ekterya.com

महंगे चीजें कैसे खरीदें (किशोर)

आप रूमानी संगीत के साथ अपने कानों को कवर करते हैं और अनिच्छा से स्टीलिंग को निगल लेते हैं
यह क्षण है, आप सोचते हैं

यह वह दिन है जब मेरे सारे सपने सच हो जाते हैं।
तुमने एक पैर को खूबसूरत नीले रंग में रख दिया और देखो कुछ सर्फ़बोर्ड और एक स्वादिष्ट संगठन के साथ एक पुतला देखने के लिए खुश हैं। दीवार पर भूरे रंग के रंग को नोट करें, जो आपको आपकी शैली के अनुभाग में ले जाता है।
तुरंत, आपकी नाक एक बहुत मजबूत इत्र की सुगंध का पता लगाता है
यह फैशन इत्र है, है ना? आपको उसका नाम याद है। एक विडंबना मुस्कुराहट आपके चेहरे को पार करती है जैसा कि आप देखते हैं कि एक खूबसूरत विक्रेता ने बड़े करीने से मुड़ा हुआ शर्ट के ढेर पर थोड़ी अधिक इत्र डाल दिया। वह आपके लिए मुड़ता है और कहती है, "अरे, क्या हो रहा है?"
"हैलो," आप उत्साह से भरा मुस्कान के साथ जवाब देते हैं आपको बस अपना नया पसंदीदा स्टोर मिला। यह खरीदने का समय है
आप कुछ सही जींस लेते हैं और आप के सामने उन्हें पकड़ते हैं। सुंदर! आपकी आँखें भूरे रंग के गत्ता का टुकड़ा का पता लगाती हैं यह जींस की अद्भुत जोड़ी के कमर से जुड़ा हुआ है आप अपने हाथ में लेबल फ्लिप ...
और आप उज्ज्वल नीले फर्श पर एक जोर से गिर जाते हैं
PLAF !!! जबकि आपको हृदय की गिरफ्तारी का सामना करना पड़ता है हालांकि ... कोई भी देखभाल नहीं करता है
साठ-नौ डॉलर? मैं इसके लिए भुगतान नहीं कर सकता !!! क्या यह परिचित है? मदद के लिए इस विकी पढ़ें!

चरणों

छवि जिसे आप जानते हैं कि वह लड़की आपको पसंद करती है
1
सबसे पहले, अपनी आँखें खोलें देखो और निरीक्षण करें। पहने हुए अन्य लोग क्या हैं?
  • Video: महिंद्रा ने ई रिक्शा अल्फा मिनी बाजार में उतारा, कीमत 1.12 लाख रुपये

    एक पांच साल की योजना लिखें शीर्षक शीर्षक छवि चरण 5
    2
    आवश्यक वस्तुओं की सूची बनाएं
  • छवि जब आप अपने माता-पिता से अपने मद्यपान को छिपाते हैं` class=
    3

    Video: दुनिया की 10 सबसे महंगी शराब आप को पता भी नहीं होगा

    एक छोटी कगार या अन्य पारदर्शी और मजबूत कंटेनर के लिए घर पर खोजें सामान्य तौर पर, छोटे लोग बेहतर काम करते हैं दिन के अंत में जग में अपने परिवर्तन जमा करें। इस बीच, बैंक पर जाएं और सिक्कों के लिए पैकेजों का अनुरोध करें यदि वे आपके क्षेत्र में उपलब्ध हैं। ये पैकेज होते हैं जिसमें आप अपने सिक्कों को रख सकते हैं और टिकटों के लिए उन्हें विनिमय कर सकते हैं। प्रत्येक सिक्का में से एक प्राप्त करें जब आपका परिवर्तन जांघ भरा हुआ है, तो इसे रिक्त करें और देखें कि आप कितने पैकेज पूरा कर सकते हैं। उस बदलाव को जांघें, जो आपके ऊपर है। अपने पैकेज को बैंक में ले जाएं और उन्हें बदल दें। आप 10-15 डॉलर तक समाप्त हो सकते हैं जो आपको नहीं पता था कि आपके पास था।
  • कंप्यूटर से दूर हो जाओ छवि शीर्षक चरण 8
    4
    यदि आप काम करने के लिए पर्याप्त पुराने हैं, तो नौकरी लीजिए यदि नहीं, तो स्थानीय कैफेटेरिया, लाइब्रेरी या स्कूल में कुछ पोस्टर डालें जहां आप अपनी सेवाओं को बाल देखभाल के रूप में पेश करते हैं। यदि एक से अधिक बच्चे हैं तो $ 5 एक घंटे या अधिक का शुल्क लें यदि संभव हो तो, पुनर्वास प्रमाणन प्राप्त करें और वायएमसीए में चाइल्ड केयर सबक लें। कुछ माता-पिता एक किशोर को अपने बच्चों की देखभाल करने की अनुमति नहीं देते हैं, जब तक कि वे इन सबक नहीं लेते हैं।
  • यदि बच्चों की देखभाल करने के लिए काम करना आपकी बात नहीं है, तो बगीचे की सेवा करें या अख़बार को बाहर निकालें। कुछ समाचार पत्र दोपहर में वितरित किए जाते हैं, इसलिए आपको उन्हें उद्धार देने के लिए जागने के बारे में चिंता करने की ज़रूरत नहीं है।
  • घर पर कुछ करना, जैसे कि दूसरों के बेडरूम की सफाई, लॉन घास या जो भी हो
  • Video: घर में कौन से गणपति (गणेश जी) की मूर्ति रखनी चाहिये ? Ganesh Chaturthi & Diwali Special

