ekterya.com

बिना किसी बेहोशी के व्यक्ति को कैसे चूमना

तो आप उस विशेष व्यक्ति से एक चुंबन चाहते हैं जिससे आपका दिल धड़कता है? चिंतित है कि आप भावनाओं से बेहोश हो सकते हैं? इसके बारे में सब कुछ पढ़ें!

चरणों

इमेज का शीर्षक आपका चुंबन बिना बेहोशी चरण 1
1
सबसे पहले, आपको पता होना चाहिए कि (आमतौर पर) आप बेहोश नहीं होंगे प्रभाव की वजह से फिल्मों को शारीरिक हाइपरबोले के रूप में किया जाता है हालांकि, ध्यान रखें कि आपकी भावना में वृद्धि होगी। चाबी शांत रहना है एक गहरी साँस लो, कुछ ले लो यदि आप ऐसा करते हैं, तो आपको ठीक होना चाहिए।
  • इमेज का शीर्षक चूमो आपका क्रश विद फैनिंग स्टेप 2
    2
    यकीन है कि कैसे चुंबन के लिए नहीं? फिर देखो [1] किस प्रकार चुंबन करना है
  • इमेज का शीर्षक है चुंबन आपका क्रश बिना बेहोशी कदम 3
    3
    अपने होंठ को नरम और "चुंबनीय" रखें इसका मतलब यह है कि आपको यह सुनिश्चित करना होगा कि वे टूट या सूखी नहीं हैं यदि वे हैं, तो अपने टूथब्रश लें, इसे गर्म पानी से गीला कर लें और अपने होठों को धीरे से रगड़ें। इससे उन्हें छूटना होगा और उन्हें नरम छोड़ देना होगा। यदि आप ऐसा नहीं करना चाहते हैं, चीनी के साथ छूटना ऐसा करने के लिए, (यदि आप सही हाथ कर रहे हैं, अपनी बाईं पर चीनी डाल) विपरीत हाथ है कि आप लिखने में चीनी की एक चुटकी डाल दिया, अंगुलियों के पोरों है कि आप गर्म पानी में लिखने नम और अपने होंठ गीला, चीनी के साथ पानी के मिश्रण की 7 से 10 बूंदें न दें, अपने प्रमुख हाथ की तर्जनी के साथ मिश्रण लें और धीरे-धीरे अपने होंठों को एक गोल गति और घड़ी की दिशा में रगड़ें। चेतावनी: दोनों विधियों का उपयोग न करें, क्योंकि छोटे कटौती करके, उन्हें सुखाने या उन्हें भी संवेदनशील द्वारा बनाते हुए आपके होठों को नुकसान पहुंचा सकता है एक्सफ़ोलीएटिंग के बाद, ब्लिस्टिक्स गहरी नवीकरण या बर्ट के बीसवे जैसे मॉइस्चराइजिंग होंठ मलम का उपयोग करें ताजा सांस एक प्लस है!
  • इमेज का शीर्षक चूमो आपका क्रश विद फ्रीविंग चरण 4
    4

    Video: Witch's Love - Ep 6 - Eng Sub, PT BR, Sub Esp, Indo, Japanese and others

    सुनिश्चित करें कि आप जिस व्यक्ति को पसंद करते हैं, उसके साथ अच्छे शब्दों में हो, ताकि वह आपको चुम्बन करने के लिए सहमत हो। सुनिश्चित करें कि आप विचार के साथ सहज महसूस करते हैं। यदि आप उस व्यक्ति के बहुत करीब हैं, तो संभावना है कि आप उसे चुम्बन करने का प्रयास करें। यह सुनिश्चित करने का एक अच्छा तरीका है कि बिना पूछे (यदि आप शर्मीली हैं) बिना सहमत हैं, हाथों को पकड़कर स्पर्श या बस को छूने की कोशिश करना है
  • इमेज का शीर्षक चूमो आपका क्रश विद फैनटिंग चरण 5
    5
    यह सुनिश्चित करने के बाद कि व्यक्ति चुंबन के साथ सहज महसूस करता है, यह आपके इरादों के संकेत देता है जब मैं आप से बात करता हूँ, उसकी आँखों में बिना किसी अचूक और सूक्ष्म पर गौर कीजिए, नतीजतन उसे आंखों से होंठ तक और फिर दोबारा बैठा लें। उसे नरम मुस्कुराओ और आशा करते हैं कि वह समझता है।
  • इमेज का शीर्षक चूमो आपका क्रश विद फेंसिंग चरण 6



