ekterya.com

शीतकालीन इत्र कैसे चुनें

शीतकालीन इत्र की खोज करना शेष वर्ष के इत्र को चुनने के समान है। आपको कुछ ढूंढना है जो आपको अपनी त्वचा पर घंटों के लिए पसंद है हालांकि, सर्दियों में थोड़ा मजबूत इत्र का उपयोग करना अच्छा है और सर्दियों के लिए सुगंधित, वृक्षों और मिठाई सुगंध अच्छे विकल्प हैं।

चरणों

भाग 1
सर्दियों के इत्र की मूल बातें खोजें

एक शीतकालीन इत्र चरण 1 चुनें
1
लोड किए गए इत्र का उपयोग करें ग्रीष्म ऋतु प्रकाश और अल्पकालिक गंध के लिए समय है, जबकि सर्दियों में, आप अधिक चार्ज गंध का उपयोग कर सकते हैं ठंडा महीनों में इत्र तेज हो जाता है (आपकी त्वचा की सूखापन के कारण), इसलिए एक अधिक चार्ज गंध चुनने से आपको लंबे समय तक रहने में सहायता मिलेगी।
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 2 चुनें
    2
    नोटों पर ध्यान दें सर्दियों के महीनों में खुशबू के नोट्स अधिक महत्वपूर्ण हैं इत्र में बेहतर नोट्स (निकास नोट्स), मध्यवर्ती नोट्स (दिल या शरीर नोट्स) और पृष्ठभूमि नोट्स शामिल हैं पृष्ठभूमि नोट्स सुगंध का सबसे चार्ज हिस्सा है, जो कि अब तक रहते हैं, जबकि शीर्ष नोट्स जल्दी से मिटती हैं पैचौली, वेनिला और चंदन की आम नोट्स हैं कि आप सर्दियों के इत्र में नियमित रूप से मिलेंगे।
  • कॉलोनियों के नोटों की पहचान करने के लिए, आप काउंटर पर लोगों से बात कर सकते हैं, आपकी मदद करने में खुशी होगी। आप अधिक जानने के लिए ऑनलाइन इत्र का शोध भी कर सकते हैं।
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 3 चुनें
    3
    एक कोलोन की बजाय एक इत्र पानी चुनें (जिसे "एउ डे सेफफूम" भी कहा जाता है) सर्दियों के महीनों में, आपको थोड़ा अधिक चार्ज वाले इत्र का उपयोग करना पड़ सकता है कालोनी जल में केवल 5% गंध होता है, जबकि इत्र के पानी में 30% तक की गंध हो सकती है, हालांकि इसमें 15% भी हो सकती है। महत्वपूर्ण बात यह है कि आपको सर्दी में कुछ मजबूत का उपयोग करना चाहिए, क्योंकि गर्मियों में सबसे अधिक गंध के रूप में ज्यादा प्रतिरोध नहीं होता है
  • Video: ऑनलाइन रिफंड कटौती आयकर | आईटीआर फाइल | अपडेट किया गया जुलाई 2018 | समझाया कदम प्रक्रिया द्वारा कदम

    भाग 2
    इत्र की एक श्रेणी चुनें

    एक शीतकालीन इत्र चरण 4 चुनें
    1
    डेसर्ट के बारे में सोचो सर्दियों में ठंडे मौसम और कई मीठे फ्लेवर हैं, जैसे आपके पसंदीदा क्रिसमस केक। सुगंध चुनने पर, जो आपको उन डेसर्ट की याद दिलाता है, उन्हें चुनना एक उचित तरीका चुनने का एक निश्चित तरीका है। मिठाई सुगंध इस श्रेणी में आते हैं क्योंकि वे काफी मीठी हैं और अक्सर मीठा चीजों की यादें वापस लाती हैं।
    • कुछ मिठाई इत्र आप कोशिश कर सकते हैं शेय और ब्लू द्वारा नमकीन कारमेल, कैंडी द्वारा प्रादा या Le Petite वस्त्र नाइयर Guerlain द्वारा।
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 5 चुनें
    2
    "मसालेदार" परफ्यूम खरीदने पर विचार करें मसालेदार इत्र "गर्म" की श्रेणी में आते हैं अपने पसंदीदा शीतकालीन मसाले, जैसे दालचीनी, जायफल और इलायची के बारे में सोचो। इन गंध को प्राच्यता के रूप में भी जाना जाता है, और उनके पास आमतौर पर एक अमीर, विदेशी गंध है
  • ग्वारलेन द्वारा शालीमार इस प्रकार के इत्र का उत्कृष्ट उदाहरण है
  • Video: रीसेट करने का तरीका आयकर ई-फाइलिंग की पासवर्ड भूल जाओ भारत में (1 minuets में नया पासवर्ड प्राप्त करें)