    छवि शीर्षक वाला डील विद एयोन` width=
    5
    यदि आप कर सकते हैं, अपने दोपहर के भोजन के पैसे बचाने के लिए और घर से लाया एक ग्रैनोला बार, पानी, चिप्स, या जंक खाते हैं। बहुत ज्यादा मत खाएं, पेपर बैग का इस्तेमाल न करें और आपके बहस के लिए तैयार रहें, यदि आपके माता-पिता आपसे पूछते हैं कि आप दोपहर के भोजन में क्या खा चुके हैं।
  • दोपहर का भोजन नहीं छोड़ें यह अपने आप को भूखा करने के लिए स्वस्थ नहीं है और दूसरों को गलती से मान लेना है कि आपके पास खाने का विकार है
  • बताएं कि कोई व्यक्ति नुस्खा दवाओं का दुरुपयोग कर रहा है बताइए चरण 7



    6
    जब आपके पास लगभग $ 30 है, तो अपने पसंदीदा स्टोर पर जाएं और शर्ट खरीदें यदि आप अपने पैसे के लिए और अधिक चाहते हैं, तो नीलामी अनुभाग देखें यह आमतौर पर पीठ में पाया जाता है सुनिश्चित करें कि आप विभिन्न रंगों और शैलियों को चुनते हैं, यदि आप सुनिश्चित नहीं हैं कि वे कैसे फिट हैं यदि आप नीलामी अनुभाग से खरीदते हैं, तो यह संभव है कि आप एक से अधिक परिधान ले सकते हैं।
  • छवि जब आप वास्तव में कर सकते हैं बिस्तर से बाहर निकलें शीर्षक` width=
    7
    जब आप घर जाते हैं, तो अपनी अलमारी से एक या दो शर्ट चुनें कि आप अब उपयोग नहीं करना चाहते। आपके द्वारा खरीदी गई नई कमीज उन्हें बदल देगी।
  • यदि आप अपने कपड़े जांचते हैं, तो आप उस कपड़ों में चले जाते हैं जिसे आप उपयोग नहीं करना चाहते हैं, इसे भी हटा दें।
  • फिर, अपने फोन की किताब की जांच करें। दूसरे हाथ के स्टोर और पुनर्विक्रय स्टोर के अनुभाग में खोजें। कई मिनटों के साथ एक फोन प्राप्त करें और सूची के माध्यम से पूछें कि क्या वे इस्तेमाल किए गए कपड़े खरीदते हैं।
  • यह संभावना है कि आप बचत के स्टोरों के साथ और अधिक सफल होंगे, लेकिन ध्यान रखें कि, सामान्य तौर पर, दुकान 50% मूल्य को बरकरार रखता है जिस पर आइटम बेच दिए जाते हैं। यह थोड़ा पैसा बनाने का एक और तरीका है।
  • मौसमी कपड़े और अच्छी हालत में बेचें
  • यदि आप काम के लिए नहीं हैं, तो आप हमेशा अपने पुराने कपड़ों को एक दान समूह में दान कर सकते हैं, जो आपको उन वस्तुओं को देता है जिन्हें आप अब उपयोग नहीं करना चाहते हैं।
  • फिर, आप उस पैसे का इस्तेमाल अधिक कपड़े खरीदने और अपने पुराने कपड़े बेचने के लिए कर सकते हैं, और इसी तरह यह बहुत संभावना है कि आपको नए आइटम के लिए कई आइटम बेचने की ज़रूरत है, लेकिन यह एक किशोरी के लिए बहुत कम पैसा है
  • Video: I Bought $376 Worth of Tech eBay Mystery Boxes

