से नहीं जानते हैं, तो नमस्ते कहो, वे सब ये पसंद करते हैं और वे आपको भी नमस्कार करेंगे। अगर वह व्यक्ति आपको निराश करता है और आपको जवाब नहीं देता है, तो इससे कोई फर्क नहीं पड़ता। आपने अपना भाग किया, आप उस पर दया कर रहे थे, अगर वह तुम्हारे लिए कुछ मतलब है तो वह वह है जो खो चुका है। भले ही आप शर्मीली हो, हर दिन ऐसा करने का एक छोटा सा प्रयास करें, लोग आपको एक दयालु व्यक्ति के रूप में देखेंगे और इससे आपके आत्मविश्वास में सुधार होगा।
  • छवि एक चौंकाने वाली हंसी चरण 5
    5
    वह मुस्कुराता है। आप एक दोस्ताना और मुस्कुराहट व्यक्ति या गुस्से में रहने वाले व्यक्ति की मदद के लिए कौन पूछ सकते हैं? मुस्कुराहट लोगों को अधिक सुंदर, आकर्षक और सुलभ बनाता है जब आप अकेले चलते हैं, तो उस गीत को सुनो जो आपको खुश कर देता है, आपको थोड़ा सा चाहिये जब आप "हैलो" कहते हैं या किसी से बात कर रहे हैं, तो सबसे बड़ी और सबसे अनुकूल मुस्कान दिखाएं, भले ही आप ब्रेक का उपयोग करें
  • एक नए स्कूल में नॉट टू बी शर्ली शीर्षक वाला इमेज

    Video: How to Paint a Floating Fall Leaf with Poured Fluid Acrylic Paint

    6
    लोगों से बात करें उन लोगों से बात करने की कोशिश करें जो आप जानते हैं अकेले हैं प्रत्येक व्यक्ति अलग है, इसलिए उन्हें व्यक्तिगत रूप से जानने के लिए बहुत मज़ेदार है उन्हें अपने शौक के बारे में पूछें, वे किस संगीत को पसंद करते हैं, उनके परिवार के बारे में, आदि और आप की तुलना में अधिक बात सुनो यदि आप देखते हैं कि कोई दुखी है, तो उसे खुश करने की कोशिश करो! आप यह पूछने की कोशिश कर सकते हैं कि क्या होता है, लेकिन अगर यह बहुत ही व्यक्तिगत है, तो वह आपको बताना नहीं चाहती। फिर भी, उसे प्रोत्साहित करने का प्रयास करें और उसे बताएं कि अगर उसे कुछ चाहिए तो आप वहां हैं
  • एक नए स्कूल में नॉट बी बी शर्ली शीर्षक वाली छवि चरण 8

    Video: Christmas Conversations + Vocabulary - Set 1 | English for Communication - ESL

    7
    अपने दोस्तों के साथ मस्ती और समय बिताने के अलावा, अपने दोस्तों के साथ बाहर निकलकर, आप नए लोगों से मिल सकते हैं
  • छवि का शीर्षक पैराबोइल ब्रोकोली चरण 7
    8
    अपना ख्याल रखना व्यायाम, स्वस्थ खाना, आदि। निम्नलिखित बिंदु इस के साथ आपकी मदद करेंगे।
  • मेडिसिन काम नहीं करते समय पीरियड ऐंठन प्राप्त करें शीर्षक चरण 1 बुलेट 1



    9
    अपने आप को प्रशिक्षित। एक ऐसा खेल करो जिसे आप पसंद करते हैं इस तरह, आप आकार में रहेंगे, नए लोगों से मिलेंगे और एक नए हित विकसित करेंगे।
  • छवि को नियंत्रित करें आपका हेयर चरण 1 को नियंत्रित करें
    10
    अपने बालों का ख्याल रखना इसे एक शैम्पू और कंडीशनर के साथ धो लें जो आपके प्रकार और बालों का रंग सूट करता है बालों को अलग तरीके से उपयोग करें: प्राकृतिक उपसाधक, बाल सहायक उपकरण आदि के साथ।
  • आपकी नाखूनों पर पेंट पाम ट्रीज़ शीर्षक वाली छवि चरण 8
    11
    अपने हाथों का ख्याल रखना अपने हाथों को हाइड्रेट करें और वे नरम होंगे। हर दो सप्ताह में अपने नाखून करें: उन्हें काट लें और नेल पॉलिश के साथ रंग दें। गर्मियों में, इसमें सभी प्रकार के रंग होते हैं: लाल, नीले, सफ़ेद, हरा - इसमें क्या फर्क पड़ता है?
  • वजन खोने के बिना उपस्थित पतली छवि का शीर्षक चरण 5
    12
    कपड़े और सामान पहनें जो आपको पसंद हैं उन कपड़ों का चयन करने का प्रयास करें जो आप पर अच्छे लगते हैं इसके अलावा कुछ सहायक का उपयोग करें, लेकिन बहुत अधिक उपयोग नहीं करते हैं
  • छवि का शीर्षक मुँहासे के बारे में इलाज

    Video: Cube pendant - How to wrapping big stone without holes 363

    13
    अपना चेहरा साफ करो! सभी मुँहासे से छुटकारा पाने की कोशिश करें और अपनी त्वचा को खूबसूरत दिखें। यदि आपकी त्वचा सुंदर है, तो आपको सुंदर लगेगा
  • पांच दिनों के चरण 5 में 5 पाउंड लूज़ करें
    14
    स्वस्थ खाओ! फलों और सब्जियां खाने शुरू करो, वे आपको बेहतर महसूस करने, वजन कम करने में मदद करेंगे, यह आपको ऊर्जा भी देगा।
  • छवि का शीर्षक, सुधारें आपका चेहरे की त्वचा चरण 6
    15
    अधिक पानी ले लो! पीने के पानी से शरीर से विषाक्त पदार्थों को हटा दिया जाता है और त्वचा को शुद्ध कर देता है। यह आपको हाइड्रेटेड रखता है!
  • इमेज शीर्षक वाला लेयर क्लॉथ्स चरण 6
    16
    अपने आप को रहो! यह सबसे महत्वपूर्ण बात है! यदि आप अंदर खूबसूरत महसूस करते हैं, तो आप बहुत सुंदर दिखेंगे।
  • युक्तियाँ

    • याद रखो कि आप सुंदर हैं, कोई बात नहीं!
    • यदि आप सुंदर महसूस करते हैं, तो आप सुंदर हैं

    चेतावनी

    • किसी को भी आपको बदसूरत महसूस न करने दे।
    • आपको स्वीकार करना याद रखना, कोई बात नहीं दूसरों को क्या कहना है
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com