ekterya.com

एक सुंदर किशोरी कैसे हो

किशोरावस्था के अनुकूल होने के लिए यह बहुत मुश्किल हो रहा है मिलनसार होने की चाबी भरोसा है, जो कि (अधिकतर किशोरों के लिए यह लगता है) को हासिल करना आसान है अगर आपको लगता है कि कीमती है। सौंदर्य मूल रूप से स्वच्छता पर आधारित है ध्यान रखना! आप इसके लायक हैं

चरणों

एक खूबसूरत किशोर कदम के शीर्षक वाला चित्र 1
1
एक अच्छा दंत स्वच्छता है अपने दांतों को ब्रश करें, दिन में दो बार, मुंह-वाश और सोता का उपयोग करें। भोजन के बाद चीनी के बिना चबाने वाली गम की कोशिश करें। आप जिस लड़के को पसंद करते हैं (या कोई अन्य) अपने दाँत पर भोजन के साथ मुस्कान नहीं करना चाहेंगे जब आपके साँस का सबसे अच्छा नहीं होता है, तब चबाओ गम का एक पैकेट लें। यदि जरूरी हो तो ब्रेक लगाएं और उनका इस्तेमाल करने के लिए शर्मिंदा न हों - जब आपके ब्रेक निकाल दिए जाते हैं तो आप सुंदर दांतों के साथ भविष्य में मुस्कुराएंगे!
  • एक खूबसूरत किशोर चरण 2 के शीर्षक वाली छवि