    एक शीतकालीन इत्र चरण 6 चुनें



    3
    एक वुडी इत्र की कोशिश करो वुडी और मिट्टी के इत्र भी सर्दियों के लिए एक अच्छा विकल्प हैं क्योंकि उनके पास एक समृद्ध और चार्जर सार है जो पाइन और ज्वाला की यादें वापस लाती है। बर्गामॉट, पैचौली, ओक का काई और लेबैनमूम इस श्रेणी में आते हैं। आपको लगता है कि वे खट्टे फल के साथ जोड़ा जा सकता है
  • Lancome द्वारा Hypnose एक परफ्यूम है जो इस श्रेणी के अंतर्गत आता है।
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 7 चुनें
    4
    गर्मियों की गंध के साथ अपनी शरारत दिखाएँ यदि सर्दी आपकी पसंदीदा नहीं है, तो आप अपने गर्मी के दिनों में सबसे अच्छा दिन याद दिलाने के लिए बस अपने इत्र का उपयोग कर सकते हैं। मिठाई और फूलों को चुनें, या कुछ ऐसा चुनिए जो आपको गर्मी की याद दिलाता है। इस तरह, हर बार जब आप इसे स्प्रे करते हैं, तो वह आपको गर्म गर्मी के दिनों में वापस ले जाएगा।
  • गंध को अधिक सर्दी बनाने के लिए, उदाहरण के लिए एक गहरा और अधिक तीव्र पुष्प सुगंध चुनें, जिसमें एक चमेली या कंदयुक्त आधार होता है। वेरा की वैंग की राजकुमारी इस प्रकार की गंध का एक अच्छा उदाहरण है
  • भाग 3
    स्वाद इत्र

    एक शीतकालीन इत्र चरण 8 चुनें
    1
    एक इत्र प्रश्नावली का उत्तर दें कभी-कभी इत्र की दुकान के काउंटर पर जाकर भारी हो सकता है आपको इत्र की व्याख्या करने में मदद करने के लिए, एक इत्र प्रश्नावली का जवाब देने की कोशिश करें इस तरह, आपके पास दुकान पर पहुंचने के लिए एक जगह होगी।
    • आप एक सरल खोज कर एक इत्र प्रश्नावली पा सकते हैं, लेकिन अधिकांश वेबसाइटों को भी उनके पास है
    • आप ऐसे नमूने भी देख सकते हैं जो पत्रिकाओं में आते हैं या उन लोगों से पूछते हैं जो जानते हैं कि वे क्या उपयोग करते हैं।
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 9 चुनें
    2
    खरीदने के लिए जाने से पहले इत्र छिड़ने से बचें। जब आप किसी दुकान पर जाते हैं, तो आपको एक खाली कैनवास चाहिए, ऐसा बोलना उस सुबह किसी भी इत्र को फेंकने से बचें, इसलिए यह अन्य scents के साथ प्रतिस्पर्धा नहीं करता है। इसके अलावा, अन्य मदों को छोड़ दें जिनके प्रयोग में आपको मजबूत गंध होता है, जैसे लोशन या शरीर की धोया।
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 10 चुनें
    3
    एक कार्ड पर इत्र स्प्रे करें इत्र की कोशिश करने के लिए पहला कदम कार्ड पर स्प्रे करना है बस मुश्किल से स्प्रे करें, लेकिन इसे 5 मिनट के बाद फिर से गंध करने की कोशिश करें, एक बार जब आप सूखने और बसने के लिए समय निकालते हैं। यदि आप दोनों बार पसंद करते हैं, तो आप अगले स्तर पर जा सकते हैं।
  • आम तौर पर, इत्र काउंटरों में आपके नथों को साफ करने में मदद करने के लिए काउंटर पर कॉफी बीन्स होंगे। अपने तालू को साफ करने में मदद करने के लिए प्रत्येक इत्र के बीच कॉफी की गंध को साँस लें, ताकि बोल सकें
  • एक शीतकालीन इत्र चरण 11 चुनें
    4
    आपकी त्वचा पर इत्र स्प्रे करें कार्ड पर इत्र की महक के बाद, यह आपकी त्वचा पर आज़माएं आपको आश्चर्य हो सकता है कि आपको कार्ड पर और आपकी त्वचा पर इत्र क्यों गंध करना पड़ता है हालांकि, प्रत्येक इत्र आपकी त्वचा और शरीर के रसायन के साथ बातचीत करता है, इसे एक अनूठा सार प्रदान करता है, जो प्रत्येक व्यक्ति का उपयोग करता है उससे अलग होता है। इसलिए, आप यह सुनिश्चित करना चाहते हैं कि आप इसे खरीदने से पहले गंध पसंद करें।
  • इसे खरीदने से पहले कुछ घंटों के लिए अपनी त्वचा पर छोड़ने पर विचार करें। आप इसे थोड़ी देर के लिए उपयोग करने के बाद पसंद नहीं कर सकते हैं
  • सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com