    विपथन महंगी सामग्री (किशोर) चरण 8 शीर्षक वाली छवि
    8
    ईबे और अमेज़ॉन पर खरीदें। यह आमतौर पर बहुत सस्ता है और कपड़े की कीमत एक दुकान की तुलना में 75% कम हो सकती है। यह नुकसान यह है कि किसी ने इसे पहले से रख दिया हो और यही कारण है कि यह इतना सस्ता है। हालांकि, कई अवसरों पर यह पूरी तरह से नए कपड़े हैं जो किसी को खरीदा गया था और प्रतिपूर्ति की तारीख से पहले वापस लौट जाना भूल गया था या उपहार के रूप में प्राप्त नहीं करना चाहता था। हो सकता है कि वे पुराने कपड़े से छुटकारा पा रहे हैं या वे अब फिट नहीं हैं ... कोई बात नहीं है क्योंकि उन्होंने इसे बेचने का फैसला किया - ये कपड़े तुम्हारा हो सकता है। नीलामी के बजाय तत्काल खरीद अनुभाग खोजना और सुनिश्चित करें कि शिपमेंट आपके क्षेत्र को कवर करती है। इसके अलावा, आप ऐसा भी कर सकते हैं: क्या आपके पास पुराने कपड़े हैं जो अन्य लोग चाहते हैं? इसे ईबे पर बेचना!
  • योजना एक सफल स्प्रिंग ब्रेक ट्रिप योजना चरण 3
    9
    सबसे जरूरी और फायदेमंद बात यह है कि आपका पैसा बचाना है इस तरह आप चीजों को आप चाहते हैं मिलेगा
  • युक्तियाँ

    • कृपया इसे खरीदने से पहले सब कुछ करें। अगर आप उस पैसे को खर्च करने जा रहे हैं जो आपने कुछ महान प्रयासों के साथ कमाया है, तो सुनिश्चित करें कि आप रहें और आपसे प्यार करते हो।
    • शुरू करने के लिए, दो या तीन हॉलिस्टर या एबरक्रंबी शर्ट ठीक है। वे ब्रांड को दिखाते हैं और अपेक्षाकृत सस्ते होते हैं, कम से कम जीन्स की तुलना में। आप उन्हें जींस और शॉर्ट्स के साथ जोड़ सकते हैं
    • जीन्स कपड़े धोने की मशीन में सिकुड़ते हैं और खिंचाव के रूप में आप उन्हें इस्तेमाल करते हैं।
    • अमीरों की दुनिया में, ब्रांड किसी भी चीज़ से ज्यादा मायने रखता है। यह एक फैशनेबल अभिव्यक्ति नहीं है, यह प्राथमिकता नहीं है यह एक स्थिति प्रतीक है यह बेवकूफ और सतही लग रहा है, लेकिन इतिहास में किसी बिंदु पर आयकर का भुगतान स्थिति का प्रतीक था!
    • प्लेटो के कोलोसेट जैसी दुकानों की जांच करें यदि आप पर्याप्त के लिए देख रहे हैं, तो आप अपने नियमित मूल्य के अंश के लिए हॉलीस्टर, एबरक्रंबी और अन्य महंगे ब्रांड देख सकते हैं
    • होलीस्टर स्विमिंगवियर में $ 75 का निवेश करने से पहले विचार करें कि क्या आप तैरते हैं यदि आप इसे क्लोरीनयुक्त पूल में करते हैं, तो इसके लायक नहीं है, क्योंकि क्लोरीन इसे नष्ट कर देगा और आपके पास रिकॉर्ड समय में एक असामान्य वस्त्र होगा। यदि आप इसे केवल तन के लिए उपयोग करते हैं, तो आप खरीद पर विचार कर सकते हैं। ध्यान रखें कि रस्सियों (और एक ही सूट) आपको तन के निशान छोड़ देंगे और पूरी "मेरी माँ!" रोल आपको त्वचा के कैंसर देगा! " कांस्य अपने आप को अपने जोखिम पर रखें
    • एक सलाह! यदि कोई रिश्तेदार आपको पूछता है कि आप क्रिसमस या आपके जन्मदिन के लिए क्या चाहते हैं तो मॉल में एक साथ जाने का प्रस्ताव है ताकि वह आपकी शैली को जान सकें। मैंने कल अपनी चाची के साथ ऐसा किया और एबरक्रंबी जीन्स, एएफ स्टेटशर्ट, एरोपोस्टेल जीन्स और कई और अधिक महंगे कपड़ों के साथ समाप्त हो गया। परिवार के सदस्य का लाभ न लें या फिर वे कभी ऐसा नहीं करेंगे।
    • यह बताना मुश्किल है कि क्या जीन्स की एक जोड़ी हॉलीस्टर या एक सस्ते ब्रांड है, जब तक कि यह स्पष्ट नहीं हो जाता है कि स्निफ़र गल दिखाई दे रहा है ... (कुछ सस्ते स्टोर हॉलिस्टर जींस को बेच सकते हैं यदि आप भाग्यशाली हैं)।
    • ओल्ड नेवी सैंडल की एक जोड़ी सस्ता और बहुमुखी है, क्योंकि आप इसे सबसे आरामदायक कपड़े पहन सकते हैं।