    Video: जया किशोरी | Kasme Waade प्यार वफा सब

    2
    दुर्गन्ध दूर करनेवाला या एंटीपर्सिगरी का प्रयोग करें, और यदि आप चाहते हैं, इत्र भी, भले ही आपको लगता है कि आपके पास बुरी गंध नहीं है संभवतः, दुर्गन्ध दूर करनेवाला एंटीप्राइटरस से एक स्वस्थ विकल्प है, क्योंकि दुर्गन्ध दूर करनेवाला में एल्यूमीनियम नहीं है, लेकिन एंटीपर्ससिअर्स बेहतर काम करता है और यह खोजने में आसान है। एक छोटा इत्र उत्कृष्ट है, जब तक कि यह मजबूत नहीं है और एक सुखद सुगंध छोड़ देता है। इत्र के लिए के रूप में, कुछ महंगे सेलिब्रिटी सुगंध की कोशिश (उदाहरण के लिए, इत्र प्रेमिका जस्टिन बीबर या टेलर स्विफ्ट स्तब्ध इत्र परीक्षण कर सकते हैं) या आप कुछ एक सौंदर्य की दुकान (जैसे की कोशिश कर सकते: स्नान बॉडी वर्क्स या द बॉडी शॉप)। इस प्रकार के स्टोर में आप एल्यूमिनियम के बिना दुर्गन्ध दूर करने वाले भी पा सकते हैं।
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 3 शीर्षक छवि
    3
    स्वस्थ रहें यह बहुत महत्वपूर्ण नहीं लग सकता है, लेकिन फिट होने और स्वस्थ रहने से बड़ा अंतर होता है यह उतना मुश्किल नहीं है जितना लगता है। सुनिश्चित करें कि आप स्वस्थ आहार खाएं, फैटी या मीठे खाद्य पदार्थों से दूर रहें, बहुत सारे फलों और सब्जियां खाएं, और कम से कम 30 से 60 मिनट प्रति दिन व्यायाम करें। 30 मिनट के लिए अच्छा कार्डियो सत्र करने के बाद, चलने की तरह, आप अपनी हृदय गति बढ़ाते हैं, जो आपके शरीर को "वसा जलने मोड" में डालता है अधिक कैलोरी जलाने की कोशिश करें, आप प्रति दिन उपभोग करते हैं और यह सुनिश्चित कर लें कि आप कभी भी भोजन नहीं छोड़ते यह आपके शरीर को आपके चयापचय में मांसपेशियों के ऊतक लेने और आपको वसा जमा करने का कारण बनता है, जिससे आपका चयापचय धीमा हो जाता है, जिससे आपको वजन कम करने में मदद मिलती है। इसके अलावा, कार्डियो सत्र (नृत्य, दौड़ना, किकबॉक्सिंग, आदि) के बाद, कुछ कोमल मजबूत अभ्यासों का प्रयोग करें, जैसे कि योगा या पायलट, लेकिन तीव्रता से कुछ नहीं, जैसे भार उठाना।
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 4 नाम वाली छवि
    4
    अपने बालों का ख्याल रखना सप्ताह में कम से कम 2 या 3 बार शैम्पू और कंडीशनर का उपयोग करें। जिस दिन आप कर सकते हैं, उस दिन आपके बाल चिकना हो जाएं यह भयानक लगता है, लेकिन प्राकृतिक तेल बालों के लिए बहुत अच्छे हैं। हालांकि, जब आपके तेल में तेल आता है, तो इसे पूंछ के साथ पकड़ो और / या एक टोपी या हेडबैन्ड या मोटी रिबन पहनकर अपने बालों को थोड़ा बेहतर दिखें।
  • एक खूबसूरत किशोर कदम के नाम से छवि चरण 5
    5
    किसी भी बाल को दाढ़ी या मोम करें जिसे आप अपने शरीर पर नहीं रखना चाहते। यदि आप कुछ चेहरे के बालों को हटाने के लिए जा रहे हैं, तो यह एक अच्छा विचार है कि आप इसे पेशेवर रूप से करने के लिए जाते हैं। सबसे अच्छा परिणाम के लिए जब शेविंग, पहले अपने पैर छूटना, एक तौलिया के साथ उन्हें सूखा, उन्हें (बहुत से) शेविंग फोम के साथ कवर और उन्हें दाढ़ी। बहुत सावधान रहें (हर दिन, उदाहरण के लिए) शेविंग की आदत में नहीं आना, क्योंकि यह केवल बाल को मोटा बनाता है और यह एक महान झुंझलाहट खत्म हो जाएगा। इसके अलावा, आप अपने आप को गलती से कट कर सकते हैं जबकि शेविंग ज्यादा ज़रूरत से ज्यादा है
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 6 शीर्षक छवि
    6
    अपने नाखूनों का ख्याल रखना! आपको कमरे में जाना नहीं पड़ता है आपको नेल फाइल और / या नेल क्लीपर या मैनीक्योर के लिए कैंची मिलनी है। आप अपने नाखून को एक फ़ाइल के साथ आकार दे सकते हैं या आप असमान भागों को एक नाखून क्लीपर या मैनीक्योर के लिए कैंची के साथ काट सकते हैं। यदि आप एक प्राकृतिक शैली चाहते हैं, एक पारदर्शी नाखून मजबूत बनाने या तटस्थ रंग, जैसे कि बेज, हल्के भूरे या हल्के गुलाबी रंग लागू करें। यदि आप एक और आधुनिक शैली चाहते हैं, तो आप जिस रंग का उपयोग करना चाहते हैं उसका उपयोग करें, बस सुनिश्चित करें कि आप आवश्यक tweaking करते हैं - छीलने का रंग भयानक दिखता है यदि आप चाहते हैं, कील कला की कोशिश करो।
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 7 नाम वाली छवि



    7
    बुरी आदतों के खिलाफ लड़ो! अपने नाखूनों को काटने और त्वचा की खामियों को काटने बंद करो
  • एक खूबसूरत किशोर कदम के शीर्षक वाला चित्र 8
    8
    स्माइल! गंभीरता से! यह आपको बहुत सुंदर और अधिक सुलभ दिखता है बस सुनिश्चित करें कि आपके पास साफ दाँत है!
  • Video: Sanware SanwareBy Vinod Agarwal [Krishna Bhajan] I Mere Dil Mein Rehne Wale

