ekterya.com

शरद ऋतु के लिए अपने कमरे को कैसे सजाने के लिए

कभी-कभी, माता-पिता अगले पतन के लिए एक सजावटी लॉन खरीदने में नहीं देते हैं क्या आप वैसे भी उत्सव होना चाहते हैं? यदि हां, तो यह लेख आपके लिए उपयुक्त है!

चरणों

शरद ऋतु चरण 1 के लिए सजाने के लिए आपका बेडरूम चित्र शीर्षक
1
कुछ पत्तियां प्राप्त करें शीट या शीट की एक पंक्तियां माइकल स्टोर या अन्य शिल्प भंडारों में गिरावट के दौरान सस्ती कीमत के लिए उपलब्ध हैं। अपने पुस्ताक तख्ता या खिड़की के आसपास कुछ पत्थरों को रखें, या अपने डेस्क पर कुछ फैलाएं। यह आपके कमरे में गिरावट के उत्सव को कम करने के लिए एक सस्ता और आसान तरीका है कुछ टेम्पलेट प्रिंट करें और अगर आप उन्हें खरीदना नहीं चाहते हैं, तो अपनी खुद की चादरें बनाएं!
  • शरद ऋतु चरण 2 के लिए सजाने के लिए आपका बेडरूम चित्र शीर्षक
    2
    यदि आप उन्हें खरीद सकते हैं तो इंटीरियर या बाहरी के लिए रोशनी खरीदें डरावना हेलोवीन रोशनी लक्ष्य स्टोर या वॉलमार्ट सुपरमार्केट में $ 7 से $ 20 डॉलर के लिए उपलब्ध हैं। वे बिस्तर या दरवाजे के सिर के चारों ओर रात में सुंदर दिख सकते हैं वे थोड़ा महंगा हो सकते हैं, लेकिन सौदों को खोजने के लिए दूसरे हाथों की दुकानों को देखें सुनिश्चित करें कि आपके पास अपने माता-पिता की अनुमति है।
  • चित्र शरद ऋतु चरण 3 के लिए सजाने के लिए आपका बेडरूम
    3
    छोटे कद्दू खरीदें वे किसानों के बाजार में बहुत सस्ते हैं वे आम तौर पर लगभग 50 सेंट प्रत्येक के लिए लागत। वे अपने कमरे में या रात की मेज पर बहुत सुंदर कहीं भी दिखते हैं रस प्राप्त करने के लिए कुछ नींबू दबाएं और कद्दू पर डाल दें ताकि वे सड़ने न सकें।
  • शरद ऋतु चरण 4 के लिए सजाने के लिए आपका बेडरूम शीर्षक वाली छवि

    Video: सर्दी के मौसम में बालों का कैसे रखें ख्याल - Hair Care in Winter Season

    4
    यह अनिवार्य है कि आपके पास खिड़कियों के लिए स्टिकर है! वे $ 1 स्टोर या टारगेट स्टोर्स में सस्ते होते हैं, आमतौर पर जेल decals के पैकेज के लिए लगभग 1 डॉलर खर्च होता है उन्हें अपनी खिड़की या अपने दर्पण में रखें वे आपके कमरे में कुछ उत्सव जोड़ देंगे!
  • Video: दीवाली भारत के सबसे बड़े और प्रतिभाशाली त्योहारों में से एक |




    चित्र शरद ऋतु चरण 5 के लिए सजाने के लिए आपका बेडरूम
    5
    कागज भूत बनाओ कागज को रोल करें और इसे गोंद दें ताकि यह एक ट्यूब की तरह दिखाई दे। उसके बाद, यह सुनिश्चित करने के लिए कि यह भूत की तरह लग रहा है, कुछ ऊतक या क्रेप पेपर को संलग्न करने के लिए एल्मर ब्रांड गोंद का उपयोग करें एक चेहरा बनाएं और आप समाप्त कर लेंगे! यदि आप चाहें तो कुछ चमक भी जोड़ें उन्हें एक डेस्क या बेडसाइड टेबल पर रख दें ताकि एक भूतिया सजावट हो सके!
  • शरद ऋतु चरण 6 के लिए सजाने के लिए आपका बेडरूम चित्र शीर्षक
    6

    Video: करीना कपूर के टिप्स, कैसे घटाएं गर्भावस्था के बाद बढ़ा हुआ वजन

    प्लेस मोमबत्तियाँ! मजेदार और रंगीन मोमबत्तियां आपके कमरे में एक डरावना प्रकाश जोड़ सकते हैं। एसी मूर या माइकल स्टोर्स कम कीमतों के लिए रंगीन और अनसैंटेड मोमबत्तियाँ पेश करते हैं। बाथ और बॉडी वर्क्स या यान्की मोमबत्ती की दुकान पर जाने की कोशिश करें यदि आप मोमबत्तियां चाहते हैं जो आपके कमरे में खुशबू छोड़ती है। हालांकि वे बहुत महंगा हैं, वे स्वादिष्ट गंध और एक कद्दू या शरद ऋतु की खुशबू प्रदान करते हैं।
  • चित्र शरद ऋतु चरण 7 के लिए सजाने के लिए आपका बेडरूम
    7
    कुछ कुशन जोड़ें नारंगी, पीले, लाल, बैंगनी और हरे रंग के रंगों का उपयोग करना, एक बड़ा फर्क पड़ता है और आपके कमरे में आरामदायक महसूस करता है!
  • Video: छोटे घर में पौधों का शौक कैसे पूरा करें।

    युक्तियाँ

    • अपने बजट का ध्यान रखें और कदमों को बदलें। यदि आपके पास कोई विचार है, तो रचनात्मक बनें और कोशिश करें!
    • सुपर-सस्ते सजावट पाने के लिए दूसरे हाथ की दुकानों की जांच करें!
    • यदि आप शीतल पदार्थों का उपयोग नहीं करते हैं तो अपने कमरे को गर्म रंगों का उपयोग करके अपने कमरे को आरामदायक बनाने का प्रयास करें।

    चेतावनी

    • रोशनी से सावधानी बरतें क्योंकि इससे आग लगने के कारण ठीक से नहीं किया जाता है
    • सुनिश्चित करें कि मोमबत्तियों को प्रकाश से पहले घर में कोई भी कृत्रिम सुगंध से एलर्जी नहीं है। मोमबत्तियों के सुगंध के परिणामस्वरूप कुछ लोगों को भयानक सिरदर्द से पीड़ित हो सकता है
    • अपने घर के किसी भी हिस्से को पुनर्निर्मित करने से पहले हमेशा अपने माता-पिता की अनुमति दें।
    सामाजिक नेटवर्क पर साझा करें:

    संबद्ध
    © 2021 ekterya.com