    चेतावनी

    • ख़रीदना कपड़े बहुत तेज हो जाता है अपने सिर में चीजों की कीमत जोड़ें या हाथ पर कैलकुलेटर लें और इसे टेस्टेर में उपयोग करें यदि आप संख्याओं के साथ अच्छे नहीं हैं
    • सुनिश्चित करें कि आपको अपने स्कूल के ड्रेस कोड या रोजगार के साथ समस्या नहीं है कुछ वस्तुओं जैसे सैंडल, टैंक टॉप, शॉर्ट्स आदि। वे अक्सर मना कर रहे हैं
    • अमेरिकन ईगल जूते जो बेलेस शू सोर्स बेचते हैं, वे अमेरिकी ईगल आउटफिटर्स से संबंधित नहीं हैं।
    • धोने के निर्देश पढ़ें - यदि संभव हो तो, स्टोर में। आप बहुत सारे कपड़ों के साथ समाप्त नहीं करना चाहते हैं जो केवल सूखा या हाथ से धोया जा सकता है जब नवीनता बुझ जाती है तो यह बहुत परेशान हो सकती है।
    • यदि आप उनके साथ बेहतर तरीके से ड्रेसिंग करना शुरू करते हैं, तो आप अपने दोस्तों के बारे में भ्रामक या मूर्खतापूर्ण आरोप लगा सकते हैं, और अगर आप हरियाली चराई (अमीर या प्रीपीपी लड़कों) की तलाश कर रहे हैं तो आपको छोड़ सकते हैं। यह पता चलता है कि आपके सच्चे दोस्त कौन हैं, यह एक उत्कृष्ट समय है। बेशक, उनसे बेहतर ड्रेसिंग का मतलब यह नहीं है कि आप उनसे घृणा करना शुरू करेंगे
    • नकल द्वारा परीक्षा न करें। अगर आप नकल बैग लेते हैं, तो यह नोटिस करना बहुत आसान है, इसलिए आपको यह भी नहीं सोचना चाहिए कि आप इसके साथ भाग लेंगे। यदि आप केवल एक बार नकल लेते हुए पकड़े जाते हैं, तो आप किसी भी गरीब की प्रतिष्ठा अर्जित कर सकते हैं, जो कि एक सभ्य पर्स खरीदने के लिए गरीब है।

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • यह कुछ महंगी दुकानों से चीजों की मेरी सूची है एक मॉडल या गाइड के रूप में इसका उपयोग करने में संकोच न करें, लेकिन जैसा कि आप फिट दिखते हैं उसे संशोधित करें
    • 2-3 हॉलिस्टर टी-शर्ट
    • कोच क्रिस्टल द्वारा छोटा बैग
    • होलीस्टर या अमेरिकन ईगल स्ट्रिप्स के साथ 2-3 टैंक टॉप
    • 1 अच्छा होलीस्टर हुडी
    • अमेरिकन ईगल बैलेरिनस या दैनिक उपयोग के लिए जूते की एक जोड़ी की 1 जोड़ी
    • पुराने नौसेना सैंडल के 2 जोड़े
    • एबरक्रोंबी या होलीस्टर से 1 मिनीस्कार्ट
    • 1 जोन्स जीन होलीस्टर या एबरक्रंबी
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com