    एक खूबसूरत किशोर कदम 9 शीर्षक छवि
    9
    अपनी प्राकृतिक शैली को सुधारने के लिए थोड़ा मेकअप (यदि आप चाहते हैं) लागू करें इसे लागू न करें और तटस्थ रंगों का उपयोग करें अपनी आंखों को बड़ा बनाने के लिए मजबूत मस्करा का उपयोग करें बोल्सेम और होंठ ग्लोस अच्छा दिखते हैं, या बोल्डर लगने के लिए लिपस्टिक का उपयोग करें। यदि आप अपने होंठों पर लिपस्टिक लागू नहीं करना चाहते हैं, तो आप उन्हें होंठ बाम के साथ मोइस्चराइज कर सकते हैं। किशोरावस्था में मुँहासे बहुत आम होती है, लेकिन आप इसे छुपाने वाले और आधार के साथ कवर कर सकते हैं- फ़िट मी या कवर गर्ल बहुत अच्छी तरह से काम करता है और वे बहुत सस्ते होते हैं! हो सकता है कि आप अपने चेहरे को शुद्ध करने के लिए एक अच्छा हल्का चेहरे का शुद्धिकारक खरीद सकते हैं।
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 10 शीर्षक वाली छवि
    10
    कपड़ों की एक शैली की तलाश करें जो आपके शरीर के प्रकार के अनुरूप है। यदि आप थोड़ा सा चौड़ा हो, तो बहुत तंग कपड़े पहनना न करें, न ही आप बहुत ढीले कपड़े पहनते हैं जो गिर जाते हैं। सुनिश्चित करें कि आपके कपड़े स्वच्छ और सुव्यवस्थित हैं यदि आपके पास स्पॉट या छेद हैं (जब तक कि वे प्रसिद्ध "टूटी हुई जींस" नहीं हैं) तो इसे फेंक दो। दो दिनों तक एक ही कपड़े न पहनें और सुनिश्चित करें कि आपके सभी कपड़े स्वच्छ और शिकन मुक्त हैं।
  • एक खूबसूरत किशोर कदम 11 शीर्षक छवि
    11
    याद रखें कि आप अपनी शैली बदल सकते हैं, लेकिन यदि आप फिट होना चाहते हैं, तो अपने व्यक्तित्व को बदलने के लिए हमेशा अच्छा नहीं होता है, इसलिए यह कहकर, स्वयं बनें हां, यह थोड़ा कष्ट लगता है, लेकिन यह सच है! स्वयं होने के नाते आपको और भी सुंदर लग जाएगा
  • युक्तियाँ

    • आप क्या कहते हैं, करते हैं और उपयोग में विश्वास रखें। अगर आप जो भी करते हैं, उससे खुश हैं, कोई भी आपको निराश नहीं कर सकता।
    • हमेशा सुनिश्चित करें और स्वयं बनें
    • यदि आप श्रृंगार का उपयोग करने जा रहे हैं, तो सुनिश्चित करें कि यह एक प्रगतिशील परिवर्तन है।

    चेतावनी

    • सावधान रहें कि अपना चेहरा या बालों को अक्सर धोने न दें, क्योंकि यह वास्तव में खराब हो सकता है (अतिरंजना)।
    • सुनिश्चित करें कि आप इसे सार्वजनिक या स्कूल में उपयोग करने से पहले श्रृंगार कैसे लागू करें अभ्यास!
    • अपनी छवि को बदलने की कोशिश मत करो! सब कुछ में बहुत कम और कम मात्रा में काम करना होता है

    आप की आवश्यकता होगी चीजें

    • मुथवाश, दंत सोता, टूथपेस्ट और एक सभ्य टूथब्रश
    • दुर्गन्ध - गेंद और स्प्रे अच्छा विकल्प हैं
    • बालों के उत्पादों, जैसे शैम्पू, कंडीशनर
    • त्वचा के लिए मॉइस्चराइजर
    • मोम बैंड, शेविंग क्रीम या एक सभ्य शेवर
    • शेविंग फोम
    • नेल पॉलिश, नाखून कतरनी, नेल पॉलिशर, नेल फाइलें, नाखून कैंची, नेल पॉलिश हटानेवाला
    • उत्पाद अपने नाखून काटने से बचने के लिए
    • मजबूत मस्करा, ब्लश, बाम, चमक या होंठ बाम, तटस्थ और मजबूत आँख छाया
    • इत्र (या शरीर लोशन)
    • चेहरे की सफाई उत्पाद
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com