    6
    चुंबन दो की बात है दोनों लोगों को शामिल करने और तैयार करने की आवश्यकता है। जब आप जानते हैं कि आप सहमत हैं, धीरे धीरे दृष्टिकोण दोनों को उसी समय संपर्क करना चाहिए क्योंकि यह दिखाता है कि दोनों तैयार हैं। लोकप्रिय या मानक यह है कि लड़कियों का रास्ता 30% और 60% लड़कों के पास है।
  • इमेज का शीर्षक चूमो आपका क्रश विद फेंटने के चरण 7
    7
    यदि आप परेशान हो जाते हैं, आराम और श्वास लेते हैं जब आप साँस छोड़ते हैं (सचमुच आपकी सांस दूर ले जाती है)
  • इमेज का शीर्षक है चुंबन आपका क्रश बिना बेहोशी चरण 8
    8
    चुंबन पर फोकस पल जीते सब के बाद, यह सही है, है ना?
  • इमेज का शीर्षक चूमो आपका क्रश विद फ्रीविंग चरण 9
    9
    चुंबन के बाद, एक इंच चले जाओ और मुस्कुराओ उसे जाने दो तुम्हें यह पसंद आया। कौन जानता है, शायद एक दोहराना करो।
  • युक्तियाँ

    • लड़कियों, होंठ की चमक, लिपस्टिक और मोटी और चिपचिपा होंठ के लिए अन्य चीजों से बचा जाना चाहिए। वे मधुमक्खी और चिपचिपा होते हैं और जो लड़का आप चुंबन कर रहे हैं वह शायद अपने बॉक्स में चेरी लाल रंग नहीं चाहती। होंठ बाम सबसे सुरक्षित है क्योंकि यह बहुत चिपचिपा नहीं होने के कारण moisturizes, सबसे सुखद गंध है और अगर यह आपके बच्चे के होंठों पर समाप्त होता है तो कोई समस्या नहीं होगी। लड़की के लिए गंध से भी बाम से दूर रहें अपने आप को टकसाल, बेस्वाद या तटस्थ और बहुत ही सूक्ष्म वेनिला जैसे सार्वभौमिक स्वादों तक सीमित करें।
    • चुंबन के दौरान विलाप मत करो यदि आप इसे बहुत आनंद लेते हैं, तो थोड़ा मुस्कुराते हुए अपने होंठ एक साथ होते हैं।
    • यदि वे आपके चुंबन को अस्वीकार करते हैं, तो बुरा मत मानो, हालांकि इसे बचाना मुश्किल हो सकता है बस मुस्कुराएं जैसे कोई समस्या नहीं है और आपको अकेले रहने के लिए करीब पांच मिनट की तरह व्यक्ति को देना। बाथरूम जाने या जाने और पेय खरीदने की अनुमति से पूछें जब आप वापस आकर कहें तो "इसके लिए माफी मांगें" जैसे कि यह कुछ महत्वपूर्ण नहीं था, अगर यह वास्तव में आपको प्रभावित करता है और फिर जारी रहता है।
    • अपने सांस को ताज़ा करने के लिए अपने बोबिन पर लिस्टरिन या अल्टोइड्स सांस स्ट्रिप्स हैं जब तक आप कुछ पीना नहीं छोड़ते, आपकी सांस संभवतः एक अप्रिय गंध हो सकती है
    • नरम होंठ की खोज में बेहतर परिणाम पाने के लिए, एक अच्छा मलम या होंठ मलम रोज़ का उपयोग करें सो जाने से पहले एक अतिरिक्त मोटी परत लागू करें ऐसा करने से नमी को बचाया जाता है और जब आपकी नींद आती है, तो आपकी त्वचा नवीनीकृत हो जाती है डबल लाभ! इसके अलावा, यदि आप चाहते हैं कि आपके होंठ एक मीठा स्वाद, एक्सफ़ोलीअलोस के साथ एक घंटे में चीनी के साथ बाहर जाने से पहले आपको पसंद आए। वे ताज़ा, नए और सिद्धांत रूप में हल्का महसूस करेंगे एक ही दिन में दो बार छूटना न करें। प्रकाश के लिप मलम का उपयोग करने के बाद एक्सफ़ोलीएटिंग
    • अगर आप अपनी क्षमताओं के बारे में चिंतित हैं तो पहले ही अपने चुंबन का अभ्यास करें। अपने हाथ से अभ्यास करें, एक तकिया, जो भी काम करता है चुंबन ऊर्जावान नहीं होना चाहिए वे बहुत नरम और नाजुक होते हैं, जैसे फूल।
    • इत्र या कोलोन में स्नान न करें यद्यपि अच्छा सुगंध एक अच्छी बात है, अगर आप बहुत अधिक डालते हैं तो आप उस व्यक्ति को बना सकते हैं जिसे आप अपनी खुशबू से डूबना चाहते हैं, खासकर अगर यह एक मज़ेदार सुगंध है

    चेतावनी

    • एक मलम या लिप बाम हाइपोलेर्लिनिक का प्रयोग करें जिससे आपको पसंद आए व्यक्ति को एलर्जी की प्रतिक्रिया हो।
    • स्कूल या शॉपिंग सेंटर जैसे बहुत ही सार्वजनिक स्थान पर ऐसा न करें। पार्क में एक शांत भाग या उस तरह से कुछ में एक छोटे से कॉन्सर्ट आज़माएं

    Video: मेरी जवानी का पूरा का पूरा दूध पी लिया Dehati Comedy Funny Video Whatsapp Funny Videos 2017 Full HD

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • "यूनिसेक्स" गंध, चीनी, पानी, सांस फ्रेशनर के साथ मरहम या होंठ बाम।
    • अपने आप में विश्वास
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com